फिल्म डाउनलोड करने वाला ऐप्स
Movie Download Karne Wala Apps
 


10+ फिल्म डाउनलोड करने वाला ऐप्स | Best Free Full Movie Download Karne Wala Apps


फिल्म डाउनलोड करने वाला ऐप्स

दोस्तों क्या आप एक बेस्ट फ्री फुल मूवी डाउनलोड करने वाली एप्स खोज रहे है ? तो इस लेख में हम आपको गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध एंड्रॉइड के लिए 10 सर्वश्रेष्ठ/बेस्ट फ्री फुल मूवी डाउनलोड एप्स का पता लगाने में मदद करेंगे, जिनका उपयोग करके आप फिल्मों को फ्री में फुल मूवी लाइव या डाउनलोड करके देख सकते हैं।

 

हमने आपकी सुविधा के लिए सभी एप्स के डाउनलोड लिंक भी नीचे दिए है ताकि आप यही से सीधे फ्री में फुल फिल्म डाउनलोड करने वाला ऐप्स डाउनलोड कर सके तो चलिए जानते है की वो कोनसे बेस्ट मूवी डाउनलोड करने वाले एप्स है

 

खूब सारी अच्छी अच्छी कहानियां और गेम्स- 


स्मार्टफोन ने फिल्मों और टीवी शो को देखने के तरीके में पूरी तरह से क्रांति ला दी है। हम यहाँ फिल्म डाउनलोड करने वाले ऐप्स की सूची दे रहे है जो आपको फिल्मों को फ्री में फुल मूवी देखने और डाउनलोड करने में मदद करेंगे।

10+ फिल्म डाउनलोड करने वाला ऐप्स-


1. यूट्यूब | YouTube फिल्म देखने और डाउनलोड करने वाला ऐप्स

 

हमारी इस फ्री फुल फिल्म डाउनलोड करने वाली ऐप्स की सूची में पहला नाम यूट्यूब का है यूट्यूब पहले से आपके स्मार्टफोन में मोजूद है और अगर नहीं है तो नीचे दिए लिंक से डाउनलोड करले। दोस्तों  YouTube के पास फिल्मों का एक विशाल संग्रह है। कई पुरानी फिल्म प्रोडक्शन कंपनियों द्वारा अपने Youtube चैनलों पर फ़िल्में/मूवी अपलोड की जाती हैं। इसके अलावा अधिकांश फिल्म निर्माता YouTube पर अपनी बनाई फिल्मों को अपलोड करते हैं इसलिए अगर आप फ्री फुल फिल्म डाउनलोड करने वाली ऐप्स की तलाश में हैं तो Youtube एक बढ़िया विकल्प है!

 

और सबसे अच्छी बात यह है कि आप Youtube पर नवीनतम फिल्में भी खरीद सकते हैं। इसके अलावा YouTube बेजोड़ फ्री लाइव फिल्म देखने की गुणवत्ता, गति और विश्वसनीयता प्रदान करता है। कुछ उपयोगकर्ता ऐसे भी हैं जो अपने चैनल पर पूरी फिल्म अपलोड करते हैं। तो चलिए youtube पर फ्री में मूवी देखते हैं।

 

ये भी पढ़ें -

10+ फिल्म डाउनलोड करने वाला ऐप्स-


2. टुबी | Tubi फिल्म डाउनलोड करने वाला ऐप्स

 

टुबी हजारों हिट फिल्में और टीवी श्रृंखला फ्री में प्रदान करता है। वैसे, टुबी एक बहुत ही अच्छी तरह से विकसित एप्स है जिसके उपयोग से आप फ्री फिल्में डाउनलोड कर सकते हैं।

 

टुबी उपयोगकर्ताओं को व्यक्तिगत बुकमार्क करने की अनुमति देता है जो वे वीडियो देखना चाहते हैं। इसके अलावा नए टीवी शो और फिल्मों को साप्ताहिक आधार पर संग्रह में जोड़ा जा सकता है।

 

टुबी पर अधिकांश सामग्री एचडी गुणवत्ता में उपलब्ध है। टुबी में एक समर्पित "नॉट ऑन नेटफ्लिक्स" श्रेणी भी है। आप अपनी पसंदीदा फिल्मो और नाटकों को फ्री में फुल डाउनलोड करके देख सकते हैं क्योंकि टुबी क्रोमकास्ट, ऐप्पल टीवी, रोकू डिवाइस, अमेज़ॅन फायर टीवी और कई अन्य फ्री लाइव फिल्म देखने की डिवाइसों का समर्थन करता है। टुबी 100% कानूनी है और असीमित फ्री लाइव फिल्म देखने के लिए प्रदान करता है।

 


10+ फिल्म डाउनलोड करने वाला ऐप्स-


3. पॉपकॉर्न टाइम | Popcorn Time फिल्म डाउनलोड करने वाला ऐप्स

 

Popcorn Time विंडोज़ और एंड्रॉइड में सर्वश्रेष्ठ मूवी डाउनलोडर ऐप में से एक है। पॉपकॉर्न टाइम का प्रमुख आकर्षण यह है कि इसकी सारी सामग्री सीधे टोरेंट से प्रवाहित होती है। नतीजतन आप पॉपकॉर्न टाइम पर लगभग हर टीवी शो या फिल्म देख सकते हैं।

 

पॉपकॉर्न टाइम पर अधिकांश सामग्री उच्च-परिभाषा गुणवत्ता में उपलब्ध है और सेवा उपशीर्षक भी प्रदान करती है। पॉपकॉर्न टाइम विंडोज, एंड्रॉइड, आईओएस, मैकओएस और लिनक्स जैसे सभी प्रमुख प्लेटफार्मों पर उपलब्ध है। पॉपकॉर्न टाइम भी कुछ प्रभावशाली यूआई अनुकूलन उपकरण प्रदान करता है और आप ऐप की भाषा भी बदल सकते हैं।

 


10+ फिल्म डाउनलोड करने वाला ऐप्स-


4. लाइफटाइम | Lifetime फिल्म डाउनलोड करने वाला ऐप्स

 

लाइफटाइम एंड्रॉइड के लिए एक और बेस्ट मूवी ऐप है जो फ्री टीवी शो और फिल्मों की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करता है। इस ऑन-डिमांड सेवा में पुरानी विज्ञान-फाई फिल्मों और गीक-वृत्तचित्रों का एक विशाल संग्रह है।

 

लाइफटाइम एप पर मिलने वाली अधिकांश सामग्री यू.एस. आधारित उपग्रह टेलीविजन चैनल लाइफटाइम से प्राप्त की जाती है।

 

फ्री के लिए लाइफटाइम एप्स को एन्जॉय करने के लिए आपको अपने चैनल ऑपरेटर को क्रेडेंशियल या आईडी प्रदान करना होगा। कुल मिलाकर, यह ऑनलाइन फिल्में देखने के लिए एक बेहतरीन फ्री मूवी डाउनलोडर ऐप है।

 

10+ फिल्म डाउनलोड करने वाले ऐप्स | Best Free Full Movie Download Karne Wala Apps

 


10+ फिल्म डाउनलोड करने वाला ऐप्स-


5. इफ्लिक्स | iflix फिल्म डाउनलोड करने वाला ऐप्स

 

दोस्तों iflix भी सबसे अच्छे android मूवी ऐप्स में से एक है। iflix हमेशा के लिए फ्री ऐप होने का दावा करता है और यह विज्ञापनों द्वारा वित्त पोषित है। Iflix का उपयोग करके आप एक ही समय में दो डिवाइसेस पर फ्री में फुल मूवी डाउनलोड करके देख सकते है या डाउनलोड कर सकते हैं।

 

iflix को आसानी से Google Playstore से डाउनलोड किया जा सकता है। Iflix पर अधिकांश सामग्री 720p या 1080p में उपलब्ध है। iflix पर सामग्री भाषा, मूवी शैलियों के आधार पर अलग-अलग वर्गों में बहुत अच्छी तरह से अलग है, और समाचार और बच्चों के लिए भी एक समर्पित अनुभाग है।

 

10+ फिल्म डाउनलोड करने वाला ऐप्स-


6. वदु | Vudu फिल्म डाउनलोड करने वाला ऐप्स

 

हमारी इस फ्री मूवी ऐप्स सूची में छट्ठे नंबर पर Vudu है। आप सीधे Vudu को गूगल प्लेस्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं। Vudu उपयोगकर्ताओं को अपने एंड्रॉइड स्मार्टफोन, टैबलेट और टीवी बॉक्स पर एचडी फिल्में और टीवी शो देखने और किराए पर लेने की अनुमति देता है।

 

यह ध्यान देने योग्य है कि Vudu उपयोग करने के लिए पूरी तरह से फ्री है लेकिन आपको इस ऐप का आनंद लेने के लिए विज्ञापनों को देखना होगा। Vudu स्पष्ट ध्वनि के लिए डॉल्बी विजन एचडीआर के साथ मिलकर 4K यूएचडी तक की आश्चर्यजनक वीडियो गुणवत्ता प्रदान करता है।

 

10+ फिल्म डाउनलोड करने वाला ऐप्स-


7. मोडब्रो | Modbro Movie डाउनलोड करने वाला App

 

Modbro फिल्मों को फ्री लाइव फिल्म देखने की और डाउनलोड करने के लिए एक उत्कृष्ट मूवी डाउनलोडर है। इस एप्लिकेशन की अधिकांश सामग्री उच्च-परिभाषा गुणवत्ता में उपलब्ध है। इसके अलावा फ्री लाइव फिल्म देखने की और डाउनलोड करने की गति भी विश्वसनीय है और Modbro फ्री फिल्मों और टीवी शो का एक विशाल संग्रह प्रदान करता है।

 

Modbro पर सामग्री बहुत अच्छी तरह से व्यवस्थित है और भाषा और शैली जैसे खोज फ़िल्टर सामग्री को खोजना आसान बनाते हैं। Modbro APK की इंस्टाल प्रक्रिया किसी भी अन्य एप्लिकेशन के समान है। नई फिल्म को फ्री डाउनलोड करने के लिए आप Modbro का उपयोग कर सकते हैं।

 

फिल्म डाउनलोड करने वाले ऐप्स | Best Free Full Movie Download Karne Wala Apps

 

10+ फिल्म डाउनलोड करने वाला ऐप्स-


8. पॉपकॉर्नफ्लिक्स - मूवीज टीवी फ्री | Popcornflix™- Movies.TV.Free Movie डाउनलोड करने वाला App

 

पॉपकॉर्नफ्लिक्स फ्री मूवी डाउनलोड के लिए सही एप्लिकेशन है। यदि आप एक दिन में दो फिल्में देखते हैं तो पॉपकॉर्नफ्लिक्स के पास उच्च परिभाषा में उपलब्ध लगभग 700 फ्री फिल्मों का एक व्यापक संग्रह है। यह कैटलॉग आपके लिए एक वर्ष के लिए पर्याप्त है ।

 

इसके अलावा पॉपकॉर्नफ्लिक्स नियमित रूप से अपडेट होता रहता है और एप्लिकेशन में अधिक नई फिल्में जोड़ता है। पॉपकॉर्नफ्लिक्स पर फिल्में कॉमेडी, रोमांस, फैमिली, किड्स, ड्रामा, अर्बन, एक्शन, थ्रिलर्स, हॉरर, एस्पानोल, डॉक्यूमेंट्रीज, बॉलीवुड और बहुत सारी विभिन्न शैलियों की फ़िल्में बहुत अच्छी तरह से व्यवस्थित हैं।

 

पॉपकॉर्नफ्लिक्स को आसानी से प्लेस्टोर से डाउनलोड किया जा सकता है। इस एप्लिकेशन पर कोई प्रतिबंध नहीं है इसलिए आप जितना चाहें उतनी फिल्मे देख सकते हैं।

 

10+ फिल्म डाउनलोड करने वाला ऐप्स-


9. क्रैकल | Crackle Movie डाउनलोड करने वाला App

 

Crackle एंड्रॉइड के लिए सर्वश्रेष्ठ फ्री मूवी ऐप में से एक है जो एंड्रॉइड और आईओएस उपयोगकर्ताओं दोनों के लिए उपलब्ध है। Crackle के पास टीवी शो और विशेष फिल्मों का एक अच्छा संग्रह है। इसके अलावा, क्रैकल सबसे तेज फ्री लाइव फिल्म देखने की गति प्रदान करता है और यूआई साफ और नेविगेट करने में आसान है।

 

Crackle कुछ विज्ञापन प्रदर्शित करता है लेकिन यह एक बड़ा इशू नहीं हैं। Crackle में शैली, वर्णमाला क्रम, पूर्ण एपिसोड, हाल ही में जोड़े गए, ट्रेलरों, क्लिप और बहुत कुछ जैसी प्रभावशाली फिल्टर विशेषताएं हैं।

 

एक बार जब आप लॉग-इन करते हैं तो एप्लिकेशन व्यक्तिगत सामग्री का सुझाव देना शुरू कर देगा। क्रैकल पर भी फिल्म देखने अथवा डाउनलोड करने की कोई सीमा नहीं है।

 

10+ फिल्म डाउनलोड करने वाला ऐप्स-


10. मेगाबॉक्स एच.डी. | Megabox HD Movie डाउनलोड करने वाला App

मेगाबॉक्स एचडी फ्री मूवी डाउनलोड के लिए एक और उपयोगी एप्लिकेशन है। जैसा कि ऐप के नाम से पता चलता है कि मेगाबॉक्स पर अधिकांश सामग्री एचडी गुणवत्ता में उपलब्ध है। आप ऑफ़लाइन देखने के लिए फ्री फिल्मों को फ्री में फुल मूवी डाउनलोड करके देख सकते है या डाउनलोड कर सकते हैं।

 

मेगाबॉक्स एचडी प्लेस्टोर पर उपलब्ध नहीं है, इसलिए आपको एप्लिकेशन को मैन्युअल रूप से डाउनलोड करना होगा और फिर इंस्टॉल करना होगा। मेगाबॉक्स एचडी विंडोज और मैकओएस के लिए भी उपलब्ध है। इसलिए आप अपनी फिल्मों और टीवी शो का आनंद बड़े पर्दे पर ले सकते हैं। मेगाबॉक्स एचडी में कुछ नए टीवी शो और फिल्मों का एक अच्छा संग्रह है।

 

यदि आप मेगाबॉक्स एचडी पर एक फ्री अकाउंट बनाते हैं तो आप अपनी वॉचलिस्ट में फिल्में ऐड कर सकते हैं।

 

 निष्कर्ष-

दोस्तों ये थी हमारी पसंदीदा फ्री लाइव फिल्म/मूवीज देखने और ऑनलाइन फ्री डाउनलोड करने के लिए कुछ बेस्ट फ्री एप्स, दोस्तों यदि आपको अन्य कोई फ्री मूवी डाउनलोडिंग एप्लिकेशन अच्छी लगती हो तो आप नीचे दिए गए कमेंट बॉक्स में हमारे और अन्य भाइयों के साथ शेयर कर सकते है ।