मेकअप वाला गेम
मेकअप वाला गेम
 


TOP 10 बेस्ट मेकअप वाला गेम-MAKEUP WALA GAME

हेल्लो दोस्तों कैसे हो आप सब? उम्मीद करता हूँ आप सब ठीक हो | दोस्तों ये पोस्ट लड़कियों के लिए खास है क्योंकि इसमें बात होने वाली है मेकअप की और डॉल की और खुबसूरत कलरफुल मेकअप बॉक्स के बारे में | दोस्तों इस पोस्ट में हमने 10 बेस्ट मेकअप वाला गेम के बारे में जानकारी दी है अगर आपको ये पोस्ट अच्छी लगे तो कमेंट जरुर करना |

 

1.Makeup Kit Factory Magic Game- मेकअप वाला गेम

दोस्तों यह मेकअप वाला गेम बच्चों और लड़कियों के श्रृंगार सौंदर्य खेल के लिए एक फ्री apps है। छोटी लड़कियों के लिए यह गेम फेयरी ऑफ न्यू मेकअप गेम्स 2018 बच्चों को आधुनिक मेकअप सैलून की मेकअप किट को पूरा करने के लिए कौशल को बहुत अधिक बनाने और क्षमताओं को पूरा करने में मदद करता है। 


लड़कियों के लिए मेकअप सैलून सीखने के लिए बहुत सारे मुफ्त मेकअप गेम हैं, बेस्ट मेकअप किट फैक्ट्री मैजिक गेम खेलने के लिए मुफ्त अनुभव, एक साधारण लड़की मेकअप सैलून मेकअप गेम के भारतीय राजकुमारी सैलून के लिए नहीं है, के रूप में लड़कियों के लिए मुफ्त मेकअप गेम के सर्वश्रेष्ठ अनुभव के लिए तैयार रहें

 

2.Fairy Princess Makeup Game- मेकअप वाला गेम

हैलो प्यारी छोटी लडकियों। सैलून बुकिंग के साथ एक नया गेम खेलने के लिए तैयार हो जाइए, जो रॉयल फेयरी टेल प्रिंसेस मेकअप गेम फ्री है। इस खेल में, आपका मिशन शाही राजकुमारी को परी श्रृंगार करने में मदद करना है। इस गेम को खेलें और देखें कि हमने आपके लिए इस गेम में कितनी नई सुविधाएँ और गतिविधियाँ जोड़ी हैं, इस रॉयल फेयरी टेल राजकुमारी मेकअप गेम में आप शाही फीलिंग का अनुभव कर सकते हैं। 


तो इस मेकअप वाला गेम में एक स्पा मैनेजर के रूप में खेलें और आनंद लें और अपने दोस्तों के साथ शेयर करें। क्या आपका सपना एक परी राजकुमारी बनने का है ..? इसे नवीनतम परी राजकुमारी मेकअप और सबसे मनमोहक ड्रेस अप के साथ पूरा करें क्योंकि लड़कियों के लिए ये परी खेल विशेष रूप से उन लड़कियों के लिए विकसित किए गए हैं जो फैशन के इस आधुनिक युग के लिए अपने चेहरे और शरीर को बनाना पसंद करती हैं।

 

ये भी पढ़ें -


3. Fashion Stylist: Dress Up Game- मेकअप वाला गेम

दोस्तों इस मेकअप वाला गेम में आप अंतर्राष्ट्रीय फैशन स्टाइलिस्ट - ड्रेस अप स्टूडियो खोलकर दुनिया भर के लाखों फैशनपरस्तों, डिजाइनरों और फैशन स्टाइलिस्टों से जुड़ें!

 

लड़कियां और लड़के, इस मजेदार फैशन स्टाइलिस्ट और ड्रेस अप गेम्स में अपने फैशन डिजाइनर कौशल दिखाने के लिए तैयार हो जाओ ?

 

'फैशन दिवा' के निर्माताओं की ओर से सुपर स्टाइल एसेंस के साथ एक स्टाइल सेवी बॉय एंड गर्ल गेम आता है। यदि आप स्टाइल, ड्रेस अप और मेकअप सुविधाओं के साथ फैशन गेम पसंद करते हैं, तो यह आपके लिए स्टाइलिस्ट गेम है!

 

4.Makeup Artist: Makeup Games- मेकअप वाला गेम

हेल्लो दोस्तों आप एक मेकअप आर्टिस्ट क्यों नहीं बनते? अपनी मनपसंद शैली के साथ मेकअप करें और अपना पसंदीदा मैचिंग चुनें।

आप इस मेकअप वाला गेम में ड्रेस अप करने के लिए फाउंडेशन, आई मेकअप, लिपस्टिक, हेयरस्टाइल, नेकलेस और ईयरिंग्स का इस्तेमाल कर सकती हैं।


5. Makeup Games: Wedding Artist- मेकअप वाला गेम

 

मेकअप वाला गेम
मेकअप वाला गेम

प्यारी लड़कियों के लिए शादी, हेयर सैलून, ड्रेस अप, मेकअप गेम्स! आओ और अपने मेकअप कलाकार का कौशल दिखाओ!

दोस्तों आपकी दोस्त और उनके मंगेतर एक महीने में शादी समारोह आयोजित करेंगे। उसकी टू-डू लिस्ट शादी के कई प्लानिंग टास्क से भरी हुई है। आइए सबसे अच्छे मेकअप आर्टिस्ट बनें और आपकी दोस्त को उनकी सपनों की शादी के लिए तैयार होने में मदद करें!

 

6. Makeup Games: Salon Makeover- मेकअप वाला गेम


प्यारे दोस्तों बधाई हो! अब, आप इस फैशन डॉल ब्यूटी एसपीए और ब्यूटी सैलून के मालिक हैं। खूब सारे ग्राहक यहां आते हैं और खुद को बदलना चाहते हैं! यह आपकी प्रतिभा और पेशेवर कौशल दिखाने का समय है! दोस्तों ग्राहक को खूब अच्छी सर्विस दें और खूब पैसा कमायें

 

विशेषताएँ:

- मज़ा और फन सैलून गेम!

- रीयलिस्टिक एसपीए अनुभव और मेकअप किट !

 

7. Hair Nail Salon: Makeup Games- मेकअप वाला गेम

 

मेकअप वाला गेम
मेकअप वाला गेम

हेल्लो दोस्तों क्या आप हेयर स्टाइलिस्ट बनने और अपना खुद का हेयर सैलून खोलने के लिए सोच रहे हैं? इस मेकअप वाला गेम में, आप तीन सुंदर पात्रों में से चुन सकते हैं और अपने बालों को काटने, रंगने और स्टाइल करने के टैलेंट का उपयोग करके उन्हें सर्वश्रेष्ठ बना सकते हैं। आपका करैक्टर किसी फैशन शो का सितारा भी बन सकता है!

 

ब्यूटी हेयर सैलून में, हम जानते हैं कि फैशन सभी करैक्टर के लिए महत्वपूर्ण है, और एक स्टाइलिश हेयर स्टाइल सभी अंतर ला सकता है। इसलिए हम आपके करैक्टर को यथासंभव सबसे सुंदर और फैशनेबल हेयर स्टाइल देने में आपकी मदद करना चाहते हैं।

 

 

8. Surprise Doll: Dress Up Games- मेकअप वाला गेम

 

मेकअप वाला गेम
मेकअप वाला गेम

दोस्तों इस मेकअप वाला गेम में हम सभी ब्लाइंड मेकअप प्रशंसकों को खेलने के लिए बुला रहे हैं! इस डॉल कलेक्टिंग गेम को क्यों न आजमाएं? आप ब्लाइंड बॉक्स को खोल सकते हैं, अपनी आभासी गुड़िया प्राप्त कर सकते हैं और उनके साथ खेल सकते हैं!

 

विशेषताएँ:

- जितने चाहें उतने ब्लाइंड बॉक्स अनबॉक्स करें!

- सभी गुड़िया लीजिए। उनमें से प्रत्येक प्यारी और अद्वितीय है!

 


9. Doll Makeup Games for Girls- मेकअप वाला गेम

 

मेकअप वाला गेम
मेकअप वाला गेम

गुडिया उठो अपना मेकअप लगाओ और एक सुंदर पोशाक पहन लो। यह आपका अपना फैशन स्पा खोलने का समय है! सुंदर राजकुमारियों को एक-एक करके तैयार करें क्योंकि वे पूर्ण बदलाव के लिए आपके स्पा में कदम रखती हैं। उन्हें पार्टी के लिए एक नई ड्रेस, बेहतर बाल और शानदार मेकअप की जरूरत है। क्या आप पार्टी शुरू होने से पहले इन सुंदर लड़कियों को खूबसूरत राजकुमारियों में बदल सकते हैं?


सबसे पहले, स्पा से शुरुआत करें! सुनिश्चित करें कि लड़कियों के चेहरे अच्छे दिखें और उन्हें एक आरामदायक फेशियल स्पा का आनंद लेने दें!

 

10. Doll Dress Up - Makeup Games- मेकअप वाला गेम

राजकुमारी गुड़िया के लिए एक ड्रेस अप और मेकअप गेम। आओ मिलकर मज़े के लिए खेलें !

एक प्यारा और मजेदार फैशन ड्रेस अप गेम्स विशेष रूप से लड़कियों और वयस्कों के लिए डिज़ाइन किया गया है, जो मेकअप गेम्स पसंद करते हैं। आओ और अपनी पसंदीदा राजकुमारी गुड़िया चुनें, बार्बी गर्ल के लिए एक अनूठा मेकअप लुक तैयार करें!

खेल को तीन भागों में बांटा गया है: सफाई की देखभाल, श्रृंगार और प्यारी गुड़िया को तैयार करना। गेमप्ले समृद्ध और दिलचस्प है।

 

निष्कर्ष-

दोस्तों उपर हमने आपको बेस्ट 10 मेकअप वाला गेम के बारे में जानकारी दी है अगर आपको जानकारी अच्छी लगी तो इस पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ शेयर जरुर करें | धन्यवाद् दोस्तों |