फोटो से वीडियो बनाने वाला ऐप्स
फोटो से वीडियो बनाने वाला ऐप्स
 



Photo से Video बनाने वाले apps-

खूब सारी अच्छी अच्छी कहानियां और गेम्स- 


photo se video banane wala apps- फोटो से वीडियो बनाने वाला ऐप्स


दोस्तों सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के साथ अन्य शेयरिंग App ने ऑनलाइन Photo शेयरिंग को जबरदस्त बढ़ावा दिया है। केवल Photos ही नहीं, अब Video भी आसानी के साथ Share किए जाते हैं।

 

दोस्तों एक Video को Photo में बदलना आसान है, आपको केवल एक स्क्रीनशॉट क्लिक करने की आवश्यकता है लेकिन क्या आप Photo को video में बदलने के लिए भी ऐसा कर सकते हैं ? तो दोस्तों जवाब हैं हां। आप ना केवल photo से विडियो बना सकते हो बल्कि Background में Music भी लगा सकते हो।

 

Video Photo से अलग होती हैं क्योंकि यह हमारे दिमाग में एक बड़ा Effect छोड़ती है। और लोग विडियो ज्यादा पसंद करते है इसीलिए, Photo की तुलना में Video बनाकर Upload करने का प्रयास करें। यहां Android पर Photo और Music के साथ Video बनाने के लिए 6 App की जानकारी दी जा रही हैं।

 

Photo Se Video Banane Wala Apps

 

Vivavideo-

यह एक शानदार Video Editor app है जो आपको Photo के एक समूह का उपयोग करके Slide show बनाने की अनुमति देता है। यहां तक ​​कि नए उपयोगकर्ता यहां Photo से आसानी से Video बना सकते हैं। Slide show में इच्छित Photo का चयन करने के बाद, आपको थीम, Music और Video की अवधि का चयन करना होगा।

 

दोस्तों अगर आप फोटो से विडियो बनाने के विशेषज्ञ है तो Video Editing Part के लिए और आगे जा सकते हैं। आप अपना स्वयं का Music जोड़ सकते हैं और फिर व्यक्तिगत Photo में या संपूर्ण फ़िल्टर में फ़िल्टर लागू कर सकते हैं। यह आपको Photo में स्टिकर और टेक्स्ट जोड़ने की अनुमति देता है।

 

दोस्तों इस app में आप प्रत्येक Photo की अवधि को अपनी मर्जी से Adjust कर सकते हैं। आप Photo में वायरल Effect जोड़ सकते हैं। App फ्री और प्रीमियम दोनों वर्जन में उपलब्ध है। फ्री Edition में, आप को विज्ञापन देखने होंगे, इसमें आप अधिकतम 5 मिनट की विडियो बना सकते है और Video में वॉटरमार्क भी होगा।


Photo Se Video Banane Wala Apps


ये भी पढ़ें -


Videoshow-

यह App Vivavideo के समान है। Videoshow apps में जबरदस्त Editing सुविधाए है। आपको मुफ्त थीम दी जाती है जिसका उपयोग Wonderful epilogue और परिचय प्रस्तुत करने के लिए किया जा सकता है।

 

Videoshow app आपको Photo में Background जोड़ने की अनुमति भी देता है। अन्य Editing जो Videoshow द्वारा अनुमत हैं, Effect, उपशीर्षक, स्टिकर, ध्वनि Effect, वायरल और वॉइसओवर के अतिरिक्त हैं। आप यहां डूडल बना सकते हैं।

 

Quick-

Quick बाजार में उपलब्ध सबसे अच्छे Video एडिटरों में से एक है। यह अद्भुत विषयों से भरा है जो आपके Video को अत्यधिक प्रोफशनल रूप देता है। आप Video में फ़िल्टर और Music भी जोड़ सकते हैं। लेकिन ये app आपको Photo में डूडल और स्टिकर जोड़ने की अनुमति नहीं देता है।

 


Filmorago-

यह ऑल-इन-वन Video Editor app है। यह एप्लिकेशन उपयोग करने के लिए आसान है। यह कई विषयों और फिल्टर का समर्थन करती है। आप App में ओवरले का उपयोग कर सकते हैं। आप Video को एक शीर्षक दे सकते हैं।

 

Filmorago app आपको फोटोज को क्रॉप करने और Video में उपशीर्षक जोड़ने की अनुमति देती है। आप अपनी आवाज़ को उस Video में भी ऐड कर सकते हैं। Video की अवधि निर्धारित करने के लिए आप स्लाइडर का उपयोग कर सकते हैं।

 


Pixgram-

दोस्तों आप Pixgram App से सुंदर Slide show बना सकते हैं। अगर आप कोई अतिरिक्त फीचर नहीं जोड़ना चाहते हैं और हर चीज की जरूरत और सफाई चाहते हैं, तो Pixgram आपके लिए एक शानदार और आसान app है। यह आपको Video में शीर्षक, फ़िल्टर और Music ऐड करने की अनुमति देता है ।

 

 

Vimo-

दोस्तों Vimo app हालांकि सीमित सुविधाओं के साथ प्रस्तुत किया गया है, जो विमो को अन्य App से अलग बनाता है Vimo app में स्टिकर है जो फोटोज में जोडे जा सकते है। आप इस App के जरिए Photo में एनिमेटेड टेक्स्ट भी जोड़ सकते हैं।

 

निष्कर्ष-

दोस्तों में उम्मीद करता हु आपको ये फोटो से विडियो बनाने वाली apps पसंद आई होगी दोस्तों एक बार आप इन apps को काम में ले और उसके बाद अगर आपको इन apps में कोई कमी लगती हे तो हमे कमेंट करके जरुर बताये !