कार पार्किंग गेम
कार पार्किंग गेम
 

कार पार्किंग गेम: कार का गेम

दोस्तों कार पार्किंग गेम के साथ समय काटने के बारे में आपका क्या ख्याल है? तो दोस्तों पार्किंग गेम के साथ आपको बहुत मज़ा आएगा जो बहुत सारे अलग-अलग ड्राइविंग अनुभव प्रदान करता है! आप पार्किंग में कितने अच्छे हैं? आप पार्किंग गेम के साथ खुद को परख सकते हैं और सुधार सकते हैं। Android के लिए बहुत सारे पार्किंग गेम हैं, इसलिए हमने आपके लिए Android के लिए सर्वश्रेष्ठ पार्किंग गेम सूचीबद्ध किए हैं।

कार पार्किंग गेम: कार का गेम


1.कार ड्राईवर 4-

गेम का मूल्य: नि: शुल्क

दोस्तों सोचो कैसे एक चुनौतीपूर्ण पार्किंग खेल खेलने के बारे में? कार चालक 4 ठीक उसी के लिए विकसित किया गया था! अपने अपग्रेड  ग्राफिक्स और 490 चुनौतीपूर्ण लेवल्स के साथ, गेमर्स द्वारा गेम को पसंद किया जाता है। इसके अतिरिक्त, गेम में सात अलग-अलग कारें, उच्च-गुणवत्ता वाले वाहन, सात अलग-अलग थीम और पार्किंग के लिए विशेष रूप से डिज़ाइन की गई वस्तुएँ हैं।

 

 DOWNLOAD LINK


2.एडवांस कार पार्किंग: कार गेम्स-

गेम का मूल्य: नि: शुल्क-

एडवांस कार पार्किंग अपने उच्च गुणवत्ता वाले ग्राफिक्स के साथ Android के लिए सबसे अच्छे पार्किंग गेम में से एक है। यह गेम, जो एक 3D पार्किंग गेम है, बिना WIFI के खेला जा सकता है।

 

इसके अलावा, गेम में 512 अलग-अलग लेवल् हैं, और प्रत्येक लेवल् का अपना अनूठा इलाका है। जैसे-जैसे आप आगे बढ़ते हैं, आप प्रभावी रूप से अपने पार्किंग कौशल में सुधार करेंगे। दाएं या बाएं हाथ की ड्राइव कार चुनें जो आपको सूट करे और खुद को परखें। आपको इस गेम के साथ एक रीयलिस्टिक अनुभव होगा, जिसमें रेसिंग गेम की तरह स्टीयरिंग सटीक है। एडवांस कार पार्किंग में खूब मोड़, तीखे मोड़ और विभिन्न बाधाएँ हैं, और खिलाड़ियों से उम्मीद की जाती है कि वे बाधाओं से टकराए बिना खेल को पूरा कर दें, अन्यथा आपका खेल खत्म हो जाएगा, और वे फिर से पहले लेवल् खेलेंगे। यह गेम, जो खाली समय बिताने के लिए एक बढ़िया विकल्प है, इसकी रीयलिस्टिक  कार ध्वनियों के साथ गेम प्रेमियों द्वारा सराहना की जाती है।


DOWNLOAD LINK


कार पार्किंग गेम: कार का गेम


3.कार पार्किंग मल्टीप्लेयर-

गेम का मूल्य: नि: शुल्क

यह गेम पार्किंग गेम से कहीं अधिक है, यह एंड्रॉइड के लिए सबसे अच्छे पार्किंग गेम में से एक है! कार पार्किंग मल्टीप्लेयर अपने ओपन-वर्ल्ड मल्टीप्लेयर मोड के साथ हजारों खिलाड़ियों के साथ खेलने का मौका देता है। रीयलिस्टिक  गैस स्टेशनों और कार सेवाओं के साथ रीयलिस्टिक  अनुभव का आनंद लें! मल्टीप्लेयर रेस में असली खिलाड़ियों के साथ प्रतिस्पर्धा करें और उन्हें हरा दें! अपनी मित्र सूची का विस्तार करें और वॉयस चैट के साथ एक इंटरैक्टिव गेमिंग अनुभव प्राप्त करें।

 

इसके अलावा, कार पार्किंग मल्टीप्लेयर एक उच्च-गुणवत्ता और विस्तृत खुली दुनिया प्रदान करता है जिसमें रीयलिस्टिक  आंतरिक सज्जा वाली 100 कारें, 16 अलग-अलग खिलाड़ियों की खाल और आंतरिक डेकोर वाली इमारतें हैं। खेल में 82 पार्किंग लेवल् और विभिन्न वाहन (पिकअप ट्रक, ट्रक, टो ट्रक, खेल और क्लासिक कार) हैं। खिलाड़ी अपने वाहन को एडजस्टेबल सस्पेंशन, व्हील एंगल, इंजन ट्यूनिंग और विज़ुअल ऑटो-टंग्स के साथ कस्टमाइज़ भी कर सकते हैं।

 

DOWNLOAD LINK


4.हार्ड ट्रक पार्किंग ट्रक गेम-

गेम का मूल्य: नि: शुल्क

खेल विशिष्ट रूप से डिज़ाइन किए गए रीयलिस्टिक फिजिकल-आधारित कंट्रोल्स और इसके सभी अद्वितीय एंगल के साथ एक रीयलिस्टिक  ट्रक पार्किंग अनुभव प्रदान करता है। खेल में 3डी ट्रक ड्राइविंग सिम्युलेटर के साथ अपने पार्किंग कौशल में सुधार करें! हार्ड ट्रक पार्किंग गेम खिलाड़ियों को उच्च गुणवत्ता वाले ग्राफिक्स, उच्च संवेदनशीलता और विभिन्न कैमरा एंगल  के साथ एक रीयलिस्टिक  अनुभव देता है।

DOWNLOAD LINK

 

कार पार्किंग गेम: कार का गेम


5.पार्किंग रीलोडेड 3 डी-

गेम का मूल्य: नि: शुल्क

बैकयार्ड पार्किंग 3डी के रचनाकारों द्वारा डिज़ाइन किया गया, पार्किंग रीलोडेड 3डी अपने उच्च-गुणवत्ता वाले फिजिकल वातावरण और शारीरिक रूप से गणना की गई और विस्तृत कारों के साथ गेमर्स का ध्यान आकर्षित करने का प्रबंधन करता है। 100 से अधिक विभिन्न मिशनों के साथ, आप अपना समय बर्बाद करेंगे और दो सावधानीपूर्वक डिज़ाइन किए गए 3D वातावरणों का आनंद लेंगे। खेल में तीन अलग-अलग स्टीयरिंग विधियाँ (स्टीयरिंग व्हील, झुकाव, तीर) और एक विस्तृत ध्वनि वातावरण है। इस प्रकार खिलाड़ियों को रीयलिस्टिक  जुआ खेलने का अनुभव हो सकता है।

 

DOWNLOAD LINK

 

कार पार्किंग गेम: कार का गेम


6.कार पार्किंग 3डी प्रो: सिटी ड्राइव-

गेम का मूल्य: नि: शुल्क

कार पार्किंग 3डी प्रो: सिटी ड्राइव ऐप 3डी ग्राफिक्स, रीरव्यू मिरर, एफपीपी व्यू (फर्स्ट पर्सन-पर्सपेक्टिव), गियरबॉक्स, प्रॉक्सिमिटी सेंसर, टर्न सिग्नल, ट्रैफिक लाइट और संतोषजनक इंजन साउंड के साथ एक अल्ट्रा-रीयलिस्टिक  अनुभव प्रदान करता है। इस प्रकार यह Android के लिए सबसे अच्छे पार्किंग गेम में से एक होने का हकदार है। अपना ड्राइविंग लाइसेंस प्राप्त करें, पार्किंग समर्थक बनें और शहर का भ्रमण करें! खेल में क्लासिक कारों, स्पोर्ट्स कारों, जीपों, पिकअप ट्रकों, बसों, एम्बुलेंस और पुलिस वाहनों के साथ 200 अद्वितीय लेवल्स का अनुभव करें!

DOWNLOAD LINK

 

कार पार्किंग गेम: कार का गेम


7.डॉ. पार्किंग 4-

गेम का मूल्य: नि: शुल्क

डॉ. पार्किंग श्रृंखला की अगली कड़ी, डॉ. पार्किंग 4 अपने आश्चर्यजनक ग्राफिक्स के साथ गेम प्रेमियों से मिलती है। इसके अलावा, आपको इस गेम को खेलने में बहुत मज़ा आएगा, जो एक रीयल-टाइम ऑनलाइन मल्टीप्लेयर पार्किंग सिमुलेशन है। लेवल् चुनौतीपूर्ण और बहु-स्तरीय हैं। इस प्रकार आप इस गेम को खेलते हुए बोर नहीं होंगे!

DOWNLOAD LINK


8.वैली पार्किंग 3 डी-

गेम का मूल्य: नि: शुल्क

कॉम्पैक्ट कार, पिकअप ट्रक, सेडान और अन्य सहित सभी प्रकार के वाहनों के साथ रीयलिस्टिक  पार्किंग अनुभव प्रदान करते हुए, वैली पार्किंग 3डी में प्रत्येक वाहन अद्वितीय ड्राइविंग व्यवहार प्रदान करता है और ध्वनि ट्यूनिंग। जब आप रोमांचक, गतिशील और चुनौतीपूर्ण मिशन पार करते हैं तो विस्तृत 3डी वातावरण का आनंद लें। समायोज्य ग्राफिक्स और बटन आकार के साथ गेमिंग की अपनी शैली का अनुभव करें!

 

DOWNLOAD LINK

 

कार पार्किंग गेम: कार का गेम


9.पार्किंग मेनिया -

गेम का मूल्य: नि: शुल्क

पार्किंग मेनिया सीखने में काफी आसान और एडिक्शन वाला गेम है। 80 से अधिक कारों जैसे टैक्सी, ट्रक, स्पोर्ट्स कार और यहां तक कि एम्बुलेंस के साथ आपके पार्किंग कौशल को बेहतर बनाने के लिए गेम में कई लेवल् हैं, यह हर स्वाद के लिए तीन प्रकार के नियंत्रणों के साथ ड्राइविंग का अनुभव देता है। जब आपको किसी बड़े और भीड़भाड़ वाले शहर में अपने वाहन के लिए जगह मिल जाए, तो उसे तुरंत पार्क कर दें!

DOWNLOAD LINK

 

कार पार्किंग गेम: कार का गेम


10.रियल कार पार्किंग मास्टर: मल्टीप्लेयर कार गेम-

गेम का मूल्य: नि: शुल्क

रियल कार पार्किंग मास्टर: मल्टीप्लेयर कार गेम कई गेम मोड (पार्किंग, ड्रिफ्ट मोड, फ्री राइड, चेकपॉइंट मोड, टाइम ट्रायल, पार्कौर, मल्टीप्लेयर) के साथ एक मुफ्त गेम है जिसका आप आनंद ले सकते हैं। 60 से अधिक कारों के साथ दो विशाल विभिन्न मैप पर ड्राइव करें। ऑफरोड प्रेमियों के लिए 4 × 4 कारों के साथ पहाड़ के नक्शे पर ऑफरोड अनुभव! अपने वाहन को +150 के लेवल् पर पार्क करने का प्रयास करें, और पार्किंग सेंसर और संकेत आपकी सहायता करेंगे। आप अपने वाहन को टायर, स्पॉइलर, पेंट, सस्पेंशन और बहुत कुछ के साथ कस्टमाइज़ कर सकते हैं। इसके अलावा, यह गेम एंड्रॉइड के लिए अपनी अनूठी विशेषताओं के साथ सर्वश्रेष्ठ पार्किंग गेम में से एक है।

DOWNLOAD LINK


कार पार्किंग गेम: कार का गेम


निष्कर्ष-

दोस्तों उपर हमने आपको  बेस्ट 10 कार पार्किंग गेम की जानकारी दी है |दोस्तों उम्मीद करता हूँ आपको ये पसंद आई होगी | ये कार पार्किंग गेम डाउनलोड करने के लिए निचे लिंक दिया है उस पर क्लिक करें | धन्यवाद् दोस्तों