फ्री फायर गेम
फ्री फायर गेम
 


फ्री फायर गेम का मालिक कौन है ? 


गरेना फिल्म गरेना फ्री फायर (उर्फ ऑनलाइन फ्री फायर गेम) में एक character है, जो स्टूडियो ऑफ डॉट्स 111 कंपनी  द्वारा बनाया गया एक एंड्रॉइड और आईओएस वॉर गेम है और गरेना द्वारा जारी किया गया है। फ्री फायर को बनाने वाली कंपनी Garena के फाउंडर Forrest Li है | अभी ये गेरेना के सीईओ है |


2019 में, यह दुनिया में स्मार्टफोन पर डाउनलोड की गिनती करते समय ऊंचाइयों को छू रहा था। यह दुनिया का सबसे लोकप्रिय खेल बनता जा रहा है। 2019 में, Google Play Store ने गेम को "सर्वश्रेष्ठ लोकप्रिय वोट गेम" सम्मान से सम्मानित किया। दुनिया भर में 80 मिलियन से अधिक दैनिक एक्टिव users के साथ, फ्री फायर मई 2020 से एक नया मील का पत्थर हासिल कर रहा है। फ्री फायर गेम ने नवंबर 2019 से वैश्विक स्तर पर $ 1 बिलियन से अधिक की कमाई की है।

 

 

फ्री फायर गेम को अभी डाउनलोड करें नीचे दिए बटन पर क्लिक करें |


 


 

फ्री फायर एक साहसिक और रोमांचकारी खेल है। बैटलग्राउंड एक प्रसिद्ध गेम है जिसमें यह सर्वाइवल शूटर पर आधारित है। इस खेल में, कई खिलाड़ी एक्शन से भरपूर मुकाबले में शामिल होते हैं। शूटर गेम अन्य खेलों में से पहला था जिसमें एक रहस्य कहानी थी जिसमें खिलाड़ियों को एक दूसरे के खिलाफ एक अकेले द्वीप पर खड़ा किया जाता था। आपके पास अकेले या टीम के रूप में खेलने का विकल्प है। खेल में जीवित रहने और लड़ाई जीतने के लिए आपको rays और हमलावरों से खुद को बचाना होगा।

 

अपग्रेड आप्शन लाजिमी है, जैसा कि तेज़-तर्रार दृश्य और दिलचस्प क्रिया करते हैं।

 

गरेना इंटरनेशनल द्वारा विकसित रॉयल गेम टू बैटल ने दुनिया भर से एक भावुक प्रशंसक आधार और प्रशंसक अर्जित किए हैं। मोबाइल PUBG, Fortnite Battle के लिए बेहद सफल गेम से पहले यह एक्शन गेम सामने आया। खेल में एक्शन शामिल है और यह अद्वितीय, रचनात्मक है, और शैली में अन्य खेलों की चोरी नहीं करता है।

 


फ्री फायर गेम ऑनलाइन खेलने का उद्देश्य

फ्री फायर गेम


इस हाई-एंड सर्वाइवल स्ट्रैटेजी गेम में, मल्टीप्लेयर गेमप्ले की अवधारणा को लागू किया जाता है। यह इंगित करता है कि यह गेम ऑफ़लाइन नहीं खेला जा सकता है। आप इंटरनेट सर्वर से कनेक्ट रहते हुए दो में से एक तरीके से गेम खेल सकते हैं जहां आप इसे ऑनलाइन खेल सकते हैं। पहला पूरे द्वीप पर एक अप्रतिबंधित दृष्टिकोण पर केंद्रित है। इस संस्करण में 40 लोग आपस में प्रतिस्पर्धा करते हैं कि कौन मैच जीत सकता है। अगला वाला थोड़ा छोटा है, जिसमें प्रत्येक दस्ते में चार खिलाड़ी हैं। लक्ष्य अभी भी वही है।

 


गेमप्ले कैसे काम करता है?

फ्री फायर गेम
फ्री फायर गेम


अन्य स्मार्टफोन गेम्स की तुलना में, फ्री फायर बैटलग्राउंड में आसान नियंत्रण होते हैं। आप क्राउच, क्रॉल और स्टैंड के विकल्पों के साथ फ्री फायर खेल सकते हैं, ये सभी मुख्य पात्र के लिए विकल्प हैं। खेल एक बड़े पैमाने पर स्वचालित शूटिंग तकनीक का उपयोग करता है, जिसमें केंद्र बिंदु दुश्मन के सटीक स्थान को इंगित करने के लिए लाल हो जाता है।

 

खेल में कई सुरक्षित क्षेत्र हैं जहां आप आराम कर सकते हैं और द्वीप के विकिरण से खुद को बचा सकते हैं। जैसे-जैसे खेल आगे बढ़ता है ये क्षेत्र सिकुड़ते जाते हैं। जबकि खेल केवल लगभग दस मिनट की अवधि के लिए खेला जाना है, लक्ष्य आपकी ऊर्जा को अंतिम स्तर तक बचाना है।

 

खेल में सीमित बारूद है, इसलिए आपको स्तर बढ़ाने के लिए हथगोले, निशानेबाज, बंदूकें और अन्य सामान जैसे हथियार खरीदने होंगे। आपको युद्ध के अंत तक जीवित रहने के लिए कई प्रकार के स्वास्थ्य पैक भी उपलब्ध हैं। आप 'हीरे' और खेल में उपयोग की जाने वाली वस्तुओं का उपयोग करके ऑटोमोबाइल भी खरीद सकते हैं। आप विशेष आइटम के रूप में उपयोग करने के लिए कारों को खरीद और अपग्रेड भी कर सकते हैं।

 

हथियारों और वाहनों का उपयोग करना आसान है। इस एक्शन गेम में, स्क्रीन पर कंपास आपको विभिन्न गतिविधियों को नेविगेट करने में सहायता करता है। कार चलाते समय अन्य खिलाड़ियों को गोली मारने की अनुमति नहीं है। हालाँकि, आप उन्हें चलाकर एक जानलेवा होड़ पर जा सकते हैं। हालांकि कुछ क्षेत्रों में सौंदर्यशास्त्र पुराना लगता है, आप मोहित हो गए।


निजीकरण विकल्पों के बारे में क्या?

यह एंड्रॉइड गेम, शैली में अन्य लोगों के विपरीत, उपयोगकर्ताओं को बहुत अधिक अनुकूलन प्रदान करता है। character संशोधन, वास्तव में, खेल को हर मोड़ पर दिलचस्प बनाते हैं। अधिकांश सामान्य लोग प्रतीत होते हैं, और कुछ के पास जानवर या अन्य सामान भी हैं। जैसा कि पहले कहा गया है, 'हीरे' का उपयोग अवतारों को विकसित करने और संशोधित करने, बारूद खरीदने और बड़े क्षेत्रों में ऑटोमोबाइल चलाने के लिए किया जा सकता है।

 

फ्री फायर गेम
फ्री फायर गेम

बेशक, खेल एक सार्थक उत्तरजीविता शूटर नहीं दिखता है। यह एक कार्टूनिस्ट, चंचल तरीके से किया जाएगा। हथियारों को बढ़ाने, स्वास्थ्य मीटर बढ़ाने और ऑटो चलाने की क्षमता अजीब तस्वीरों के साथ है।

 

दूसरी ओर, ऑनलाइन फ्री फायर गेम्स और बैटलग्राउंड को नियमित रूप से नए डिजाइन, संशोधन, अवतार और हथियार मिलते हैं। डिज़ाइन टीम अक्सर विशेष आयोजनों के साथ-साथ विशेष प्रचार और ऑफ़र आयोजित करती है।

 

नोट - 

एक्शन से भरपूर यह गेम आम तौर पर खेलने में मजा आता है। यह आपका ध्यान अनगिनत घंटों तक रोके रखने की क्षमता रखता है। दुर्भाग्य से, इसके विस्तार को सुस्त सर्वरों और पहले से ही भीड़-भाड़ वाले खेल उद्योग में कई दोषों से बाधित किया गया है।

 


क्या आपको लगता है कि आपको इसे प्राप्त करना चाहिए?

गरेना फ्री फायर इंटरनेशनल का बैटल रॉयल गेम तेज-तर्रार पेशकशों में से एक है। फ्री फायर ऑनलाइन बैटलग्राउंड अपने आकर्षक दृश्यों, कई निजीकरण, और ऑटोमोबाइल समर्थन उन्नयन, और हथियार से निराश नहीं करता है। सच में, नशे की लत गेमप्ले आपको द्वीप पर वापस लाता है, जहां खेल को जीतना संभव है। आप डेस्कटॉप, स्मार्टफोन के लिए गरेना फ्री फायर डाउनलोड भी प्राप्त कर सकते हैं, और पीसी।

 




फ्री फायर गेम के फायदे-

खेल शामिल मज़ा के साथ आकर्षक है।


उपयोगकर्ता के गेमिंग अनुभव को आसान बनाने और बढ़ाने के लिए गेम में विभिन्न अनुकूलन विकल्प हैं।


जैसा कि उल्लेख किया गया है, यह गेम सूचना प्रौद्योगिकी और गेमिंग समुदाय की एक मजबूत टीम द्वारा समर्थित है।


खेल की पृष्ठभूमि में स्कोरिंग की बहुत अच्छी संरचना है।


फ्री फायर गेम के नुकसान-

इस गेम का एक नुकसान यह है कि यह तकनीकी समस्याओं के कारण कुछ सर्वरों पर हैंग हो सकता है। हालाँकि, ये मुद्दे ठीक हो रहे हैं।

इस गेम की दूसरी बड़ी कमी यह है कि यह पोकर जैसे गेमिंग के किसी भी ऑफलाइन मोड की पेशकश नहीं करता है। आप केवल ऑनलाइन फ्री फायर खेल सकते हैं।

 

फ्री फायर गेम के अपडेट-

फ्री फायर का एक नया संस्करण, जिसे फ्री फायर मैक्स कहा जाता है, वर्तमान में नवीनतम गरेना फ्री फायर न्यूज के अनुसार विकसित किया जा रहा है। मेना क्षेत्र के लिए, फ्री फायर मैक्स के लिए प्रारंभिक पूर्व-पंजीकरण अब खुला है।

 


मैं अपने पीसी पर फ्री फायर कैसे प्राप्त कर सकता हूं?

सबसे पहले और सबसे महत्वपूर्ण, पीसी के लिए गरेना फ्री फायर डाउनलोड करें। Winrar या किसी अन्य प्रोग्राम का उपयोग करके, Garena Free Fire Zip फ़ाइल को निकालें। अपने कंप्यूटर पर ब्लूस्टैक्स ऐप प्लेयर इंस्टॉल करें और इसे लॉन्च करें। गरेना फ्री फायर एपीके को ब्लूस्टैक्स में अभी खींचें और छोड़ें।

 

मैं अपने फोन पर फ्री फायर कैसे प्राप्त करूं?

फ्री फायर गेम


अपने एंड्रॉइड स्मार्टफोन से, Google Play Store पर जाएं और सर्च विकल्प चुनें। वैकल्पिक रूप से, सीधा लिंक प्राप्त करने के लिए Google को "मोबाइल के लिए गरेना फ्री फायर डाउनलोड" कीवर्ड के साथ खोजें।

 

ऐप स्टोर पर जाएं और फ्री फायर सर्च करें, फिर इंस्टॉल विकल्प पर क्लिक करें।


आपके एंड्रॉइड स्मार्टफोन पर गेम डाउनलोड हो जाएगा। गेम में लॉग इन करने के लिए आप अपने फेसबुक या गूगल अकाउंट का इस्तेमाल कर सकते हैं।

 

क्या फ्री फायर गेम में कोई नया अपडेट है?

फ्री फायर-न्यू अपडेट जल्द ही सभी बग्स और एरर के साथ उपलब्ध होगा जो गेम को धीमा कर रहे थे। तकनीकी टीम इस पर काम कर रही है।

 

 

 दोस्तों नीचे हमने fau g गेम के बारे में कुछ साधारण जानकारी दी है आप उसे भी ध्यान में रखें 

 

FAUG गेम-

 

फ्री फायर गेम
फ्री फायर गेम

FAUG गेम - ऑनलाइन मल्टीप्लेयर मोबाइल गेम

 

FAUG . का परिचय-

FAUG या फियरलेस एंड यूनाइटेड गार्ड्स एक एक्शन गेम है जिसे एक भारतीय कंपनी द्वारा विकसित किया गया था जिसे nCore गेम्स के नाम से जाना जाता है। गेम को पहले 26 जनवरी 2021 को Android-आधारित उपकरणों के लिए और फिर बाद में मार्च 2021 में iOS-आधारित उपकरणों के लिए जारी किया गया था। खेल भारतीय सेना द्वारा अपने नागरिकों को प्रदान की गई बहादुरी, साहस और बहादुर सेवाओं पर बनाया गया है।

 

FAUG गेम की प्राथमिक अवधारणा गेम में होने वाली विभिन्न रीयल-टाइम घटनाओं के इर्द-गिर्द घूमती है ताकि आप हमेशा अपने अगले मोड़ के बारे में सोचते रहें। खेल यथार्थवादी ग्राफिक्स और गेमप्ले सुविधाओं को प्रदान करता है जो गेम को हर गेमर के लिए खेलने के लिए एक इलाज बनाता है।

 


FAUG गेम की बैकस्टोरी-

FAUG मोबाइल गेम की कहानी वर्ष 2020 में भारतीय और चीनी सेनाओं के बीच हुई गैलवान वैली फेस-ऑफ पर आधारित है। इस तरह की घटना के बाद, भारत सरकार ने कई एप्लिकेशन और सेवा प्रदाताओं पर प्रतिबंध लगा दिया था। चीन में, जैसे कि पबजी मोबाइल, टिकटॉक, पबजी मोबाइल लाइट, अलीबाबा, अलीएक्सप्रेस आदि।

 

फ्री फायर गेम
फ्री फायर गेम


इसलिए, FAUG को PUBG मोबाइल और PUBG मोबाइल लाइट के प्रतिबंध से उत्पन्न शून्य को भरने के एकमात्र इरादे से विकसित किया गया था, ताकि गेमर्स फिर से कुछ नया और रोमांचक आनंद ले सकें।

 


FAUG ग्राफिक्स और गेमप्ले-

जब खेल के विभिन्न ग्राफिकल तत्वों की बात आती है, तो आप शानदार character मॉडल और भव्य खेल दृश्यों के कारण शानदार अनुभव की उम्मीद कर सकते हैं। खेल खिलाड़ियों को प्रगति की भावना प्रदान करने के लिए यादृच्छिक कट दृश्यों का उपयोग करता है। खेल को ध्यान में रखते हुए केवल 1 जीबी से कम का न्यूनतम डाउनलोड आकार है, ग्राफिक्स निर्विवाद रूप से प्रभावशाली हैं, कम से कम कहने के लिए।

 

गेमप्ले की बात करें तो FAUG को एक क्लोज-कॉम्बैट टाइटल के रूप में वर्णित किया जा सकता है, जहां खिलाड़ी दुश्मनों को मारने के लिए हथियारों और हैंड-कॉम्बैट का इस्तेमाल करता है। खेल एकल-खिलाड़ी और मल्टीप्लेयर दोनों को स्पोर्ट करता है, और गेमप्ले दोनों उपलब्ध मोड में समान है। चूंकि खेल एक एक्शन गेम है, इसलिए खिलाड़ी शूटिंग उद्देश्यों के लिए हथियारों का उपयोग करने की तुलना में हाथ से लड़ने वाले दृश्यों का अधिक आनंद लेने की उम्मीद कर सकते हैं।

 

FAUG रैखिक कथात्मक गेमप्ले का अनुसरण करता है जहां खिलाड़ी एक चेकपॉइंट से दूसरे चेकपॉइंट पर जाता है - जिससे प्रत्येक चौराहे पर दुश्मनों को मार दिया जाता है। गेमप्ले तीन मुख्य कार्यों के इर्द-गिर्द घूमेगा:

 

गति

हड़ताल

रक्षा करना


खिलाड़ी कूद या कूद भी सकते हैं। इस खेल में चौकियों को अलाव द्वारा समर्थित किया जाता है, जहां खिलाड़ी कुछ समय के लिए आराम कर सकते हैं और मानचित्र पर अगले संघर्ष क्षेत्र की ओर जाने से पहले अपने स्वास्थ्य की भरपाई कर सकते हैं। FAUG प्रत्येक मिशन के लिए एक टाइमर भी लागू करता है (विशेषकर सिंगलप्लेयर में)। इसलिए, यदि कोई खिलाड़ी समय सीमा को पार करता है, तो मिशन विफल हो सकता है। इस प्रकार, अपने समय का ध्यान रखें, ताकि आप निर्धारित समय सीमा से पहले मिशन को पूरा कर सकें।

 


FAUG हथियार और मुकाबला

FAUG ने तीन-बटन मुकाबला लागू किया है जहां खिलाड़ियों को बचाव, हड़ताल/हमले और आंदोलन के बीच चयन करना होगा। सीमित संख्या में हमलों के लिए उपयोग करने के बाद हथियार समाप्त हो जाते हैं या समाप्त हो जाते हैं। एक बार एक हथियार क्षतिग्रस्त हो जाने के बाद, खिलाड़ियों को खेल को चुनने और जारी रखने के लिए एक नया हथियार खोजना होगा।

 


FAUG कैसे खेलें?

FAUG बजाना बहुत सीधा है। आपको बस इतना करना है कि अपने दिए गए नियंत्रणों के साथ दौड़ते रहना है और आपके रास्ते में आने वाले चीनी सेना के जवानों को हराना है। जब कोई चीनी सैनिक आपके रास्ते में आएगा, तो आपको लगातार 'स्ट्राइक' आइकन पर टैप करना होगा। यदि आप अपना बचाव करना चाहते हैं, तो आपको 'डिफेंड' बटन का उपयोग करना होगा।

 

खेल एक हरे रंग की पट्टी और उद्देश्य को पूरा करने के लिए समग्र समय के माध्यम से आपके स्वास्थ्य को भी प्रदर्शित करेगा।

 


FAUG मल्टीप्लेयर

जैसा कि पहले उल्लेख किया गया है, FAUG में सिंगलप्लेयर प्रारूप के अलावा, मल्टीप्लेयर के लिए एक अलग ऐप भी है। सिंगलप्लेयर ऐप को 'एफएयूजी' के नाम से जाना जाता है, जबकि मल्टीप्लेयर ऐप को 'एफएयूजी मल्टीप्लेयर' के नाम से जाना जाता है। दोनों ऐप Google Play Store पर उपलब्ध हैं और Apple App Store पर केवल सिंगल-प्लेयर फॉर्मेट वाला ऐप उपलब्ध है।

 


FAUG का मल्टीप्लेयर 5v5 और DM (डेथमैच) की दो टीमों में TDM (टीम डेथमैच) खेलने के इर्द-गिर्द घूमता है, जहां प्रत्येक खिलाड़ी एक दूसरे के खिलाफ खेलेंगे। गेमप्ले और हथियार वही रहते हैं।

 


FAUG खेलते समय पालन करने के लिए आदर्श रणनीतियाँ

अब जब आप FAUG मोबाइल गेम खेलना जानते हैं, तो गेम में हाथ डालने से पहले आपको कुछ महत्वपूर्ण टिप्स और ट्रिक्स सीखने चाहिए:

 

अपने स्वास्थ्य को हमेशा अच्छी स्थिति में रखना याद रखें, हर स्तर पर आप खेलते हैं।


आक्रमण करने वाले विरोधियों से सदैव सावधान रहें।


अपने आस-पास अलाव का उपयोग करना याद रखें, ताकि आप खेल के दौरान किसी भी समय अपने स्वास्थ्य की भरपाई कर सकें।


मानचित्र और अपने परिवेश को ठीक से सीखने का प्रयास करें।


जब आप अपने विरोधियों को देखें तो अपनी चाल की योजना बनाएं।


जब आपके विरोधियों के पास कोई हथियार न हो, तो अधिकांश समय और परिदृश्यों के दौरान हाथ से हाथ मिलाने का उपयोग करना याद रखें।


पीछे से हमला करने की कोशिश करने वाले विरोधियों से सतर्क रहने की कोशिश करें।



FAUG गेम बनाम पोकर-

FAUG गेम रिव्यू बनाम पोकर की तुलना करते समय, यह याद रखना चाहिए कि FAUG सिंगलप्लेयर और मल्टी . दोनों प्रदान करता है

iplayer प्रारूप, जबकि पोकर खेल केवल इसके मल्टीप्लेयर प्रारूप की पेशकश करेंगे।

 

हालाँकि, आपको यह सीखना चाहिए कि FAUG का गेमप्ले हथियारों के उपयोग और अपने विरोधियों के साथ घातक / गैर-घातक से लड़ने के इर्द-गिर्द घूमता है। नतीजतन, हर खिलाड़ी ऐसा खेल नहीं खेलना चाहेगा क्योंकि एक निश्चित समय सीमा के बाद खेल दोहराव और उबाऊ हो जाता है। हथियार और रणनीति हमेशा वही रहेगी।

 

लेकिन, पोकर नियमों की दुनिया में, आप कभी भी आश्चर्य से कम नहीं होंगे। पोकर हैंड्स खेलने के लिए कौशल, कड़ी मेहनत और सफल होने के लिए धैर्य की आवश्यकता होती है। इसलिए, पोकर में सीखने के लिए हमेशा कुछ नया होगा, जिससे खेल और भी दिलचस्प हो जाएगा - सैकड़ों और हजारों घंटे खेलने के बाद भी।

 

इसलिए, कॉल ब्रेक जैसे अन्य पैसे कमाने वाले खेलों की तुलना में, पोकर खेलने के लिए खेल का बेहतर विकल्प है, यह कोई ब्रेनर नहीं है।


Q. FAUG कैसे डाउनलोड करें?

FAUG डाउनलोड करने के लिए, आपको बस Google Play Store या Apple App Store खोलना है और सर्च बार में 'FAU-G' या 'FAUG' टाइप करना है। परिणामों में nCore गेम्स डेवलपर नाम देखें और फिर गेम को तुरंत डाउनलोड करें।

 

 

 

Q. FAUG में स्वास्थ्य कैसे सुधारें?

जब आप FAUG खेलेंगे, तो आप नियमित अंतराल पर अलाव का सामना करेंगे। आपको बस अलाव के पास बैठना है, और आपका स्वास्थ्य फिर से भर जाएगा।

 

FAUG में हथियार कैसे प्राप्त करें?

FAUG में हथियार प्राप्त करने के लिए आप जिस एकमात्र तरीके का उपयोग कर सकते हैं, वह है चीनी सैनिकों को मारना और फिर उनके हथियार छीन लेना, जिसका उपयोग आप बाद में और अधिक चीनी सैनिकों से लड़ने के लिए कर सकते हैं।

 

 

पबजी मोबाइल गेम

 

ऑनलाइन PUBG गेम मोबाइल 2022 - प्लेयर अननोन बैटलग्राउंड

पबजी मोबाइल गेम

फ्री फायर गेम
फ्री फायर गेम


PUBG (प्लेयर अननोन बैटलग्राउंड) अब तक के सबसे लोकप्रिय ऑनलाइन गेमों में से एक है। यह "बैटल रॉयल" श्रृंखला का एक अत्यधिक प्रतिस्पर्धी कौशल-आधारित खेल है जहां खिलाड़ियों को अपने कौशल और अनुभव का उपयोग करके युद्ध के मैदान में जीवित रहना होता है। अंतिम जीवित खिलाड़ी खेल जीतता है।

 

यदि आप रोमांचकारी लास्ट-मैन-स्टैंडिंग गेम खेलना पसंद करते हैं, तो पोकर वह गेम है जो निश्चित रूप से आपका ध्यान आकर्षित करता है। इस तकनीक ने देश भर के पोकर उत्साही लोगों के लिए रणनीति और बुद्धिमत्ता के अपने अद्भुत खेल का एक साथ आनंद लेना काफी आसान बना दिया है।

 

ऑनलाइन पोकर खेलने के लिए आपको एक सक्रिय इंटरनेट कनेक्शन के साथ एक इलेक्ट्रॉनिक उपकरण जैसे स्मार्टफोन, लैपटॉप, टैबलेट आदि की आवश्यकता होती है। PUBG मोबाइल के विपरीत, अपने स्मार्टफोन पर खेलने के लिए गेम डाउनलोड करना अनिवार्य नहीं है। आप बस ब्राउज़र पर अपने गेमिंग खाते में लॉग इन कर सकते हैं और बिना किसी परेशानी के असीमित ऑनलाइन पोकर गेम खेलना शुरू कर सकते हैं।

 

फ्री फायर गेम
फ्री फायर गेम

पोकर न केवल एक एक्शन से भरपूर गेम है जो मूल रूप से मनोरंजन करता है, यह खिलाड़ियों की मानसिक क्षमताओं जैसे महत्वपूर्ण सोच, अवलोकन, धैर्य और निर्णय लेने के कौशल को बढ़ाने में भी मदद करता है। शीर्ष पर चेरी यह है कि यह खिलाड़ियों को मनमोहक पुरस्कार जीतने का अवसर भी प्रदान करता है। आप ऑनलाइन पोकर कैश गेम्स और टूर्नामेंट में भाग ले सकते हैं और घर पर रोमांचक पुरस्कार ले सकते हैं।

 

सभी लोकप्रिय संस्करण जैसे टेक्सास होल्डम पोकर, ओमाहा, क्रेजी पाइनएप्पल, आदि रिंग गेम्स, एमटीटी (मल्टी-टेबल टूर्नामेंट), सिट-एन-गो, सैटेलाइट्स, फ्रीरोल टूर्नामेंट जैसे कई प्रारूपों में ऑनलाइन 24x7 उपलब्ध हैं। आदि।

 

वास्तविक धन के साथ खेलने के लिए, कई जमा विकल्प उपलब्ध हैं जैसे क्रेडिट कार्ड, डेबिट कार्ड, नेट बैंकिंग, ऑनलाइन वॉलेट और यूपीआई द्वारा भुगतान। मोचन प्रक्रिया सरल, त्वरित और बिल्कुल सुचारू है। आप अपनी जीती हुई राशि को आसानी से अपने बैंक खातों में स्थानांतरित कर सकते हैं।

 


यदि आप गेम डाउनलोड करना चाहते हैं, तो download बटन पर क्लिक करें  जिन्हें आप सीधे वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते हैं।


फ्री फायर गेम किसने बनाया
free fire kis desh ka game hai
फ्री फायर फ्री फायर
फ्री फायर जैसा गेम
फ्री फायर डाउनलोड 2020
free fire kahan ka game hai
free fire kis desh ka game hai
free fire kaha ka game hai
free fire kis desh ka hai
प्ले स्टोर गेम फ्री फायर
फीफा गेम
फ्री फायर पब्जी
फ्री फायर गेम का मालिक कौन है ?