कोई गेम खेलो
कोई गेम खेलो
 

मजेदार कोई गेम खेलो


दोस्तों कैसे हो आप सब ? दोस्तों आज में आपके लिए लाया हूँ 40+ गेम जो आप अपने एंड्राइड मोबाइल पर खेल सकते हो दोस्तों में आपको इन गेम्स की पूरी लिस्ट बता रहा हूँ आपका मन करे तो आप कोई गेम खेलो इतने सारे  गेम्स में से जो आप चाहो वो कोई गेम खेलो |तो चलिए दोस्तों शुरू करते है इतने सारे गेम्स के नामों की लिस्ट-


एंड्रॉइड के लिए सैकड़ों शानदार गेम उपलब्ध हैं, और कई की कीमत कुछ भी नहीं है। चाहे विज्ञापन समर्थित हों या 'फ्रीमियम' मॉडल पर आधारित हों, ये शीर्षक मुफ़्त हैं - और आपके दिन को थोड़ा कम बोर बनाने की गारंटी है।

 

कोई गेम खेलो


आप जिस प्रकार की चीज़ चाहते हैं उसे ढूंढने में आपकी सहायता के लिए, हमने गेम को अनुभागों में समूहीकृत किया है, ताकि आप सर्वश्रेष्ठ प्लेटफ़ॉर्म गेम, अंतहीन धावक, आर्केड गेम, निशानेबाज़, गूढ़ व्यक्ति, रणनीति गेम, रोमांच, रेसर और जल्दी से प्राप्त कर सकें।

 


सबसे अच्छे और मजेदार गेम्स की लिस्ट नीचे दी गयी है -

 

1.-Dungeons of Dreadlock-

ड्रेडलॉक के शुरू होते ही आपको जम्हाई लेने की आवश्यकता हो सकती है, इसके 'योग्य' परिचय और पारंपरिक गेमप्ले के साथ। आपके भाई का अपहरण कर लिया गया है और आपको ग्रिड पैटर्न में निर्धारित अवरुद्ध काल कोठरी के एक समूह के माध्यम से काम करने की आवश्यकता है।

 

लेकिन उस परिचय में अजीब हास्यपूर्ण क्षण है जो आपको आश्चर्यचकित करता है कि क्या यह कुछ और होगा - और आपको यह वास्तव में तब पता चलेगा जब आप कुछ लेवल्स में होंगे। आत्म-जागरूक हास्य को रोकें, जो पकड़ में आता है वह खेल है अथक रूप से चतुर, अक्सर आविष्कारशील पहेलियाँ और स्मार्ट कहानी कहने की एक चापलूसी।

 

कोई गेम खेलो


शायद ही कोई ऐसा गेम होता है जो मोबाइल क्लासिक में इतना परिचित परिवर्तन महसूस करना शुरू कर देता है, लेकिन अगर आपको अजीब एड्रेनालाईन-ईंधन वाले रीयल-टाइम अनुक्रम के साथ पहेली में कोई दिलचस्पी है, तो ड्रेडलॉक जरूरी है।

 

Dungeons of Dreadlock डाउनलोड करें


 

2. टचग्रिंड स्कूटर-

Touchgrind श्रृंखला ने लंबे समय से मोबाइल पर खुद को एक जगह बना लिया है, जिससे आपके अंकों को चरम खेल प्रदर्शन करने का एक सीधा तरीका मिल गया है। Touchgrind Skate में, दो उंगलियां पैर बन जाती हैं जो एक स्केटबोर्ड को चारों ओर घुमाती हैं; यहाँ, आप इसके बजाय दो पहियों पर हैं, एक स्कूटर पर तेज गति से बमबारी कर रहे हैं, जिससे कोई भी दर्शक जोर-जोर से गपशप कर सकता है।

 


कोई गेम खेलो


यह कहना कि खेल आपको धीरे से आसान बनाता है, झूठ होगा। अपने पूर्ववर्तियों की तरह, Touchgrind स्कूटर महारत की मांग करता है। प्रारंभ में, आप अक्सर दुर्घटनाग्रस्त हो जाते हैं और भयानक स्कोर के साथ 'पुरस्कृत' हो जाते हैं। लेकिन याद रखने के लिए एक कोर्स करें और मौत को मात देने वाले स्टंट करना सीखें और आप एक स्कूटर भगवान की तरह महसूस करेंगे। बस शायद तब वास्तविक दुनिया में एक इमारत को तोड़ने की कोशिश न करें - जो अच्छी तरह से समाप्त नहीं होगी।

 

टचग्रिंड स्कूटर डाउनलोड करें-

 


सबसे अच्छा मुफ्त एंड्रॉइड प्लेटफॉर्म गेम


3.-सुपर कैट टेल्स 2-

हमारे पिछले पसंदीदा एंड्रॉइड प्लेटफॉर्मिंग फ्रीबी के लिए यह अनुवर्ती किसी भी तरह अपने पूर्ववर्ती पर सुधार करने का प्रबंधन करता है। चमकीले रंग की सेटिंग्स के माध्यम से मोगियों के एक बैंड को निर्देशित करते हुए, आपको क्लासिक प्लेटफ़ॉर्मिंग का वहन मिलता है। वे चारों ओर छलांग लगाते हैं, ब्लिंग को पकड़ते हैं, बुरे दुश्मनों से बचते हैं, और कभी-कभी दीवारों को इस तरह से स्लाइड करते हैं कि बिल्लियाँ जितना चबा सकती हैं उससे अधिक काटती हैं।

 


कोई गेम खेलो


कंट्रोल  शानदार हैं - आपको केवल दो अंगूठे चलाने की आवश्यकता है (डबल टैप), जंप (प्लेटफ़ॉर्म से छलांग), और वॉल जंप (विपरीत दिशा में टैप करें)। यह बहुत अच्छा है, आप चाहते हैं कि सभी वर्चुअल डी-पैड संक्षेप में प्रतिबंधित हो जाएं। लेकिन खेल अपने आप में और भी बेहतर है, चतुराई से डिज़ाइन किए गए लेवल्स और आश्चर्यजनक क्षणों के साथ।

 

सुपर कैट टेल्स 2 Download डाउनलोड करें


 

4.-स्वोर्डिगो-

इससे पहले कि सभी खेलों को कानून द्वारा 3D होना था, 2D साहसिक-प्लेटफ़ॉर्मर ने सर्वोच्च शासन किया। आप एक जीवंत दुनिया के बारे में एक संदिग्ध संख्या में फ़्लोटिंग प्लेटफ़ॉर्म, नब ब्लिंग के साथ स्कूटर करेंगे, और कभी-कभी राक्षसों से जीवित दिन के उजाले को अपने रास्ते में लाने के लिए पर्याप्त रूप से लात मारेंगे।

 

कोई गेम खेलो


टचस्क्रीन पर, iffy डिज़ाइन और इससे भी बदतर कंट्रोल  के कारण, ये गेम आमतौर पर थोड़े बकवास होते हैं, लेकिन स्वोर्डिगो इस प्रवृत्ति को कम करता है। आपको लड़ने के लिए राक्षसों का एक विशाल जादुई क्षेत्र, खोजने के लिए खजाने और तलाशने के लिए शहर मिलते हैं। जैसे ही आप साजिश में तल्लीन हो जाते हैं, पुरानी यादों का कोई भी स्वर तेजी से समाप्त हो जाता है, विशाल मकड़ियों को एक गंभीर लात मारते हैं, और दुश्मन-परेशान करने वाले मंत्रों की सहायता से अपना सर्वश्रेष्ठ हैरी पॉटर प्रतिरूपण करते हैं।

 

डाउनलोड स्वोर्डिगो


 

5.-ड्रॉप विज़ार्ड टॉवर-

यह बबल बॉबबल जैसे 1980 के दशक के आर्केड गेम का एक प्रेम पत्र है। एक कालकोठरी में बंद होने के बाद, टाइटैनिक और वीर जादूगर बुरे लोगों को एक गंभीर लात मारने की कसम खाता है, जिसका अर्थ है टॉवर पर चढ़ना, रास्ते में किसी को भी डफ करना।

 

लेकिन पारंपरिक चाल/कूद/अग्नि कंट्रोल  के बजाय, ड्रॉप विज़ार्ड टॉवर एक ऑटो-रनर है - और एक ऑटो-ब्लास्टर। आपके स्प्रिंटिंग विजार्ड को केवल बाएं या दाएं जाने के लिए कहा जा सकता है, और जब वह उतरता है तो जादू बिखेर देता है।

 


कोई गेम खेलो



प्रारंभ में, यह भटकाव करता है, लेकिन आप जल्द ही महसूस करते हैं कि यह टचस्क्रीन के लिए एक चतुर, सुव्यवस्थित कंट्रोल  विधि है, और यह इस प्रकार के खेल में एक ताजगी लाता है। उस समय आपकी अपेक्षा से थोड़ा अलग, लेकिन फिर भी उन खेलों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े होने के योग्य है जो इसे प्रेरित करते हैं।

 

ड्रॉप विज़ार्ड टॉवर डाउनलोड करें


 

6.-बीन ड्रीम्स-

यह भ्रामक रूप से सरल प्लेटफ़ॉर्म गेम सीखने के लेवल , समय और अन्वेषण पर ज़ोर देते हुए शैली को ठीक पीछे ले जाता है। आपका जंपिंग बीन कभी भी उछलना बंद नहीं करता है, और आप बस इसे बाएं या दाएं गाइड करते हैं। सामान्य प्लेटफ़ॉर्म-गेम ट्रॉप स्पष्ट हैं: राक्षसों पर कूदने के लिए; फल और रत्न इकट्ठा करने के लिए।

 

कोई गेम खेलो


लेकिन बीनसपने बड़ी चतुराई से उन मिशनों के माध्यम से फिर से खेलना मूल्य जोड़ते हैं जिन्हें एक ही बार में पूरा नहीं किया जा सकता है: बाउंस काउंट से चिपके रहना; छिपे हुए पालतू जानवरों की खोज करना; और सारे फलों को इकट्ठा करना। जो पहली बार सरल और रिडक्टिव लगता है वह वास्तव में एक बड़ी चुनौती है, लेकिन सीधा कंट्रोल  टचस्क्रीन के लिए एकदम सही है, बजाय इसके कि आप अपना अधिकांश समय एक भयानक आभासी डी-पैड से जूझने में बिताएं।

 

बीन ड्रीम्स डाउनलोड करें


 

7.-सैड बट डेड -

कई प्लेटफ़ॉर्मर्स की तरह, सैड बट डेड में एक छलांग लगाने वाला नायक और एक लक्ष्य है। लेकिन इस गेम के ऑन-स्क्रीन कंट्रोल  एक ऑटो-रनिंग नायक को निर्देशित करने के लिए सिंगल-यूज़ बटन की एक पंक्ति है। टाइम थिंग्स राइट और डेड झंडे तक पहुँचता है; चीजें गलत हो जाओ और वह मर जाता है। कोई आश्चर्य नहीं कि वह सारा खेल चीख-चीख कर बिता देता है।

 

यह सब काफी मुश्किल होगा, लेकिन खेल के निर्माता के पास एक कुटिल लकीर है। जैसे ही आप हर चीज की पकड़ में आ रहे हैं, वैसे ही खेल का यांत्रिकी बदल जाएगा। (लेवल  के शीर्षकों पर कड़ी नज़र रखें - वे आपके द्वारा पहले महसूस किए जाने से कहीं अधिक महत्वपूर्ण हैं।)

 

कोई गेम खेलो


पूरी बात बहुत ही मूर्खतापूर्ण है, लेकिन एक कड़ी चुनौती भी है - खासकर यदि आप आसान मोड से इसके अंतहीन जीवन से बचते हैं और इसके बजाय हार्डकोर लेवल  या स्पीडरन मोड को अपनाते हैं।

 

डाउनलोड सैड बट डेड

 


एक धमाकेदार बिट: यह स्पार्क्स से भरा है

विस्फोटों के साथ कैनाबाल्ट की तरह, यह स्पार्क्स से भरा है, आपने एक कूदते हुए पटाखे को पानी के शरीर में निर्देशित करने के लिए स्क्रीन पर टैप किया है जो इसे उछालना बंद कर देगा। बहुत पहले, चीजें कठिन हो जाती हैं, और आप विक्षिप्त उंगली जिम्नास्टिक का प्रदर्शन करना समाप्त कर देंगे, क्योंकि आपकी घबराहट वाली आतिशबाजी जीवित रहने के लिए बेताब है।

 

सबसे अच्छा मुफ्त एंड्रॉइड अंतहीन धावक


8.-Crashy Cats -


औसत बिल्ली फर्श पर एक अनमोल विरासत को अनजाने में स्वाइप करने के बारे में दो बार नहीं सोचेगी। लेकिन Crashy Cats में मोगियों की महत्वाकांक्षा कहीं अधिक है, जो विनाश के एक ऐसे प्रकोप को शुरू करती है जो सबसे अधिक भरी हुई तकनीकी अरबपति बिल्ली के बच्चे को भी देगी।

 

आपको बिल्ली बनना है, छलांग लगाने के लिए स्क्रीन पर टैप करना और, ठीक है, बस इसके बारे में। कैनाबाल्ट के बाद के हर अंतहीन धावक के साथ, यह सब समय के बारे में है जब आप सिर पर कुत्तों को बांधते हैं, एक स्मैश, प्यारे कोंगा बनाने के लिए किटी चम्स इकट्ठा करते हैं, और कभी-कभी अपने आप को एक आनंदित बोनस दौर में पाते हैं जहां आप अंतरिक्ष के माध्यम से ज़ूम करते हैं, इंद्रधनुष के पीछे और सिक्के एकत्र करना।

 

क्रैश कैट डाउनलोड करें


 

9.-Alto’s Odyssey-

ऑल्टो एडवेंचर में, टाइटैनिक नायक को बच निकले लामाओं को पकड़ना था। लेकिन ज्यादातर उन्होंने बर्फीली ढलानों पर दिखावटी स्टंट किए, और लामाओं के झुंड से भरी कलम में बैठने से आल्टो के मनमौजी स्वभाव और अरुचि से नाराज, लाठी-डंडों के साथ लुटेरे बड़ों से आगे रहने की कोशिश की।

 

यह सीक्वल मूल की भव्यता और भव्य सौंदर्यशास्त्र को बरकरार रखता है। फिर से, एक अंगूठा ऑल्टो को हवा में उड़ाने और चाल को ट्रिगर करने के लिए नियंत्रित करता है। लेकिन अब ऑल्टो एक विशाल रेगिस्तान के माध्यम से धधक रहा है, जो विशाल टीलों और मौत को मात देने वाली घाटियों से भरा हुआ है।

 

यह पहली बार एक रस्किन की तरह लगता है, लेकिन Odyssey जल्द ही खुल जाता है, गर्म हवा के गुब्बारे से उछलने और चट्टानों के साथ दीवार की सवारी करने जैसे नए विचार पेश करता है। और क्या आपको अधिक ध्यानपूर्ण संबंध चाहिए, एक ज़ेन मोड है, जो आपको एक अंतहीन परिदृश्य के खिलाफ खड़ा करता है, जब भी वह एक क्रॉपर आता है तो ऑल्टो खुद को उठाता है।

 

ऑल्टो का ओडिसी डाउनलोड करें


 

10.-डिज्नी क्रॉसी रोड-

एंडलेस फ्रॉगर एक इंडी देव/मूवी हाउस टाई-अप के दुर्लभ उदाहरण में डिज्नी से मिलता है जो पूरी तरह से काम करता है। यांत्रिकी किसी भी व्यक्ति से परिचित होगा जिसने उत्कृष्ट मूल खेला है - एक अवरुद्ध नायक को यातायात के माध्यम से बुनाई और नदियों में चतुराई से कूदने के लिए टैप और स्वाइप करें।

 

लेकिन डिज़्नी के पात्रों को जोड़ने से आप प्रसिद्ध एनिमेटेड दुनिया के रेट्रो संस्करणों के माध्यम से अपने रास्ते से जूझ रहे हैं, टॉय स्टोरी में टम्बलिंग ब्लॉकों को चकमा दे रहे हैं, इनसाइड आउट में बोनस के लिए यादें दर्ज कर रहे हैं, और हॉन्टेड हाउस में कवच के एक मानसिक सूट से बच रहे हैं।

 

डिज्नी क्रॉसी रोड डाउनलोड करें



11.-सैली सीज़-

यहां तक ​​​​कि अगर आपके पास अपने समुद्री पैर हैं, तो आप जीवित रहने की इस शानदार कहानी के नायक की नकल करने के बारे में दो बार सोच सकते हैं। एक टहनी को एक टहनी से कील ठोंकने वाली चादर के साथ सशस्त्र, कठोर नायक ऊंचे समुद्रों - और यहां तक ​​​​कि ऊंची लहरों को भी बहादुर बनाता है।

 

टैप करने, दबाने और स्वाइप करने के माध्यम से, आप डूबने या शातिर समुद्री जीवन से बचने की कोशिश करते हैं, हर समय एक विशाल, भूखी व्हेल को पछाड़ने की कोशिश करते हैं जो आपको दोपहर के भोजन का नाश्ता बनाने के लिए निर्धारित करती है।

 

फिर भी, यदि तनाव थोड़ा अधिक बढ़ जाता है, तो आप अपने नाविक के असामयिक निधन से कुछ ही समय पहले, सुंदर दृश्यों पर कम से कम गपशप कर सकते हैं।

 

सैली सीज़ डाउनलोड करें


 

12.-विल हीरो-

हीरो ऑफ़ द ऑवर विल एक वर्ग का थोड़ा सा है - लेकिन प्लेटफ़ॉर्मिंग, अंतहीन दौड़ और प्रचंड हिंसा के शीर्ष मैश-अप पर इस मनोरंजक रूप से बाकी सभी भी हैं।

 

आप विल को आगे की ओर उछालने के लिए एक ही अंगूठे का उपयोग करते हैं, जिसका उद्देश्य दुश्मन के सिर पर उतरना, गड्ढों से बचना और आश्चर्यजनक रूप से घातक पवन चक्कियों द्वारा आधा नहीं काटना है। लेकिन एक छाती को पकड़ो और तुम अचानक भारी हथियारों से लैस हो, मिसाइलों से लेकर विशाल कुल्हाड़ियों तक सब कुछ खोल दो।

 

गेमप्ले तेज, उग्र और पागल है, लेकिन यह पतला नहीं है - इस नायक को पूरा करने के लिए बहुत सारे मिशन मिले हैं, और हेलमेट खोजने के लिए, जिनमें से प्रत्येक विशेष शक्तियां प्रदान करता है।

 

डाउनलोड विल हीरो

 

सबसे अच्छा मुफ्त एंड्रॉइड आर्केड गेम


13.-सुपर फाउलस्ट 2-

दुनिया को दानवों के आक्रमण से बचाने का काम सौंपा गया मुर्गी होना आसान नहीं है-खासकर जब आपका एकमात्र हथियार रोटंड रियर हो। लेकिन इस तरह से यह मल्टी-स्क्रीन फ्लैपर शुरू होता है, जब आप स्क्रीन पर अजीब तरह से उठते हैं, दुश्मनों को उड़ाने के लिए उन्हें मारते हैं।

 

जैसे-जैसे आप आगे बढ़ते हैं, यह कम अजीब नहीं होता। आप एक विशाल एवोकैडो की तरह मालिकों का सामना करेंगे जो आप पर पत्थर फेंकते हैं, और कभी-कभी चिकन मेच सूट में घूमते हैं। पर्याप्त सिक्के प्राप्त करें और आप अपने बम से मिसाइलों को बाहर निकालकर गेम शुरू करने में भी सक्षम होंगे।

 

सुपर फाउलस्ट 2 . डाउनलोड करें



 

14.- Knight Brawl-


अगर आपको लगता है कि मोंटी पायथन और होली ग्रेल में ब्लैक नाइट के साथ लड़ाई मूर्खतापूर्ण थी, तो नाइट विवाद पर इसका कुछ भी नहीं है। यह बेतुका हैक अप आपके तलवार चलाने वाले नायक को हथियार घुमाता है और एक ट्रैम्पोलिन पर उछलता है।

 

नियंत्रणों के साथ कुश्ती करें और आप अंततः फ्री-फॉर-ऑल स्क्रैप और आमने-सामने मुकाबलों की एक श्रृंखला में महारत हासिल करने के लिए खुद को ऊपर उठाएंगे। और जब आप महिमा के बजाय ब्लिंग के लिए लालायित होते हैं, तो आप कुछ चोरी और हत्या में भाग ले सकते हैं, महल के बारे में छलांग लगा सकते हैं और बिना सोचे-समझे गार्ड को पीछे से काट सकते हैं।

 

यह मनोरंजक रूप से बोनकर्स है, भले ही ध्वनि दुखद रूप से क्लैंग्स और ग्रन्ट्स तक सीमित हो, बजाय इसके कि एक अति आत्मविश्वास से भरे दुश्मन चिल्लाते हुए "बदतर था" और चिल्लाते हुए कि वे "अपने पैरों को काट देंगे" जब वे अपने आप से मुक्त हो जाएंगे।

 

 

स्ट्रीट फाइटर: बीट स्ट्रीट

पुराने को नए बीट स्ट्रीट गूँज में सफलतापूर्वक पंच करना, स्ट्रीट्स ऑफ़ रेज और डबल ड्रैगन की तरह रेट्रो किराया स्क्रॉल करना, लेकिन आप केवल एक अंक का उपयोग करके दुश्मनों को धूल चटाते हैं। और, हाँ, आप अभी भी बेसबॉल के बल्ले से उनके बुरे चेहरों को बिना किसी परवाह के मिटा सकते हैं - लेकिन यह ठीक है, क्योंकि आप नायक हैं।

 

15.-फ्रॉगलाइक: द फ्रॉग रॉगुलाइक-

मेंढक याद है? थोड़ा हरा चैप। उछल-कूद करने वाला। घर पहुंचने से पहले तेज़ गति वाले यातायात वाली सड़क और संदिग्ध रूप से मगरमच्छों से भरी नदी को पार करना था? 40 साल में चीजें आगे बढ़ी हैं। मेंढक के पास कोई सड़क नहीं है, लेकिन समय के अंत को रोकने के लिए, समय के लिली को शक्ति देने का प्रयास करते हुए नायक को बहुत कठिन परीक्षा का सामना करना पड़ता है। ब्लिमी।

 

अपने आर्केड पूर्वज की तरह, यह गेम सिंगल-स्क्रीन किराया है, जहां आप छलांग लगाते हैं। लेकिन आपका लक्ष्य उपरोक्त लिली है, जिसे आपको अपने मेंढक के बट को तब तक पार्क करना चाहिए जब तक कि यह चार्ज न हो जाए और अगले दायरे में एक पोर्टल न खुल जाए। इस बीच, दुश्मन आपको घातक पेय में दस्तक देने का प्रयास करते हैं।

 

यह समय-समय पर पावर-अप और एल्गोरिथम से उत्पन्न लेवेल्स  के साथ तेज़-तर्रार कार्रवाई है जो सुनिश्चित करता है कि कोई भी दो रन एक जैसे न हों। इसे डाउनलोड करें और इसे डाउनलोड करें!


 


 

16.-पिनआउट-

 

स्मार्टफोन पर पिनबॉल हमेशा तंग महसूस करता है, जैसे किसी ने घर को शोबॉक्स में निचोड़ने की कोशिश की हो। बाहर पिन! फरक है। इसकी एकल विशाल तालिका दूर तक फैली हुई है, जो आपको घड़ी के साथ गेंद को बेल्ट करने के साथ चुनौती देती है।

 

तालिका को छोटे वर्गों में विभाजित किया गया है, जिसे आप सफलतापूर्वक रैंप मारकर प्राप्त करते हैं। अगर गेंद फ्लिपर्स के बीच गिरती है, तो आप जान नहीं गंवाते हैं, लेकिन समय।

 

पूरा खेल नियॉन और सिंथ-पॉप में सराबोर है, जैसे आपको ट्रॉन, पिनबॉल और 1980 के डिस्को के फ्यूजन में फेंक दिया गया है। लेकिन यह सबसे छोटी स्क्रीन पर भी शानदार ढंग से काम करता है, घड़ी के टिकने पर तनाव को बढ़ाता है और आपकी सॉसेज उंगलियां आपको उस बोनस तक पहुंचने से रोकती हैं जो अस्थायी रूप से टाइमर को रीसेट करता है।

 

पिनआउट डाउनलोड करें!

 


फ्लिप आउट: विलियम्स पिनबॉल

पारंपरिक बॉल-स्पैंगिंग चाहते हैं? फिर विलियम्स पिनबॉल प्राप्त करें, जो श्रमसाध्य रूप से क्लासिक टेबल के एक समूह को फिर से बनाता है। उन सभी को अनलॉक करने के लिए पीस है - हालांकि इस मामले में 'पीसना' 'शानदार पिनबॉल खेलना' है। बुद्धिमानी से चुनें (मंगल से हमला/मध्ययुगीन पागलपन/द गेटअवे) अपने मुफ्त टै के लिएble, हालांकि, क्योंकि आप इसे बहुत खेलेंगे।

 

17.-स्पेसटीम-

मल्टी-डिवाइस पार्टी गेम्स आमतौर पर थोड़े शानदार होते हैं, लेकिन स्पेसटीम एक विचित्र और ऑडबॉल के साथ सह-ऑप गेमप्ले पर चलन को कम करता है। दो और चार खिलाड़ियों के बीच 'स्पेसटीम' (लाल जर्सी वैकल्पिक हैं) का हिस्सा हैं, और अपने जहाज को विस्फोट करने की कोशिश करने और रोकने के लिए आदेश देना चाहिए, एक जहाज - स्वाभाविक रूप से - जो एक विस्फोट करने वाले सितारे से आगे निकलने का प्रयास करता है।

 

यह एक बहुत ही मूर्खतापूर्ण खेल है क्योंकि आप सभी आदेशों की अवहेलना करते हैं, और जब कोई नहीं सुनता है तो निराश हो जाते हैं, ज्यादातर इसलिए कि यह कहा जाता है कि आदेश किसी और की स्क्रीन पर किसी चीज़ को संदर्भित करते हैं। फिर भी, आप Google Play पर कुछ भी मदद नहीं कर सकते हैं, लेकिन इसकी फीचर सूची में एक आइटम के रूप में 'बेवेल्ड नैनोबजर्स' है।

 

स्पेसटीम डाउनलोड करें


 

Android पर सबसे अच्छा मुफ्त शूटिंग गेम

 

18.-शैडोगन लीजेंड्स-

यह भविष्य है, और मानवता घातक विदेशी दुश्मनों के साथ युद्ध में है। स्वाभाविक रूप से, युद्ध के ज्वार को मोड़ने का सबसे अच्छा तरीका बड़े पैमाने पर बंदूकों के साथ बख्तरबंद नटकेस भेजना है - और फिर उनके पलायन को किसी तरह के बेतुके और बेहद हिंसक रियलिटी टीवी शो में बदलना है।

 

यह शैडोगन लीजेंड्स संक्षेप में है: एक महान योद्धा बनने के अंतर्निहित उद्देश्य के साथ एक मोबाइल एफपीएस, इस बिंदु पर कि आपके प्रशंसक प्रशंसक गेम के मुख्य केंद्र में आपकी एक प्रतिमा बनाते हैं। इससे पहले, चार दुनियाओं में स्थापित - 200 मिशनों में खुद को विसर्जित करने के लिए बहुत सारे शूटिंग एक्शन हैं। बस कैमरों के लिए मुस्कुराना याद रखें।

 

शैडोगन लीजेंड डाउनलोड करें



 

19.-टाइम लॉकर-

यदि आपको लगता है कि यदि आप कार्रवाई को फ्रीज कर सकते हैं तो वर्टिकल शूटर एक पतंग आसान होगा, टाइम लॉकर अन्यथा सुझाव देता है। भारी हथियारों से लैस क्रिटर्स की इस चकाचौंध भरी लो-पॉली दुनिया में, सब कुछ तभी चलता है जब आप करते हैं - एक निरंतर अतिक्रमण करने वाले सर्वभक्षी अंधेरे को रोकें।

 

यह शुरू में विचलित करने वाला है, लेकिन फिर भी कार्रवाई बंद से ताज़ा महसूस होती है। और टाइम लॉकर वास्तव में पकड़ लेता है क्योंकि आप समय के साथ खेलना सीखते हैं, दुश्मनों के झुंडों के बीच बुनाई को धीमा कर देते हैं, सावधानी से बंदूक रखने के लिए पैंतरेबाज़ी करते हैं, और जब बॉस और घातक रसातल गर्म खोज में होते हैं तो आगे धधकते हैं।

 

टाइम लॉकर डाउनलोड करें


 

20.-प्यूप्यू लाइव-

आह, उन हाल के दिनों में लौटने के लिए जहां आप एक सीआरटी स्क्रीन के सामने बैठते हैं, नियॉन दृश्य आपके रेटिना को खोजते हैं जैसे आप एक छोटे से क्षेत्र के चारों ओर ज़ूम करते हैं, दृष्टि में सब कुछ नष्ट कर देते हैं। पर रुको! आप वह सब अभी प्यूप्यू लाइव के साथ कर सकते हैं।

 

ठीक है, इसलिए आपको CRT बिट नहीं मिलेगा (जब तक कि आप अपने एंड्रॉइड ब्लोअर, केबल और एक बहुत पुराने टेली के साथ कुछ बहुत अजीब नहीं करते), लेकिन यह शीर्षक अन्यथा रोबोट्रॉन जैसे क्लासिक ट्विन-स्टिक शूटी लार्क्स की खुशी को वापस लाता है: 2084 . और यह केवल ब्लास्टिंग से भी आगे बढ़ता है, वैकल्पिक मोड के साथ जो आपको शूट करने के बजाय चकमा देते हैं, या अगले सप्ताह में आपको नष्ट करने के लिए उत्सुक अंतरिक्ष चट्टानों से निपटते हैं।

 

एक Fiver के लिए, हम इसकी अनुशंसा करते हैं। मुफ्त में, आप इसे याद करने के लिए बहुत ही चतुर होंगे।

 

प्यूप्यू लाइव डाउनलोड करें


 

21.-शूटिंग क्वेस्ट-

यदि आप एक नापाक दुष्ट प्रकार के हैं, तो आपको किसी के घर को उड़ाने से बेहतर पता होना चाहिए जब उन्हें द डेडली एरो कहा जाता है। और सबसे निश्चित रूप से उनकी बिल्ली चोरी न करें और एक कॉलिंग कार्ड छोड़ दें। बेवकूफ। फिर भी, मिस्टर एरो के रूप में, आपको अपना बदला लेने के लिए मिलता है - जैसा कि खेल के नाम से पता चलता है - सभी शूटिंग हो रही है।

 

लेवल  आपके साथ स्क्रीन के केंद्र में खड़े होते हैं जबकि दुश्मन किनारों से डार्ट करते हैं। तीर बंद करने के लिए टैप करें। आसान। सिवाय ऐसा नहीं है, क्योंकि जल्द ही प्रत्येक दुश्मन को केवल एक विशिष्ट हथियार से ही हराया जा सकता है। यह शूटी क्वेस्ट को नासमझ ब्लास्टर से विक्षिप्त और उन्मादी करतब दिखाने में बदल देता है।

 

डाउनलोड शूटी क्वेस्ट


 

22. मिसाइल कमांड: रिचार्ज

मूल मिसाइल कमांड कॉइन-ऑप ने आपको तेजी से तीव्र परमाणु मिसाइल हमलों को रोक दिया था। आप अंततः अपने अपरिहार्य निधन के आगे घुटने टेकने से पहले, ट्रैकबॉल को घुमाएंगे और अपने स्वयं के हमलों को बंद कर देंगे। परमाणु संघर्ष की निरर्थक प्रकृति को घर में रखने के लिए, खेल ने पारंपरिक 'गेम ओवर' संदेश को और अधिक द्रुतशीतन 'अंत' के लिए छोड़ दिया।

 

इस टचस्क्रीन प्रयास में ट्रैकबॉल नहीं है और न ही आप यह प्रबंधित कर सकते हैं कि किस साइलो से शूट करना है। जब आप नियॉन विनाश के अंतहीन हमले से नवीनतम बैराज को लक्षित करने के लिए डिस्प्ले को टैप करते हैं तो मिसाइल लॉन्च स्वचालित होते हैं। वे परिवर्तन दिग्गजों को परेशान कर सकते हैं, लेकिन वे काम करते हैं - और यदि आप मूल चाहते हैं तो आप हमेशा एंड्रॉइड पर एक एमुलेटर को आग लगा सकते हैं। इसके बजाय, रिचार्ज एक क्लासिक पर पुनर्विचार करता है और एक नया स्वरूप का एक दुर्लभ उदाहरण है जो खेलने के लिए एक विस्फोट है।


 

मिसाइल कमांड डाउनलोड करें: रिचार्ज किया गया


 

सबसे अच्छा मुफ्त Android पहेली, मैच और शब्द का खेल


23.-लिनिया सुपर-

कई चंद्रमाओं से पहले, हमने मूल लिनिया की समीक्षा की, जिसे हमने "फ्रूट निंजा की तरह थोड़ा सा, सटीक ज्यामिति के प्रेमी द्वारा फिर से तैयार किया गया" के रूप में वर्णित किया। रंगीन डॉट्स के पैटर्न से मेल खाने के लिए गेम ने आपको चलती आकृतियों के माध्यम से स्वाइप किया था। सावधानीपूर्वक समय और सटीकता सफलता और अहंकार को नष्ट करने वाली घोर विफलता के बीच का अंतर थी।

 

स्टफ पसंदीदा जियोमेट्रीकैम में पाए गए फिल्टर द्वारा सूचित भव्य दृश्यों के साथ, यह अनुवर्ती वास्तव में बहुत स्मार्ट दिखता है। और, मूल लिनिया की तरह, जब आप एक विशेष रूप से मुश्किल चुनौती का सामना करते हैं तो यह बहुत फायदेमंद रहता हैस्प्लिट-सेकेंड 'फिंगर स्वॉर्ड' कौशल की आयु।

 

डाउनलोड लिनिया सुपर


 

24.-स्लाइडिंग सीज़-

स्लाइडिंग सीज़ के दिल में एक डिस्कनेक्ट है, यह देखते हुए कि यह एक मैच गेम है जिसमें बहुत सारे प्यारे लोग हैं जो एक शानदार धूप वाले द्वीप पर रहते हैं। और ऐसा इसलिए है क्योंकि इससे पहले कि वे वहां पहुंचें, आपको पहले उन्हें समुद्र से बाहर निकालना होगा। विफल हो जाते हैं और वे डूब जाते हैं।

 

यांत्रिकी ट्रिपल टाउन की याद दिलाती है, जिसमें मैच टाइलों को तब तक समतल करते हैं जब तक कि वे पानी से जमीन में नहीं बदल जाते, और फिर आश्रय में। बार-बार, आपको वैकल्पिक चुनौतियों का सामना करना पड़ता है, समुद्री डाकुओं को रोकना और फंसे हुए लोगों को बचाव नाव तक पहुँचाना। यह बहुत अच्छा है। लेकिन (भयानक) IAP और बोनस पावर-अप को अनदेखा करें - आपको इस अजीबोगरीब स्वर्ग के इस छोटे से टुकड़े में उनकी आवश्यकता नहीं होगी।

 

स्लाइडिंग सीज़ डाउनलोड करें


 

रत्न या फल से मेल खाने के बजाय, आकस्मिक तत्वमीमांसा आपको घड़ी के खिलाफ अमूर्त आकृतियों को जोड़ने की मांग करती है। ये तब बड़े अंकों के लिए अन्य मैचों के साथ कुछ नई श्रृंखला में बदल जाते हैं। आपका प्रतिद्वंद्वी एक डरावना नीयन हाथ है जो तब आपके स्कोर को बेहतर बनाता है और आपके अभिमान को शून्य में डाल देता है।

 

25.-चेस प्लोड़-

यदि आप लंबे समय से यह मानते हैं कि शतरंज को इसे और अधिक विस्फोट करने की आवश्यकता है, तो आप भाग्य में हैं! इस क्लासिक गेम में, कोई भी टुकड़ा जो दूसरे को लेता है, उसकी पंक्ति या स्तंभ में बाकी सब कुछ मिटा देता है - जब तक कि कोई राजा वहां दुबका न हो।

 

जैसा कि आप कल्पना कर सकते हैं, यह सब कुछ उसके सिर पर बदल देता है। राजा अधिक शक्तिशाली हो जाता है, क्योंकि वह टुकड़ों को बचा सकता है। और आपको जल्दी से यह महसूस करने की आवश्यकता है कि उक्त पंक्तियों में सब कुछ उड़ा दिया गया है - मित्र या शत्रु।

 

शतरंज में नवागंतुकों के लिए, यह एक मनोरंजक, ऊर्जावान कदम है जिसे अपील करनी चाहिए। और यदि आप एक पुराने मास्टर हैं, तो यह आपको अपनी कई रणनीतियों पर नए सिरे से पुनर्विचार करने के लिए मजबूर करेगा।

 

शतरंज डाउनलोड करें


 

26.-किट्टी लैटर-

आप कम से कम दृश्यों और गेमप्ले के साथ उन स्थिर शब्दों के खेल को जानते हैं जो स्क्रैबल की तरह है और उत्तेजना को हटा दिया गया है? यह उनमें से एक नहीं है। इसके बजाय, किट्टी लेटर द ओटमील की विक्षिप्त कल्पना के माध्यम से बोगल को फ़िल्टर करता है।

 

स्क्रीन के निचले भाग में अक्षरों से घिरा एक भंवर है। दो या अधिक वर्णों का एक शब्द फ़ैशन करें और आपकी बिल्ली के बच्चे स्क्रीन पर मार्च करें। वे आपके पड़ोसी की संपत्ति के प्रभाव में विस्फोट करते हैं, या विस्फोट करने वाली बिल्लियों को रोकते हैं जो वे आपके रास्ते भेजते हैं। शक्ति-अप एक 'पेचिश मृग' के पीछे से हटा दिए जाते हैं, क्योंकि वे निश्चित रूप से हैं।

 

कहानी विधा हास्यास्पद है। आर्केड मोड चेहरे पर एक विशाल पंजा थप्पड़ की तरह आपके अहंकार को वापस आपको सौंप देगा। और यह किटी कूड़े के साथ खेलने से कहीं बेहतर है, जो स्वत: सुधार हमें अनुशंसा करने की कोशिश कर रहा था। हमें इसके रास्ते में एक विस्फोटक मोगी भेजनी चाहिए ...

 

किट्टी पत्र डाउनलोड करें


 

प्यारे अच्छे: अल्फाबियर: वर्ड्स अक्रॉस टाइम

डॉक्टर हू मीट स्क्रैबल की तरह, उस स्टोर के साथ संयुक्त जहां आप कस्टम टेडी बियर बनाते हैं, अल्फाबियर: वर्ड्स अक्रॉस टाइम शब्दों की वर्तनी द्वारा ब्लॉकी बियर की मरम्मत का समय ढूंढता है। यह एक अस्पष्ट अवधारणा है, लेकिन विपर्ययण, तनावपूर्ण उलटी गिनती और संग्रहणीय cuddlies के मिश्रण के साथ शब्द गूढ़ aficionados के लिए शीर्ष किराया।

 

27.- Impossible Isles-

एक रमणीय द्वीप पर, बतख और खरगोश युद्ध में हैं। कहीं और, एक ट्रोल दुबक जाता है, जो आस-पास की हर चीज को नष्ट करने के लिए तैयार है। आपका उद्देश्य इन प्राणियों का प्रतिनिधित्व करने वाले कार्डों को ग्रिड वर्गों पर इस तरह से रखना है जिससे सभी अपेक्षाकृत खुश रहें।

 

बात यह है कि यहां तक ​​​​कि परिदृश्य तत्वों की भी प्राथमिकताएं होती हैं: पहाड़ दूसरे पहाड़ों के बगल में रहना चाहते हैं, लेकिन समुद्र से नफरत करते हैं। गांव निवासियों से सटे होने चाहिए। और पता लगाने के लिए उपयुक्त स्थानों और बोनस रहस्यों में नीचे उतरने के लिए वाइल्डकार्ड हैं।

 

यह एकदम सही सोच का किराया है। और कार्ड के एक नए पैक/ड्रा ऑर्डर के साथ प्रतिदिन प्रदान किए जाने के साथ, आप इन असंभव द्वीपों पर कई घंटों तक खुशी-खुशी फंसे रहेंगे।

 

असंभव द्वीप डाउनलोड करें


 

28.-किट्टी क्यू-

अगर आपको लगता है कि श्रोडिंगर की बिल्ली एक सोचा हुआ प्रयोग था, तो आप किट्टी क्यू में आश्चर्यचकित हो गए हैं। आपके दरवाजे पर एक आधा मृत/आधा जीवित मोगी के साथ एक बॉक्स रॉक करता है। उसे विश्व प्रसिद्ध भौतिक विज्ञानी की परपोती ने भेजा है, जो चाहती है कि आप बिल्ली की क्वांटम सुपरपोजिशन समस्या को हल करने में मदद करें।

 

इसमें अजीब वस्तुओं से भरे कमरे के बारे में पोकिंग करना, विज्ञान-वाई चुनौतियों को हल करना, और अजीब दिखने वाली बिल्ली को गुदगुदी करना शामिल है ताकि वह आपकी ज़रूरत की वस्तुओं को दोबारा प्राप्त कर सके। सुंदर। यह छोटा लेकिन मीठा है, हालाँकि इसकी पहेलियों के माध्यम से धधकने के बारे में आप जो भी स्मगलिंग महसूस कर सकते हैं, वह तब वाष्पित हो जाता है जब आप बिल्ट-इन 'किट्टीपीडिया' के भीतर वास्तविक विज्ञान में खुदाई करते हैं और महसूस करते हैं कि आप इस विषय के बारे में औसत किटी की तुलना में मुश्किल से अधिक जानते हैं।

 

डाउनलोड किट्टी क्यू

 


बॉक्स चतुर: संसार कक्ष

संसार कक्ष में अलौकिकता और क्लस्ट्रोफोबिया टकराते हैं, जो बिंदु-और-क्लिक साहसिक और मनोवैज्ञानिक आतंक को जोड़ती है। आपका छोटा कमरा सील कर दिया गया है और एक दर्पण दिखाता है कि आप छाया की तरह बन गए हैं। आपके अच्छे दिन रहे हैं। एक रास्ता खोजें और आप कमरे में लौट आएं, तेजी से असली, टूटे हुए फैशन में फिर से कल्पना करें। मुश्किल।

 

सबसे अच्छा मुफ्त Android रणनीति और साहसिक खेल

 

29.-फाइट ऑफ पॉलीटोपिया-

अनिवार्य रूप से एक लघु सभ्यता, पॉलीटोपिया में आपके पास एक छोटी जनजाति है, जिसका लक्ष्य नई खोज करना हैप्रौद्योगिकी, अपने साम्राज्य का विस्तार करें, और आपके रास्ते में आने वाले किसी भी व्यक्ति को धूल चटाएं।

 

दृश्य उज्ज्वल हैं, छोटे आइसोमेट्रिक दुनिया उपयुक्त रूप से क्लॉस्ट्रोफोबिक हैं, और Civ पर सरलीकरण स्मार्ट हैं, रणनीति और गहराई के पॉलीटोपिया को लूटे बिना चीजों को तरल रखते हुए।

 

सबसे अच्छे बिट्स में से एक: हालांकि एक मानक 'हर किसी को मार डालो' मोड है, पॉलीटोपिया 'केवल 30 चालों के भीतर सर्वश्रेष्ठ' विकल्प भी प्रदान करता है। सबसे आसान सेटिंग्स पर, यह एक चिंच है - लेकिन कठिनाई लेवल  को क्रैंक करें और ऐसी सीमाएं एक कड़ी चुनौती साबित होती हैं।





30.-टेरा के कार्ड-

जब आपका अंतरिक्ष यान शत्रुतापूर्ण क्रिटर्स से भरी एक विदेशी दुनिया में दुर्घटनाग्रस्त हो जाता है, तो आप क्या करते हैं? यदि आप कार्ड्स ऑफ टेरा की जादुई नायिका हैं, तो कहा है कि क्रिटर्स एक-दूसरे से विखंडू निकालते हैं, जबकि आपका दल आपको घर लाने के लिए पुनर्निर्माण करता है।

 

यह सब ताश के खेल के रूप में खेला जाता है - भाग जादू: सभा, भाग त्यागी। आप दुश्मनों का सफाया करने और अपने दल को मुक्त करने के लिए अन्य कार्डों के ऊपर कार्ड खींचते हैं। कार्ड्स ऑफ़ टेरा को जो अलग करता है, वह है इसकी उदारता (कुछ विज्ञापनों के साथ मुफ़्त), गेम मोड की रेंज, और सब कुछ कितना जीवंत लगता है।

 

यह काफी कुछ है जब पहली बार एक भेड़िया अपने परिजनों को बुलाता है, एक तीरंदाज एक चाल की शुरुआत में एक पॉट-शॉट लेता है, या एक शातिर प्राणी जो भी कार्ड होता है उसके लिए फेफड़े।

 

टेरा के कार्ड डाउनलोड करें


 

इसे मेरे लिए ब्लिंग करें: देखो, तुम्हारी लूट!

एक कार्ड ग्रिड पर आरपीजी देखो, तुम्हारी लूट! एक कृंतक नायक दुश्मनों को छुरा घोंपते हुए, ब्लिंग को पकड़कर और बाहर निकलने के लिए तैयार करता है। रोड़ा: हर लड़ाई के दौरान उनकी जीवन शक्ति समाप्त हो जाती है। क्यू: सावधान मार्ग योजना, विशेष वस्तु का उपयोग, और बॉस की लड़ाई के दौरान लुगदी से पीटा जाना - कम से कम तब नहीं जब कोई असुविधाजनक रूप से आस-पास की हर चीज को एक मानसिक कद्दू में बदल देता है।

 

31.साल्वागेट-

बुलेट-नरक निशानेबाजों के साथ रोड़ा एक साथ दर्जनों वस्तुओं पर नज़र रखने में है। मिस वन और आप मर चुके हैं। समाप्त। साल्वागेट कुछ अलग करने की कोशिश करता है, इसके सेट-अप को एक स्क्रीन तक सीमित रखता है, सभी गतिविधियों को एक ग्रिड पर रखता है, और सब कुछ बारी-बारी से फैशन में होता है।

 

यह एक रणनीति खेल है, फिर, लेकिन रोबोट्रॉन के तत्वों के साथ एक: 2084 और जापानी बुलेट-नरक निशानेबाजों, जैसा कि आप हर जहाज और प्रक्षेप्य का जायजा लेते हैं, और फिर अपनी चाल चलते हैं। आपके पास बंदूकें भी नहीं हैं, इसलिए अपने विरोधियों को विस्मृति में डालना चाहिए, उनकी मारक क्षमता से बचने के लिए सावधानीपूर्वक समय पर हमले करना चाहिए।

 

मोबाइल लंबे समय से प्रयोग के लिए एक उत्कृष्ट स्थान रहा है, और साल्वागेट एक शानदार शैली का मैश-अप है, जो एक आधुनिक शूटर की तीव्रता को कैप्चर करता है और इसे विचारशील रणनीति की एक परत के साथ जोड़ता है।

 

डाउनलोड साल्वागेट


 

32.-किंग क्रशर-

यह पता चला है कि किंग टीज़ को किंग टाइरंट में एक तेज़ नाम बदलना चाहिए। आप देखिए, वह आज सुबह उठा और उसने फैसला किया कि उसे ही राजा बनना चाहिए। अब यह आपका कर्तव्य है कि आप हर दूसरे राजा को मिटाते हुए, भूमि के चारों ओर घूमें।

 

एक शोबॉक्स में आरपीजी-लाइट और रीयल-टाइम रणनीति का मैश-अप निम्नानुसार है। आप एक साथ एक गिरोह प्राप्त करते हैं, और मिशन पर जाते हैं। लड़ाई छोटे ग्रिड पर होती है। आप दुश्मन की आग से बचने के लिए छोटे सेनानियों को स्वाइप करते हैं, और विरोधियों को अच्छी किकिंग देने के लिए उन्हें टैप करते हैं।

 

चंकी रेट्रो ग्राफिक्स, ब्रीज़ी गेमप्ले और काटने के आकार के रोमांच यह सुनिश्चित करते हैं कि यह आपके डिवाइस को ताज बनाने के लिए रणनीति और आर्केड किराया का एक उच्च गुणवत्ता वाला मिश्रण है।

 

किंग क्रशर डाउनलोड करें


 

33.- AI Dungeon-

 

प्राचीन पाठ साहसिक ज़ोर्क के प्रेम बच्चे और इंटरनेट पढ़ने पर प्रशिक्षित एआई की कल्पना करें। भयानक? काफी संभवतः। कुछ आप जांचना चाहते हैं? बिल्कुल।

 

एआई कालकोठरी में, आपको लगभग असीमित रोमांच मिलता है, जिसे एक सामान्य सेटिंग के साथ शुरू किया जा सकता है, या पाठ की कुछ पंक्तियों को आप स्वयं कलमबद्ध कर सकते हैं। एआई, यह ध्यान देने योग्य है, अक्सर अपरिवर्तित रहता है। आपके गेम में अचानक प्लॉट ट्विस्ट होने की संभावना है, और तर्क की छलांग है जो आपके सिर को घुमाएगी।

 

यदि आप एक पारंपरिक साहसिक कार्य के बाद हैं तो यह निराशाजनक हो सकता है। लेकिन अगर आप कुछ इंटरेक्टिव रीडिंग की कल्पना करते हैं जो अंतहीन और अक्सर झकझोरने वाले होते हैं, तो एआई डंगऑन मौके पर पहुंच जाता है।

 

एआई कालकोठरी डाउनलोड करें


 

सबसे अच्छा मुफ्त एंड्रॉइड रेसिंग गेम्स


34.Asphalt 9: Airborne-

बिना किसी स्टीयरिंग के एक रेसिंग गेमिंग बोनकर्स लग सकता है, लेकिन Asphalt 9 ने बहुत पहले सम्मेलन को पीछे छोड़ दिया - और यथार्थवाद और भौतिकी जैसी छोटी चीजों के बारे में कुछ ध्यान देने के लिए दिखाई दिया। अब, खेल प्रभावी रूप से रेल पर है, आप किसी भी समय मुट्ठी भर मार्गों से बैरल तक का चयन करते हैं।

 

यह भयानक होना चाहिए। यह नहीं है। इसके बजाय, यह हाई-ऑक्टेन आर्केड प्रयास आपको मोड़ के आसपास बहता हुआ, रैंप से टकराते हुए, और हवा में उड़ता हुआ पाता है, वर्तमान दौड़ को ठीक करने और अगले को अनलॉक करने के लिए सटीक कोरियोग्राफी का पता लगाने की कोशिश करता है। लेकिन अगर यह आपको औसत रायकोनें के रूप में क्रोधी बनाता है, तो पारंपरिक कंट्रोल  अभी भी मौजूद हैं।


 

 

35.- बीच बग्गी रेसिंग 2 -

आप एक कार्ट रेसर की संभावना पर अपनी आँखें संकीर्ण कर सकते हैं, जिसके शीर्षक में मारियो नहीं है - और विशेष रूप से जब इसके पात्र इतने सुस्त और सामान्य दिखते हैं। लेकिन बीच बग्गी रेसिंग 2 नाखून बाकी सब कुछ।

 

जब आप हथियारों के बक्से और शॉर्टकट से भरे सर्किट के चारों ओर बेल्ट लगाते हैं तो कार्रवाई तेज और उग्र होती है। जैसे ही आप अनुभव प्राप्त करते हैं, आप नए ट्रैक और हथियार अनलॉक करते हैं। बी करना चाहते हैंमंगल ग्रह पर आउंस या ड्रैगन की उग्र सांस को चकमा दें? पूर्ण। अपने प्रतिद्वंद्वियों को बड़े पैमाने पर हम्सटर गेंदों में बदलना चाहते हैं? इसका लाभ उठाएं।

 

लीग की कमी एक अफ़सोस की बात है, और नए ड्राइवरों को अनलॉक करना निर्दयतापूर्वक कठिन है। लेकिन अन्यथा, यह एक शानदार कार्ट रेसर है - आसानी से सबसे अच्छा जो आपको Android पर मिलेगा।

 

डाउनलोड समुद्र तट छोटी गाड़ी रेसिंग 2


 

35.-डेटा विंग-

डेटा विंग को रेसिंग गेम कहना एक बार इसे खेलने के बाद लगभग रिडक्टिव लगता है, लेकिन गेम का आधार एक छोटे त्रिकोणीय शिल्प में सर्किट के आसपास तेजी से बढ़ रहा है। ऐसा लगता है कि जैसे ही आप जड़ता से लड़ते हैं, क्षुद्रग्रह ऊपर-नीचे रेसिंग से मिलते हैं, बढ़ावा देने के लिए सर्किट के किनारे को स्क्रैप करते हैं।

 

लेकिन डेटा विंग के लिए समय परीक्षण और बहु-जहाज दौड़ की तुलना में कहीं अधिक है: कुछ लेवल  पहेली-उन्मुख साहसिक क्षेत्र में जाते हैं, जहां आप गुरुत्वाकर्षण से लड़ते हैं और चाबियों का शिकार करते हैं। और पूरे समय में, एक दोहरी-कथा चलती है, जिसमें आप जिस मोबाइल OS का हिस्सा हैं, उसकी कहानी और आपके मालिक को परेशान करने वाले वास्तविक जीवन के परीक्षण बताते हैं।

 

यह सभी बेहतरीन चीजें हैं जिन्हें हम एक फिवर के लिए सुझाएंगे। मुफ्त में, यह एक चौंकाने वाला उदार सौदा है।

 

डेटा विंग डाउनलोड करें


 



36.-डिस्क ड्राइविन 2-

अगर आपने हमें कुछ समय पहले बताया होता कि मोबाइल पर बेहतरीन रेसर्स में से एक टर्न-बेस्ड ऑनलाइन मल्टीप्लेयर शॉव हैपेनी होगा, तो हम आपको एक फनी लुक देते - और फिर धीरे-धीरे पीछे हट जाते। लेकिन यह कमोबेश डिस्क ड्राइविन '2 है, जो पावर-अप और ट्विस्टी सर्किट के माध्यम से मारियोकार्ट की एक चापलूसी जोड़ता है।

 

हैरानी की बात है कि खेल का टर्न-आधारित दृष्टिकोण उत्साह और तनाव की दौड़ को नहीं लूटता है। ऐसा इसलिए है क्योंकि हर फ़्लिक मायने रखता है - एक गलत मोड़ पर हिट करके या एक महत्वपूर्ण बूस्टर पैड को गायब करके गड़बड़ करें, और यह चेकर फ़्लैग के बीच का अंतर है या बस एक फ़्लिक-रन-रन है।

 

डिस्क ड्राइविन '2 . डाउनलोड करें


 

ड्राइविंग निर्देश: कोड रेसर

अधिकांश रेसर आपकी प्रतिक्रियाओं का परीक्षण करना चाहते हैं। कोड रेसर इसके बजाय खोदता है कि क्या आप रूट को प्लॉट करने के लिए बुनियादी प्रोग्रामिंग कमांड का उपयोग कर सकते हैं। मानव संसाधन मशीन, फिर, लेकिन कार्यालय ड्रोन के बजाय वाहनों को निर्देशित करना। विशेष रूप से पुलिस और लुटेरों मोड में, इसके अजीब परीक्षण-और-त्रुटि लार्क भी मजेदार हैं।

 

37.-क्रेज़ी टैक्सी-

यदि आप कभी भी शहर की सड़कों के किनारे एक टैक्सी में बैठे हैं, तो चाहते हैं कि यह बस खुल जाए और साथ ही आगे बढ़े, क्रेजी टैक्सी एंड्रॉइड-आधारित रेचन होगी।

 

ड्रीमकास्ट/आर्केड मूल का एक सीधा बंदरगाह, इसकी टाइम-अटैक रेसिंग में आप यात्रियों को उठा सकते हैं और उन्हें उनके गंतव्य तक पहुंचा सकते हैं। हर समय, आपके समय के भंडार समाप्त हो जाते हैं, जिससे आपको शॉर्टकट लेने के लिए मजबूर होना पड़ता है - जैसे कि कार पार्क की तीसरी मंजिल से अपनी टैक्सी को फेंकना, या अन्य ट्रैफिक का उपयोग बंपर के रूप में फ्रीवे के साथ खुद को 'पिनबॉल' करने के लिए करना।

 

खेल में सड़क सुरक्षा और भौतिकी की समान रूप से संदिग्ध समझ है, और लगभग 20 वर्षों के बाद यह थोड़ा मोटा लगता है। लेकिन यह अभी भी उतना ही धमाका है जितना पहली बार रिलीज़ होने पर था।

 

क्रेजी टैक्सी क्लासिक डाउनलोड करें


 

38.-रॉकेट लीग साइडस्वाइप-

मूल रॉकेट लीग सवाल पूछता है: सॉकर के बारे में क्या, लेकिन रॉकेट संचालित कारों के साथ? रॉकेट लीग साइडस्वाइप फिर पूछता है: और मोबाइल के लिए एक संस्करण के बारे में कैसे? जिसका उत्तर आमतौर पर होगा: निश्चित रूप से, लेकिन यह एक बहुत ही कटी हुई और भयानक IAP-संक्रमित गड़बड़ी होगी। पता चला कि उनमें से सिर्फ दो शब्द सही हैं।

 

खेल को काट दिया जाता है, क्योंकि यह साइड-ऑन खेला जाता है। लेकिन मूल खेल की गति और मज़ा बना रहता है, जिसमें वाहन एक बड़े आकार की गेंद के चारों ओर घूमते हैं और उसे मारते हैं। लेखन के समय, कोई भयानक IAP भी नहीं है, भले ही अंतर्निहित यांत्रिकी मौजूद हों। यहां उम्मीद है कि बनी हुई है, क्योंकि अभी रॉकेट लीग साइडस्वाइप एक मोबाइल रत्न है।

 

रॉकेट लीग साइडस्वाइप डाउनलोड करें


 



39.-सुपर स्टिकमैन गोल्फ 2-

सुपर स्टिकमैन गोल्फ 2 का पूर्वज वही ऐप्पल II आर्टिलरी गेम है, जिसके मूल में एंग्री बर्ड्स हैं, लेकिन नूडलकेक का शीर्षक पक्षियों को पकड़ने की तुलना में बहुत अधिक मजेदार है।

 

यह मिनी-गोल्फ फ़ालतूगांज़ा पर जीवन से बड़ा है, जिसमें आप विशाल जंगलों, चंद्रमा के ठिकानों और धातु-पहने पाठ्यक्रमों के बारे में संदिग्ध रूप से उच्च घातक आरी-ब्लेड और लेजर गिनती के साथ गेंदों को फेंकते हैं। एकल-खिलाड़ी गेम का मज़ा, लेकिन SSMG 2 वास्तव में मल्टीप्लेयर में अपने आप में आता है, चाहे आप अधिक शांत मोड़-दर-मोड़ मार्ग ले रहे हों या उन्मादी दौड़ मोड में गति से बॉल-स्मैकिंग कर रहे हों।

 

सुपर स्टिकमैन गोल्फ 2 डाउनलोड करें

 


.-रेस टू द होल: गोल्फ ब्लिट्ज

यदि आपको सुपर स्टिकमैन गोल्फ 3 में रेस मोड खेलने के लिए पर्याप्त लोग नहीं मिलते हैं, तो गोल्फ ब्लिट्ज देखें। यह उस मोड को लेता है, इसे पोर्ट्रेट में घुमाता है, कुछ परिशोधन जोड़ता है, और फिर पागलपन से हंसता है क्योंकि यह आपके दिन से हर समय एक वीडियोगेम पिशाच की तरह चूसता है।

 

40.-राउडी सिटी कुश्ती-

मोबाइल कुश्ती में कॉलिन लेन का फॉर्म बेतुका कुश्ती और समान रूप से पागल राउडी कुश्ती (बॉक्सआउट देखें) के साथ है। बाद वाले गेम का यह सीक्वल नीरसता को एक पायदान नीचे ले जाता है, लेकिन महत्वाकांक्षा को बढ़ाता है, जिससे आप किसी से भी विश्व विजेता तक अपना काम नहीं कर पाते हैं।

 

रास्ते में, आप कुर्सियों के बारे में कुछ रुपये कम कर देंगे, डोडी डॉकसाइड मुकाबलों में भाग लेंगे, और अपने आप को पूर्ण-मल्टीप्लेयर विवाद में विसर्जित कर देंगे। सरल कंट्रोल  अनुभवी विवाद करने वाले प्रशंसकों को परेशान कर सकते हैं - कोई जटिल संयोजन नहीं हैं; लेकिन इसयह मोबाइल कुश्ती का एक मजेदार हिस्सा है, जिसे कभी भी देखा जा सकता है, जिसमें ब्रैड एर्ककिला के शानदार रेट्रो दृश्य और लंबी उम्र की तरह है जो अपने प्रतिद्वंद्वियों के लिए एक पाइलड्राइवर के बराबर है।

 

राउडी सिटी कुश्ती डाउनलोड करें


 

अपने आप को हाथ: राउडी कुश्ती और डंकर्स

अगर आपको लगता है कि प्रो रेसलिंग थोड़ी मूर्खतापूर्ण थी, तो यह राउडी रेसलिंग (फ्री) पर एक पैच नहीं है, इसकी उछालभरी भौतिकी, घुमावदार हथियारों वाले फाइटर्स और ऐसे मुकाबलों के साथ जो एक सेकंड के एक अंश में बदल सकते हैं। डंकर्स (फ्री) बास्केटबॉल के साथ एक समान उपलब्धि करता है, जो किसी कारण से कभी-कभी एक ट्रैम्पोलिन को कोर्ट पर डंप करके अराजकता को जोड़ता है।

 

41.- गोल्फ स्काई-

एस्ट्रो गोल्फ के समान स्थान (ओहो!) में, गोल्फ स्काई गोल्फ को स्वर्ग में स्थानांतरित करता है। प्रत्येक छेद में ऐसे कई ग्रह होते हैं जो इस तरह से तैरते हैं कि यदि आप उनके नीचे खड़े होते तो निश्चित रूप से आपको असहज कर देते।

 

आप अपनी गेंद को एंग्री बर्ड्स-शैली में आकाश की ओर फेंकते हैं और फिर इसे एक अप्रत्याशित चाल शॉट में निर्देशित करने के लिए बाएं/दाएं बटन का उपयोग करते हैं। छेद के रास्ते में, आपका उद्देश्य उन सिक्कों को हथियाना है जिन्हें आप बाद में बेहतर गेंदों पर खर्च कर सकते हैं, पेड़ों और उड़ने वाली मछलियों जैसे खतरों से बच सकते हैं, और याद रखें कि जब गुरुत्वाकर्षण खुद को पास की छोटी वस्तु पर महसूस करता है तो क्या होता है।

 

गोल्फ स्काई डाउनलोड करें


 

42.-पंप बीएमएक्स फ्लो-

हमें यकीन नहीं है कि पंप बीएमएक्स फ्लो में साइकिल चालक स्वर्ग या शुद्धिकरण में साइकिल चला रहा है या नहीं। उसके सामने का ट्रैक सीमित नहीं है - यह अनंत में फैला है। आपका मिशन: जितना संभव हो उतने शो-ऑफ स्टंट करें, जब तक कि आपका स्क्रीन-आधारित डेयरडेविल गड़बड़ न हो जाए और उनके सिर पर न आ जाए।

 

अनुभवी एंड्रॉइड गेमर्स इसे पंपेड बीएमएक्स सीरीज़ पर एक नए टेक के रूप में पहचानेंगे। लेकिन भले ही आप पहले से ही पंप बीएमएक्स 2 या पंप बीएमएक्स 3 के मालिक हों, इस तरह की अगली कड़ी हथियाने लायक है। आपको सर्वश्रेष्ठ समय के लिए प्रतिस्पर्धा करने के बजाय, यह एक ज़ेन स्थिति में आने और धीरे-धीरे अपने कौशल को बढ़ाने के बारे में है। यद्यपि यदि आप एक चुनौती के लिए तरसते हैं, तो एक दैनिक रन मोड है जो आपको एक वैश्विक लीडरबोर्ड के खिलाफ खड़ा करता है।

 

पंप्ड बीएमएक्स फ्लो डाउनलोड करें



 


43.-न्यू स्टार सॉकर-

यह सुंदर खेल को व्यापक रूप से अमूर्त और पूरी तरह से यथार्थवादी फैशन में फिर से कल्पना नहीं करता है जो कि C64 और ZX स्पेक्ट्रम के लिए प्राचीन प्रबंधन खेलों के लिए बहुत अधिक है। (स्टफ में हम में से कुछ मूल फुटबॉल प्रबंधक को याद रखने के लिए काफी पुराने हैं!) तो यहां फीफा-शैली की टीवी जैसी कोई कार्रवाई नहीं है; इसके बजाय, आपको मिनी-गेम का चयन मिलता है, जिससे आपको मैचों के दौरान स्कोर करने और पास करने और प्रशिक्षण के दौरान अपने कौशल को बढ़ाने का मौका मिलता है।

 

शेष खेल जीवन को संतुलित करने, अपने बॉस, टीम और साथी को खुश रखने के बारे में है, जबकि कभी-कभी कैसीनो में चुपके से और अजीब लड़ाकू जेट खरीदने के बारे में है। अरे, हमने कहा था 'पूरी तरह से यथार्थवादी नहीं' - हालांकि आधुनिक सॉकर मजदूरी को देखते हुए, यह केवल एक एफ -35 में एक स्ट्राइकर के धधकने से पहले की बात है।

 

न्यू स्टार सॉकर डाउनलोड करें