डायनासोर वाला गेम
डायनासोर वाला गेम
 

खतरनाक डायनासोर वाला गेम 


हेल्लो दोस्तों कैसे हो आप सब ? उम्मीद करता हूँ आप सब ठीक हो |दोस्तों आज में आपके लिए लेकर आया हूँ बहुत ही मजेदार ,भयानक ,खतरनाक डायनासोर वाला गेम | दोस्तों इस गेम को खेलकर आपको बहुत मजा आने वाला है तो चलिए देखते है playstore में उपलब्ध बेस्ट डायनासोर वाला गेम कोनसा है और उसके बाद उन्हें  download करने के लिए सामने दिए डाउनलोड बटन पर क्लिक करें |

 

1.-Wild Dinosaur Hunting Zoo Game-

इस डायनासोर वाला गेम में शिकार करने के लिए जंगली डायनासोर लड़ाई शुरू करते है । वाइल्ड dinosour हंटिंग गेम आधुनिक पशु शिकार प्रवृत्तियों और परंपराओं को पेश करती है ताकि डिनो शिकार खेलों के प्रेमियों को सभी प्रचलित पशु शिकार खेलों से अवगत कराया जा सके। यदि आप भी अच्छे  डायनासोर शिकारी बनने के इच्छुक हैं, तो वाइल्ड dinosour हंटिंग जुरासिक बैटल रॉयल का यह नया ऐप निश्चित रूप से आपका पूरी तरह से मनोरंजन करेगा। शिकार खेलों की इस डिनो शिकार की दुनिया का एक लंबा दौरा करें और कम समय सीमा में पेशेवर रूप से प्रशिक्षित और असली जंगली डिनो शिकारी में बदल जाएं।

 



शिकारी खेलों के साधारण डिनो शिकारी से अधिक बनने के लिए डायनासोर खेलों के जानवरों का शिकार करने के लिए शिकार खेलों के विशाल जंगलों में चक्कर लगाएं।

 

आपको शूटिंग खेलों की किसी भी चीज़ के बारे में परेशान होने की ज़रूरत नहीं है क्योंकि शिकार खेलों की हर विशेषता डायनासोर खेलों के सर्वोत्तम अनुपात में है जो आपको शूटिंग खेलों के कई शिकार परीक्षणों के माध्यम से शिकारी खेलों के डिनो शिकारी के रूप में जाँचती है।


शिकारी खेलों के डिनो शिकारी के रूप में डायनासोर खेलों के अपने पशु शिकार बैग को भरने के लिए जानवरों की खोज में बहुत गहराई तक जाकर शिकार के खेल के अपने शिकार के डर को दूर करें। शूटिंग खेलों के खतरनाक जानवर इस जीवन में शिकार के खेल के जंगल में भटक रहे हैं और इस वाइल्ड dinosour हंटिंग चिड़ियाघर के खेल में जानवरों की शूटिंग के खेल के गहन भय के कारण कोई भी दिन के उजाले में भी डायनासोर के खेल के इस क्षेत्र को पार नहीं कर सकता है।

 

अपने एंड्रॉइड स्क्रीन से पहले जंगली जानवरों के शिकार के सभी छिपे हुए रूपों का अनावरण करने के लिए डाउनलोड बटन पर टैप करें और डिनो शिकारी के रूप में डिनो शिकार खेलों की विशाल स्थिति में प्रवेश करने के लिए एक त्वरित कदम उठाएं। यह गेम अपने आप इंस्टॉल हो जाता है और आप कुछ ही समय में शिकारी गेम के गेम मोड के चयन पर हैं।


डिनो शिकार चिड़ियाघर खेलों की बढ़ती दुनिया में आगे बढ़ने के लिए अपनी पसंद के तहत शूटिंग खेलों के खेल मोड का चयन करें। डायनासोर खेलों की कई बंदूकें आपकी आंखों के सामने हैं और आप डिनो शिकार खेलों के जंगली जानवरों के शिकार के लिए खुले अंत विकल्प विकल्प का उपयोग करके पशु शूटिंग खेलों की बंदूक को अनुकूलित कर सकते हैं।


आपको अपनी बंदूक को गोला-बारूद से भरने की कोई आवश्यकता नहीं है क्योंकि यह शिकारी खेलों के डिनो शिकारी के रूप में आपकी सहायता करने के लिए गोलियों के अंतहीन खजाने के बैकअप के साथ है।

 

अपनी पसंद की बंदूक ले लो और शूटिंग खेलों की गणना के तरीके से आगे बढ़ना शुरू करें क्योंकि मौत की यह घाटी हर इंच पर बहुत खतरनाक स्थिति से भरी हुई है जो शिकार के खेल में आपके अस्तित्व के लिए गंभीर खतरा पैदा कर सकती है। बिना किसी परेशानी के जानवरों की शूटिंग के खेल के नियत जानवर तक पहुँचने में आपकी सहायता करने के लिए आपकी स्क्रीन के बाईं ओर मौजूद वास्तविक पशु शिकार मार्गदर्शक मानचित्र का पालन करके बिना किसी समय बर्बाद किए डायनासोर खेलों के अपने लक्षित जानवर तक पहुँचें। किसी भी चीज़ के बारे में डरें नहीं क्योंकि इस जंगली जानवर के शिकार में सब कुछ क्रिस्टल स्पष्ट है, जिसमें कुछ भी अस्पष्ट, छिपा हुआ या बंद दिनचर्या नहीं है जो आपको सभी प्रकार के खिलाड़ी के अनुकूल गेम कमांड और नियंत्रण देता है। शैली में डिनो शिकार खेलों की इस नई प्रस्तुति के सभी मिशनों को जीतने के लिए अपने सभी आंतरिक और बाहरी शूटिंग कौशल का पूरा उपयोग करें।

 

वाइल्ड dinosour हंटिंग खेल की विशेषताएं:-

विस्मयकारी डायनासोर शिकार के स्थान।

 खिलाड़ी के लिए चयन करने के लिए कई शूटिंग हथियार।

समान क्षमता वाले कई गेम खेलने के तरीके।

शिकार करने के लिए रोमांचक खेल इवोल्यूशन।

नए पशु शिकार प्रेमियों के लिए पशु शिकार प्रशिक्षण।

खेल के दृश्यों की  एचडी ग्राफ़िक प्रस्तुतियाँ।

रीयलिस्टिक खेल स्पर्श के लिए पशु साउंड इफ़ेक्ट का मिलान।

स्क्रीन पर सबसे आसान गेम कंट्रोल्स  में से एक।

 

असली डिनो शिकार डायनासोर जंगल सिम्युलेटर गेम डायनासोर शूटिंग खेलों में डिनो शिकारी बनें। आप नि: शुल्क डायनासोर उत्तरजीविता सिम्युलेटर खेलों में स्वतंत्र रूप से दौड़ सकते हैं और आप डिनोपार्क डायनासोर की विभिन्न प्रजातियों को खत्म करने के लिए डिनो शिकार मुक्त शॉटगन का उपयोग कर रहे होंगे।

 

2. Dinosaur games - Kids game-

सभी में एक डायनासोर थीम वाले बेबी गेम्स के साथ डिनो एडवेंचर पार्क में आपका स्वागत है। ये आसान गेम आपके बच्चों को विभिन्न शैक्षिक क्षेत्रों का पता लगाने में मदद करेंगे - अपने पसंदीदा डायनासोर के साथ तार्किक सोच और तर्क कौशल विकसित करें। आपके बच्चे में जीवाश्म विज्ञानी क्लासिक ग्राफिक्स, मजेदार एनिमेशन, बच्चों के संगीत और रीयलिस्टिक साउंडयों का आनंद लेंगे।

 

शक्तिशाली टी-रेक्स के साथ दौड़ें; पटरोडैक्टाइल के साथ उड़ना; और विभिन्न अनूठी विशेषताओं के साथ अन्य डायनासोर की खोज करें। पूर्वस्कूली बच्चे भी कौशल सीखेंगे, क्योंकि सभी मुफ्त गेम स्मृति और ध्यान अवधि में सुधार के लिए डिज़ाइन किए गए हैं। इस डायनासोर संग्रहालय में एक आकर्षक प्रागैतिहासिक साहसिक कार्य शुरू करें, जहां कार्टून डायनासोर जीवन में आते हैं।

 


100+ लेवल  वाले बच्चों के लिए डायनासोर का खेल:-

* मच्छर का हमला: मच्छर डिनो को परेशान कर रहे हैं और आपको बस पूंछ को घुमाने और उड़ने वाले कीड़ों को मारने की जरूरत है।


* वर्गीकरण: डायनासोर की छंटाई कि कौन से उड़ते हैं और कौन से जमीन पर रहते हैं।


* ड्रेस अप: पिता और बच्चे को तैयार होने की जरूरत है - बड़े और छोटे के बीच अंतर करना सीखें, जबकि उनकी पोशाक के साथ उनकी मदद करें।


* मेमोरी गेम: अंडे के भीतर बेबी डिनो की सही जोड़ी ढूंढें और मैदान को साफ करें।


* आकृतियाँ: डिनो को सही गुफा से मिला कर मूल आकृतियों को जानें।


* हिट-द-मोल: अजीब डायनासोर के साथ क्लासिक गेम का मनोरंजन।


* रंग: डायनासोर को सही रंग के पाइप में छाँटकर, बच्चे को रंग सिखाएँ।


* बॉल गेम: डिनो बॉल को टच करें और सभी फलों को खाने के लिए इसे जंप करें।


* मैचिंग गेम: उसी डिनो के शरीर के सही हिस्से के साथ डायनासोर का मिलान करें।


* भूखे डिनो को खाना खिलाएं: वह जानता है कि वह क्या खाना चाहता है, और आपको सब्जी को पहचानने और उसे खिलाने की जरूरत है।


* डिनो वॉश: गंदगी को हटाने के लिए साबुन का इस्तेमाल करें और फिर डायनासोर को फिर से साफ करने के लिए उसे नहलाएं।


* कार्निवल गेम: डायनासोर पर निशाना साधें और उन्हें हिट करने और अधिक सितारों को इकट्ठा करने के लिए गेंदों को फेंकें।


* गणित: डायनासोर की संख्या गिनें और सही उत्तर चुनें।


* पकड़ने के लिए दौड़ें: जल्दी करो और सभी गिरने वाले फलों को इकट्ठा करने के लिए डायनासोर को स्थानांतरित करें।


* रेसिंग गेम: अपनी डायनासोर कार के साथ दौड़ें और पहले फिनिश लाइन तक पहुंचने के लिए अन्य सभी वाहनों से बचें।


* जंपिंग गेम: खरगोश की तरह कूदें और पानी में गिरे बिना, सुरक्षित रूप से डायनासोर मित्र से मिलने के लिए अंत तक पहुंचें।



3.Dinosaur game: Dinosaur Hunter-


डायनासोर गेम में आपका स्वागत है: डायनासोर हंटर। हेज़ गेम स्टूडियो ने डायनासोर गेम लॉन्च किया: डायनासोर हंटर मुफ्त में।


मुझे आशा है कि आप शिकार के खेल, डायनासोर शिकारी, डायनासोर के खेल और डिनो खेलों के दीवाने हैं। डिनो गेम 2022 का असली शिकार गेम है। डायनासोर गेम: डायनासोर हंटर सबसे अच्छा डायनासोर गेम है। डायनासोर के खेल नशे की लत और लोकप्रिय खेल हैं। डिनो हंटर एक डिनो गेम 2022 की तरह है।

 

डायनासोर शिकारी और डिनो गेम साहसिक अनुभव के साथ डायनासोर खेलों में आपका स्वागत है। डिनो शिकार के माहौल में डायनासोर के खेल का आनंद लें। आप डायनासोर अस्तित्व के खेल में डायनासोर का शिकार करना चाहते हैं। डायनासोर शिकारी सबसे अच्छा नया डायनासोर गेम है। डायनासोर शिकारी खेल और डायनासोर शूटिंग में, आप सबसे अच्छा हमला शूटिंग बंदूकों के साथ डायनासोर को मार सकते हैं।


                           


डायनासोर शिकारी उन्माद 2022 में सबसे अच्छा डायनासोर शूटिंग गेम है। डायनासोर गेम सबसे अच्छा डायनासोर सिम्युलेटर गेम है। डायनासोर के खेल में डायनासोर को सावधानी से गोली मारो: डायनासोर हंटर। डायनासोर शूटिंग गेम एक उत्तरजीविता शूटर डिनो गेम है। आप इस डायनासोर गेम में सर्वश्रेष्ठ डिनो शिकारी और डायनासोर शूटर बन सकते हैं।
 

नए डायनासोर शिकारी खेलों में बहुत खतरनाक डायनासोर हैं। आपने कई जंगली जानवरों के शिकार के खेल खेले हैं, लेकिन यह शिकार का खेल सबसे अच्छा डायनासोर शिकारी खेल है। आपको अपने शहर को एक शूटिंग गेम में डायनासोर से बचाने और शहर के शिकारी बनने की जरूरत है। आप 2022 में सर्वश्रेष्ठ जंगली जानवर शिकारी और डिनो शिकारी बन सकते हैं।

 

सर्वश्रेष्ठ डायनासोर गेम में हर जगह डायनासोर दौड़ रहे हैं: डायनासोर हंटर। डिनो शिकारी खेलों में, सर्वश्रेष्ठ एफपीएस स्नाइपर शूटिंग बंदूकें हैं।

 

डायनासोर हंटर गेम के चार मोड हैं।

 

सिटी हंटर मोड:-

डायनासोर गेम में: डायनासोर हंटर, डायनासोर सभी शहरों में फैल गए। आप डिनो हंटर गेम में डायनासोर को मार देंगे। अपनी सर्वश्रेष्ठ बंदूकें उठाएं और डायनासोर को नए डायनासोर शूटिंग गेम में शूट करें। डायनासोर शिकारी में सिटी हंटर मोड एक बहुत ही व्यसनी गेम मोड है। आपको डायनासोर खोजने और उन्हें डायनासोर किंग गेम में शूट करने की आवश्यकता है।

 

डायनासोर गेम: डायनासोर हंटर में कई नए डायनासोर और स्नाइपर शूटिंग गन हैं। डिनो शिकारी खेल और जानवरों के शिकार का अनुभव खेलें। शहर में कई इमारतें और वाहन हैं। सर्वश्रेष्ठ एफपीएस शूटिंग गेम के लिए तैयार हो जाइए। डिनो हंटर सबसे अच्छा गन शूटिंग गेम है। डायनासोर किलिंग गेम सबसे अच्छा एक्शन गेम है।

 

जंगल मोड-

डायनासोर का खेल: डायनासोर हंटर आपको खेलों की शूटिंग का सबसे अच्छा अनुभव देता है। यह आपके लिए सबसे अच्छा डिनो गेम और डायनासोर शिकारी गेम है। आप कई अन्य डायनासोर के खेल और डायनासोर के खेल खेल सकते हैं, लेकिन यह डिनो शिकारी खेल एक अनूठा विचार है।

 

डेजर्ट मोड-

आपको रेगिस्तान में डायनासोर का शिकार करने और डायनासोर खेलों में सर्वश्रेष्ठ डायनासोर शिकारी और डिनो शिकारी बनने की जरूरत है। डेजर्ट मोड में आपके सर्वश्रेष्ठ डायनासोर गेम के लिए सबसे अच्छा रेगिस्तानी वातावरण है। अब मुफ्त नया गेम खेलें। विभिन्न डायनासोर उपलब्ध हैं। आप डायनासोर खेलों में सर्वश्रेष्ठ डायनासोर शिकारी उन्माद और डायनासोर शिकारी हैं।

 

स्निपर गन शूटिंग गेम-

डायनासोर के खेल में: डिनो हंटर, आपको एक अंग में डायनासोर को शूट करने की आवश्यकता होती है। आप एफपीएस स्नाइपर शूटर गन के साथ डायनासोर गेम और सर्वाइवल गेम में उद्देश्य के साथ शूट कर सकते हैं। आप डायनासोर शिकारी खेलों और डिनो खेलों में सिर, पूंछ, आंखों और गुर्दे पर गोली मार सकते हैं।

 

डायनासोर खेलों में, आप सर्वश्रेष्ठ स्नाइपर शूटर बन सकते हैं। बस डिनो शिकारी और डिनो शूटिंग गेम स्थापित करें और आनंद लें। आपकी स्नाइपर शूटिंग गन में सबसे अच्छा ज़ूम स्केल है। आपको लक्ष्य की सहायता करने और सर्वश्रेष्ठ डायनासोर शिकारी बंदूकों के साथ डायनासोर को शूट करने की आवश्यकता है। डायनासोर शिकारी खेल एक मुफ्त बंदूक शूटिंग खेल है।



4.Dino Quest: Dig Dinosaur Game-

डिनो क्वेस्ट एक डायनासोर गेम है जो रोमांच और अन्वेषण गेमप्ले पर जोर देता है। डायनासोर के गेम आइटम को खोदने और इकट्ठा करने के लिए टैप करें। यदि आप रणनीति के खेल पसंद करते हैं तो यह एक महान साहसिक खेल है। 


दुर्लभ डायनासोर गेम फॉसिल्स खोजने और गेम आइटम के साथ अपने डिनो संग्रहालय को बेहतर बनाने तक अन्वेषण करें। साहसिक खेल के सिक्के (एक निष्क्रिय टाइकून साइड लूप) प्राप्त करने के लिए हमारे पास एक संपूर्ण डायनासोर को पूरा करने के लिए विभिन्न डायनासोर गेम जीवाश्मों को इकट्ठा करने वाली पहेली को सुलझाने वाली गेमप्ले है। डिनो खेल प्रेमियों के लिए एक पूर्ण साहसिक खेल! डायनासोर गेम्स और एडवेंचर गेम्स के मामले में एक अनूठा अनुभव पाने के लिए अब डिनो क्वेस्ट खेलें। 



डायनासोर गेम की विशेषताएं:-

संसाधन प्रबंधित करें;

महाद्वीपों का अन्वेषण करें;

गेमप्ले टैप करें;

आइडल टाइकून साइड लूप;

आइटम ले लीजिए

 

अपने मोबाइल फोन या टैबलेट पर डाउनलोड करने के लिए एक डायनासोर गेम। गेमप्ले सरल है; जीवाश्म खुदाई का अनुकरण करने के लिए आपको स्क्रीन पर टैप करना होगा। एडवेंचर गेम सिमुलेशन मस्ती का हिस्सा है। आइडल टाइकून में दुर्लभ डायनासोर जीवाश्म खोजने के लिए बेहतर खुदाई उपकरण खरीदने की सुविधा है।

 

अपने खुदाई उपकरण और संग्रहालय को बेहतर बनाने के लिए गेम के सिक्के प्राप्त करें, और भी अधिक गेम सॉफ्ट सिक्के और हार्ड सिक्के प्राप्त करें। एक साहसिक खेल जो अन्वेषण और पहेली को सुलझाने वाले गेमप्ले पर जोर देता है। आप विभिन्न डायनासोर का पता लगाने और खोजने के लिए टैप करेंगे। दुर्लभतम जीवाश्मों को खोजने और अपने संग्रहालय संग्रह का निर्माण करने के लिए एक बेहतर रणनीति का उपयोग करें। ऊर्जा प्रणाली में सुधार।

 

एक सिमुलेशन साहसिक खेल वास्तविक जीवन के डिनो अन्वेषण से विभिन्न गतिविधियों का अनुकरण करने का प्रयास करता है।

खुदाई: विभिन्न प्रागैतिहासिक स्थानों में विशेष डायनासोर खोजने के लिए;

एक्सप्लोर करें: यह सभी महाद्वीपों के लिए जीवाश्म और डायनासोर का पता लगाने के लिए एक साहसिक खेल यात्रा है

अपग्रेड करें: दुर्लभतम जीवाश्मों और डिनोस को खोजने के लिए अपने खुदाई उपकरणों में सुधार करें।

 

कृपया ध्यान दें! डिनो क्वेस्ट एक सिमुलेशन डायनासोर वीडियो गेम है जो खेलने के लिए स्वतंत्र है लेकिन इसमें ऐसे आइटम शामिल हैं जिन्हें वास्तविक पैसे के लिए खरीदा जा सकता है। विवरण में उल्लिखित कुछ सुविधाओं और अतिरिक्त सुविधाओं को वास्तविक धन के लिए भी खरीदना पड़ सकता है। लेकिन यह मजेदार और सरल डायनासोर गेम में हस्तक्षेप नहीं करता है।



5.Merge Master - Dinosaur Fusion-

क्या आप इतनी तेजी से सोच सकते हैं कि सभी डायनासोरों को मिला दें और दुश्मनों से लड़ सकें?

आपकी खोज सरल है... अपने युद्ध के मैदान में डायनासोर या योद्धाओं को मिलाने और दुश्मनों से लड़ने के लिए अपनी रणनीति का उपयोग करें! यदि आप जीतना चाहते हैं तो आपको अपने सैनिकों को एक विशाल राक्षस में जल्दी से फ्यूज करना होगा!

 

मर्ज मास्टर: डायनासोर फ्यूजन सभी के लिए एक अच्छा वास्तविक समय रणनीति खेल है।


खेल का मुख्य लक्ष्य अपने योद्धाओं या डायनासोर को मिलाकर सभी दुश्मनों को हराना है। दुश्मन ड्रेगन, राक्षस, ट्रेक्स या अन्य डायनासोर हैं, इसलिए यह आसान नहीं होगा।


दुश्मन के ठिकानों पर नियंत्रण करने के लिए हमला।


प्रतिक्रिया दें और जल्दी से सोचें। लड़ाई जीतने और अगले स्तर पर जाने के लिए अपनी रणनीति और रणनीति का उपयोग करें।

 

अपने सभी प्राणियों को मिलाने के बाद अंतिम मालिक से लड़ें! इस चुनौती के हर चरण में, बढ़ती शक्ति वाला एक राक्षस आपका इंतजार करेगा! वास्तविक समय में अपनी रणनीति लागू करें, और आकर्षित करने के लिए सही संयोजन खोजें।



अगला सही कदम क्या होगा?

 

नए और अधिक शक्तिशाली राक्षसों को मर्ज करने के लिए अनलॉक करें!


केवल 1% खिलाड़ी ही सभी प्राणियों को अनलॉक कर पाते हैं और चुनौती जीतते हैं  क्या आप इसके लिए तैयार हैं?

 

जब आप उनका मर्ज करते हैं तो अपने योद्धाओं और डायनासोर को साधारण सैनिकों और वेलोसिरैप्टर से भयानक राक्षसों तक बढ़ाएँ। सही संयोजन बनाने और अपने राक्षसों को विकसित करने के लिए अपनी उंगली का प्रयोग करें।

 

याद रखें, यदि आप उन्हें तेजी से मर्ज नहीं करते हैं, तो अंतिम दौर की लड़ाई में आपके दुश्मन आपको हरा देंगे। क्या आप इस ड्राइंग चैलेंज में लड़ने के लिए तैयार हैं?

 

यह उन क्लासिक और उबाऊ मर्जिंग गेम्स में से एक नहीं है। यह लड़कों और लड़कियों के लिए एक नया, मुफ्त और अच्छा खेल है।

 

 डायनासोर वाला गेम की विशेषता-

सुंदर 3डी ग्राफिक्स

सबसे मजबूत और सबसे रणनीतिक डायनासोर बनें

100% मुफ्त गेम

मजेदार गेमप्ले

आसान कंट्रोल 

बच्चों और वयस्कों के लिए

लड़कियों और लड़कों के लिए खेल

 कई राक्षस, योद्धा और डायनासोर मर्ज करने के लिए


 

मर्ज मास्टर कैसे बनें: डायनासोर फ्यूजन मास्टर?


अपने सैनिकों को युद्ध के मैदान में प्रदर्शित करें

अपनी शक्तियों को बढ़ाने के लिए अपने सैनिकों को मिलाएं।

एक विशाल और भयानक राक्षस के रूप में विकसित होना।

ध्यान से उन दिशाओं का चयन करें जहाँ आप जाना चाहते हैं। यदि आप पर्याप्त तेजी से विकसित नहीं होते हैं, तो अन्य बड़े जीव आपको कुचल देंगे।

तेजी से विकास करें, और सभी दुश्मनों से लड़ें।

बहादुर बनो और लड़ाई का सामना करो। सबसे मजबूत और सबसे भयानक प्राणी बनें और युद्ध के मैदान पर विजय प्राप्त करें।


 

होमा के बारे में:

मर्ज मास्टर: डायनासोर फ्यूजन होमा गेम्स द्वारा निर्मित है। होमा हाइपर कैज़ुअल गेम्स, पज़ल गेम्स और कैज़ुअल गेम्स का शीर्ष प्रकाशक है। होमा ने स्काई रोलर, एनईआरएफ जैसे गेम प्रकाशित किए! एपिक प्रैंक्स!, वूडू प्रैंक्स, फार्म लैंड, और कई अन्य।

 

तनाव, क्रोध, बुरे विचारों से छुटकारा पाएं या अपने मस्तिष्क को आराम, संतोषजनक, फिर भी चुनौतीपूर्ण खेल के साथ कहीं भी, कभी भी प्रशिक्षित करें!

 

यदि आप मानते हैं कि रणनीति की लड़ाई का राजा बनना केवल भाग्य की बात नहीं है, तो अपनी क्षमताओं को दिखाएं और युद्ध के मैदान पर सबसे मजबूत डायनासोर बनें। 

 

6.DINO HUNTER: DEADLY SHORES-

डायनासोर का शिकार करें

एक छिपे हुए, अछूते जुरासिक द्वीप की यात्रा करें और इतिहास के सबसे क्रूर जानवरों को मारें। लंबे समय से विलुप्त माने जाने वाले जुरासिक जानवरों का सामना, विनम्र स्टेगोसॉरस से लेकर भयानक टी. रेक्स तक।

 

विदेशी जुरासिक स्थानों पर जाएँ

हरे-भरे और खतरनाक जुरासिक वातावरण में डायनासोर को मार डालो जैसे जहाज़ के मलबे वाले तट, ऊंचे जंगल और डायनासोर बोनीर्ड!

 

शक्तिशाली हथियार लैस करें

रॉकेट लॉन्चर और शूरिकेन क्रॉसबो जैसे विनाशकारी हथियारों के साथ गोलाबारी पर लोड करें। इन डायनासोरों को मारने के लिए आपको एक शक्तिशाली शस्त्रागार और एक विशेषज्ञ शूटर रणनीति की आवश्यकता होगी!

 

मास्टर एक अद्वितीय शूटर चुनौती श्रृंखला

राइफल, शॉटगन और असॉल्ट राइफल जीतने के लिए विभिन्न शूटर श्रृंखलाओं के माध्यम से प्रगति। अपनी हत्याएं करें और उन सभी को और भी अधिक पुरस्कारों के लिए पूरा करें!

 

अद्भुत ग्राफिक्स का अनुभव करें

गतिशील छाया, उच्च-रिज़ॉल्यूशन बनावट और रीयलिस्टिक जुरासिक मॉडल सभी इसे आपके मोबाइल डिवाइस पर सबसे सुंदर डायनासोर शूटर गेम में से एक बनाने के लिए गठबंधन करते हैं!


                          



हाई-एंड, इमर्सिव टैबलेट गेमप्ले!

"ऐसा लगता है जैसे ग्लू मोबाइल मेरे दिमाग में सुन रहा था जैसा कि मैंने कल्पना की थी कि डायनासोर के साथ हिरण हंटर 2014 कितना अच्छा होगा।" - कोटकू

 

"... मैं पूरी तरह से, पूरी तरह से, 100% पूरी तरह से बंदूक के साथ डायनासोर को नष्ट करने के पीछे हूं, जब तक कि वे विस्फोट न करें, और खुशी से डिनो हंटर: डेडली शोर्स आपको ऐसा करने देगा।" - ऐपस्पाई

 

"डिनो हंटर: डेडली शोरे कई टन बीहमोथ-शूटिंग एक्शन को पेश करते हैं। यह आनंद लेने के लिए एक आसान खेल है।" - गेमज़ेबो

 

"डिनो हंटर: डेडली शोर्स एक ठोस शूटर है। खेल में डायनासोर बहुत अच्छी तरह से विस्तृत हैं और खेल आपको सही तरीके से कूदने की अनुमति देता है… ”- मोडोजो



7.Crazy Dino Park-

क्रेजी डिनो पार्क में आपका स्वागत है! आओ और इस अनोखी जगह को देखें। सतह के ठीक नीचे छिपे रहस्यों को उजागर करें।

 

डायनासोर के जीवाश्मों को पुनर्प्राप्त करने के लिए जंगल में उद्यम करें। नई संरचनाएं बनाएं और अपने आगंतुकों का मनोरंजन करें। इस पागल मनोरंजन पार्क में गोता लगाएँ और विज्ञान और इतिहास के लिए इसके अनूठे दृष्टिकोण का समर्थन करें।

 

एक डायनासोर पार्क का प्रबंधन करना, विशेष रूप से इस पार्क के रूप में पागल, एक बड़ी जिम्मेदारी और अद्भुत अवसर दोनों है।


                       



* डायनासोर के जीवाश्म अवशेषों को उजागर करने के लिए कई उत्खनन स्थलों का निरीक्षण करें।


* इन प्रागैतिहासिक जीवों को वापस जीवन में लाने के लिए पहेली को हल करें।


* एक दूसरे के साथ संयोजन करके अपने डायनासोर के नए रूपों की खोज करें।


* अद्वितीय जीवन रूपों के अपने बढ़ते संग्रह के लिए नई संरचनाओं और कलमों का निर्माण करके अपने पार्क का विकास करें।


* अपने अभियानों के दौरान रहस्यमय कलाकृतियों और बोनस आइटम खोजें।


* आगंतुकों को आकर्षित करें और नई वस्तुओं और घटनाओं के साथ उनका मनोरंजन करें। लोकप्रियता हासिल करें, अधिक पैसा कमाएं और अपने उद्यम को आगे बढ़ाने के लिए इसे निवेश करें।


* सजावटी वस्तुओं के विस्तृत चयन द्वारा अपने पार्क के स्वरूप को अनुकूलित करें।


* अपने सबसे मजबूत डायनासोर की एक टीम को इकट्ठा करें और पीवीपी क्रेजी बैटल एरिना में अन्य खिलाड़ियों के खिलाफ अपने कौशल का परीक्षण करें।
 

प्रबंधन और अन्वेषण खेल के मिश्रण के साथ इस महान साहसिक कार्य को शुरू करें। जमीन के नीचे से डायनासोर के जीवाश्म खोदें। मिलिए सभी अजीब डायनासोर और हमारे निराला प्रोफेसर से। इस डायनासोर जीवाश्म अन्वेषण खेल में, जुरासिक काल से एक बिल्डर और पार्क के मालिक बनें। अपना बहुत ही पागल डायनासोर पार्क चलाएं और जीवन भर के रोमांच के लिए तैयार हों!
 
"क्रेज़ी डिनो पार्क" डाउनलोड करने के लिए मुफ़्त है और खेलने के लिए मुफ़्त है। हालांकि, आप असली पैसे से इन-ऐप आइटम खरीद सकते हैं। यदि आप इस सुविधा को अक्षम करना चाहते हैं, तो कृपया अपने फोन या टैबलेट सेटिंग्स में इन-ऐप खरीदारी बंद करें।
 
हम अपने खेल को प्यार से बनाते हैं। यदि आप हमें पसंद करते हैं, तो कृपया हमें रेट करना न भूलें।
 
यदि आप हमारे खेल के साथ किसी भी समस्या का सामना करते हैं, तो कृपया हमसे support@idreams.pl पर संपर्क करें और हम आपकी मदद करने की पूरी कोशिश करेंगे।


8.Jurassic Monster World-

खेल अभी भी सक्रिय विकास के अधीन है। हम यह सुनिश्चित करने के लिए आपकी सभी टिप्पणियों और फीडबैक को ध्यान से पढ़ते हैं कि हर नया अपडेट मायने रखता है। आपके समर्थन के लिए धन्यवाद!

 

Jurassic Monster World: Dinosaur War 3D FPS एक मोबाइल गेम है जैसा आपने पहले कभी नहीं देखा होगा। सर्वनाश के बाद की दुनिया में मेटल-प्लेटेड मॉन्स्टर डिनोस की लड़ाई! विभिन्न मोड के साथ एक सिंक्रनाइज़ 5x5 PvP फ्री-टू-प्ले एक्शन शूटर! जमीन पर या आकाश में जानवरों को नियंत्रित करें, पूरी तरह से यंत्रीकृत, संवर्धित या जैविक: चुनाव आपका है!



जीतने के लिए अपने रास्ते में कुछ भी नष्ट करने के लिए तैयार दर्जनों खून के प्यासे शिकारी को वश में करें और आर्डर दें!

 

जमीन और हवाई लड़ाई-

स्काई बैटल फैन्स खुश! हमारे पास फ्लाइंग डिनोस और बहुत कुछ है। अपना युद्ध का मैदान चुनें!


हथियारों का खजाना

अपने डिनो को किसी भी हथियार से लैस करें जो आप चाहते हैं, पारंपरिक बंदूकों से लेकर अगली पीढ़ी के ऊर्जा ब्लास्टर्स तक!

 

खेल में 3 मुख्य डिनो प्रकार हैं, जिनमें शामिल हैं:

 

1. पूर्ण धातु

एआई मशीनें किसी भी जैविक ऊतक और दया से रहित हैं। विशेष रूप से पुरानी दुनिया के हथियारों के खिलाफ ऊर्जा ढाल से लैस।


टायरानोसोरस धातु जंगल खाद्य श्रृंखला के शीर्ष पर है। वह सुपर स्पीड के साथ एक जगह से दूसरी जगह कूद सकता है और एक साथ कई दुश्मनों को चौंका सकता है। हाथापाई की लड़ाई में घातक। एक झूठी चाल और दुश्मन टोस्ट है।

 

2. जैविक

नष्ट हो चुकी पुरानी दुनिया के खंडहरों पर दौर 2 में जीवन विकसित हो रहा है। अब जुरासिक युग के राक्षस जीने के लिए नहीं, मारने के लिए निकले हैं।


स्पिनोसॉरस एक लालची शिकारी हत्यारा है। डिनो कसाई कम जानवरों का शिकार करते हैं, स्पिनोसॉरी हाथापाई की लड़ाई में और बेहतर ताकत के साथ दुश्मनों के खिलाफ अपनी पकड़ बना सकते हैं। उनकी छलांग उन्हें बेजोड़ गतिशीलता देती है, और उनकी शक्तिशाली गर्जना दुश्मनों के एक पूरे समूह को स्तब्ध कर सकती है, जिससे वे घातक हमलों के लिए खुले रह सकते हैं।

 

3. संवर्धित

मानव और मशीन की सीमा पर, वे दोनों दुनिया के सर्वश्रेष्ठ हैं। उन्नत तकनीक के साथ मिश्रित मानव बुद्धि एक घातक संयोजन बनाती है।


Triceratops - जब वह चार्ज कर रहा हो तो आप उसके रास्ते में नहीं आना चाहते। Triceratops हमेशा अपने अगले शिकार की तलाश में रहते हैं। उनके नुकीले नुकीले सींग हाथापाई की लड़ाई में चकमा देने के लिए कठिन होते हैं, और ये जानवर जरूरत पड़ने पर अपना स्वास्थ्य भी बहाल कर सकते हैं।

 

जुरासिक मॉन्स्टर वर्ल्ड: डायनासोर वॉर 3डी एफपीएस डाउनलोड करने और खेलने के लिए स्वतंत्र है, लेकिन कुछ इन-गेम तत्व खरीद के लिए उपलब्ध हैं। खेल के लिए एक स्थिर इंटरनेट कनेक्शन की आवश्यकता होती है। मोबाइल इंटरनेट चलेगा, लेकिन वाई-फाई सबसे अच्छा है।



9.Dino City Attack Dinosaur Game-

एंग्री डिनो अटैक सिटी रैम्पेज: वाइल्ड एनिमल अटैक सिम्युलेटर

 आपको बस अपने शिकार कौशल का परीक्षण करने की आवश्यकता है और साथ ही आपको शहर की तबाही के लिए जीवित रहने की आवश्यकता है। अपने गुस्से वाले डायनासोर को सरल कंट्रोल्स  के साथ ले जाएं। गुस्से में डिनो, इस जंगली जानवर के हमले के सिम्युलेटर में, अपने दुश्मनों को लात, मुक्का या कुचलने जैसी विभिन्न क्रियाएं कर सकता है।


 

आप गुस्से में डायनासोर के रूप में खेलेंगे जो पूरे शहर को तबाह कर देगा। ताकतवर सेना भी आपको नहीं रोक सकती। पशु हमले सिम्युलेटर के सभी क्षेत्रों के माध्यम से गुस्से में डिनो हमले को संभव बनाने के लिए चैंपियन बनें। आइए बाधाओं को तोड़ें, लोगों को खाएं और इमारतों को नष्ट करें। आपको कुछ भी नहीं रोक सकता। कठिनाई में आपकी सहायता करने के लिए आप किसी अन्य एंग्री डिनो को कॉल कर सकते हैं। डिनो हमले के खेल में कोई भी कार या नागरिक आपके जंगली जबड़े से नहीं बच सकता है।
 


एंग्री डिनो अटैक सिटी रैम्पेज में: वाइल्ड एनिमल अटैक सिम्युलेटर, जुरासिक प्राणी की मदद के लिए जंगली जानवरों के आक्रमण के तहत शहर को तोड़ देता है। लोगों को खाकर जीतो और विनाश का कारण बनो। इस गुस्से में डिनो हमले के खेल में आप एक जंगली जानवर को नियंत्रित करते हैं जिसने अभी-अभी चेन छीनी है।



10.Dino Animal Transporter Truck-

dinosaur wala game
डायनासोर वाला गेम

गुस्से में डिनो परिवहन खेल के रोमांचक कारनामों के माध्यम से जाओ। परिवहन ट्रक चलाएं और शहर की सड़कों पर दौड़ें और जुरासिक जानवर को जंगल से चिड़ियाघर तक पशु परिवहन सिम्युलेटर में छोड़ दें। एक साहसिक डिनो परिवहन खेल यहाँ आपका मनोरंजन करने के लिए है। आपको अपने मोड़ पर अधिक ध्यान देने की आवश्यकता है क्योंकि आप एक बड़ा ट्रांसपोर्टर ट्रक चला रहे हैं।


                       


जुरासिक जानवर को ले जाते समय, आपको उन्हें इस तरह से ले जाना चाहिए जिससे उन्हें चोट न लगे। एंग्री डिनो ट्रांसपोर्ट गेम हमारे उपयोगकर्ताओं के लिए जुरासिक एनिमल ट्रांसपोर्ट सिम्युलेटर के विभिन्न पहलुओं का अनुभव करने के लिए मज़ेदार है। पहले स्तर में डायनासोर को जंगल से ले जाएं और उन्हें शहर के विभिन्न चिड़ियाघरों में छोड़ दें। प्रदर्शन करना मुश्किल काम है लेकिन आप डिनो ट्रांसपोर्ट गेम खेलने में माहिर हैं।
 
इतना बड़ा ट्रांसपोर्टर ट्रक चलाना जुरासिक एनिमल ट्रांसपोर्ट सिम्युलेटर से पहले इतना मजेदार कभी नहीं था। इसलिए आपको उन सड़कों से सुरक्षित रूप से ड्राइव करने की आवश्यकता है जहां आपको शहर के खराब बुनियादी ढांचे के कारण परेशानी हो सकती है। तो अपने ट्रांसपोर्टर ट्रक को चलाएं और गुस्से में डायनासोर के पिक एंड ड्रॉप का आनंद लें।



11.Dinosaur Hunter: Dinosaur Game-


डायनासोर सिम्युलेटर रोमांचक शिकारी खेल के साथ डायनासोर युग के एक्शन पैक्ड सर्वाइवल गेम के साथ वापस आ गया है।


हम एक्शन गेम्स से प्यार करते हैं और सिम्युलेटर गेम  हैं लेकिन सिर्फ आपको याद दिलाने के लिए, यह एक साधारण डायनासोर सिम्युलेटर गेम या शिकार जानवरों और शिकार से भरे रोमांच का शिकार खेल नहीं है। इस गेम में आप गेमप्ले में कुछ का उल्लेख करने के लिए बड़े डायनासोर, क्रोधित और खतरनाक कोंग जैसे विभिन्न जानवरों के साथ मुठभेड़ करते हैं।


                             


क्या आप कोंग से लड़ सकते हैं? चलो पता करते हैं!

 

जंगली जानवरों की खोज की इस दुनिया में, आपको अधिक समय तक जीवित रहने के लिए उत्तरजीविता मोड पर रहने और अन्य जंगली जानवरों को मारने की आवश्यकता है। अपने रास्ते में आने वाली हर चीज को नष्ट कर दें, मानव, जंगली जानवरों का शिकार करें और शिकार करें या कोंग से छिप जाएं। आमतौर पर, डायनासोर गेम खेलना आसान होता है लेकिन यह साहसिक गेम आपके शिकार कौशल के साथ-साथ उत्तरजीविता कौशल का भी परीक्षण करेगा।


 
इस खेल में अन्य खिलाड़ियों की तुलना में बेहतर प्रदर्शन करने का सबसे अच्छा तरीका है कि सभी जंगली और खतरनाक डायनासोर को लड़ने के लिए सबसे मजबूत बनने के लिए अनलॉक किया जाए।


 
यह खेल वयस्कों / बच्चों के लिए उपयुक्त है, वास्तव में सभी उम्र के मज़े लेने के लिए।


 
 सर्वश्रेष्ठ खेल सुविधाएँ:
- महान लड़ाई का मुकाबला
- बहुत बढ़िया शिकार खेल
- रणनीति उत्तरजीविता गेमप्ले
- कूल डिनो साउंड और गेमप्ले म्यूजिक 

 

12. Dinosaur Game 2022: Dino Games-

डायनासोर गेम 2022 में आपका स्वागत है! क्या आपने कभी सोचा है कि असली डायनासोर होना कैसा होता है?


यहां हम विभिन्न प्रकार के डायनासोर के साथ सबसे अच्छा डायनासोर गेम मुफ्त में प्रस्तुत करते हैं, इसलिए जंगली डायनासोर की दुनिया को फिर से खोजने के लिए तैयार हो जाएं।


जुरासिक डायनासोर का जीवन जीते हैं और शहर को एंग्री डिनो के रूप में शासन करते हैं।


असली डायनासोर सिम्युलेटर डाउनलोड करें और डायनासोर की दुनिया का हिस्सा बनें।


                           


घातक डायनासोर सिम्युलेटर: वाइल्ड डिनो सिटी अटैक डायनासोर युग का एक अस्तित्व का खेल है जहां शहर में एक जंगली डायनासोर डिनो हमले के साथ डायनासोर का बदला लेने के लिए हमला करता है। जुरासिक द्वीप के घातक तटों से वापस आकर, डायनासोर के राजा "जुरासिक टी-रेक्स" इसे असली डिनो शिकारी साहसिक बनाने के लिए डायनासोर युद्ध में भाग ले रहे हैं। बड़ा डायनासोर भूखा है, गुस्से में डायनासोर शहर के हमले का सामना करने के लिए तैयार हो जाओ। 


इसलिए यदि आप नए डायनासोर गेम 2018, दुनिया के सर्वश्रेष्ठ डिनो गेम, डायनासोर की हत्या के खेल और डायनासोर के शिकार के खेल की तलाश में हैं, तो अपना समय बर्बाद करना बंद करें और अंतहीन एक्शन से भरपूर साहसिक कार्य करने के लिए इस गुस्से वाले डायनासोर सिम्युलेटर को डाउनलोड करें। 


यह जंगली डायनासोर सिम्युलेटर विशेष रूप से उन लोगों के लिए डिज़ाइन किया गया है जो दुनिया में सर्वश्रेष्ठ डायनासोर गेम, डायनासोर से लड़ने वाले गेम, डायनासोर सिम्युलेटर गेम और बच्चों के लिए डायनासोर गेम खोज रहे हैं। यह एक अजीब जुरासिक डिनो गेम नहीं है, लड़ाई डायनासोर शहर में भटक रहे हैं, यह गुस्सा कीट स्मैशर और रैट स्मैशर जानवर डिनो दुनिया को सुरक्षित बनाने के लिए डायनासोर हत्यारे और डिनो शिकारी से बदला लेगा।
 

क्या आप डायनासोर के खेल में जीवित रह सकते हैं? गुस्से में डायनासोर के हमले के साथ प्रागैतिहासिक जुरासिक युग के सपनों की दुनिया में आपका स्वागत है।
 
घातक डायनासोर सिम्युलेटर: जंगली डिनो शहर का हमला एक डायनासोर नया गेम 2018 है जो आपको डायनासोर की दुनिया में असली जंगली जानवरों के डायनासोर लड़ाई और जंगली जानवरों के हमले की पेशकश करता है। यह डायनासोर जंगल सिम्युलेटर पूरी तरह से मांसाहारी डायनासोर के डिनो शिकार साहसिक कार्य से भरा हुआ है। 


यह एक आदमी बनाम जंगली लड़ाई है, शहर में मांसाहारी डिनो डायनासोर शिकारी का सामना कर रहा है ताकि बच्चे को शहर के शिकारी से उसके दलदल के हमले और उछलते हमले से बचाया जा सके। 


डायनासोर सर्वनाश के बाद डिनो शहर के घातक साहसिक कार्य का आनंद लें और सर्वश्रेष्ठ डायनासोर शिकारी बनें। डायनासोर गेम मुफ्त और शिकार गेम डायनासोर खोजना बंद करें, दुनिया के सर्वश्रेष्ठ डायनासोर गेम और दुनिया के सर्वश्रेष्ठ डिनो शिकार खेलों में से एक खेलें।


                      


घातक डायनासोर सिम्युलेटर की मुख्य विशेषताएं: जंगली डिनो शहर का हमला:
 
डिनो हमले और जंगली जानवरों के हमले के साथ असली डायनासोर सिम्युलेटर।


अंतहीन साहसिक क्रोधित डायनासोर शहर के हमले के साथ असली डायनासोर का जीवन जीते हैं।


शहर में जंगली डायनासोर के हमले के साथ खूनी डायनासोर बदला।


जानवरों के हमले के खेल प्रेमियों के लिए भूखे मगरमच्छ और उड़ने वाले डिनोस के एक्शन से भरपूर घातक साहसिक।


डिनो परिवहन के दौरान डायनासोर पार्क में चलने वाले जंगली जानवरों का अद्भुत और चुनौतीपूर्ण मज़ा।


शिकार खेल डिनो खोज रहे हैं? घातक डायनासोर सिम्युलेटर डाउनलोड करें: जंगली डिनो शहर पर हमला और डायनासोर शिल्प शुरू करें।