ट्रेन वाला गेम डाउनलोड
ट्रेन वाला गेम डाउनलोड
 


बेस्ट 10+ ट्रेन वाला गेम डाउनलोड 


दोस्तों क्या आप ट्रेन वाला गेम खेलना पसंद करते हैं? या आपके बच्चे ट्रेन वाला गेम खेलना चाहते हैं। और अब आप सबसे अच्छे ट्रेन वाला गेम की तलाश में हैं। यदि हाँ, तो आप सही जगह पर आए हैं क्योंकि यहाँ इस लेख में, मैं आपको टॉप 10+ और सर्वश्रेष्ठ ट्रेन गेम प्रदान करने जा रहा हूँ।

 

जैसा कि हम सभी जानते हैं, बहुत सारे ट्रेन सिम्युलेटर गेम हैं। और बच्चों और वयस्कों के लिए कुछ सर्वश्रेष्ठ मुफ्त ट्रेन गेम चुनना एक चुनौतीपूर्ण काम है। लेकिन मैंने कड़ी मेहनत की और एंड्रॉइड के लिए सर्वश्रेष्ठ ट्रेन गेम्स की बहुत सारी रेटिंग और समीक्षाओं की तुलना की। मैं यहां लेकर आया हूं और अब सर्वश्रेष्ठ मुफ्त ट्रेन ड्राइविंग गेम्स पर एक पोस्ट लिख रहा हूं।

 

ट्रेन वाला गेम-

विषयसूची-

बेस्ट ट्रेन वाला गेम 2022-

ट्रेन वाला गेम क्या है?-

ट्रेन के लिए सबसे अच्छे खेल कौन से हैं?-

क्या मैं मोबाइल में ट्रेन वाला गेम खेल सकता हूँ?-

Android/iPhone के लिए बेस्ट ट्रेन वाला गेम-

 

1) indian ट्रेन सिम्युलेटर

2) ट्रेन ड्राइविंग फ्री - ट्रेन गेम्स

3) हिल ट्रेन सिम्युलेटर - ट्रेन वाला गेम्स

4) ट्रेन स्टेशन 2: रेल टाइकून सिम्युलेटर

5) यूरो ट्रेन सिम्युलेटर

6) अंडरवाटर बुलेट ट्रेन सिम्युलेटर

7) यूरो ट्रेन पैसेंजर ड्राइविंग सिम्युलेटर

8) चुगिंगटन: किड्स ट्रेन गेम

9) टिनी रेल्स

10) सबवे क्राफ्ट: बिल्ड एंड राइड

11) रोलरकोस्टर टाइकून क्लासिक

12) सबवे सिम्युलेटर 3डी

 

 

बेस्ट ट्रेन वाला गेम 2022

क्या आप जानते हैं दोस्तों, इस दुनिया में लगभग 11% लोग ट्रेन गेम चलाना पसंद करते हैं? जिसमें 67% लोग फ्री ट्रेन गेम खेलना पसंद करते हैं। मुझे आशा है कि शायद आप भी उनमें से एक हैं। और आपके बच्चे भी उनमें से एक हैं। यदि आप नहीं हैं तो कोई बात नहीं।

 

मैं भी उस सूची में एक हूं। पबजी गेम, सर्वाइवल गेम्स, आरटीएस गेम्स, ट्रेन गेम्स, रोबोट गेम्स आदि जैसे बहुत सारे लोकप्रिय गेम हैं। लेकिन अगर आपकी पसंद अलग है और अब आप जानना चाहते हैं कि सबसे अच्छा मुफ्त ट्रेन वाला गेम कौन सा है? तो यह लेख आपकी मदद करेगा।


 
इस लेख में, मैं आपको टॉप सर्वश्रेष्ठ ट्रेन वाला गेम की जानकारी प्रदान करूंगा। और ट्रेन सिम्युलेटर ऑनलाइन गेम में से किसी एक को खेलने के बाद। आप लोगों को यह पसंद आएगा। वो सभी रेलवे गेम्स जो मैं आपको नीचे बता रहा हूं। Play store पर उच्च रेटिंग और समीक्षा होने के साथ सभी वास्तविक हैं।

 

बेस्ट ट्रेन वाला गेम

 

ट्रेन गेम क्या है?


मोबाइल और कंप्यूटर दोनों पर खेलने के लिए ट्रेन वाला गेम सबसे अच्छा गेम है। वे रेसिंग गेम और यहां तक ​​कि क्लाइमेक्स ड्राइविंग गेम्स भी हैं।

 

ट्रेन के लिए सबसे अच्छे खेल कौन से हैं?

Android के लिए Google play store में और iPhone के लिए App Store में कई गेम मौजूद हैं। लेकिन हमने बेस्ट 12 गेम चुने हैं जो मेरे द्वारा नीचे दिखाए गए हैं:

 

क्या आप मोबाइल में ये ट्रेन वाला गेम खेल सकते हो?

जी हाँ, आप ये नया ट्रेन गेम अपने मोबाइल के साथ-साथ अपने टेबलेट, कंप्यूटर पर भी खेल सकते हैं। यह मुफ्त ऑनलाइन गेम है जो प्ले स्टोर में मौजूद है।

 

 

ट्रेन वाला गेम list-

Android/iPhone के लिए बेस्ट ट्रेन वाला गेम-


1.indian ट्रेन सिम्युलेटर

2. ट्रेन ड्राइविंग फ्री

3. हिल ट्रेन सिम्युलेटर

4. ट्रेन स्टेशन 2

5.यूरो ट्रेन सिम्युलेटर

6.अंडरवाटर बुलेट ट्रेन सिम्युलेटर

7. यूरो ट्रेन पैसेंजर ड्राइविंग सिम्युलेटर

8. चुगिंगटन: किड्स ट्रेन गेम

9. टिनी रेल्स

10.सबवे क्राफ्ट: बिल्ड एंड राइड

11.रोलरकोस्टर टाइकून क्लासिक

 12. सबवे सिम्युलेटर 3डी

 

 

1) indian ट्रेन सिम्युलेटर-

कीमत: फ्री

बच्चों के अनुकूल

ट्रेन वाली गेम

indian ट्रेन सिम्युलेटर


यह सबसे अच्छे मेट्रो खेलों में से एक है जो शानदार गेमप्ले के साथ वास्तविक ड्राइविंग प्रदान करता है। इसमें एक indian रेलवे स्टेशन और रेलवे ट्रैक हैं। इस ऐप की रेटिंग कमाल की है। कुछ अद्भुत विशेषताएं भी हैं। अनलॉक करने के लिए बहुत सारी अनूठी ट्रेनें भी हैं और आप इस गेम को 3D रीयलिस्टिक वातावरण में खेल सकते हैं।

 

इस गेम में रीयलिस्टिक ध्वनियाँ भी हैं जो आसान नियंत्रणों के साथ भी आती हैं। विभिन्न प्रकार के कई कैमरा दृश्य भी उपलब्ध हैं। यह एडिक्टेड गेमप्ले के साथ एचडी ग्राफिक्स के रूप में भी आता है। गूगल प्ले स्टोर पर इस ट्रेन वाला गेम  को 5 में से 4.6 रेटिंग मिली है।

 

एक दर्जन से अधिक एक्सप्रेस लीवर के साथ 32 स्टेशन, 18 लोकोमोटिव उपलब्ध हैं। इस गेम को 10 मिलियन मजबूत डाउनलोड के साथ भारत के सर्वश्रेष्ठ ट्रेन सिम्युलेटर गेम के रूप में भी जाना जाता है। indian ट्रेनों के प्रशंसकों द्वारा बनाया गया और आप 25 से अधिक कैमरा angel के साथ विश्व स्तरीय सिग्नलिंग सिस्टम भी देखेंगे। हॉर्न और मोशन के लिए ध्वनि, प्रामाणिक पैसेंजर कोच भी उपलब्ध हैं।

 

 



indian ट्रेन सिम्युलेटर गेम डाउनलोड करें-


 

2) ट्रेन ड्राइविंग फ्री - ट्रेन गेम्स

कीमत: फ्री

ट्रेनवालागेम

एचडी ग्राफिक्स

नि: शुल्क

ट्रेन ड्राइविंग फ्री


यह तेज गति के साथ Android के लिए सबसे अच्छे और लोकप्रिय ट्रेन गेम्स 3D में से एक है। यह महान और उत्तम सुविधाओं और रसायन विज्ञान के साथ सबसे अच्छा ट्रेन गेम सिम्युलेटर है। इस गेम को खेलते समय आप एक्सप्रेस ट्रेनों पर पूरा नियंत्रण कर सकते हैं। यदि आप इस गेम को डाउनलोड करते हैं, तो आपको रेलमार्ग का वातावरण दिखाई देगा

 

जब ट्रेन गेम की बात आती है तो ट्रेन ड्राइविंग फ्री में प्रशंसा करने के लिए बहुत कुछ है, और यह खेलने के लिए मुफ़्त है।

 

इस गेम में विभिन्न रीयलिस्टिक मार्ग हैं और आपको अपनी ट्रेन चलानी है और आपका काम यात्रियों को परिवहन करना है। आप रेलवे सिग्नल वाले डायनेमिक ट्रैक-चेंजिंग भी देखेंगे। आप प्रत्येक स्टेशन पर प्लेटफॉर्म पर ट्रेन को पार्क भी कर सकते हैं। इस रेल वाला गेम को गूगल प्ले स्टोर पर 5 में से 4.5 रेटिंग मिली हुई है।

 

 



ट्रेन वाला गेम मुफ्त डाउनलोड करें-

 

 

 

3) हिल ट्रेन सिम्युलेटर - ट्रेन वाला गेम्स

कीमत: फ्री

डे /नाईट  मोड

हिल ट्रेन सिम्युलेटर

यह गेम उत्कृष्ट और उपयोग में बिल्कुल आसान है। इस गेम के ग्राफिक्स शानदार हैं। यह उन्नत सुविधाओं के साथ एक ऑनलाइन मुफ्त ट्रैफिक ट्रेन गेम है। इस गेम का गेम सेट एक शानदार एडवेंचर है। इस गेम को फ्री ट्रेन सिमुलेशन गेम के नाम से भी जाना जाता है।

 

इसलिए, यदि आप ट्रेन वाला गेम डाउनलोडिंग की तलाश में हैं, तो इस महान, रीयलिस्टिक भौतिकी और रीयलिस्टिक 3D पर्यावरण प्रकार के गेम के लिए जाएं। इस गेम में तीन थीम हैं जैसे पहाड़ियां, रेगिस्तान और बर्फीली। इस गेम को खेलते हुए आप दूसरी ट्रेनों से भी मुकाबला कर सकते हैं।

 

यह गेम 2019 में पहले ही सर्वश्रेष्ठ ट्रेन रेसिंग गेम का पुरस्कार जीत चुका है। यह 15+ लेवल  के साथ आता है जिसमें आप एक लुभावनी सिमुलेशन साहसिक की तरह महसूस कर सकते हैं। Google Play Store पर, यह सबसे अच्छे ट्रेन रेसिंग गेम्स में से एक है, जिसकी रेटिंग 5 में से 4.4 है।

 

 


हिल ट्रेन सिम्युलेटर डाउनलोड करें-

 

4) ट्रेन स्टेशन 2: रेल टाइकून सिम्युलेटर-

कीमत: फ्री

Android के लिए सर्वश्रेष्ठ ट्रेन सिम्युलेटर

सबसे लोकप्रिय खेल

ट्रेन स्टेशन 2

यह गेम उन लोगों के लिए है जो ट्रेन के खेल से प्यार करते हैं और इसे सर्वश्रेष्ठ indian रेलवे खेलों में से एक के रूप में भी जाना जाता है। यह एक रेलवे साम्राज्य के साथ एक अनूठा खेल है और इसका उपयोग करना भी बहुत आसान है। यह उच्च ग्राफिक्स के साथ एक वास्तविक खेल है। इस गेम को खेलते समय आपको सिक्के कमाने होते हैं और उन सिक्कों की मदद से आप अपनी मशहूर ट्रेन खरीद सकते हैं।

 

इस खेल में, आप विभिन्न प्रकार के पात्र भी देखेंगे और दिलचस्प ठेकेदारों से मिलेंगे। आप अपनी ट्रेनों का समन्वय और प्रेषण कर सकते हैं और नए कार्यक्रम भी खेल सकते हैं। इस गूगल ट्रेन गेम की रेटिंग 5 में से 4.5 रेटिंग है।

 


 

ट्रेन स्टेशन 2 Download डाउनलोड करें


 

5) यूरो ट्रेन सिम्युलेटर-

कीमत: फ्री

ट्रेन गेम ऐप डाउनलोड

बच्चों के लिए बेस्ट ट्रेन वाला गेम

यूरो ट्रेन सिम्युलेटर

यह मेरे द्वारा आपके लिए चुने गए सर्वश्रेष्ठ 3डी ट्रेन ड्राइविंग गेम्स में से एक है, और इसका उपयोग भी बहुत आसान है। यूरो ट्रेन सिम्युलेटर यूरोप में सबसे अच्छी गुणवत्ता, सुविधाओं और उत्कृष्ट सिमुलेशन गेम है। यह उच्च ग्राफिक्स के साथ एक मुफ्त ऑनलाइन गेम है।

 

एनिमेटेड यात्रियों के साथ दस अद्वितीय प्रकार की ट्रेनें उपलब्ध हैं। मैड्रिड एटोचा में शुरू होने वाले इस खेल को समझना भी बहुत आसान है। आप मुफ्त ऑनलाइन indian ट्रेन ड्राइविंग सिम्युलेटर गेम भी खेल सकते हैं। इन असली ट्रेन ड्राइविंग गेम्स की रेटिंग 5 में से 4 रेटिंग हैं।

 


 


यूरो सिम्युलेटर डाउनलोड करें-

 

6) अंडरवाटर बुलेट ट्रेन सिम्युलेटर-

प्रकाशक: पांडा गेमरज़ स्टूडियो

डाउनलोड: 1 लाख+

आकार: 57 एमबी

ट्रेन सिम्युलेटर ऑनलाइन खेलें

 

यह सबसे अच्छा और सबसे लोकप्रिय indian ट्रेन रेसिंग गेम 3 डी एंड्रॉइड में से एक है जो प्ले स्टोर में मौजूद है जो आपको अंडरवाटर  ड्राइविंग का अनुभव देता है। अब आप अंडरवाटर  के शहर के दृश्य का आनंद ले सकते हैं और यह एक हाई-स्पीड ट्रेन गेम है। यह गेम विशेष रूप से एक रीयलिस्टिक अंडरवाटर  ट्रेन शहर के लिए लोकप्रिय है।

 

इस गेम को खेलते समय आप एक फ्यूचरिस्टिक ट्रेन ड्राइविंग अनुभव की तरह महसूस करेंगे। विभिन्न प्रकार के दृश्य हैं लेकिन सबसे लोकप्रिय दृश्य साहसिक जल शहर के दृश्य हैं। अंडरवाटर बुलेट ट्रेन सिम्युलेटर की रेटिंग 5 में से 4.4 है।

 

यह भी पढ़ें: सर्वश्रेष्ठ मुफ्त स्पोर्ट्स स्ट्रीमिंग साइट।

 



अंडरवाटर बुलेट ट्रेन सिम्युलेटर डाउनलोड करें-

 

7) यूरो ट्रेन पैसेंजर ड्राइविंग सिम्युलेटर-

प्रकाशक: गेम पार्क

डाउनलोड: 100k+

आकार: 50 एमबी

मेट्रो ट्रेन गेम डाउनलोड

 

यह ऑनलाइन सबसे अच्छा और सबसे लोकप्रिय असली ट्रेन गेम में से एक है जो मनोरंजन से भरपूर है और इस गेम के ग्राफिक्स रीयलिस्टिक हैं। इस गेम का उपयोग बिना किसी लागत के बहुत ही सरल और पूरी तरह से मुफ्त है और यहां आप यात्रियों को स्टॉप से ​​​​उठाकर उनके गंतव्य तक पहुंचा सकते हैं।

 

इस गेम में अद्भुत रीयलिस्टिक एचडी ग्राफिक्स हैं, जिसमें दृश्य ट्रेन ड्राइविंग सिम्युलेटर प्रभाव और शांत ध्वनि प्रभाव भी हैं। यूरो ट्रेन पैसेंजर ड्राइविंग सिम्युलेटर की रेटिंग 5 में से 4.5 है। इसलिए यदि आप एक ट्रेन सिम्युलेटर की तलाश में हैं, तो इस गेम के लिए जाएं और इसे खेलना शुरू करें।

 


यूरो ट्रेन पैसेंजर ड्राइविंग सिम्युलेटर डाउनलोड करें-

 

8. चुगिंगटन: किड्स ट्रेन गेम-

 

ट्रेन वाला गेम डाउनलोड
ट्रेन वाला गेम डाउनलोड

 

खेल चुगिंगटन: किड्स ट्रेन गेम में आप ट्रेनों के अविश्वसनीय रोमांच की प्रतीक्षा कर रहे हैं। एप्लिकेशन बच्चों के लिए डिज़ाइन किए गए आकर्षक कारनामों का एक संग्रह है।

 

चगिंगटन: किड्स ट्रेन गेम आपके बच्चे को रोमांचक रेलवे रोमांच से परिचित कराता है, दिलचस्प वीडियो देखने और छोटे चमकीले इंजनों के साथ खेलने का अवसर देगा। इसके अलावा, गेम चगिंगटन: किड्स ट्रेन गेम में, आपके बच्चे को कई उपयोगी और सुंदर चीजों के साथ अपनी खुद की आभासी दुनिया बनाने का एक अनूठा अवसर मिलता है जो निश्चित रूप से उनके कारनामों में लोकोमोटिव के लिए उपयोगी है।

 

अपनी खुद की दुनिया का निर्माण शुरू करने के लिए, बस ट्रेन में यात्रा करना शुरू करना, धीरे-धीरे रेलवे ट्रैक बिछाना। इसके अलावा, आपको कार्गो, वैन और यहां तक ​​कि कारों को परिवहन करने की आवश्यकता होगी, और प्रत्येक सफलतापूर्वक पूर्ण किए गए कार्य के लिए आपको एक इनाम मिलेगा - एक उज्ज्वल आतिशबाजी का प्रदर्शन।

 

विभिन्न कारनामों को पूरा करके, आप उपयोगी अतिरिक्त आइटम और शिल्प जीत सकते हैं। लेकिन आपको बहुत सावधान रहने की जरूरत है, क्योंकि हर साहसिक कार्य में आपको कुछ कौशल सीखने की जरूरत होती है (उदाहरण के लिए, पार्सल की लोडिंग या तेज डिलीवरी)।


 



डाउनलोड: +10 000 000

कॉस्ट्यूमर्स रेटिंग: 5 में से 3.9 स्टार (3.9/5)

 

 

9.टिनी रेल्स-

टाइनी रेल्स लोगो आकर्षक गेम टाइनी रेल्स आपको रेलवे कंपनी के मालिक की तरह महसूस कराता है। यह विभिन्न प्रकार के सामानों का परिवहन करता है, यात्रियों को विभिन्न दिशाओं में ले जाता है।

 

आप अविश्वसनीय रूप से भाग्यशाली हैं, आपके पास एक बड़ी विरासत है! अब आप एक रेलवे कंपनी के मालिक हैं। परिवहन में नेतृत्व प्राप्त करने के लिए आपको अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करने की आवश्यकता होगी। जब एक ट्रेन स्टेशनों के बीच यात्रा करती है, तो आप झिलमिलाते दृश्यों, बदलते इलाके को देख सकते हैं।

 

टिनी रेल्स

 

एक बार जब कार्गो अपने गंतव्य पर पहुंचा दिया जाता है, तो आपको कार्य शुल्क का भुगतान किया जाएगा। आपको ट्रेन को अपग्रेड करना चाहिए, नए वैगन खरीदना चाहिए और जो पैसा मिला है उससे अन्य सुधार करना चाहिए। खर्चा व्यर्थ नहीं जाएगा! वे आपको अपना व्यवसाय विकसित करने की अनुमति देंगे। आपको विभिन्न देशों, कई शहरों का दौरा करना होगा।

 

खेल की विशेषताएं:

 

परियोजना आपको एक सुंदर रेट्रो शैली, आकर्षक संगीत के साथ खुश करेगी;

गेमप्ले बहुत सरल है। ट्रेन की आवाजाही अपने आप होती है;

ट्रेनों का प्रतिनिधित्व एक महान विविधता में किया जाता है;

ट्रेन को बेहतर बनाने के लिए व्यापक अवसर;

एक विशाल दुनिया में अधिक से अधिक लगातार बदलते स्थान।

 

टिनी रेल ऐप

 



डाउनलोड: +5 000 000

कॉस्ट्यूमर्स रेटिंग: 5 में से 4.1 स्टार (4.1/5)

 

10.सबवे क्राफ्ट: बिल्ड एंड राइड-

 

वास्तविक जीवन में, नई मेट्रो लाइनें केवल शहर के अधिकारियों द्वारा ही बनाई जा सकती हैं। नए गेम सबवे क्राफ्ट में: बिल्ड एंड राइड हर कोई इसे कर सकता है। लेकिन न केवल रेल के निर्माण और नए मेट्रो मार्ग बिछाने से आप जुड़ेंगे, साथ ही साथ कई अन्य मनोरंजक व्यवसाय भी।

 

थोड़े समय के लिए, आप नई परिस्थितियों के अनुकूल होने में सक्षम होंगे और यहां तक ​​​​कि सीखेंगे कि कैसे जल्दी, कुशलता और खूबसूरती से रेल बनाना और बिछाना है। एक बार जब आप मेट्रो का निर्माण कर लेंगे, तो आप पहले यात्रियों को भी ले जा सकेंगे। अब यह सुनिश्चित करना आपकी जिम्मेदारी है कि ट्रेनें आपस में न टकराएं और पटरी से न उतरें। अगर ऐसा होता है, तो सबसे पहले कौन भुगतेगा - बेशक यात्रियों को।

 

हम एंड्रॉइड पर सबवे क्राफ्ट: बिल्ड एंड राइड डाउनलोड करने की सलाह देते हैं और सीखते हैं कि मेट्रो के लिए वास्तविक रेल कैसे बनाएं। खेल आकर्षक और बहुत विविध है। आप मेट्रो टू इनफिनिटी का निर्माण कर सकते हैं, जिससे शहर और बुनियादी ढांचे को और अधिक विकसित और आधुनिक बनाया जा सके। नई निर्माण सामग्री और आधुनिक तकनीक आपकी मदद करने के लिए।

 



डाउनलोड: +5 000 000

कॉस्ट्यूमर्स रेटिंग: 5 में से 4.1 स्टार (4.1/5)

 

 

11.रोलरकोस्टर टाइकून क्लासिक-

 

ट्रेन वाला गेम डाउनलोड
ट्रेन वाला गेम डाउनलोड

 

रोलरकोस्टर टाइकून क्लासिक एक ऐसा एप्लिकेशन है जो एक क्लासिक बन गया है क्योंकि यह तब दिखाई दिया जब कोई भी टचस्क्रीन फोन का सपना नहीं देख सकता था, न कि उस पर गेम का। पहले, यह खेल बहुत सरल था - आपको रोलर कोस्टर पर हर बाधा को दूर करना था ताकि ट्रेलर गिर न जाएं और पैसेंजर जीवित रहें, अब यह एक पूरी दुनिया है जहां इन कार्यों के अलावा आप पार्क का निर्माण करेंगे और मुस्कान का आनंद लेंगे इसके आगंतुकों की।


रोलरकोस्टर टाइकून क्लासिक धीमा नहीं होता है और लगातार अपडेट होता है, इस प्रकार नए और नए खिलाड़ियों को आकर्षित करता है। शुरुआत से ही शुरू करें और एक मनोरंजन पार्क विकसित करें: नई इमारतें लगाएं, सुधार करें और सुनिश्चित करें कि प्रत्येक आगंतुक की खुशी का स्तर अच्छे स्तर पर हो। आपको वह सब कुछ पता होगा जो आपको चाहिए क्योंकि आगंतुकों की समीक्षाओं का उद्देश्य हमेशा आपके पार्क को बेहतर बनाना होता है, इसलिए आराम से बैठें और अपने स्मार्टफोन के लिए सुंदर आर्केड का आनंद लें।

 

रोलरकोस्टर टाइकून क्लासिक एक क्लासिक है जिसने सामान्य ग्राफिक्स और गेमप्ले को अवशोषित कर लिया है, इसलिए यदि आप एप्लिकेशन के पहले संस्करणों के प्रशंसक हैं - तो नए की सराहना करना सुनिश्चित करें, जिसने समय के साथ आपके सभी पसंदीदा की केवल सर्वोत्तम सुविधाओं को अवशोषित किया है रोलर कोस्टर के बारे में खेल!

 

 


 

डाउनलोड: +50 000

कॉस्ट्यूमर्स रेटिंग: 5 में से 4.6 स्टार (4.6/5)

 

12.सबवे सिम्युलेटर 3डी-

 

ट्रेन वाला गेम डाउनलोड
ट्रेन वाला गेम डाउनलोड

अगर अधिक विस्तार से बात की जाए तो खेल मेट्रो में ट्रेनों पर होने वाली एक दौड़ है। जाहिरा तौर पर क्योंकि इस प्रकार के परिवहन में बहुत से लोग अस्वस्थ रुचि रखते हैं और अनुभव करते हैं, शायद इसलिए कि किसी और चीज पर दौड़ पहले से ही बड़ी संख्या में है, जिसका अर्थ है एक उच्च प्रतिस्पर्धा, शायद सिर्फ डेवलपर्स मेट्रो के बहुत शौकीन हैं। लेकिन यह इतना महत्वपूर्ण नहीं है, यह अधिक महत्वपूर्ण है कि आप निश्चित रूप से खेल को पसंद करते हैं!

 

केवल यहाँ आप अपने आप को एक वास्तविक मशीनिस्ट महसूस कर सकते हैं, उस गति का अनुमान लगा सकते हैं जिसके साथ ट्रेन स्टेशनों से गुजरेगी और शायद, परिवहन के इस साधन की भावना से ओत-प्रोत हो।

 


साथ ही, उच्च गति और जटिल कार्यों के कारण, आपको कम समय में सही निर्णय लेने की अपनी प्रतिक्रिया, ध्यान और क्षमता को प्रशिक्षित करने के लिए टूट-फूट पर काम करना होगा। संयोग से, यह वह खेल है जो एक बच्चे के रूप में तैनात है जिसे अपने दर्शकों के बीच सबसे रीयलिस्टिक में से एक माना जाता है, और खेलों में यथार्थवाद पर किसी का ध्यान नहीं जाता है, इसलिए इसका मूल्यांकन करने का अवसर न चूकें।

 

खेल सबवे सिम्युलेटर 3 डी की विशेषताएं:

 

खेल में बहुत ही सरल और सुविधाजनक नियंत्रण है, जो उच्च दांव और गति के लिए महत्वपूर्ण है;

ग्राफिक्स एक अलग बातचीत के लायक हैं, लेकिन संक्षेप में - यह एचडी में एक महान 3D दुनिया है;

ट्रेन की कैब से नज़ारा देखकर आपको सुखद आश्चर्य होगा, इससे पहले कि आप एक अंधेरी सुरंग को खोलेंगे, जिसके साथ-साथ कई अलग-अलग बातें दिमाग में आ सकती हैं।

तो सुपर-राइडर मोड शामिल करें और रेल पर हमला करें, ट्रेन की ताकत, अपनी नसों और मेट्रो की तकनीकी की जांच करें।

 

 


 

डाउनलोड: +5 000 000

कॉस्ट्यूमर्स रेटिंग: 5 में से 4 स्टार (4/5)

 

 

निष्कर्ष -


तो, दोस्तों, मैंने आपको सभी बेहतरीन ट्रेन वाला गेम 2020, 2021, 2022 और अन्य सभी देशों की पूरी सूची बताई। आप अपने पसंदीदा कमेंट कमेंट सेक्शन में भी डाल सकते हैं, और अगर आपको कोई समस्या आ रही है।
 
फिर, आप टिप्पणी अनुभाग में जितनी जल्दी हो सके अपनी क्वेरी पूछ सकते हैं। साथ ही इस आर्टिकल को अपने सोशल मीडिया पर शेयर करें।