सबसे अच्छा गेम कौन सा है
सबसे अच्छा गेम कौन सा है
 

सबसे अच्छा गेम कौन सा है ?


22 गेम्स मे से सबसे अच्छा गेम कौन सा है ?

हम आपके लिए 22 सर्वश्रेष्ठ मोबाइल मल्टीप्लेयर गेम का एक संकलन लाए हैं, ताकि यदि आपके पास एक अच्छा मोबाइल है और आप अपने दोस्तों या दुनिया भर के अन्य लोगों के साथ खेलना चाहते हैं, तो आपके पास शुरू करने के लिए कुछ शीर्षक हैं। इस लेख के सभी गेम क्रॉस-प्लेटफ़ॉर्म हैं, इसलिए आप उन्हें iPhone और Android मोबाइल दोनों पर इंस्टॉल कर पाएंगे।

 


22 गेम्स मे से सबसे अच्छा गेम कौन सा है ?

हम सूची को यथासंभव विविध बनाने की कोशिश करने जा रहे हैं, इसलिए आपके पास विभिन्न शैलियों के कई प्रस्ताव होंगे, कार्ड गेम से लेकर बैटल रॉयल तक, MOBAs और विभिन्न अन्य शैलियों के माध्यम से। आपको यह भी पता होना चाहिए कि उनमें से अधिकांश एक ही मुद्रीकरण प्रणाली का उपयोग करते हैं, जो कि गेम को मुफ्त में पेश करने की है, लेकिन आंतरिक सूक्ष्म भुगतान के साथ।

 

इनमें से किसी एक सूची को बनाना आसान नहीं है, क्योंकि हम सभी की अपनी पसंद होती है। हमने सबसे जरूरी चीजों को शामिल करने की कोशिश की है और वे क्लाउड प्ले के बिना, मोबाइल पर देशी और इंस्टॉल करने योग्य हैं। हालांकि, अगर आपको लगता है कि हमने एक ऐसा खेल छोड़ दिया है जो सिफारिश के लायक है, तो हम आपको अपने सुझाव हमें टिप्पणी अनुभाग में छोड़ने के लिए आमंत्रित करते हैं ताकि अन्य पाठक हमारे टेकपैकर्स के ज्ञान से लाभ उठा सकें।

 

 

लिस्ट -

22 सर्वश्रेष्ठ मोबाइल फोन मल्टीप्लेयर गेम्स की सूची

1 अमोंग एस 

2 Ark: सर्वाइवल एवोलवेड

3 ब्लैक डेजर्ट मोबाइल 

4  ब्रावल स्टार्स 

5 brawlhalla

6 कॉल ऑफ़ ड्यूटी मोबाइल 

7 क्लैश रोयाल

8. ड्रैगन बॉल लेजेंड्स 

9  फाइनल फंतासी 7- दी फर्स्ट सोल्जर 

10  गेंशिन इम्पैक्ट 

11 हार्ट स्टोन 

12 मैजिक-The Gathering

13 मारिओ कर्ट टूर 

14 माइनक्राफ्ट 

15 पोकेमोन यूनाइट 

16 PUBG Mobile

17  रोब्लोक्स 

18 Legends of Runeterra

19 लीग ऑफ़ लीजेंड्स: Wild Rift 

20 पोकेमोन गो 

21 फोर्टनाईट मोबाइल 

22 स्काई : चिल्ड्रन ऑफ़ दी लाइट 

 

सबसे अच्छा गेम कौन सा है ? गेम्स की सूची |

 

1.Among Us-


सबसे अच्छा गेम कौन सा है
सबसे अच्छा गेम कौन सा है

22 गेम्स मे से सबसे अच्छा गेम कौन सा है ?

 

मल्टीप्लेयर गेम के आखिरी महान हिट्स में से एक। खेल अन्य खिलाड़ियों के साथ एक जहाज के अंदर आपके साथ शुरू होता है। सभी एक ही नक्शे पर। और यहां, खिलाड़ियों में से एक को धोखेबाज के रूप में नियुक्त किया गया है, और बाकी चालक दल हैं। चालक दल के सदस्यों को विभिन्न मिशनों से गुजरना पड़ता है, और धोखेबाज को चालक दल के सदस्यों को मारना चाहिए।

 

विचार यह है कि धोखेबाज बिना खोजे चालक दल के सदस्यों को मार देता है। चालक दल के सदस्य वोट का अनुरोध कर सकते हैं, जिसमें वे वोट देते हैं कि कौन धोखेबाज माना जाता है और उन्हें जहाज से निष्कासित कर दिया जाता है। यहां, दो चीजें हो सकती हैं, कि मैच हिट हो गया है और गेम जीत लिया गया है, या कि एक अन्य क्रू सदस्य समाप्त हो गया है, जबकि धोखेबाज अभी भी मुक्त है।

 


Among Us डाउनलोड करें: ऐप स्टोर और Google Play



 

2. Ark: Survival Evolved-

सबसे अच्छा गेम कौन सा है
सबसे अच्छा गेम कौन सा है


22 गेम्स मे से सबसे अच्छा गेम कौन सा है ?


ARK Survival Evolved एक एक्शन और सर्वाइवल गेम है, जिसमें आप डायनासोर से त्रस्त एक द्वीप पर होंगे और एक गेम मोड जो जटिलता में वृद्धि करेगा क्योंकि हम नई वस्तुओं, दुश्मनों और संबद्ध जनजातियों को ढूंढते हैं। हमारे पास एक ऐसा चरित्र होगा जो संसाधनों को इकट्ठा करने, नए हथियारों का निर्माण करने और दुश्मनों को हराने के साथ-साथ ऊपर उठेगा।

 

खेल शुरू में एकल खिलाड़ी मोड में खिलाड़ी के लिए डिज़ाइन किया गया है, लेकिन हम एक समूह बनाने और सहकारी मोड का आनंद लेने के लिए एक जनजाति के साथ भी सहयोग कर सकते हैं। यह सब इस बात पर निर्भर करता है कि आप कैसे खेलना पसंद करते हैं और 80 अद्वितीय डायनासोर और आदिम जीवों का सामना करते हैं जिन्हें आप पकड़ने और वश में करने में सक्षम होंगे।

 

डाउनलोड आर्क: सर्वाइवल इवॉल्व्ड: ऐप स्टोर और गूगल प्ले



 

3. ब्लैक डेजर्ट मोबाइल-

सबसे अच्छा गेम कौन सा है
सबसे अच्छा गेम कौन सा है


22 गेम्स मे से सबसे अच्छा गेम कौन सा है ?


'ब्लैक डेजर्ट मोबाइल' एक फ्री-टू-प्ले, ओपन वर्ल्ड, व्यापक मल्टीप्लेयर ऑनलाइन आरपीजी है। ब्लैक डेजर्ट मल्टीप्लेयर गेम की इस शैली में हैवीवेट में से एक है, और यह मोबाइल के लिए पूरी तरह से अनुकूलित संस्करण है। अंदर, आपके पास यथार्थवादी ग्राफिक्स होंगे, और मिशनों से भरा एक विस्तृत संसार होगा जिसे आप अकेले या अन्य खिलाड़ियों के साथ पूरा कर सकते हैं।

 

खिलाड़ी पांच चरित्र वर्गों में से चुन सकते हैं: योद्धा, रेंजर, विशाल, दाना, या वाल्कीरी। इन वर्गों में से प्रत्येक की अपनी क्षमताएं हैं, और एक बार जब आप अपना चरित्र चुन लेते हैं तो आप इसे अंतिम विवरण तक अनुकूलित करने में सक्षम होंगे, इसके भौतिक स्वरूप में सब कुछ बदलने में सक्षम होने के नाते। इससे आपका चरित्र आपके जैसा महसूस होता है, और विसर्जन अधिक होता है।

 

ब्लैक डेजर्ट मोबाइल डाउनलोड करें: ऐप स्टोर और गूगल प्ले




4. Brawl stars/'ब्रॉल स्टार्स-

सबसे अच्छा गेम कौन सा है
सबसे अच्छा गेम कौन सा है


22 गेम्स मे से सबसे अच्छा गेम कौन सा है ?


'ब्रॉल स्टार्स' पीसी MOBAs से प्रेरित एक ब्रॉलर शूटर है, लेकिन मोबाइल के लिए अनुकूलित है। यह एक ऐसा खेल है जिसमें तीन लोगों की एक टीम तीन अन्य लोगों का सामना करती है, सभी एक ऐसे परिदृश्य में जिसमें आपको प्रतिद्वंद्वियों को कवर और शूटिंग की तलाश में आगे बढ़ना होगा।

 

शीर्षक लगभग बीस पात्रों को उनकी विभिन्न क्षमताओं के साथ प्रदान करता है, और आपके पास प्रतिस्पर्धा करने के लिए कई गेम मोड हैं। यह ईस्पोर्ट्स के प्रेमियों के लिए विशेष रूप से उपयुक्त खेल है। प्रत्येक पात्र की अपनी मुख्य और गौण क्षमता होती है, इसलिए निभाए जाने वाले रहस्यों में से एक यह है कि आप अपने लिए सबसे उपयुक्त चुनें।


 

brawl stars डाउनलोड करें: ऐप स्टोर और Google Play



 

5. ब्रॉलहैला-

सबसे अच्छा गेम कौन सा है
सबसे अच्छा गेम कौन सा है



22 गेम्स मे से सबसे अच्छा गेम कौन सा है ?


अगर आपको निन्टेंडो की 'सुपर स्मैश ब्रोस' फ्रैंचाइज़ी पसंद है, तो इसी तरह का ब्रॉलहैला, जिसमें आप अन्य नाटक का सामना करेंगे दो आयामी ग्राफिक्स और कार्टून शैली के साथ पागल लड़ाई में rs। अन्य फ्रैंचाइज़ी से लेकर अधिक विशिष्ट लोगों तक के पात्रों से लेकर आप सब कुछ जानते हैं।


इस शीर्षक में, क्रॉस-प्ले के साथ अपने कस्टम गेम में एक ही समय में अधिकतम 8 लोगों को खेलें। आप इसके 1v1 या 2v2 ऑनलाइन मोड के साथ-साथ सभी के विरुद्ध भी खेल सकते हैं। इसकी कास्ट कई दर्जन पात्रों से बनी है, जो विशेष आयोजनों और नए परिवर्धन के रूप में विकसित होते हैं।

 

डाउनलोड करें ब्रॉलहैला- ऐप स्टोर और गूगल प्ले


 

6.कॉल ऑफ़ ड्यूटी मोबाइल-

सबसे अच्छा गेम कौन सा है
सबसे अच्छा गेम कौन सा है


22 गेम्स मे से सबसे अच्छा गेम कौन सा है ?


'कॉल ऑफ़ ड्यूटी मोबाइल' इस पौराणिक गाथा का मोबाइल संस्करण है, एक ऐसा गेम जो आपके मोबाइल की स्क्रीन पर फ्रैंचाइज़ी की भावना को व्यक्त करने की कोशिश करता है। जब आप खेलते हैं, तो 3डी ग्राफिक्स और अच्छी आवाज के साथ चैट करने के लिए अनुकूलन नियंत्रण, आवाज और टेक्स्ट चैट के साथ शूटर खेलने के लिए यह मुफ़्त है।

 

यह कई गेम मोड के साथ एक मल्टीप्लेयर गेम है, और महीनों में गेम की विविधता देने के लिए सामग्री और अनुकूलन जारी करने के लिए सीज़न में विभाजित है। खेल में, जितनी देर आप खेलते हैं, उतनी ही अधिक सामग्री और पात्र आप अनलॉक कर सकते हैं, और गेमप्ले के संदर्भ मेंठीक है, यह सीओडी है।

 

कॉल ऑफ़ ड्यूटी मोबाइल डाउनलोड करें: ऐप स्टोर और Google Play


 

 

7. क्लैश रोयाल-

सबसे अच्छा गेम कौन सा है
सबसे अच्छा गेम कौन सा है


22 गेम्स मे से सबसे अच्छा गेम कौन सा है ?

यह गेम सालों से इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले गेम्स में से एक रहा है। यह एक शीर्षक है जो एक नए प्रस्ताव के रूप में डरपोक रूप से शुरू हुआ जिसमें क्लैश ऑफ क्लैन्स के गांवों की रक्षा और निर्माण की गतिशीलता को एक कार्ड फाइटिंग गेम के लिए, हर्थस्टोन की शैली में बदल दिया गया था।


इसलिए, यह एक ऐसा खेल है जिसमें आपको विभिन्न योद्धाओं और हथियारों का उपयोग करके लड़ाई लड़नी होती है जिनका उपयोग हम ताश के पत्तों के रूप में करते हैं ताकि दुश्मन के टावरों को नष्ट करने के लिए अपना खुद का रखरखाव किया जा सके। उनका उपयोग करने के लिए आपके पास पर्याप्त अमृत होना चाहिए, जो कि जैसे-जैसे आप प्रत्येक कार्ड का उपयोग करते हैं कम होता जाता है और समय के साथ बढ़ता जाता है।

 

क्लैश रोयाल डाउनलोड करें: ऐप स्टोर और गूगल प्ले




8.ड्रैगन बॉल लेजेंड्स-


सबसे अच्छा गेम कौन सा है
सबसे अच्छा गेम कौन सा है


22 गेम्स मे से सबसे अच्छा गेम कौन सा है ?

पहली बात जो आपको जाननी चाहिए वह यह है कि 'ड्रैगन बॉल लीजेंड्स' नवीनतम रीहैश नहीं है जो मुख्य ड्रैगन बॉल पात्रों की प्रसिद्ध कहानी को फिर से बताता है, हालांकि वे खेल में दिखाई देते हैं, बल्कि उस ब्रह्मांड के भीतर एक नया रोमांच है जिसमें कि हम एक रहस्यमय अतीत के साथ एक अज्ञात सायन को नियंत्रित करेंगे, और यह कि इसे अकीरा तोरियामा ने विशेष रूप से इस शीर्षक के लिए बनाया है।

 

बाकी के लिए, यह कई गेम मोड के साथ एक फाइटिंग गेम है, जिसमें एक कहानी मोड से लेकर दूसरे तक आप एक ही मुकाबले में दुनिया भर के अन्य खिलाड़ियों का सामना कर सकते हैं, यह दिखाते हुए कि दोनों में से कौन सबसे अच्छी फाइटिंग तकनीक है। खिताबी मैच।

 

ड्रैगन बॉल लीजेंड्स डाउनलोड करें: ऐप स्टोर और गूगल प्ले

 

 

9.फाइनल फैंटेसी VII: द फर्स्ट सोल्जर-

सबसे अच्छा गेम कौन सा है
सबसे अच्छा गेम कौन सा है


22 गेम्स मे से सबसे अच्छा गेम कौन सा है ?

बैटल रॉयल वर्षों से ऑनलाइन गेम में मोबाइल फोन पर भी संदर्भ शैलियों में से एक रहा है। इसलिए, कुछ अपनी किस्मत आजमाने का विरोध करते हैं। स्क्वायर एनिक्स इसे इस उत्कृष्ट 'फाइनल फैंटेसी VII: द फर्स्ट सोल्जर' के साथ करता है, जो कि बैटल रॉयल है जो इसकी सबसे लोकप्रिय फ्रैंचाइज़ी की दुनिया में स्थापित है जिसमें आपको न केवल उस द्वीप पर अन्य सभी प्रतिद्वंद्वियों का सामना करना पड़ता है, जिस पर आप उतरते हैं, बल्कि इसमें रहने वाले राक्षस भी।

 

इसलिए, हम बैटल रॉयल के नियमों के तहत विकसित गेम के साथ एक्शन जेआरपीजी के बारे में बात कर रहे हैं, लेकिन एक प्रतिस्पर्धी अनुभव भी है जो एक पृष्ठभूमि प्लॉट के साथ, और तलवारों, मंत्रों के साथ कार्रवाई और अस्तित्व का एक प्रामाणिक त्योहार सीजन के अनुसार विकसित करना चाहता है। और गोलियां।


FFVII द फर्स्ट सोल्जर डाउनलोड करें: ऐप स्टोर और Google Play




10.जेनशिन इम्पैक्ट-

सबसे अच्छा गेम कौन सा है
सबसे अच्छा गेम कौन सा है


22 गेम्स मे से सबसे अच्छा गेम कौन सा है ?

हाल के वर्षों में ऑनलाइन गेम के मामले में 'जेनशिन इम्पैक्ट' एक महान धमाका है। यह एक खुली दुनिया और मंगा-शैली ग्राफिक्स के साथ एक ऑनलाइन रोल-प्लेइंग गेम है, जिसमें ग्राफिक सौंदर्यशास्त्र 'द लीजेंड ऑफ ज़ेल्डा: ब्रेथ ऑफ द वाइल्ड' से काफी प्रभावित है और यह चीनी आईपी के इतिहास में सबसे अच्छा लॉन्च बन गया है।


खेल भी मोबाइल पर एक शानदार सफलता है। इस शीर्षक में हम तेयवत में जागेंगे, एक काल्पनिक दुनिया जहां सात तत्व प्रवाहित होते हैं और अभिसरण होते हैं। खेल को अकेले या सहकारी रूप से खेला जा सकता है, और इसकी अच्छी तरह से तैयार की गई एक्शन से भरपूर युद्ध प्रणाली और यह कितनी सुंदर दिखती है।

 

जेनशिन इम्पैक्ट डाउनलोड करें: ऐप स्टोर और गूगल प्ले


 

 

11.स्टोन हार्ट-

सबसे अच्छा गेम कौन सा है
सबसे अच्छा गेम कौन सा है


22 गेम्स मे से सबसे अच्छा गेम कौन सा है ?

स्टोन हार्ट  उन खेलों में से एक है जो एक युग को चिह्नित करने में सक्षम है, और इस कारण से, दूर 2014 में जारी होने के बाद, आज भी यह शीर्ष रूप में है। यह एक मल्टीप्लेयर गेम है जो कार्ड का उपयोग करके अन्य विरोधियों का सामना करने की संभावना प्रदान करता है। हर एक का अपना डेक है, जो खेलों के माध्यम से सुधार कर रहा है, और आप एक के खिलाफ एक का सामना करते हैं।

 

यहां, इन सभी प्रकार के कार्ड गेम की तरह, डेक में प्रत्येक कार्ड की अपनी विशेषताएं और कार्य हैं, नायक के अलावा जिसे आप चुन सकते हैं। और फिर आपको कार्ड के बारे में अपने ज्ञान के आधार पर एक रणनीति तैयार करनी होगी, जो आपके पास आ सकती है या जो प्रतिद्वंद्वी के पास हो सकती है, और अपने डेक को उस दिशा में विकसित करना है जो आपके खेलने के तरीके के सबसे करीब है।

 

डाउनलो विज्ञापन स्टोन heart : ऐप स्टोर और Google Play





12. मैजिक द गेदरिंग-

सबसे अच्छा गेम कौन सा है
सबसे अच्छा गेम कौन सा है


22 गेम्स मे से सबसे अच्छा गेम कौन सा है ?

और अगर हमने इस सूची में प्रतिस्पर्धी कार्ड गेम के बारे में बात की है, तो हम 'मैजिक: द गैदरिंग' को नहीं छोड़ सकते। मूल रूप से क्योंकि यह अब तक दुनिया में सबसे लोकप्रिय संग्रहणीय कार्ड गेम में से एक है। हम कह सकते हैं कि अगर मैजिक मौजूद नहीं होता, तो संभवत: बाकी कार्ड गेम भी नहीं होते। या कम से कम वैसा नहीं जैसा वे अभी हैं।


यह एक कार्ड गेम है जिसमें हर कोई अपना डेक बनाता है और बनाता है, दर्जनों दुर्लभ और विशेष कार्ड के साथ, और प्रत्येक अपनी क्षमताओं के साथ। इसलिए, आमने-सामने की लड़ाई में जीतने के लिए, आपको अपने खेलने के तरीके और एक अच्छी रणनीति के अनुकूल एक अच्छा डेक चाहिए। और इसे कम मत समझो, क्योंकि यह इतना जटिल खेल है कि मशीन और कृत्रिम बुद्धि एल्गोरिदम भी नहीं जानते कि कैसे जीतना है।

 

मैजिक द गैदरिंग डाउनलोड करें: ऐप स्टोर और गूगल प्ले



13. मारियो कार्ट टूर-

सबसे अच्छा गेम कौन सा है
सबसे अच्छा गेम कौन सा है


22 गेम्स मे से सबसे अच्छा गेम कौन सा है ?

हालाँकि शुरू में सनसनी उतनी अच्छी नहीं थी, जितनी कि 'मारियो कार्ट टूर' मारियो की दुनिया में स्थापित एक मनोरंजक मल्टीप्लेयर रेसिंग गेम है। मारियो कार्ट के बाकी खेलों के साथ सबसे बड़ा अंतर नियंत्रण में है, क्योंकि यह लंबवत रूप से खेला जाता है और कार अपने आप तेज हो जाती है। इस कारण से, आपको बस इतना करना है कि स्क्रीन पर अपनी उंगली खिसकाकर कार चलाएं।

 

इसमें, आप दौड़ करेंगे जिसके लिए आप सितारों को अर्जित करेंगे कि आप पात्रों और कॉस्मेटिक तत्वों के लिए आदान-प्रदान कर सकते हैं। सूक्ष्म भुगतान भी हैं, जिनका उपयोग इन पात्रों और तत्वों को पहले से प्राप्त करने के लिए किया जाता है, साथ ही मौसम में विशेष पुरस्कार भी दिए जाते हैं। बाकी सब चीजों में, यह एक मारियो कार्ट है जिसे विशेष रूप से मोबाइल के लिए डिज़ाइन किया गया है।


मारियो कार्ट टूर डाउनलोड करें: ऐप स्टोर और गूगल प्ले





14.माइनक्राफ्ट-

सबसे अच्छा गेम कौन सा है
सबसे अच्छा गेम कौन सा है


22 गेम्स मे से सबसे अच्छा गेम कौन सा है ?


Minecraft आपके मोबाइल या आपके कंप्यूटर पर लेगो खेलने जैसा है, और यह वर्षों से रचनात्मकता के खेल में एक बेंचमार्क रहा है। आप अकेले या सर्वर पर अन्य लोगों के साथ खेल सकते हैं, और तय कर सकते हैं कि क्या आप एक जीवित दुनिया चाहते हैं जहां आप प्राणियों और राक्षसों के साथ बातचीत करते हैं, या एक आरामदायक रचनात्मक दुनिया पसंद करते हैं।

 

Minecraft एक खुली दुनिया का खेल है जहाँ सब कुछ इलाके की टाइलों और वस्तुओं से बना है। आप कुछ भी नहीं के साथ वहां जाते हैं, और आपको पेड़ों को काटना और खोदना शुरू करना होगा, अन्य वस्तुओं को बनाने के लिए वस्तुओं को जोड़ना, दुनिया की खोज करना और निर्माण करना होगा। ऐसे जानवर भी हैं जिन्हें आप प्रजनन कर सकते हैं और जिनसे आपको संसाधन मिलते हैं। एक उत्तरजीविता सैंडबॉक्स जिसे आप कई तरह से खेल सकते हैं।

 

Minecraft डाउनलोड करें: ऐप स्टोर और Google Play


 

 

15.पोकेमॉन यूनाइट-

सबसे अच्छा गेम कौन सा है
सबसे अच्छा गेम कौन सा है

22 गेम्स मे से सबसे अच्छा गेम कौन सा है ?

'पोकेमॉन यूनाइट' पोकेमॉन ब्रह्मांड पर आधारित एक MOBA गेम है। यह ईस्पोर्ट्स की दुनिया में सबसे महत्वपूर्ण और प्रतिनिधि शैलियों में से एक है, और सभी खेल एक ही मंच पर होते हैं, वही क्षेत्र जिससे सभी खिलाड़ी पहले से परिचित हैं। और इसमें, आप लड़ने के लिए विभिन्न पोकेमोन के बीच चयन कर सकते हैं, प्रत्येक की अपनी क्षमताएं हैं।


यह भुगतान किए गए तत्वों के साथ एक निःशुल्क गेम है, और क्रॉसप्ले और क्रॉसप्लेटफ़ॉर्म फ़ंक्शंस के साथ, विभिन्न मोबाइल ऑपरेटिंग सिस्टम और स्विच के बीच क्रॉसप्ले की इजाजत देता है, जहां गेम आ गया है। इसके यांत्रिकी सरल हैं, आप किसी अन्य टीम के खिलाफ मानचित्र पर खेलते हैं, और प्रत्येक टीम के तीन आधार होते हैं। आपका चरित्र आपके ठिकानों पर ठीक हो जाता है, और जब आप दुश्मन के ठिकानों पर पोकेबॉल उठाते हैं तो आप अंक अर्जित करते हैं।

 

पोकेमॉन यूनाइट डाउनलोड करें: ऐप स्टोर और गूगल प्ले


 


16.पबजी मोबाइल-

सबसे अच्छा गेम कौन सा है
सबसे अच्छा गेम कौन सा है

22 गेम्स मे से सबसे अच्छा गेम कौन सा है ?

बैटल रॉयल शैली के महान अग्रदूतों में से एक का PUBG मोबाइल संस्करण, और जिसे इस 2022 में फ्री-टू-प्ले पर स्विच करके जारी किया गया है। यांत्रिकी इस प्रकार है: 100 प्रतिभागियों को एक द्वीप पर फेंक दिया जाता है और केवल एक ही रह सकता है। एक बार जमीन पर, आपको प्रतिद्वंद्वियों को देखने और उन्हें मारने की कोशिश करते हुए हथियारों और उपकरणों का पता लगाना और इकट्ठा करना होगा, इससे पहले कि वे आपको खत्म कर दें।

 

यह सब एक समय सीमा के साथ होता है, क्योंकि इसे शाश्वत होने से रोकने के लिए, जैसे-जैसे समय बीतता जाता है, खेलने योग्य क्षेत्र कम होता जाता है, इसलिए आपको रणनीति की गणना भी करनी होगी ताकि अगली बार नक्शा क्रॉप होने से पहले आप खेलने योग्य क्षेत्रों में हों। बाकी के लिए, यह कई गेम मोड के साथ सभी के खिलाफ है जिसमें कुछ भी हो सकता है।


पबजी मोबाइल डाउनलोड करें: ऐप स्टोर और गूगल प्ले

 


 

17.  रोबोक्स-

सबसे अच्छा गेम कौन सा है
सबसे अच्छा गेम कौन सा है


22 गेम्स मे से सबसे अच्छा गेम कौन सा है ?

Roblox उन खेलों में से एक है जिसने उद्योग को फिर से परिभाषित किया है। खैर, वास्तव में यह एक मेटागेम की तरह है, Roblox वह नींव है जिस पर कोई भी अपना गेम या सर्वर बना सकता है, और फिर बाकी लोग उन दुनिया में खेलने के लिए मल्टीप्लेयर में शामिल हो सकते हैं। इसलिए, यांत्रिकी और इसे कैसे खेला जाता है, यह प्रत्येक निर्माता पर निर्भर करेगा।

 

Roblox डाउनलोड करें: ऐप स्टोर और Google Play




18.लेजेंड्स ऑफ रनटेरा-

सबसे अच्छा गेम कौन सा है
सबसे अच्छा गेम कौन सा है


22 गेम्स मे से सबसे अच्छा गेम कौन सा है ?

लेजेंड्स ऑफ रनटेरा 2020 की पहली छमाही के सर्वश्रेष्ठ खेलों में से एक है। यह लीग ऑफ लीजेंड्स कार्ड गेम है, जो दुनिया भर में सबसे प्रसिद्ध किस्तों में से एक है। हर्थस्टोन जैसे प्रतिद्वंद्वियों के साथ प्रतिस्पर्धा करने के उद्देश्य से, प्रस्ताव m जटिल लेकिन मजेदार गेम मैकेनिक्स के साथ आपको पहले ही पल से जोड़ने का काम करता है।


डाउनलोड लीजेंड्स ऑफ रनटर्रा: ऐप स्टोर और गूगल प्ले

 



19.लीग ऑफ लीजेंड्स: वाइल्ड रिफ्ट-

सबसे अच्छा गेम कौन सा है
सबसे अच्छा गेम कौन सा है


22 गेम्स मे से सबसे अच्छा गेम कौन सा है ?


शायद साल का खेल। 'एलओएल' अंततः मोबाइल पर चलाया जा सकता है, भले ही हमारे पास एक साधारण एंड्रॉइड मोबाइल हो। यह मूल पीसी गेम का एक अनुकूलन है, जिसमें कम वर्ण, छोटे नक्शे और कुछ सरल यांत्रिकी हैं जो गेम को छोटा बनाते हैं। हालांकि, यह लीग ऑफ लीजेंड्स के सार को बनाए रखता है, इसलिए मज़ा की गारंटी है।

 

लीग ऑफ लीजेंड्स डाउनलोड करें: वाइल्ड रिफ्ट: ऐप स्टोर और गूगल प्ले

 


 

 

20.पोकेमॉन गो-

सबसे अच्छा गेम कौन सा है
सबसे अच्छा गेम कौन सा है

22 गेम्स मे से सबसे अच्छा गेम कौन सा है ?

पोकेमॉन गो ने अपने 2016 के लॉन्च में फ्रैंचाइज़ी की गति को फिर से शुरू करने के लिए काम किया, जो इसे भूल गए थे और सबसे कम उम्र के थे जिन्होंने पोकेमॉन ब्रह्मांड से संपर्क नहीं किया था। कुछ आवृत्ति के साथ, एक ऐसे गेम में खबरें आ रही हैं जिसने ऑगमेंटेड रियलिटी को भी फैशनेबल बना दिया है।

 

यदि आपने पहले कभी नहीं खेला है और एक त्वरित सारांश चाहते हैं, तो मैं आपको बता दूं कि पोकेमॉन गो में आप पोकेमोन को पकड़ने और उससे लड़ने के एक वास्तविक रोमांच का अनुभव करने में सक्षम होंगे, इसके लिए शारीरिक रूप से इधर-उधर घूमना होगा और उपरोक्त संवर्धित को पूरी तरह से खेलना होगा। वास्तविकता। यह मल्टीप्लेयर भी है, इसलिए इसमें अच्छे रोल-प्लेइंग गेम एसेंस भी हैं।

 


पोकेमॉन गो डाउनलोड करें: ऐप स्टोर और गूगल प्ले

 

21.फ़ोर्टनाइट मोबाइल-

सबसे अच्छा गेम कौन सा है
सबसे अच्छा गेम कौन सा है

22 गेम्स मे से सबसे अच्छा गेम कौन सा है ?

हम सर्वश्रेष्ठ मुफ्त एंड्रॉइड गेम्स के साथ Fortnite को हमारे संकलन से बाहर नहीं छोड़ सकते हैं, यह शूटर प्रेमियों के लिए लगभग आवश्यक शीर्षक है। जब तक मोबाइल में पर्याप्त शक्ति है तब तक सबसे प्रसिद्ध बैटल रॉयल को एंड्रॉइड पर बिना किसी समस्या के खेला जा सकता है

 

Fortnite क्या प्रदान करता है, यह बहुत अधिक समझाने की आवश्यकता नहीं है: 100-खिलाड़ियों के खेल, नज़दीकी सीमा पर शस्त्रागार, एक विशाल मंच जो प्रत्येक सीज़न के साथ अपडेट किया जाता है, उच्च-गुणवत्ता वाले 3D ग्राफिक्स और सभी मुफ्त में। आप बिना एक पैसा दिए 100% Fortnite का आनंद ले सकते हैं।

 


22.स्काई: चिल्ड्रेन ऑफ़ द लाइट-

सबसे अच्छा गेम कौन सा है
सबसे अच्छा गेम कौन सा है


22 गेम्स मे से सबसे अच्छा गेम कौन सा है ?

जर्नी के रचनाकारों का एक प्रभावशाली और कल्पनाशील गेम जो मल्टीप्लेयर और एक्सप्लोरेशन मैकेनिक का अनुसरण करता है। अन्वेषण करने के लिए अद्वितीय ब्रह्मांड, रहस्यों से भरा हुआ, एक ग्राफिक गुणवत्ता जो स्क्रीन को ओवरफ्लो करती है और अपने आप में एक अनुभव है।

 


स्काई: चिल्ड्रेन ऑफ़ द लाइट उन खेलों में से एक है, जब आप इसे खोजते हैं, तो आपको इसे पहले न खेलने का पछतावा होता है। यदि ऐसा है, तो हमारी सिफारिश स्पष्ट है: इसे डाउनलोड करें। मुझे यकीन है कि आप इसका आनंद लेंगे।
 

डाउनलोड स्काई: चिल्ड्रेन ऑफ़ द लाइट: ऐप स्टोर और Google Play


भारत का सबसे अच्छा गेम कौन सा है
दुनिया का सबसे अच्छा गेम कौन सा है
 गेम
गेम दिखाइए
game chalane wala
खेलने वाला गेम
गेम खेलने वाला
गेम दिखाओ
अच्छे-अच्छे गेम
गेम बताइए
जी वाला गेम
पब्जी वाला गेम