dj wala game
dj wala game
 

डीजे वाला गेम डाउनलोड

दोस्तों डीजे के बारे में बात करते समय, हमारा दिमाग परंपरागत डीजे साउंड की तरफ जाता है जिसे हम जानते हैं। लेकिन अगर आपके फोन पर सभी डीजे साउंड सिस्टम आ जाये तो इसके बारे में आपकी क्या राय है

पारंपरिक तरीके से जाने के बजाय, आप इसके बजाय अपने फ्लैट-स्क्रीन पर टैप कर सकते हैं। एंड्रॉइड और आईओएस के लिए कई बेहतरीन डीजे ऐप हैं जिन्हें आपको आजमाना चाहिए। इस प्रकार, आप अपने Android और iOS डिवाइस (iPhone और iPad) के माध्यम से डीजे साउंड wala गेम के रूप में खेल सकते हैं।

दिमाग में ये गलत विचार और सोच न लायें कि ये ऐप पारंपरिक डीजे सेट को ख़राब करने के लिए आए थे। लेकिन आपको इसे मिक्सिंग म्यूजिक सीखने का एक आसान तरीका समझना होगा, खासकर एक dj साउंड के लवर की तरह । इस प्रकार, आपके एंड्रॉइड और आईओएस के माध्यम से डीजे-इन के लिए 9 सर्वश्रेष्ठ ऐप्स के नीचे दी गई सूची पर नज़र डालिए |

 

विषयसूची-डीजे वाला गेम

1. म्यूजिक मेकर जेएएम-डीजे वाला गेम

2. डीजे-डीजे वाला गेम

3. एजिंग मिक्स-डीजे वाला गेम

4. डीजे स्टूडियो 5-डीजे वाला गेम

5. क्रॉस डीजे-डीजे वाला गेम

6. पार्टी मिक्सर 3डी-डीजे वाला गेम

7. डिस्क डीजे 3डी म्यूजिक प्लेयर-डीजे वाला गेम

8. डीजे मिक्स पैड 2-डीजे वाला गेम

9. वीडीजे-डीजे वाला गेम

 

Android और iOS के लिए 9 सर्वश्रेष्ठ डीजे ऐप्स आपको इंस्टॉल करने चाहिए

1. म्यूजिक मेकर जेएएम -


dj wala game
dj wala game

गूगल प्ले पर डाउनलोड करें-

एंड्रॉइड और आईओएस के लिए सबसे अच्छे डीजे ऐप में से एक जो आपको प्ले स्टोर में मिल सकता है वह म्यूजिक मेकर जेएएम है। पॉपुलर लिस्ट में इस ऐप को टॉप पर रखा गया है। यह है कि पारंपरिक डीजे सेट की तरह म्यूजिक मेकर जैम का लगभग हर कार्य होता है। क्योंकि इस ऐप से आप बीट्स, वोकल रिकॉर्डिंग, एडिंग इफेक्ट बना सकते हैं और यहां तक ​​कि कई साउंड पैक भी हैं जिन्हें आप चुन सकते हैं।

यद्यपि मूल सेवा नि:शुल्क है, यदि आप अधिक उन्नत कार्य करना चाहते हैं तो आपको प्रीमियम खरीद कर अपग्रेड करना होगा। लेकिन अच्छी खबर यह है कि यह ऐप केवल डीजे-आईएनजी के लिए नहीं है। यह है कि यदि आप सामान्य संगीत सर्किट में हैं, तो भी आप इस ऐप से अपनी मूल रचना रिकॉर्ड कर सकते हैं।

 

DOWNLOAD LINK


2. डीजे-
dj wala game
dj wala game


गूगल प्ले पर डाउनलोड करें ऐप स्टोर से डाउनलोड करें

दरअसल, सबसे पहले djay 2 को iOS यूजर्स के लिए बनाया गया था, और यह iPhone और iPad के लिए टॉप डीजे ऐप्स में से एक है। लेकिन जैसे-जैसे यह लोकप्रिय होता गया, डेवलपर ने Android संस्करण बनाया और इस ऐप को भी लोकप्रिय बनाने में अधिक समय नहीं लगा। मुख्य कारण यह है कि इस ऐप में Spotify इंटीग्रेशन फंक्शन है। इस प्रकार, आपके पास मिक्स करने के लिए कई गानों का विकल्प होगा।

खूब सारी अच्छी अच्छी कहानियां और गेम्स- 

उल्लेख नहीं करने के लिए, यह मूल डीजे फ़ंक्शन सामग्री जैसे ऑटो-मिक्सिंग, प्रभाव, लूपिंग, पिच मिश्रण, क्यू पॉइंट, और बहुत कुछ के साथ आया था। इस कारण से, यदि आप एक आकस्मिक मिलन समारोह को एक पार्टी की तरह बनाना चाहते हैं, तो djay 2 आपके उपयोग के लिए सही ऐप है।

 

DOWNLOAD LINK


3. एजिंग मिक्स-


dj wala game
dj wala game

गूगल प्ले पर डाउनलोड करें ऐप स्टोर से डाउनलोड करें

एंड्रॉइड और आईओएस के लिए सर्वश्रेष्ठ डीजे ऐप के लिए एक और पिक जिसे हमें इस सूची में डालना नहीं भूलना चाहिए, वह है एजिंग मैक्स। यदि आप इस ऐप के साथ आगे बढ़ते हैं और प्रीमियम ऐप खरीदते हैं, तो आपको अधिक लाभ हो सकते हैं। बुनियादी सुविधाओं के अलावा, आप अपने डीजे स्पिरिट को खिलाने में अधिक इन-ऐप खरीदारी भी कर सकते हैं।

 

एडजिंग मिक्स का मुख्य आकर्षण जो पसंदीदा बन गया है वह है 16 नमूनों के साथ आपके स्थानीय पुस्तकालय के लिए डीज़र समर्थन। आप इन नमूनों का उपयोग दो ट्रैकों को सिंक करने और लूपिंग के लिए कर सकते हैं। कहने की बात नहीं है, आप इस ऐप से साउंडक्लाउड तक पहुंच सकते हैं। इन दोनों के अलावा, टर्न-टेबल, क्रॉसफैडर भी हैं, और आप इस ऐप से सीधे अपने संगीत का काम भी अपलोड कर सकते हैं।

 

DOWNLOAD LINK




4. डीजे स्टूडियो 5-


dj wala game
dj wala game

गूगल प्ले पर डाउनलोड करें

यदि आप व्यापक सुविधाओं के साथ एक डीजे ऐप की तलाश कर रहे हैं, तो आप डीजे स्टूडियो 5 पर एक नज़र डाल सकते हैं। इसके अलावा, डेवलपर ने वादा किया कि बुनियादी मुफ्त ऐप में कोई सीमा नहीं है और वॉटरमार्क से मुक्त है! मुफ्त सुविधाओं के लिए, आपको 8 ध्वनि प्रभाव, 10 नमूना पैड, लाइव मिक्स रिकॉर्डिंग और बहुत कुछ मिलेगा।

 

लेकिन यदि आप अभी तक निःशुल्क सुविधाओं से संतुष्ट नहीं हैं, तो आप खरीदारी के दौरान अतिरिक्त सुविधाएँ भी जोड़ सकते हैं। अंत में, यह ऐप Spotify द्वारा सपोर्ट करता है। इसके अलावा, यदि आप अधिक प्रमुख कार्य वातावरण चाहते हैं, तो आप इस ऐप के साथ कार्य करने के लिए हार्डवेयर कंट्रोलर इनस्टॉल कर सकते हैं। दुर्भाग्य से, यह ऐप केवल Android उपकरणों के लिए उपलब्ध है।

 

DOWNLOAD LINK


5. क्रॉस डीजे-


dj wala game
dj wala game

गूगल प्ले पर डाउनलोड करें ऐप स्टोर से डाउनलोड करें

कुछ लोगों ने उल्लेख किया कि Android, iPhone, iPad सूची के लिए सर्वश्रेष्ठ डीजे ऐप्स में क्रॉस डीजे ने पहला स्थान प्राप्त किया। वह यह है कि ऐप बीपीएम का पता लगाने में सटीक है। उल्लेख नहीं करने के लिए, इस ऐप में सामान्य विशेषताएं हैं जैसे ट्रैक सिंक और बीट ग्रिड एडिटिंग। इसके अलावा, क्रॉस डीजे पिच झुकने के पांच स्तरों (4, 8, 16, 32, और 100%) के साथ पूरा हुआ।

 

आप ऐप में खरीदारी करके अधिक विस्तृत सुविधाएँ भी प्राप्त कर सकते हैं। नमूना ट्रैक, ऑटो मिक्सर, और बाहरी मिक्सर समर्थन ऐसी कई विशेषताएं हैं जिन्हें आपको उपयोग करने से पहले खरीदना होगा। साथ ही, खरीद कर आप कष्टप्रद विज्ञापनों से छुटकारा पा सकते हैं और अधिक सुविधाओं तक पहुंच सकते हैं। कई लोगों ने कहा कि यह ऐप आपकी डीजे आत्मा को आगे बढ़ाने में आपकी मदद करने के लिए एक ठोस है।

 

DOWNLOAD LINK


6. पार्टी मिक्सर 3डी-


dj wala game
dj wala game

डाउनलोड अप्प स्टोर से करें

यदि आप एक शौकिया डीजे हैं तो आईओएस के लिए सर्वश्रेष्ठ डीजे ऐप्स का एक और चयन आपको पार्टी मिक्सर 3 डी स्थापित करने पर विचार करना होगा। क्योंकि आप डीजे-आईएनजी सामान पर शून्य ज्ञान के साथ शुरुआत कर सकते हैंऔर तुरंत इस ऐप को ऑपरेट करना शुरू करें। खास बात यह है कि ऐप नए यूजर्स के लिए फ्रेंडली है।

 

इस कारण से, विभिन्न डीजे बैकग्राउंड डिग्री वाला कोई भी व्यक्ति इस ऐप के साथ संगीत बनाने की कोशिश कर सकता है। लोकप्रिय विशेषताएँ जिन्हें आप इस ऐप के माध्यम से आजमा सकते हैं जैसे कि क्रॉसफ़ेड, पिच बदलना, गति में परिवर्तन, और यहां तक ​​कि कुछ प्रभावों के लिए जोड़ना।

 

DOWNLOAD LINK


7. डिस्क डीजे 3डी म्यूजिक प्लेयर-


dj wala game
dj wala game

गूगल प्ले पर डाउनलोड करें

5 मिलियन से अधिक डाउनलोड के साथ, हमें DiscDj 3D म्यूजिक प्लेयर को Android के लिए सर्वश्रेष्ठ डीजे ऐप्स की सूची में रखना है। कई लोग इस ऐप को पसंद करते हैं क्योंकि यह पूरी सुविधाओं के साथ एक पोर्टेबल डिवाइस में डीजे सेट को छोटा करता है। इस प्रकार, आपको भारी सेट के लिए इधर-उधर नहीं जाना है, लेकिन केवल एक छोटा सा गैजेट है और कभी भी और कहीं भी प्रदर्शन करने के लिए तैयार है।

 

इस ऐप का उपयोग करके आप ध्वनि फ़ाइलों को आयात कर सकते हैं और उन्हें ऐप्स में अंतर्निर्मित इंटरफ़ेस और टूल के साथ मिश्रित कर सकते हैं। हालांकि इंटरफ़ेस एक शौकिया के लिए DiscDj 3D म्यूजिक प्लेयर को संचालित करने के लिए कठिन है, जैसे-जैसे समय बीतता गया, आप निश्चित रूप से इस ऐप में महारत हासिल कर सकते हैं।

 

DOWNLOAD LINK


8. डीजे मिक्स पैड 2-


dj wala game
dj wala game

गूगल प्ले पर डाउनलोड करें ऐप स्टोर से डाउनलोड करें

डीजे मिक्स पैड 2 को अपनी सुविधा के कारण Android और iOS के लिए सर्वश्रेष्ठ डीजे ऐप्स की सूची में होना चाहिए। कारण यह है कि कोई भी इस ऐप के साथ खेल सकता है और कुछ ध्वनियों को एक साथ मिलाने की कोशिश कर सकता है। इस प्रकार, एक छोटा जिज्ञासु बच्चा भी इस ऐप के साथ विश्व स्तरीय डीजे बनने का नाटक कर सकता है।

 

इस कारण से, भले ही आपके पास संगीत के साथ कोई मूल बातें न हों, फिर भी आप इस ऐप के साथ नई चीजें बनाने में मजा ले सकते हैं। या तो आप एक नई ध्वनि बनाने के साथ शुरू करेंगे या कुछ ध्वनियों को मिलाकर शॉर्टकट लेंगे, ऐप कार्य के लिए उपयुक्त है। इसके अलावा, चूंकि ऐप का उद्देश्य शौकिया उपयोग के लिए है, बस ऐप के साथ अपना रास्ता तय करें और कुछ ध्वनि बनाना शुरू करें।

 

DOWNLOAD LINK


9. वीडीजे-
dj wala game
dj wala game

गूगल प्ले पर डाउनलोड करें ऐप स्टोर से डाउनलोड करें

पायनियर डीजे द्वारा विकसित, WeDJ क्लब-मानक डीजे उपकरण सुविधाओं के साथ बनाया गया है। इस प्रकार, यदि आप परम डीजे अनुभव चाहते हैं, तो आपको यह ऐप इंस्टॉल करना चाहिए। इस ऐप का इस्तेमाल करके आप फोन में स्टोर किए गए म्यूजिक को प्ले और मिक्स कर सकते हैं। फिर, प्रदर्शन सुविधाओं और FX के साथ, आप अपनी ध्वनि बना सकते हैं।

 

इसके अलावा, कुछ अन्य विशेषताएं हैं, जैसे 2-चैनल लेआउट, बीट सिंक, प्री-क्यूइंग और एक क्रॉसफैडर। इसके अलावा, ट्रैक को चलाने के लिए आप लूप पर खेलने या हॉट क्यू के आधार पर खेलने के बीच चयन कर सकते हैं। उल्लेख नहीं करने के लिए, आप अपने संगीत को सुनने या यहां तक ​​कि इसे दूसरों के साथ साझा करने के लिए ऑटोमिक्स और रिकॉर्ड कर सकते हैं।

 DOWNLOAD LINK

 

निष्कर्ष-

उपरोक्त सूची में एंड्रॉइड और आईओएस के लिए कुछ सर्वश्रेष्ठ डीजे वाला गेम के बारे में जानकारी दी है अगर आप इनको डाउनलोड करना चाहे तो डाउनलोड लिंक पर क्लिक करें । बस अपनी पसंद चुनें और तुरंत डीजे बनने का अनुभव लेना शुरू करें। ऊपर दिए गए ऐप्स के द्वारा, या तो आप डीजे करियर को आगे बढ़ाने में मदद करने जा रहे हैं या बस एक साथ मिल कर मूड को अच्छा करने के लिए।