चोर पुलिस वाला गेम
चोर पुलिस वाला गेम
 


चोर पुलिस वाला गेम-chor police wala game

हेल्लो दोस्तों अगर आप चोर पुलिस वाला गेम खोज रहे हैं? हम आपको इसकी जानकारी देंगे। चोर पुलिस वाला गेम शीर्षक वाले खेलों की कई अलग-अलग शैलियाँ, विचार और परिदृश्य हैं। यहां आप सिमुलेटर, पुलिस कुत्तों का प्रशिक्षण, रेसिंग और आपराधियों का  पीछा करने का काम पा  सकते हैं। पूरी कार्रवाई अलग-अलग जगहों पर हो सकती है। उदाहरण के लिए, हवाई अड्डे और बॉर्डर कण्ट्रोल ।

 

चोर पुलिस वाला गेम खेलों की संख्या बहुत बड़ी है और इस प्रकार, हमें कुछ औसत खेलों को छोड़कर चयन को कम करना पड़ा। नतीजतन, हमारे पास एंड्रॉइड और आईओएस दोनों प्लेटफार्मों के लिए सिर्फ 9 लेकिन सही मायने में सर्वश्रेष्ठ चोर पुलिस वाला गेम हैं।

 

1.पुलिस कॉप सिम्युलेटर। गैंग वार-


चोर पुलिस वाला गेम

पुलिस कॉप सिम्युलेटर हमारी सूची में अगले गेम में अधिक उन्नत ग्राफिक्स हैं, जबकि इसका गेमप्ले पहले वर्णित गेम के समान ही है। फिर भी एक अन्य पुलिस कॉप सिम्युलेटर ने गैंग वॉर भी कहा जो हमें थोड़ा और अधिक कार्रवाई और आपराधिक कृत्यों का वादा करता है।

 

खूब सारी अच्छी अच्छी कहानियां और गेम्स- 

प्रमुख विशेषताओं में से एक प्रत्येक पुलिस अधिकारी के लिए बढ़ती क्षमता है जो कैडेट से कप्तान तक बढ़ने का मौका देती है।

 

पुलिस के पास भी बहुत काम होता है: निषिद्ध और अवैध वस्तुओं या दस्तावेजों की अनुपस्थिति के लिए पैदल चलने वालों और ड्राइवरों की जाँच करना। यदि आपने कभी वास्तविक जीवन में किसी पेशे में शामिल हुए बिना पुलिस बनने का प्रयास करने का सपना देखा है, तो यह गेम एक वास्तविक प्रयास है।


 चोर पुलिस वाला गेम-



पुलिस के पास हमेशा एक विकल्प होता है कि वह या तो कानूनी रास्ता चुने या अवैध या आपराधिक समूहों के साथ सहयोग करे। यह खेल एक ही विकल्प प्रदान करता है, और जब तक वे खेल में कई गिरोह हैं, आप या तो उनका मुकाबला करने के लिए या कानून को धोखा देने के लिए चुनते हैं।

 

खेल में बहुत सारी पुलिस कारों और एपिक पुलिस का पीछा किया जाता है। आप यहां कभी बोर नहीं होंगे। कोई भी अपने करैक्टर की उपस्थिति और 10 अलग-अलग वर्दी में से एक चुन सकता है। हथियारों की एक विशाल विविधता जिसका आप बहुत बार उपयोग कर सकते हैं।

 

इस खेल में सब कुछ वास्तविक दिखता है: पुलिस रैंक, मजदूरी और प्राधिकरण निरीक्षण, गिरोहों के साथ युद्ध और सामान्य नागरिक निरीक्षण।

 

 

2.कॉप ड्यूटी पुलिस कार सिम्युलेटर-


चोर पुलिस वाला गेम

ड्यूटी पुलिस कार सिम्युलेटर एक और पुलिस जॉब सिम्युलेटर है जो जीटीए की तरह दिखता है। तेजस्वी और विशद ग्राफिक्स के साथ खेल आपको कानून की रक्षा करने वाली नौकरी की दुनिया में डुबो देगा।

 

यह ट्रैफिक लाइट पर विचार किए बिना प्रत्येक मोड़ को पार करने वाले आपके पुलिस वाहन को चलाने के बारे में है। यह सब सायरन चालू करने के कारण हुआ है।

 

एक मिशन से दूसरे मिशन पर जाना, पैसा कमाना और अपना ईंधन खत्म करना, खिलाड़ी एक वास्तविक पुलिस अधिकारी की तरह अधिक महसूस करेगा।

 

निःसंदेह ढेर सारे विभिन्न हथियार हैं जिन्हें आप उल्लंघन के दृश्य के दौरान बदल सकते हैं। उदाहरण के लिए, आपके पास एक मिशन हो सकता है जहाँ आपको अपराधियों को खोजने, उन सभी को खत्म करने और बंधकों को बचाने की आवश्यकता है।

 

चोर पुलिस वाला गेम-


मुख्य विशेषताएं-


विभिन्न दृश्यों और विस्तृत सिटीस्केप के साथ अच्छा ग्राफिक्स।

यथार्थवादी प्रभाव, कारों और अन्य वस्तुओं के यथार्थवादी नुकसान।

हथियारों और पुलिस वाहनों की एक बड़ी विविधता।

पूरा करने के लिए विभिन्न मिशन।


इस गेम को और अधिक लोकप्रिय बनाने के लिए केवल एक चीज जो जोड़ी जानी चाहिए वह है ऑनलाइन मल्टीप्लेयर। हालांकि कई लोगों को यह खेल बिना इसके भी लुभावना लगा।

 

 

3.अमेरिकन फास्ट पुलिस कार ड्राइविंग: ऑफलाइन गेम्स-


चोर पुलिस वाला गेम

Americanpolice1 हर कोई गेम खेलना पसंद क्यों करता है जहां आपको चोर पुलिस वाला गेम कार चलाने की आवश्यकता होती है? खैर, यह एक अलंकारिक प्रश्न अधिक है।

 

यदि आप इस प्रकार के खेल को पसंद करते हैं तो आपको निश्चित रूप से इसे आजमाना चाहिए जहां आपको अमेरिकी पुलिस का पीछा करने की बहुतायत मिलेगी। ग्राफिक्स शीर्ष स्तर पर हैं और गेमप्ले यथार्थवादी है जो चेस के माहौल को पारित करने के लिए पर्याप्त है।

 

इस गेम का एक फायदा यह है कि इसे चलाने के लिए आपको इंटरनेट सिग्नल की जरूरत नहीं है। क्या अधिक है, यह खेल खुली दुनिया है और इसका मतलब है कि आप इसे अन्य खिलाड़ियों के साथ मिलकर अपनी रचनाओं के साथ हमेशा पूरा कर सकते हैं।

 

चोर पुलिस वाला गेम-


जब आप खेल शुरू करते हैं तो आपको 5 विभिन्न पुलिस कारों, सायरन के 3 विभिन्न संकेतों और अन्य अनुकूलन योग्य पहलुओं में से चुनना होता है।

 

जब आप कार चला रहे होते हैं, तो आप पुलिस रेडियो सुनते हैं जो बेहद वास्तविक लगता है। आपका काम, जैसा कि आप पहले ही अनुमान लगा चुके हैं, कानून के किसी भी उल्लंघन को रोकना है, चाहे वह रेड-लाइट क्रॉसिंग हो या मानव वध।

 

जैसे-जैसे आप गेम में आगे बढ़ रहे हैं आप नई कारों और नई चुनौतियों को अनलॉक कर सकते हैं। यह एक मजेदार और रोमांचक खेल है जिसे हम आपको आज़माने की सलाह देते हैं।

 

 

4.माय टाउन: पुलिस स्टेशन-

चोर पुलिस वाला गेम

माई टाउन पुलिस स्टेशन पहली नजर में आप समझ सकते हैं कि माय टाउन: पुलिस स्टेशन गेम युवा खिलाड़ियों के लिए उपयुक्त है। इसमें कोई संदेह नहीं है, खेल उज्ज्वल और रंगीन दिखता है, और गेमप्ले आसान और मज़ेदार है।

 

जैसा कि गेम के विवरण में बताया गया है, यह गेम क्रूर दृश्यों और उल्लंघन के कृत्यों के बिना 4 से 12 साल के बच्चों के लिए सुरक्षित है।

 

खिलाड़ी वास्तविक पुलिस की तरह महसूस कर सकता है, खासकर अगर वह भविष्य के वाहक पथ के लिए इस तरह के काम के बारे में सपने देखता है। पूरा करने के लिए बहुत सारे मिशन हैं, अपराधियों को पकड़ना, उन्हें जेल में बंद करना।

 

चोर पुलिस वाला गेम-

 

मुख्य विशेषताएं:-

 

खेलने के लिए कई अलग-अलग पात्र हैं। आप एक पुलिसकर्मी या महिला हो सकते हैं या एक जासूस की तरह अन्य भूमिकाएँ निभा सकते हैं।

वहाँपुलिस स्टेशन जेल सहित खेलने के लिए 7 अलग-अलग स्थान हैं। इसके अतिरिक्त, एक कुत्ता प्रशिक्षण मिशन है।

बहुत सारे अलग-अलग मिशन और आसान गेमप्ले जहां आप तीरों और कदम से कदम निर्देशों का पालन करते हैं।

गेम मुफ्त है और एंड्रॉइड और आईओएस दोनों प्लेटफॉर्म के लिए उपलब्ध है।

 

 

5.मियामी क्राइम पुलिस-

चोर पुलिस वाला गेम

मियामी अपराध पुलिस मियामी अपराध पुलिस बहुत सारे खूनी दृश्यों और क्रूरता के साथ एक मजबूत कार्रवाई का प्रतिनिधित्व करती है। यह हमें एक क्लासिक शूटर की याद दिलाता है जहां मुख्य नायक खतरनाक अपराधियों को गोली मारते हुए हर जगह दौड़ता है जो पुलिस सायरन के साथ चलते हैं।

 

यह गेम हमें GTA की भी याद दिलाता है। हालांकि कुछ क्षण हास्यास्पद और हास्यास्पद होते हैं क्योंकि पुलिस अधिकारी किसी और की कार को हाईजैक कर सकता है और सड़कों पर ड्राइव करके दूसरों को मार सकता है।

 

यहां हमारे पास ज्यादातर खराब पुलिस है जो हर किसी को रास्ते में गोली मार देती है क्योंकि उसे एक आपराधिक जिले में भेजा गया था और अपराध से निपटने का कोई दूसरा तरीका नहीं है। इसलिए, यदि आप एक वास्तविक शूटर की तलाश में हैं और न केवल एक पुलिस अधिकारी के काम का खेल है, तो मियामी क्राइम पुलिस आपके लिए सही है।

 

पुलिस के काम से संबंधित कोई जुर्माना, दंड या अन्य उबाऊ सामान नहीं। कानून के प्रतिनिधि और अपराध के लोगों के बीच केवल मजबूत लड़ाई होती है।

 

चोर पुलिस वाला गेम-


ग्राफिक्स और इंटरफ़ेस अद्भुत हैं। स्क्रीन विभिन्न बटनों और संकेतकों से भरी हुई है जो नक्शा, हथियार और उसकी शेष क्षमता दिखाते हैं। गेम अलग-अलग कीमतों पर इन-ऐप खरीदारी के साथ खेलने के लिए स्वतंत्र है। साथ ही, यह Android और iOS के लिए भी उपलब्ध है।

 

 

6.सिटी ट्रैफिक पुलिस ड्राइविंग-


चोर पुलिस वाला गेम

सिटी ट्रैफिक पुलिस सिटी ट्रैफिक पुलिस ड्राइविंग अभी तक एक और महान पुलिस गेम है जहां आप ज्यादातर शहर से होकर एक मिशन से दूसरे मिशन पर जाते हैं।

 

गाड़ी चलाते समय आपको बैज इकट्ठा करना होगा जो खेल में आपकी सफलता में योगदान देगा। खेल के ग्राफिक्स अच्छे शहर की सड़कों के डिजाइन के साथ मनोरम हैं जो बहुत ही असामान्य दिखते हैं।

 

चोर पुलिस वाला गेम-


यह एक ड्राइविंग गेम से अधिक है जहां आपको अलग-अलग चालें भी करनी चाहिए। खेल में सड़कें सामान्य नहीं हैं, वे घुमावदार और खड़ी हैं। इसलिए, अपनी कार को संतुलित करने की कोशिश करें ताकि वह नीचे न गिरे और साथ ही दूसरी सड़क पर एक अच्छी छलांग बनाए रखने के लिए अच्छी गति बनाए रखे। यह पागल लगता है, फिर भी प्रक्रिया आकर्षक है।

 

एक नया मिशन शुरू करते हुए, आपको उस अपराधी का पीछा करना चाहिए जिसने कानून का उल्लंघन किया है या नागरिकों को नाराज किया है। यह काफी सरल खेल है और युवा खिलाड़ियों के लिए उपयुक्त है। कोई कार्रवाई, बंदूकें, शूटिंग या खून नहीं है। आखिरकार, बहुत क्रूरता नहीं है।

 

हालांकि बाधाओं के माध्यम से बहुत दौड़ होती है। यदि आप पुलिस सायरन के साथ एक वास्तविक पुलिस वाहन की सवारी करने का सपना देख रहे हैं, तो यह गेम आपका मनोरंजन करेगा।

 

आप यह भी पसंद कर सकते हैं: Android और iOS के लिए 11 सर्वश्रेष्ठ थीम पार्क बिल्डिंग गेम्स

 


7.पुलिस कार ड्राइविंग ऑफरोड 4 × 4-

चोर पुलिस वाला गेम

पुलिस कार ड्राइविंग ऑफरोड यह गेम रेसिंग का अधिक है जहां आपको अपराधियों का पीछा करना चाहिए। आपको यहां न तो वास्तविक पुलिस अधिकारी मिलेंगे, न जुर्माना, नागरिक या शहर का यातायात। डेवलपर्स ने ग्रामीण इलाकों में कहीं एक ऑफरोड स्थान चुनने का फैसला किया।

 

हालाँकि, दृश्य बहुत मनोरम हैं। आप गैस पेडल दबाने और मानचित्र की खोज करने वाले इंजन की रोमांचक आवाज सुनेंगे।

 

बेशक, पूरा करने के लिए अलग-अलग मिशन हैं और वे सभी पुलिस के काम से संबंधित हैं। सामान्य नागरिकों को बचाएं या कानून का उल्लंघन करने वालों को पकड़ें। उदाहरण के लिए, कार दुर्घटना पीड़ितों को पुलिस की सहायता की आवश्यकता होती है।

 

जब तक कार्रवाई जंगली प्रकृति में कहीं होती है, खिलाड़ी भेड़ियों जैसे जंगली जानवरों से मिलेंगे। तो, आपका मिशन अपने क्षेत्र को उनसे बचाना है।

 

चोर पुलिस वाला गेम-


इस मोबाइल ऐप में प्लेयर को ढेर सारे खूबसूरत लैंडमार्क्स, लैंडस्केप्स का सामना करना पड़ेगा। उदाहरण के लिए, मंदिर, हवाई अड्डे, खेत, शिविर स्थल। सड़कें भी अलग हैं, चौड़ी मोटरवे और संकरी सड़कें।

 

खेल बहुत लोकप्रिय है, और रेटिंग सब कुछ शब्दों से बेहतर कहती है। 5 मिलियन से अधिक डाउनलोड भी हैं। गेम इन-ऐप खरीदारी की पेशकश करता है लेकिन कीमतें अधिक नहीं हैं।

 

 

8.Idle पुलिस टाइकून-पुलिस गेम-


चोर पुलिस वाला गेम

यह गेम एक प्रकार के टाइकून गेम से संबंधित है, जहाँ आपको एक निश्चित थीम के लिए समर्पित दुनिया का प्रबंधन और विकास करने की आवश्यकता होती है।

 

इस खेल के मामले में आप एक बड़े शहर में पुलिस थाना चला रहे हैं। आपको हर दिन लोगों के एक विशाल प्रवाह को व्यवस्थित करने और अभिलेखागार, प्रयोगशालाओं का प्रबंधन करने, अपराधियों को पकड़ने, गवाहों और पीड़ितों से पूछने की आवश्यकता है।

 

आपको अपने क्षेत्र में अपराध के स्तर को कम करके अपने पुलिस कार्यालय की प्रतिष्ठा बढ़ाने की आवश्यकता है।

 

चोर पुलिस वाला गेम-


इस खेल की एक विशिष्ट विशेषता लेगो शैली में इसके ग्राफिक्स हैं - इस प्रकार, आइडल पुलिस टाइकून बच्चों और वयस्कों दोनों के लिए खेलना दिलचस्प होगा। कुल मिलाकर, खेल 6 साल से ऊपर के बच्चों के लिए अनुशंसित है।


आइडल पुलिस टाइकून की एक और अच्छी विशेषता यह है कि खेल में प्रगति करके आप अपने क्षेत्र में नए पात्रों और प्रसिद्ध ठगों को अनलॉक कर रहे हैं - आपका काम उन सभी को पकड़ना और अंक हासिल करना है। कुल मिलाकर, यह एक मजेदार और प्यारा पुलिस गेम है जिसे हम आजमाने की सलाह देते हैं।

 

 

9.पुलिस सीक्रेट एजेंट-


चोर पुलिस वाला गेम

पीपुलिस गुप्त एजेंट 1 अपनी शैली में सबसे अच्छे खेलों में से एक में एक गुप्त पुलिस एजेंट की भूमिका निभाएं। कोई पुलिस वर्दी या पुलिस कार नहीं है जो आपके कब्जे को दूर कर सके।

 

हालाँकि, आपके लिए वास्तविक गैंगस्टरों का पीछा करने और उन सभी को समाप्त करने के लिए और अधिक काम हो सकता है। बहुत सारे अलग-अलग मिशन हैं जहां हर एक कम निर्देश के साथ जाता है।

 

चोर पुलिस वाला गेम-

 

मुख्य विशेषताएं:-


हथियारों की बड़ी विविधता।

15 विभिन्न मिशन।

HD ग्राफिक्स के साथ उच्च परिभाषा की छवि।

शहर, सड़कों, इमारतों, छतों का रीयलिस्टिक वातावरण।

शूटर प्रेमियों के बीच खेल को बहुत सारे प्रशंसक मिले हैं।

 

हालांकि, कई लोगों ने मिशनों की संख्या पर टिप्पणी करते हुए कहा कि खेल के लिए इसे बढ़ाया जाना चाहिए। यह भी बेहतर होगा कि डेवलपर्स इस गेम का आईओएस वर्जन तैयार करें। संक्षेप में, गेम इन-ऐप खरीदारी के साथ निःशुल्क है जो वैकल्पिक हैं और महंगी नहीं हैं।