fruit wala game
fruit wala game
 

Fruit Wala Game-फ्रूट वाला गेम

दोस्तों आज की हमारी पोस्ट में हम आपको 10 बेस्ट fruit wala game की जानकारी देंगे और अगर आप इनको डाउनलोड करना चाहो तो लिंक निचे दिया हुआ है |

1.Fruit Ninja Classic-

दोस्तों इस fruit wala game में आप सिर्फ फलों को काटें, गलती से बमों को न काटें – एडिक्शन वाला फ्रूट निंजा game एक्शन के साथ शुरुआत करने के लिए आपको बस इसका नाम ही पता होना चाहिए!

 

फिर वहां से, अपने कौशल का विस्तार करने के लिए क्लासिक, ज़ेन और प्रशंसकों के पसंदीदा आर्केड मोड की बारीकियों का पता लगाएं। एक उच्च स्कोर के लिए स्लाइस करें, अधिकतम इफ़ेक्ट के लिए पॉवरअप और विशेष केले का उपयोग करें, और मल्टी-स्लाइस अनार पर क्रेजी हो जाएं।

 

सभी ब्लेड और डोजो का अब गेमप्ले पर अनूठा प्रभाव है। दस-फलों वाली ग्रेट वेव चाहते हैं? दोस्तों ध्यान रखो जो उछलते बादल आते है वो कभी एक फल नहीं गिराते? तो दोस्तों एन्जॉय करो इस fruit wala game को |


DOWNLOAD LINK


2.Fruit Fancy-

फ्रूट फैंसी सबसे लोकप्रिय फ्रूट पजल game  है!


इसमें रहस्यमय फ्रूट पोर्टल्स, मैजिकल key, बम और बर्फ के टुकड़े हैं ... बहुत सारे रसीले फल भी हैं! मस्ती और मिठास के सैकड़ों LEVEL आपका इंतजार कर रहे हैं!


दोस्तों यह fruit wala game मेरे द्वारा खेले गए मेरे 2 सबसे पसंदीदा खेलों में से एक है! इसे कोई भी खेल सकता है। मैंने अपनी 7 साल की पोती और अपनी 66 साल की मां को को भी ये game खिलाया है और हम सभी इस game से प्यार करते हैं।


दोस्तों  मुझे यह खेल पसंद है, जब मैंने इसे खेलना शुरू किया तो यह बहुत दिलचस्प था लेकिन में 17 LEVEL तक पहुँच गया था  उसके बाद LEVEL में बहुत सारी कठिनाइयाँ हैं और किसी के लिए 100 तरबूज, 100 स्ट्रॉबेरी और 100 ब्लूबेरी खोजने में बहुत कम समय मिलता है। एक ही समय में | फिर भी ये fruit wala game काफी पसंद किया जाता है |

 

DOWNLOAD LINK


3. Sweet Fruit Candy-

स्वीट फ्रूट कैंडी सर्वश्रेष्ठ मैच-3 खेलों में से एक है! क्लासिक एलिमिनेशन गेम, नया प्ले नया गेम प्रॉप्स! लाखों अन्य खिलाड़ियों के साथ इस खेल को खेलने के लिए अपने माइंड  को चालू करें।


दोस्तों इसमें कैंडी की दुनिया की खोज में सभी प्रकार के सरप्राइज हैं।


मैं वास्तव में इस खेल को पसंद करता हूं और खेलना जारी रखना पसंद करता हूँ । दोस्तों में इस game को 5 रेटिंग दूंगा क्योंकि इसमें बहुत एन्जॉय मिलता है और अच्छा टाइम पास होता है |


DOWNLOAD LINK


ये भी पढ़ें -


4. Fruit Cut 3D-

फ्रूट कट 3डी में बहुत सारे फल हैं जैसे ऑरेंज कैम, अनानास, नारियल, केला, तरबूज और कई अन्य फल |


रियल आवाज के साथ 3डी ग्राफिक्स फ्रूट कट 3डी आपको एक शानदार अनुभव देगा।


दोस्तों अगर आप ये fruit wala game डाउनलोड करना चाहते है तो आप निचे दिए डाउनलोड लिंक पर क्लिक करें |

 

DOWNLOAD LINK


5. Fruit Burst-

दोस्तों ये fruit wala game नवीनतम और सर्वश्रेष्ठ मैच गेम है ।इसमें आपको मैच करना होता है और फिर आपको पॉइंट मिलते है |

स्वादिष्ट फलों को बर्स्ट करने के लिए बोर्ड पर दो टुकड़ों को एक ही तरह के तीन या अधिक की एक पंक्ति से मिलाएं या स्वैप करें। पहली बाइट से ही आप फ्रूट बर्स्ट के आदी हो जाएंगे!

 यह अनंत LEVEL के साथ रचनात्मक खेल है और मस्त fruit wala game है ।

-अद्भुत गेमप्ले - एक ही तरह की तीन या अधिक पंक्तियों को लिंक करने के लिए अपनी उंगली स्वाइप करें।

 

DOWNLOAD LINK


6. Fruits Cooking - Juice Maker-

दोस्तों इस fruit wala game में आप तरबूज का जूस बनाने, अंगूर पकाने, संतरे का रस पीने, जामुन आइसक्रीम का स्वाद लेने और सेब केक खाने के लिए पहेली सीखने का खेल, बच्चों के लिए अच्छे अच्छे game !


फ्रूट्स कुकिंग - जूस मेकर फॉर टॉडलर्स पज़ल गेम बच्चों के लिए इसमें मज़ेदार खाना है - छोटी लड़कियों और छोटे लड़कों के लिए गार्डन फ़ार्म में 9 प्रकार के रंगीन फ्रूट के साथ गेम बनाना!


मैं इसे बिल्कुल प्यार करता हूँ! यह आपको फलों के बारे में बताता है, और आप पेय और पाई और पॉप्सिकल्स बना सकते हैं! फ्रूट बहुत  प्यारे हैं

 

DOWNLOAD LINK


7. Toddler Learning Fruit Games-

बच्चों के लिए फल और सब्जियां ”1 से 4 साल की उम्र के बच्चों के लिए एक मुफ्त शैक्षिक खेल है। यह "प्रकृति फॉर टॉट्स" ऐप का संक्षिप्त संस्करण है।

अपने बच्चे के साथ, आप फलों और सब्जियों के नाम सीखते हुए उनकी अद्भुत फोटो देख सकते हैं!


बच्चे द्वारा सभी फ्लैशकार्डों को देखने के बाद, वह यह देखने के लिए एक मजेदार टेस्ट ले सकता है कि बच्चा कितने शब्दों को जानता है।


इसमें शब्द बहुत स्पष्ट हैं और बच्चों द्वारा आसानी से समझे जा सकते हैं। चित्र वास्तविक जीवन के चित्र होते हैं और अंत में टेस्ट  वास्तव में बच्चों को उपलब्धि की भावना देने में मदद करते हैं। केवल पहली तीन लाइन (फल, सब्जियां और बेरी) मुफ्त हैं, बाकी को एक अलग ऐप पर खरीदा जाएगा। लेकिन स्टार्ट करने वाले लोगों के लिए यह एक शानदार शुरुआत है |

DOWNLOAD LINK


8. Bubble Fruit-

इस नए Bubble Fruit गेम में बड़े पैमाने पर फ्रूट बर्स्ट बनाने के लिए फलों के बबल को गोली मारो! चुनौती देने के लिए 800 से अधिक LEVEL आपकी प्रतीक्षा कर रहे हैं!

Bubble शूटर एंजेला को सभी प्रकार के फलों को इकट्ठा करने, फंसे बिल्ली के बच्चे को मुक्त करने और भिंडी इकट्ठा करने में मदद करें। क्या आप फ्रूट ब्लास्ट एडवेंचर के लिए तैयार हैं?

DOWNLOAD LINK


Bubble Fruit विशेषताएं:

मुझे यह बहुत पसंद आया लेकिन इस अपडेट में यह काफी अच्छा था और हम लेवल चार्ट पहले जैसा चाहते हैं यदि यह पहले जैसा हो जाये  हैं तो आपको 5 रेटिंग मिलते हैं और इसे और अधिक रोचक बनाने के लिए कुछ और ध्वनि प्रभाव प्रदान करते हैं

 


9.FRUIT LINK- LINE BLAST-

यदि आप कुछ विशेष खोज रहे हैं, तो फ्रूट लिंक-ब्लास्ट लाइन आजमाएँ;

यदि आप सामान्य मैच गेम से ऊब चुके हैं, तो फ्रूट लिंक-ब्लास्ट लाइन का प्रयास करें;

 

फ्रूट्स लिंक विभिन्न शैली के साथ एक लोकप्रिय और अद्वितीय पहेली खेल है। इसमें सुंदर फूल, चमकीला बहता पानी, शरारती जानवर हैं।

 

Fruits Link में आप एक ही रंग के तीन या अधिक फलों को आसानी से जोड़ सकते हैं। जब आप इसके माध्यम से फिसलते हैं तो इसका एक अनूठा अनुभव होता है

 

मुझे वास्तव में यह fruit wala game खेलने में मज़ा आता है, यह मज़ेदार है, यह मनोरंजक है, और यह चुनौतीपूर्ण है। कई बार मैं इसकी चुनौती में इस कदर फंस जाता हूं कि मुझे रुकने में परेशानी होती है।

दोस्तों ये fruit wala game बहुत शानदार अनुभव देता है क्योंकि इसमें स्वाइप करने में जो मजा है वो किसी और में नही है |

 

DOWNLOAD LINK


10. FRUIT DIARY MATCH 3 GAMES-

सबसे अच्छा fruit wala game जिसमे मैच पजल खेल खेलें! इसमें  वाईफाई की जरूरत नहीं!


फलों की डायरी में आपका स्वागत है, सबसे अच्छा फ्रूट मैच 3 ऑफ़लाइन गेम! वाईफाई की जरूरत नहीं!


इस game में आप अपने पालतू जानवर के साथ साहसिक कार्य करेंगे - शांत द्वीप और उसकी कहानी का पता लगाने के लिए इसमें आपके साथ एक नारंगी प्यारा पिल्ला भी होगा ।

 

गेमप्ले सरल है लेकिन बहुत ही मजेदार है। बस 3 फलों का मिलान करने के लिए अदला-बदली करें और अगले LEVEL तक जाने के लिए उन सभी को बर्स्ट कर दें।

दोस्तों अगर आप game खेल कर ऊब महसूस करते हो तो ? ये फलों की डायरी वयस्कों के लिए उबाऊ समय गुजारने, अपने मस्तिष्क को सक्रिय रखने और तनाव दूर करने के लिए सबसे अच्छा मुफ्त मिलान वाला खेल है।

 

फ्रूट डायरी की विशेषताएं:-

1.रसदार फल और बर्स्ट

2. ग्राफ़िक्स रंग में चमकीले हैं!

3. संतरा, आड़ू, अंगूर... सभी फल रसीले और ताजे लगते हैं!

4. फलों का मिलान करें और बर्स्ट का मज़ा लें!

5.अभियान स्टोरी

6. आगे बढ़ने के लिए चुनौतीपूर्ण लेवल को पूरा करें!

7.अलग-अलग दृश्यों को अनलॉक करें, जैसे गांव, रेगिस्तान, बर्फ का मैदान वगैरह!

8. प्रत्येक मेल खाने वाली पजल को रचनात्मक रूप से डिजाइन किया गया है!

9. क्लासिक लेकिन लत लगने वाला मैच 3 गेमप्ले आपको कभी बोर नहीं करेगा!

10.ब्रेन टेस्ट और तनाव से राहत

11.मनोरंजक पहेलियाँ अक्सर दिखाई देती हैं!

12. यह सीखना आसान है लेकिन इसमें महारत हासिल करना कठिन है। क्या ब्रेन टेस्ट है!

 13.पहेलियों को तोड़ना वास्तव में वयस्कों के लिए दैनिक तनाव से राहत देता है!

14.कोई Wifi नहीं? कोई बात नहीं

15.वाईफ़ाई के साथ, आप नवीनतम घटना और बोनस प्राप्त कर सकते हैं!

16. कोई Wifi नहीं? आप अभी भी जितने चाहें उतने LEVEL ऑफ़लाइन खेल सकते हैं!

17.बहुत सारे मुफ्त पुरस्कार

18. स्टार चेस्ट, लकी स्पिन, नए उपयोगकर्ता बोनस आपके लिए सभी तैयार हैं!

19.उन सभी को जीतने के लिए मिलान वाली पहेलियों को हल करें!

 

DOWNLOAD LINK


दोस्तों उपर मैंने आपको बेस्ट 10 fruit wala game की जानकारी दी है अगर आप इनको डाउनलोड करना चाहते हो तो निचे दिए डाउनलोड लिंक पर क्लिक करें | धन्यवाद् दोस्तों |