Doctor Wala Game
Doctor Wala Game
 

Doctor Wala Game Khelo | डॉक्टर वाला गेम खेलो

 क्या आपने कभी बचपन में खुद के Doctor होने की कल्पना की है ? क्या आप Doctor बनकर लोगों की मदद करना चाहते थे या लोगों की जान बचाना चाहते हैं ? बचपन में लगभग हर किसी का ऐसा सपना होता था की Doctor बन कर लोगो का इलाज करू तो यह Doctor Wala Game पूरी तरह से आपके लिए हे ।


यह सही समय है जब आप Game Gameकर अपने सपनों को साकार कर सकते है ! यहां App Store और Google Play के सर्वश्रेष्ठ 7 Doctor wale Game की सूची दी गई है। उनमें से ज्यादातर Free Game हैं। केवल एक चीज जो आपको करने की ज़रूरत है वह है इसे Download करना और बन जाओ Game doctor और करो इलाज ।


1.My Hospital: Doctor Game | माय हॉस्पिटल: डॉक्टर गेम  

My Hospital: Doctor Game एक वास्तविक चुनौती है ! इस Game में आप जानेगे की अस्पताल को चालू रखने के लिए आपको क्या करने की आवश्यकता है। कर्मचारियों के काम को नियंत्रित करें, अपने अस्पताल को अनुकूलित करने और अपने अस्पताल व्यवसाय का विस्तार करने के लिए, नई समस्याओं को सुलझाने का प्रयास करना होगा इसलिए यह मजेदार और चेलेंजिंग Doctor Wala Game पूरी तरह से आपके लिए हे ।

 

My Hospital: Doctor Game में आपको जो काम करने की ज़रूरत है, इस Game में आपको बहुत ज्यादा मुश्किल कार्यों का सामना करना पड़ेगा, आपको एक यूनिवर्सल Doctor बनना होगा।

 

इस Game में सफलता का एक प्रमुख फैक्ट एक अच्छी एकाग्रता है जो आपके मल्टीटास्किंग कौशल को बढ़ाता है।

 

यह Game बहुत विशेष है, क्योंकि :

 

1.  यह सभी उम्र के लिए एकदम सही Game है। My Hospital: Doctor Game आपके, आपके बच्चों, आपके माता-पिता और दोस्तों के लिए दिलचस्प होगा।

2.  इस Game में आपको अपने समय को नियंत्रित करने और अपने कौशल का बुद्धिमानी से उपयोग करने की आवश्यकता है।

3.  इस Game में अपने कौशल को प्रशिक्षित करने का एक शानदार अवसर, दैनिक आधार पर इसका अभ्यास करें और हर बार जब आप Gameते हैं तो कुछ नया सीखने की कोशिश करें।

4.  इस Game में अपने उपकरणों को बढ़ाने और अपने अस्पताल को अनुकूलित करने के लिए सिक्के और जवाहरात प्राप्त करने के लिए अपनी पूरी कोशिश करें।

5.  इस Game में आप सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी प्रगति को दूसरों के साथ Share कर सकते हे ।


 Download Link


इसलिए यह मजेदार और चेलेंजिंग Doctor Wala Game पूरी तरह से आपके लिए हे और यह Game App पूरी तरह से Free है। आप इसे अभी Google Play से Download कर सकते हैं।


ये भी पढ़ें -


2.Doctor Kids 2 game | डॉक्टर किड्स 2 गेम-

यदि आप एक ऐसे Game की तलाश कर रहे हैं जो आपके छोटे बच्चे के लिए एकदम सही हो तो Doctor Kids 2 game एक बेहतरीन Game है। यह Game विशेष रूप से 6 से 12 वर्ष की Age के बच्चों के लिए बनाया गया हे । इस Game में अंगों और ओपरेशन की कोई डिटेल फोटो नहीं है इसलिए यह मजेदार और चेलेंजिंग Doctor Wala Game पूरी तरह से आपके लिए हे ।

 

इस Game में आप एक Doctor की भूमिका निभाने की कोशिश करेंगे जो बच्चों का इलाज करने में माहिर है। इस Game में आप उन्हें फ्लू, खसरा, चेचक और कई अन्य समस्याओं जैसे रोगों से निपटने में मदद करेंगे।

 

इस Game में कुछ टास्क ऐसी भी हैं जिनमे मरीज को एक बार में ठीक नहीं किया जा सकता है। ऐसे मामले में आपको उसे पूरी तरह से ठीक करने में मदद करने के लिए रोगी को कई बार देखना होगा।

 

यह Game बिल्कुल फ्री है और यह Game App केवल Android Users के लिए है। इसे Google Play से Free में Download करें।


Download Link

 

3.Superhero Dentist game | सुपरहीरो डेंटिस्ट गेम-

 क्या आप एक दंत चिकित्सक बनने के बारे में सपना देख रहे हैं ? यदि हाँ, तो यहाँ आपके लिए एक शानदार Game है। सुपरहीरो डेंटिस्ट एक विशिष्ट Doctor Game App है जो आपको यह समझने का मौका देता है कि वास्तविक डेंटिस्ट बनना क्या है।

 

यहां आप 6 में से एक रोगी चुन सकते हैं और उन पर अपने चिकित्सा कौशल का अभ्यास कर सकते हैं। आपको अपने कर्तव्यों के बारे में सटीक, सावधान और अच्छी तरह से पता होना चाहिए।

 

कुछ निर्देश हैं जो आपको समझने में मदद करेंगे कि क्या करना है। Game का इंटरफ़ेस बहुत सरल है, यहां तक ​​कि एक छोटा बच्चा भी आसानी से इसे समझ जाएगा।

 

इस Game में दांतों के खराब होने से बचाने के लिए डेंटल ट्वीजर और विभिन्न माउथ स्प्रे का इस्तेमाल करें और दंत क्षय को रोकने के लिए बैक्टीरिया से लड़ें।

 

आप अपना स्वयं का टूथपेस्ट भी बना सकते हैं - सर्वोत्तम परिणाम तक पहुंचने के लिए किसी भी सामग्री को मिलाएं।

 

इसलिए यह मजेदार और चेलेंजिंग Doctor Wala Game पूरी तरह से आपके लिए हे और यह Game Android Users के लिए उपलब्ध है।

 

Download Link


4.911 Ambulance Doctor game | 911 एम्बुलेंस डॉक्टर गेम  

यह Google Play Market का सबसे अच्छा आकस्मिक Game है। आप इस Game App में कभी बोर नहीं होंगे। इस Game में हमेशा कोई ऐसा व्यक्ति होगा जिसे आपकी मदद की सख्त जरूरत होगी ।

911
Ambulance Doctor game में टूटी हड्डियों को ठीक करें, फ्लू और एलर्जी से लड़ें, एक बच्चे की मदद करें जिसने प्लास्टिक का एक टुकड़ा निगल लिया। यहाँ सबसे महत्वपूर्ण बात देर करना नहीं है। 911 Ambulance Doctor game के लिए काम करने के लिए पलक झपकते ही प्रतिक्रिया करने में सक्षम होना पड़ेगा और अपना समय बर्बाद नहीं करना होता हे ।

इस
Game में आप आपके सामान को अपग्रेड कर सकते हैं जेसे नये रिकॉर्ड बनाएं, अपनी एम्बुलेंस कार को बढ़ाएं, अपने चिकित्सा उपकरणों को अपग्रेड करें।

911 एम्बुलेंस
Doctor पूरी तरह से फ्री है। इस Game में कुछ इन-App खरीदारी भी हैं जो Game की गुणवत्ता को बढ़ाएंगी।

911
Ambulance Doctor game 3 से 7 वर्ष की Age के बच्चों के उद्देश्य से है। इसे अपने छोटे बच्चे के साथ Game सकते हे । 911 Ambulance Doctor game एक आदर्श शैक्षिक उपकरण है जो आपके बच्चे को एम्बुलेंस के काम के बारे में बताएगा।

इसलिए यह मजेदार और चेलेंजिंग
Doctor Wala Game पूरी तरह से आपके लिए हे और Game को Google Play Market से Download किया जा सकता है।

 

Download Link


5.Operate Now: Hospital game | ओपरेट नाउ: हॉस्पिटल गेम  

यह Game App आपको एक ऑनलाइन अस्पताल में एक उन्नत सर्जन बनने का सही मौका देती है । Operate Now: Hospital game को बेस्ट सिमुलेशन गेम्स में से एक माना जाता है इसलिए यह Doctor Wala Game पूरी तरह से आपके लिए हे ।

 

इस Game में आप किसी भी तरह की सर्जरी कर सकते हैं इसलिए Operate Now: Hospital game Download करें और एक उन्नत सर्जन और हॉस्पिटल प्रबंधक बनें। इस Game में सभी प्रकार के ऑपरेशन उपलब्ध हैं ।

 

हालांकि, यह App केवल सर्जरी और चिकित्सा कार्य के बारे में नहीं है। इस Game में आप जितनी अधिक सफलता प्राप्त करेंगे, उतने अधिक चान्स प्राप्त होंगे। सुनिश्चित करें कि आप उन्हें अपने अस्पताल को अनुकूलित करने के लिए उपयोग करते हैं।

 

दुनिया भर में अपने अस्पतालों का निर्माण करें और एक अच्छा प्रबंधक बनें ! इस Game में आप नए डॉक्टरों और कर्मचारियों को किराए पर लें।

 

ध्यान रखें कि Game को 17+ रेट किया गया है, जिससे बच्चों के साथ Gameना असंभव है। कई पिक्चर हैं जो कुछ लोगों को परेशान कर सकती हैं।

 

यह Game App Free है, लेकिन यह कुछ इन-App खरीदारी प्रदान करता है, जो अतिरिक्त हैं। सभी बुनियादी सामान नि: शुल्क है। ‘Operate Now: Hospital gameApp Store और गूगल प्ले में उपलब्ध है।

 

Download Link


6.Heart’s Medicine Game | हार्ट मेडिसिन गेम-

 यह एक और मज़ेदार Doctor Game है, लेकिन यह कई पहलुओं में यहाँ सूचीबद्ध ऐप्स से अलग है। Heart’s Medicine Game में न केवल आपको एक परफेक्ट Doctor बनना होगा, बल्कि आप एक प्रेम कहानी में भी शामिल होंगे, इसलिए यह मजेदार Doctor Wala Game पूरी तरह से आपके लिए हे ।

 

कल्पना कीजिए कि आप एक युवा महिला हैं, जिसने नर्सिंग स्कूल से स्नातक किया है और आप एक अभ्यास के लिए अस्पताल आए हैं। जैसा कि आप सभी कार्य करते हैं और अनुभव प्राप्त करते हैं, आपको अचानक एहसास होता है कि आप प्यार में पड़ गए हैं !

 

इस Game में 100 से अधिक स्टेज हैं। आप हर बार Gameना शुरू करने पर एक नई दैनिक चुनौती पा सकते हैं। सफलता प्राप्त करने और नए कार्यों को अनलॉक करने के लिए बोनस ले लीजिए।

 

इस Game को Gameने के लिए आपको हाई स्टेज पर कुछ टाइम मेनेजमेंट कौशल की आवश्यकता होगी, इस Game में बहुत से रोगी और कुछ चिकित्सक हैं।

 

Game Free है, लेकिन जब आप नई वस्तुओं को तेज़ी से अनलॉक करना चाहते हैं या कुछ स्तरों को छोड़ना चाहते हैं, तो यह Game कुछ इन-App खरीदारी प्रदान करता है उनका उपयोग कर आप इसका लाभ ले सकते हे ।

 

Heart’s Medicine Game को 12+ रेट किया गया है, क्योंकि इसमें ऑपरेशन की कुछ विस्तृत फोटो हैं। Heart’s Medicine Game App Android और Ios उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध है।

 

Download Link


7.Real Surgery Doctor game | रियल सर्जरी डॉक्टर गेम-

 Real Surgery Doctor game में सर्जरी में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करने
 का एक अद्भुत अवसर है। यहां आप उन सभी प्रकार की बीमारियों का पता
 लगा सकते हैं जो सर्जरी द्वारा ठीक की जा सकती हैं इसलिए यह मजेदार


Doctor Wala Game पूरी तरह से आपके लिए हे ।

 

इस Game में अच्छी और सफल सर्जरी करने के लिए आपको बहुत चौकस रहना होगा। जल्दी में मत रहो - आपको सटीकता की आवश्यकता है। इस Game में सफलता का एक अन्य महत्वपूर्ण कारक रोगी के शरीर की प्रतिक्रिया की तेज़ प्रतिक्रिया है।

 

यह Game अपने सरल और दोस्ताना इंटरफ़ेस के कारण Gameना आसान है। आपको कोई निर्देश नहीं पढ़ने है - आप एक बार में वेसे ही समझ जाएंगे कि क्या करना है।

 

Real Surgery Doctor game में आपके पास किसी भी अंग - दिल, फेफड़े, गुर्दे, पेट और शरीर के अन्य हिस्सों पर एक अच्छी सर्जरी करने के लिए उपकरणों का एक पूरा सेट होगा।

 

आप बीमारी की गतिशीलता को देखने के लिए अपने रोगी के तापमान की जांच कर सकते हैं। इससे आपको अपने रोगियों की स्थिति को नियंत्रित करने और उन्हें प्रभावी ढंग से ठीक करने में मदद मिलेगी।

 

ओपरेशन के दौरान आप स्क्रीन को ज़ूम कर सकते है। यह आपको सटीक और सावधान रहने में मदद करता हे ।

 

Game को Google Play में 4.0 रेटिंग दी गई है और इसमें उपयोगकर्ताओं से बहुत अधिक सकारात्मक प्रतिक्रिया है। Real Surgery Doctor game में सर्जरी पूरी तरह से Free है, आपको बस Download करना है, यह App केवल Android Users के लिए उपलब्ध है।


Download Link


निष्कर्ष-

दोस्तों ये कुछ Doctor वाले Game हे जिन्हें आप और आपके बच्चे Gameकर कुछ न कुछ सीखते हे इन Doctor वाले Game की पूरी और सही जानकारी के लिए एक बार Game को Download करे और Gameकर देखे, और अगर कोई Doctor Wala Game आपको इन खेलो से ज्यादा अच्छा लगे तो हमे भी कमेंट में बताये हम आपके नाम सहित उस Game को हमारी इस सूची में जोड़ देंगे !