ज़ोंबी वाला गेम
ज़ोंबी वाला गेम
 


खतरनाक ज़ोंबी वाला गेम


हेल्लो दोस्तों कैसे हो आप सब ? उम्मीद करता हूँ आप सब ठीक हो | दोस्तों एसएसपी सबने जोम्बी के बारे में तो जरुर सुना होगा और न केवल सुना होगा बल्कि ज़ोंबी गेम मोबाइल पर खेले होंगे तो दोस्तों आज की हमारी पोस्ट भी इसी जोम्बी गेम की जानकारी देती है |  ये ज़ोंबी गेम playstore में उपलब्ध zombie wala game में से बेस्ट गेम है इनको आप download करके इनका आनंद उठा सकते हो तो चलिए दोस्तों शुरू करते है हमारी पोस्ट खतरनाक ज़ोंबी वाला गेम  |

 

 

1.    7 Days to Die-

परमाणु हथियारों द्वारा लाए गए तीसरे विश्व युद्ध से भी बदतर क्या है? दुनिया और उसके पारिस्थितिकी तंत्र के नष्ट हो जाने के बाद 'डाउट जॉम्बी' कैसे उभर रहा है? 7 डेज़ टू डाई आपको नवेज़गन, एरिज़ोना में भोजन, आश्रय और पानी की तज़ोंबी में पाता है क्योंकि आप तब तक जीवित रहने के लिए काम करते हैं जब तक आप कठोर नए वातावरण और ज़ोंबी की कठोर भीड़ के खिलाफ जीवित रहने के लिए काम कर सकते हैं जो आपको दोपहर के भोजन के अलावा और कुछ नहीं चाहते हैं। खेल के दिन/रात के चक्र के दौरान अपने स्वयं के उपकरण बनाएं, अपने स्वयं के आश्रय बनाएं, और ज़ोंबी को मार डालें। यह एक ज़ॉम्बिफाइड माइनक्राफ्ट की तरह है, केवल बहुत डरावना है।

 

2. Arizona Sunshine-

एरिज़ोना नदी घाटी में एक गुफा में जागने के बाद ज़ोंबी से आगे निकलने की कल्पना करें। जैसे कि मरे नहींं से निपटना काफी बुरा नहीं था, है ना? एरिज़ोना सनशाइन में यह चीजों का आकार है, आपको वीआर में लाशों की भीड़ को लेने के लिए मजबूर करता है क्योंकि आप सनशाइन, एरिज़ोना के मंजिला शहर की खोज करते हैं, जहां आप मानते हैं कि क्रूर ज़ोंबी सर्वनाश ने मानवता पर कहर बरपाने के बाद मानव बचे हुए लोग आपकी प्रतीक्षा कर रहे हैं। . आपको एकल-खिलाड़ी और मल्टीप्लेयर मोड दोनों में वहां पहुंचने के लिए मरे के माध्यम से अपना रास्ता टुकड़ा और पासा करना होगा, जबकि आप अपना दिमाग या अपनी मानवता को खोने की कोशिश नहीं कर रहे हैं।



3. Days Gone-

डेज़ गॉन एक गंभीर, पोस्ट-एपोकैलिक सेप्टिक ओरेगन में स्थापित है, जब एक वैश्विक महामारी ने अधिकांश आबादी को फ़्रीकर्स के रूप में जाने जाने वाले ज़ोंबी जैसे जीवों में बदल दिया है। जैसे आपके लिए? ठीक है, आप बाइकर से डाकू बने डीकन सेंट जॉन हैं, जो एक अकेला व्यक्ति है जो अपनी पत्नी की तज़ोंबी कर रहा है, जिसे लंबे समय से मृत मान लिया गया था। चूंकि ओरेगॉन खून के प्यासे फ्रीकर्स से आगे निकल गया है, डीकन अभी भी खेल के जीवित, सांस लेने वाले दुनिया में अपनी पत्नी की तज़ोंबी में है। यह ज़ोंबी सर्वनाश की एक तनावपूर्ण, संतोषजनक दृष्टि प्रदान करता है, और डीकन एक नायक है जिसे जड़ना आसान है। आप यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि क्या सारा वास्तव में कहीं बाहर है या नहीं, आप जीर्ण-शीर्ण ओरेगन के आसपास फंसने में घंटों बिताना चाहते हैं।


 

4.Dead Island Riptide-

डेड आइलैंड: फ्लिप फ्लॉप, आकाश में चमकता सूरज चमक रहा है, और अंतड़ियों को समुद्र तट के साथ बिखेर दिया गया है। अपने आदर्श ज़ोंबी अवकाश की तरह ध्वनि? यह देखते हुए कि यह ज़ोंबी से पीड़ित पलायन एक निराला सवारी है। किसी प्रकार के अजीब वायरस के कुछ प्रतिरक्षा बचे लोगों में से एक के रूप में, जो बानोई के निवासियों को मरे नहींं में बदल रहा है, यह सुनिश्चित करना आपके ऊपर है कि सामान्य बचे (जो लोग अभी भी संक्रमित हो सकते हैं) आपूर्ति, हथियारों और कुछ भी के साथ स्टॉक में रहें अन्यथा उन्हें सुरक्षित रहने की जरूरत है। ओह, और आप इसे द्वीप के चारों ओर ज़ोंबी को लुगदी में घुमाकर, जमीन पर मिलने वाली सामग्री से हथियार बनाकर, और अपने जीवन के लिए दौड़कर ऐसा करेंगे। क्या बढ़िया यात्रा है। आप पहले से ही आराम कर रहे हैं।


5.Dead Nation: Apocalypse Edition-

एक वायरस के प्रकोप के कारण समाज के पतन के बाद, रेजिडेंट ईविल-शैली, आपको अपने आश्रय के लिए आपूर्ति प्राप्त करने और बाहर घूमने वाली सभी लाशों से बचने का एक तरीका खोजना होगा। यह टॉप-डाउन शूटर आप प्रतिरक्षा से बचे लोगों की भूमिका निभा रहे हैं, जो अंत में मानवता के लिए एक तारणहार बन जाते हैं - एक बहुत ही भीषण कैच के साथ। वहाँ की यात्रा व्यसनी है, जिसमें ढेर सारे मज़ेदार शूटआउट, रणनीतिक विस्फोट और आर्केड जैसे गुणक के साथ लूट-संग्रह करना शामिल है, जैसे ही आप स्वतंत्रता के लिए अपना रास्ता बनाते हैं। बस यह आसान होने की उम्मीद न करें।

 


6.डेड राइज़िंग-

कभी ज़ॉम्बीज़ से भरे मॉल में फंस गए हैं? यही फोटो जर्नलिस्ट फ्रैंक वेस्ट खुद को डेड राइजिंग में काम करते हुए पाता है क्योंकि वह विलमेट, कोलोराडो में एक शॉपिंग सेंटर पर उतरता है जो मरे नहींं में डूब रहा है। यहां अच्छी खबर है: इस तथ्य के बावजूद कि आपके आस-पास सैकड़ों लाशें हैं, आप एक हथियार के रूप में जो कुछ भी पाते हैं उसका शाब्दिक उपयोग कर सकते हैं, जिसमें लॉनमूवर, गिटार और कुर्सियां ​​​​शामिल हैं। कहानी 72 घंटे की घड़ी पर भी काम करती है, इसलिए आपको सीमित समय में बचना होगा। अच्छी बातें यह पूरी तरह से पूरे समय को प्रभावित कर रही है।

 


7.Dying Light: The Following-

डाइंग लाइट ज़ोंबी सर्वनाश पर एक दिलचस्प कदम है जो अंततः हम सभी के लिए आएगा (हमारे शब्दों को चिह्नित करें), कुछ उन्मत्त, कर्कश खतरे की सेवा करता है जो कि इसके जैसे अन्य खेलों में नहीं पाया जाता है। आप मानवीय वैश्विक राहत प्रयास के मुख्य व्यक्ति काइल क्रेन के नायक हैं, जिन्हें एक विशेष रूप से बेस्वाद दस्यु नेता को ट्रैक करने का काम सौंपा गया है, जिसकी जेब में संगठन पर काले रहस्य हैं। ऑपरेशन गड़बड़ा जाता है, और आप अपने आप को एक ऐसी भूमि में जीवित पाते हैं जो ज़ोंबी से आगे निकल गई है। प्रकाश में रहने के दौरान खून के प्यासे चूसने वालों से बचने के लिए आपको अपने सबसे अच्छे कट्टर पार्कौर कौशल का उपयोग करना होगा, क्रूर मरे को चुनना, और सामान्य स्थिति की ओर काम करना, जैसा कि आप समझते हैं कि आपके मिशन के बारे में क्या करना है। कोई दबाव नहीं, है ना?


 

8.किलिंग फ्लोर 2-

इस किरकिरा प्रथम-व्यक्ति शूटर का अकेले या दोस्तों के साथ आनंद लिया जा सकता है, और जब आप खून के प्यासे मरे हुए जेड की लहरों से लड़ते हैं तो आपको सभी सहायता की आवश्यकता होगी। ये घातक दुश्मन कठिनाई में वृद्धि करेंगे क्योंकि आप प्रत्येक स्तर पर अतिरिक्त राक्षसों से लड़ते हैं जब तक कि अंततः एक भयानक बॉस स्तर में परिणत नहीं हो जाता। यह लेफ्ट 4 डेड की तरह है, केवल इन जेड्स का मतलब बिजनेस है। आपको लूट और उन्हें खत्म करने का अनुभव मिलता है, हालांकि, जैसे-जैसे आप उनके साथ फर्श को पोछते हैं, वैसे-वैसे आप भी बढ़ते हैं। मूल किलिंग फ्लोर से परे लीग, अगली कड़ी किसी भी ज़ोंबी प्रशंसक के लिए जरूरी है।

 

9.Left 4 Dead-

लेफ्ट 4 डेड, वॉल्व का सेमिनल जॉम्बी-स्लेइंग मल्टीप्लेयर क्लासिक, कुछ दोस्तों को राउंड अप करने और मरे के स्कोर को खत्म करते हुए अपना फ्रैग प्राप्त करने के लिए सबसे अच्छे गेम में से एक है। वाल्व ने पहली बार शुरू होने पर इस स्वादिष्ट तनावपूर्ण और खौफनाक शूटर को पूरा किया, और यह केवल समय के साथ बेहतर होता गया। बूमर्स, विच्स, हंटर्स, और रन-ऑफ-द-मिल ज़ोंबी (साथ ही यहां और वहां कुछ आश्चर्य) के माध्यम से अपना रास्ता विस्फोट करते हुए चार अद्वितीय बचे हुए लोगों में शामिल हों, जैसे ही वे चलते हैं, मरे नहींं की भीड़ को साफ करते हैं। यदि आपने इसे अभी तक नहीं खेला है, तो आप किसका इंतज़ार कर रहे हैं?


 

10.Left 4 Dead 2-

चार नए बचे। सभी नए नक्शे। मारने के लिए सेट अपनी जगहों के साथ मानचित्र में स्ट्रीमिंग करने वाली दर्जनों लाशों पर पूरी तरह से पागल होने के सैकड़ों कारण। लेफ्ट 4 डेड की अगली कड़ी काफी हद तक एक ही गेम हो सकती है जिसमें बड़े सुधार और नए पात्र हैं, लेकिन दोनों गेम गुणवत्ता और उत्कृष्टता के मामले में इतने निकट से संबंधित हैं कि आपको अनिवार्य रूप से किसी भी सूची में दोनों को शामिल करना होगा। वे ज़ोंबी प्रशंसकों के लिए पूरी तरह से जरूरी हैं, और यह एक भयानक अपराध है कि हम इस कंसोल पीढ़ी के वाम 4 मृत 3 को नहीं देख पाएंगे, सबसे अधिक संभावना है। यहां उम्मीद है कि जब सिस्टम की अगली लहर घूमती है तो हमें एक मिल जाता है, क्योंकि "यहां गोलियां!" सुनने के बाद से यह बहुत लंबा हो गया है।

 


11.लॉलीपॉप चैनसॉ-

जयजयकार और ज़ोंबी: आप और क्या माँग सकते हैं? लॉलीपॉप चेनसॉ आपको जूलियट स्टार्लिंग की जंजीर चलाने वाली मिनीस्कर्ट में रखता है, जो सैन रोमेरो हाई स्कूल में उतरते ही ज़ोंबी के माध्यम से अपना रास्ता हैक और स्लेश करता है और अंत में अपने प्रेमी निक को संक्रमित करता है। एक लड़की को क्या करना है? उन झटके के माध्यम से देखा, ज़ाहिर है, सब उसके आराध्य जयजयकार वर्दी को खराब किए बिना। यह शांति, प्रेम, इंद्रधनुष और गोर की दुनिया के माध्यम से एक उच्च-ऊर्जा रोमप है, और निश्चित रूप से आम ज़ोंबी गेम का इलाज है, खासकर यदि आप जूलियट जैसे चुलबुले पात्रों और व्यक्तित्वों से प्यार करते हैं।


 

12.ऑर्गन ट्रेल-

नहीं, शीर्षक गलत नहीं लिखा गया है। ऑर्गन ट्रेल क्लासिक शैक्षिक श्रृंखला द ओरेगन ट्रेल की पैरोडी है। एक ढके हुए वैगन में एक नए जीवन के लिए पश्चिम की ओर अपना रास्ता बनाने के बजाय, आपको ज़ोंबी-मुक्त नए घर तक पहुंचने के लिए एक पुराने स्टेशन वैगन में पोस्ट-एपोकैलिक अमेरिका को पार करना होगा। जब आप आपूर्ति के लिए परिमार्जन करते हैं, ज़ोंबी से लड़ते हैं, और आशा करते हैं कि आप सभी जीवित अपने गंतव्य तक पहुंचेंगे, तो आपके पास न्यू जर्सी क्लर्क, मियामी वकील, केंटकी पुलिस, और अन्य प्रेरक पात्र हैं।


 

13.प्रोजेक्ट ज़ोम्बोइड-

यह ओपन-वर्ल्ड सर्वाइवल गेम आपको नॉक्स काउंटी के केंद्र में रखता है, जो कि ज़ोंबी से भरा हुआ है और सरकार द्वारा क्वारंटाइन किया गया है। एक उत्तरजीवी के रूप में, जिसे वास्तव में उक्त सरकार से कोई सहायता नहीं मिल रही है, आपको भूख, दर्द, थकान को दूर करने के लिए आपूर्ति ढूंढनी होगी, और धीमी गति से चलने वाली ज़ोंबी को दूर रखते हुए सचेत रहना होगा, जो हर दिन आपकी आजीविका को खतरे में डालती है। हालाँकि ज़ॉम्बीज़ अन्य खेलों की तरह तेज़ और उग्र नहीं हैं, फिर भी वे देखने लायक कुछ हैं, और इस प्रकार यह गेम बेहतरीन तरीके से तनावपूर्ण और रणनीतिक है।

 

14.Red Dead Redemption: Undead Nightmare-

उत्कृष्ट रेड डेड रिडेम्पशन को एक ज़ोंबी बदलाव मिलता है क्योंकि मरे नहींं ब्लैकवाटर शहर में उतरते हैं। हीरो जॉन मार्स्टन को अपनी पत्नी अबीगैल और चाचा को काटने और ज़ोम्बी करने के बाद पुनर्जीवित मृतकों को रोकना चाहिए, जो शहर में वायरस से घिरे हुए अभिशाप को उठाने और हर मोड़ पर ज़ोंबी से लड़ने का रास्ता तज़ोंबी रहे हैं। यह एक ज़ोंबी मोड़ के साथ क्लासिक रेड डेड गेमप्ले है, जो वास्तव में प्रतिभाशाली है। हो सकता है कि कुछ ऐसा ही आखिरकार रेड डेड रिडेम्पशन 2 में आए।


 

15.Resident Evil (Remake)-

जब मूल निवासी ईविल का यह एचडी रीमेक गेमक्यूब पर शुरू हुआ, तो यह गेम-चेंजर था। जिल वेलेंटाइन और क्रिस रेडफील्ड को आश्चर्यजनक नए चरित्र मॉडल, आवाज के काम और वातावरण के एक भव्य नए सेट के साथ देखकर खेल को और भी डरावना बढ़त मिली, जो अब तक के सबसे डरावने ज़ोंबी खेलों में से एक को और अधिक भयानक मामले में बदल देता है। एक मौलिक क्लासिक का यह अपडेट आज भी हर कल्पनीय तरीके से कायम है, और यह लेने और अनुभव करने के लायक है, खासकर यदि आपने कभी मूल नहीं खेला है।


16.Resident Evil 2 (Classic)-

उत्तरजीविता गेमिंग की दुनिया में इस पवित्र प्रविष्टि ने अपनी शुरुआत के समय सब कुछ बदल दिया, दुनिया को लियोन एस कैनेडी और क्लेयर रेडफील्ड को एक पुलिस अधिकारी के रूप में पेश किया और एक कॉलेज के छात्र ने ज़ोंबी से पीड़ित रेकून सिटी से बाहर निकलने की पूरी कोशिश की। लियोन के साथ काम के सबसे बुरे पहले दिन और क्लेयर अपने भाई क्रिस (मूल खेल से वही क्रिस) की तज़ोंबी में रहते हैं, यह जोड़ी पूरी तरह से तनावपूर्ण थ्रिलर के दौरान विभिन्न रास्तों पर अलग हो जाती है और अलग हो जाती है जो पहले से बेहतर हुई थी- हर तरह से महान मूल खेल।

 


17.Resident Evil 2 Remake-

रेजिडेंट ईविल 2 रीमेक उतना ही परफेक्ट है जितना कि रीमास्टर्स और एचडी वर्जन मिल सकते हैं, और यह बहुत कुछ कह रहा है कि पिछले कुछ वर्षों में कितने हुए हैं। Capcom ने पहले से ही उत्कृष्ट उत्तरजीविता हॉरर क्लासिक पर कुछ बिल्कुल आश्चर्यजनक जादू का काम किया, इसे पूरी तरह से जमीन से ऊपर तक रीमेक किया। धोखेबाज़ पुलिस अधिकारी लियोन एस कैनेडी और कॉलेज के छात्र क्लेयर रेडफ़ील्ड के साथ ज़ोंबी से तबाह रेकून सिटी की यात्रा में शामिल हों। जीत के लिए पुरानी, ​​नई चुनौतियों और उजागर करने के लिए बहुत सारे अन्य रहस्यों के साथ छिड़का हुआ बिल्कुल नई सामग्री है। चाहे आप एक नए या अनुभवी प्रशंसक हों, आप रैकून सिटी वापस जाना चाहेंगे और देखेंगे कि चीजें कैसे बदल गई हैं।


 

18.Resident Evil 4-

कई लोगों के लिए, रेजिडेंट ईविल 4 ज़ोंबी से भरी श्रृंखला में पहली प्रविष्टि थी जिसने उन्हें श्रृंखला में पहले स्थान पर ला दिया। यह PlayStation 2, Wii और Xbox 360 पर बाद में अपने जीवन चक्र में दिखाई दिया, लेकिन GameCube रिलीज़ पहला संस्करण है, और जैसे ही उन्होंने अपना पहला Ganado उड़ा दिया, सभी को प्यार हो गया। इसमें लियोन एस कैनेडी की नई, कठोर दृष्टि, नरक से त्वरित-समय की घटनाओं और एक उत्कृष्ट साजिश का मिश्रण था, यहां तक ​​​​कि रेजिडेंट ईविल के दिग्गजों को भी खड़ा होना था और ध्यान देना था। हालांकि यह यकीनन श्रृंखला की उत्तरजीविता डरावनी जड़ों से भटका हुआ था, यह एक एड्रेनालाईन-ईंधन वाली रोमांचकारी सवारी थी जिसने आने वाले वर्षों के लिए उद्योग पर एक स्थायी छाप छोड़ी, और अब तक के अब तक के सर्वश्रेष्ठ ज़ोंबी खेलों में से एक है।


 

19.Resident Evil 7-

कई किश्तों के लिए अधिक एक्शन-ओरिएंटेड कुछ एडवेंचर्स से कुछ समय के लिए स्विच करने के बाद, कैपकॉम ने रेजिडेंट ईविल को अपनी जड़ों में वापस ले लिया। पिछले कुछ खेलों से अधिक पहेली-उन्मुख कहानी के लिए सकारात्मक रूप से रेंगने वाले भय और आतंक से भरा हुआ है। खिलाड़ी एथन विंटर्स नाम के एक व्यक्ति का अनुसरण करते हैं, जो श्रृंखला के लिए बिल्कुल नया है, क्योंकि वह लापता पत्नी के लिए बेकर परिवार के ग्रामीण घर की खोज करता है - और कई जगहों पर, यह अब तक की सबसे डरावनी श्रृंखला है।


 

20.State of Decay 2-

जब जॉम्बीज की बात आती है, तो ओपन-वर्ल्ड सर्वाइवल गेम्स आमतौर पर एक भयानक अनुभव का टिकट होते हैं। यह स्टेट ऑफ डेके 2 के साथ सच है, जो खिलाड़ियों को एक समुदाय का निर्माण करने के लिए एक बोली में जीवित रहने के लिए कभी न खत्म होने वाली भीड़ के खिलाफ जीवित रहने के लिए पाता है। वस्तुओं के लिए मैला ढोने पर बहुत जोर दिया जाता है, लेकिन सह-ऑप नाटक आपूर्ति की खोज करने और आपकी खोज को विफल करने वाले मरे को मारने में मजेदार बनाता है। इसके अलावा, यह प्रविष्टि पिछले गेम की तुलना में बहुत अधिक पॉलिश है, और आप पाएंगे कि यह और भी कठिन है, इसके संतोषजनक मुकाबले और यथार्थवाद के लिए धन्यवाद।

 


21.Stubbs the Zombie in Rebel Without a Pulse-

अधिकांश ज़ोंबी गेम में आपने मरे नहींं को नष्ट कर दिया है। स्टब्स द ज़ोंबी आपको एक बनने देता है। आपका लक्ष्य? इंसानों को ढूंढो, मारो और उनका दिमाग खाओ, जो तुम्हें सेहत देगा और तुम्हें और ताकतवर बनाएगा। लेकिन आप सिर्फ एक रन-ऑफ-द-मिल ज़ोंबी नहीं हैं। आप ग्रेट डिप्रेशन के एक पूर्व ट्रैवलिंग सेल्समैन हैं, जो मारे जाने और एक ज़ोंबी में तब्दील होने से पहले सिर्फ खुशी की तज़ोंबी में है। क्या आप मांस की भूख के बावजूद प्यार पा सकते हैं? खैर, खेलकर पता करें, जाहिर है, अगर आप थोड़ा ब्रेन स्टेम स्नैकिंग कर सकते हैं।


 

22.Telltale's The Walking Dead-

टेल्टेल ने पुरस्कार विजेता कॉमिक श्रृंखला द वॉकिंग डेड के अपने चित्रण के साथ इसे पार्क से बाहर कर दिया, जिसमें पात्रों की एक मूल भूमिका थी, जिसने इसे खेलने वाले सभी के दिल और दिमाग पर तुरंत कब्जा कर लिया। युवा क्लेमेंटाइन के सरोगेट माता-पिता नायक ली एवरेट का परिचय देते हुए, इसने हम सभी को रोज़मर्रा के डर का सामना करने के लिए मजबूर किया, जैसे कि ज़ोंबी से सब कुछ खो देना, जबकि अभी भी उनसे लड़ना और जीवन की कुछ झलक बनाना। हालांकि टेल्टेल गेम्स दुख की बात है कि अब एक स्टूडियो के रूप में हमारे साथ नहीं है, इसने एक विरासत को पीछे छोड़ दिया है जिसे हम जल्द ही नहीं भूलेंगे: क्लेमेंटाइन इसे याद रखेगा।


 

23.The House of the Dead: Overkill-

यदि आप अपनी जॉम्बी फिल्में और गेम लजीज, खूनी और थोड़ा आर-रेटेड पसंद करते हैं, तो आप द हाउस ऑफ द डेड: ओवरकिल से रोमांचित होंगे, जिसमें आपने स्पष्ट भाषा से भरे रेल शूटर के हिस्से के रूप में ज़ोंबी को नष्ट कर दिया है, कर्कश चुटकुले, और हिंसक कल्पना जो एक पंथ फिल्म जैसा अनुभव बनाती है। टाइपिंग ऑफ द डेड संस्करण द्वारा और भी ठंडा बना दिया गया, जो बाद में शुरू हुआ, यह सबसे अजीब और सबसे प्रफुल्लित करने वाला ज़ोंबी गेम है जिसे आपने कभी देखा होगा।


 

24.The Last of Us-

नॉटी डॉग ने हमें अनचार्टेड: ड्रेक फॉर्च्यून और यादगार प्लेटफ़ॉर्मर क्रैश बैंडिकूट की सिनेमाई उत्कृष्टता कई साल पहले दी थी, लेकिन इसने द लास्ट ऑफ़ अस के साथ खुद को पीछे छोड़ दिया। यह जोएल नाम के एक व्यक्ति का अनुसरण करता है, जो कॉर्डिसेप्स कवक के उत्परिवर्तित तनाव के खिलाफ खुद का बचाव करने के तरीके की तज़ोंबी में किशोर लड़की ऐली के साथ यू.एस. -क्लिकर्स के रूप में जाना जाने वाला प्राणी। यह एक दिल दहला देने वाली और आकर्षक यात्रा है जिसे आप जल्द ही नहीं भूलेंगे, और रास्ते में एक सीक्वल है - इसलिए आगे बढ़ें और इसे तब तक खेलें जब तक आपके पास पकड़ने का समय हो।

 

 

25.ZombiU-

ZombiU विशिष्ट ज़ॉम्बी गेम का एक अनूठा रूप है जो आपको ज़ोंबी सर्वनाश (हाँ, फिर से) के उत्तरजीवी के रूप में खेलते हुए पाता है। इस बार, यह एक नष्ट हुए लंदन की पृष्ठभूमि के खिलाफ सेट है, जो ज़ोंबी के साथ रेंग रहा है। जब यह सामने आया, तो इसने Wii U गेमपैड का व्यापक उपयोग किया, टचस्क्रीन तत्वों और गेमपैड के जाइरोस्कोप के साथ संदर्भ-संवेदनशील कार्यों के लिए रोटेशन को समझने के लिए, जैसे कि ज़ोंबी को निष्पादित करना, उनसे बचना, या वस्तुओं के लिए क्षेत्रों को स्कैन करते समय पहेली को हल करना। यह बाद में PlayStation 4, Xbox One और PC पर शुरू हुआ, लेकिन Wii U संस्करण अब तक का सबसे पेचीदा था। इसके अलावा, यह शानदार लग रहा है।

 

 

26.डेड इफेक्ट-

डेड इफेक्ट सीरीज एक अच्छी जॉम्बी शूटर सीरीज है। इसमें खूबसूरती से ग्राफिक्स किए गए हैं और आप लाश, राक्षसों और अन्य सभी प्रकार के विज्ञान-फाई जीवों के ढेरों की शूटिंग कर रहे होंगे। इसमें एक आरपीजी तत्व भी शामिल है जो आपको अपने चरित्र को एक लड़ाकू मशीन में अपग्रेड करने, स्तर बढ़ाने और अन्यथा विकसित करने देता है। आपके चरित्र को उन्नत करने के लिए आपके पास 100 से अधिक प्रत्यारोपण होंगे, बुरे लोगों के खिलाफ उपयोग करने के लिए 40 से अधिक हथियार, और डेवलपर्स कुल गेम खेलने के लगभग 30 घंटे का दावा करते हैं। यहां बहुत सारी सामग्री है और यह अच्छे जॉम्बी गेम्स में से एक है। यह एक डेड स्पेस गेम के जितना करीब है, आप इसे मोबाइल पर प्राप्त कर सकते हैं।

 


 

27.डेड ट्रिगर 2-

डेड ट्रिगर 2 पुराने जॉम्बी गेम्स में से एक है। हालाँकि, अपडेट ने खेल को आज भी प्रासंगिक बनाए रखा। इसमें एक मीट्रिक टन मिशन, अच्छे ग्राफिक्स और बहुत अच्छे प्रथम-व्यक्ति यांत्रिकी शामिल हैं। साप्ताहिक मिशन, हार्डवेयर नियंत्रक समर्थन और इकट्ठा करने के लिए बहुत सारे हथियार भी हैं। जैसा हमने कहा, यह एक पुराना खेल है। जो लोग गेमिंग में नवीनतम की तलाश कर रहे हैं, वे इसके साथ एक कदम पीछे हट रहे हैं। हालांकि, यह अभी भी अधिकांश नए ज़ोंबी गेम और सामान्य रूप से एफपीएस गेम से बेहतर खेलता है।


 

28.Kill Shot Virus-

किल शॉट वायरस तुलनात्मक रूप से बोलने वाले नए ज़ोंबी खेलों में से एक है। यह गोली मारने और मारने के लिए एक टन लाश वाला पहला व्यक्ति शूटर है। इसमें सभ्य ग्राफिक्स, सरल शूटर नियंत्रण, मल्टीप्लेयर सामग्री और लीडरबोर्ड हैं। आपको 100 से अधिक मिशन भी मिलते हैं, इकट्ठा करने के लिए बहुत सारे गियर, और बहुत कुछ। यह एक फ्रीमियम गेम है और इसमें अन्य फ्रीमियम गेम की तरह ही बहुत सारी समस्याएं हैं। हालांकि, यह लंबे समय से पसंदीदा और पुराने ज़ोंबी निशानेबाजों जैसे अनकिल्ड और डेड ट्रिगर 2 के लिए एक अच्छा विकल्प है। अधिकांश उपयोगकर्ता शिकायतें फ्रीमियम तत्वों के बारे में हैं। खेल का खेल अच्छा है।


 

29.Into the Dead 2-

इनटू द डेड 2 नए जॉम्बी गेम्स में से एक है। यह अस्तित्व यांत्रिकी के साथ एक अनंत धावक है। आप यथासंभव लंबे समय तक दौड़ें और मरने की कोशिश न करें। खेल आपको विनाश के उपकरण प्रदान करता है। अन्य मिशनों, चुनौतियों और यहां तक ​​​​कि कुत्ते के साथियों का एक समूह भी है। ग्राफिक्स भी काफी अच्छे हैं। यह किसी भी चीज़ से अधिक आकस्मिक खेल है। यह फ्रीमियम स्टाइल इन-ऐप खरीदारी के साथ डाउनलोड करने के लिए भी मुफ़्त है।


 

30.Plants vs Zombies 2-

पौधे बनाम लाश 2 एक और ज़ोंबी उत्तरजीविता खेल है। यह ऊपर पृथ्वी पर अंतिम दिन से बहुत अलग है। इसमें रेट्रो ग्राफिक्स, व्यस्त लेकिन मनोरंजक गेम प्ले, और क्राफ्टिंग और बेस बिल्डिंग जैसे बहुत सारे सामान हैं। आपके चरित्र को भोजन, आराम और पानी की लगातार आपूर्ति की भी आवश्यकता है। बेशक, या तो भागने के लिए या साथ ही मारने के लिए एक टन ज़ॉम्बी हैं। यह सरल नियंत्रणों के साथ 2D है। ग्राफिक्स और नियंत्रण कितने सरल और रेट्रो हैं, यह आश्चर्यजनक रूप से मजेदार गेम है। खेल की शुरुआत खराब थी, लेकिन हाल की समीक्षाओं से संकेत मिलता है कि यह इसकी 4.1 रेटिंग (इस लेखन के समय) से बेहतर है।


 

31.Unkilled-

अनकिल्ड डेड ट्रिगर 2 का आध्यात्मिक उत्तराधिकारी है। इसमें थोड़े बेहतर ग्राफिक्स, मिशनों का एक समूह, बॉस की लड़ाई और ऑनलाइन PvP है। यह हार्डवेयर नियंत्रकों का भी समर्थन करता है। आप मिशन करते हैं, हथियार इकट्ठा करते हैं, और बहुत कुछ। ऑनलाइन PvP भी दो प्रकार के होते हैं। पहला एफपीएस शूटर और दूसरा स्किर्मिश ऑप्स है। यह विविधता के लिए अतिरिक्त सुविधाओं के समूह के साथ एक अच्छा आधार एफपीएस अनुभव प्रदान करता है। हालाँकि, यह एक फ्रीमियम गेम है, और इसमें बहुत सारे समान नुकसान हैं। हालांकि, यह आसानी से इस सूची में सबसे पॉलिश ज़ोंबी शूटर है।


 

32.ज़ोंबी गनशिप-

ज़ोंबी गनशिप उत्तरजीविता नए ज़ोंबी खेलों में से एक है। यह ज़ोंबी गनशिप श्रृंखला में अगला गेम है। यह पहले गेम से बेस मैकेनिक्स है। आप लोगों को बचाने के लिए एक हेलीकॉप्टर में बैठते हैं और लाश को नीचे गिराते हैं। इसमें कुछ नए यांत्रिकी भी शामिल हैं, आप एक आधार बना सकते हैं, सैनिकों को तैनात कर सकते हैं, और पहले गेम की तुलना में कई और लाशों को मार सकते हैं। वे जो हैं उसके लिए ग्राफिक्स अच्छे हैं और खेल अद्वितीय लगता है। यह एक फ्रीमियम शीर्षक है, लेकिन यह वास्तव में इसके बारे में एकमात्र बुरी बात है।


 

33.ज़ोंबी रोडकिल-

ज़ोंबी रोडकिल एक मजेदार छोटा ज़ोंबी-थीम वाला आर्केड गेम है। खिलाड़ी ज़ोंबी सर्वनाश के माध्यम से अपना रास्ता चलाते हैं। आप लाश को मारते हैं, मौत से बचते हैं, और अपनी कार पर कूदने वाली लाश को गोली मारते हैं। यह हमें ज़ोंबी हाईवे की बहुत याद दिलाता है, एक ऐसा गेम जो अब Google Play पर उपलब्ध नहीं है। यह उतना ही करीब है जितना इन दिनों मिलता है। खेल में दस हथियार, पांच वाहन, एक कहानी मोड, एक अंतहीन मोड और सात प्रकार की लाश भी शामिल है। यह फ्री-टू-प्ले शीर्षक के लिए बुरा नहीं है।