गेम डाउनलोड करना है
गेम डाउनलोड करना है
 

गेम डाउनलोड करना है-game download karna hai

दोस्तो यदि आपको कोई गेम डाउनलोड करना है तो इस पोस्ट मे हमने आपको वो सारी जानकारी दी है जिसका उपयोग करके आप गेम डाउनलोड कर सकते है अगर आपको  मोबाइल पर गेम डाउनलोड करना है तो आपको हमने इसका तरीका बताया है ओर यदि आपको पीसी पर गेम डाउनलोड करना है तो उसकी जानकारी भी हम आपको देंगे

 

अगर आपको गेम डाउनलोड करना है तो उसके लिए आपको निम्नलिखित कदमों का पालन करना होगा:

 

गेम डाउनलोड करना है-

एंड्रॉयड फ़ोन पर:

Google Play Store:



आपके एंड्रॉयड फ़ोन में Google Play Store एप्लिकेशन खोलें.

अगले कदम में, आप गेम का नाम सर्च बार में लिखें या उसे ब्राउज़ करें.

गेम की पृष्ठभूमि पर जाने के बाद, "Install" या "डाउनलोड" बटन पर क्लिक करें.

 

गेम डाउनलोड करना है-

iOS डिवाइस पर (आईफ़ोन या आईपैड):

 


आपके आईफ़ोन या आईपैड में App Store एप्लिकेशन खोलें.

गेम का नाम सर्च बार में लिखें या उसे ब्राउज़ करें.

गेम की पृष्ठभूमि पर जाने के बाद, "Get" या "इंस्टॉल" बटन पर क्लिक करें.

 

गेम डाउनलोड करना है-

कंप्यूटर (लैपटॉप या डेस्कटॉप) पर:

 

लाइसेंस्ड वेबसाइट से:

 


कुछ गेम कंपनियां अपनी वेबसाइट पर गेम के लाइसेंस्ड वर्शन्स या डेमोस प्रदान करती हैं जो कि लिगल तरीके से डाउनलोड किए जा सकते हैं। आप उनकी आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर गेम डाउनलोड कर सकते हैं.

 

यह भी पढ़ें -



गेम डाउनलोड करना है-

ऑनलाइन गेम स्टोर्स:

स्टीम, Epic Games Store, GOG, इत्यादि जैसी पॉपुलर ऑनलाइन गेम स्टोर्स से भी आप गेम्स खरीद सकते हैं। उनकी ऑफ़िशियल वेबसाइट्स पर जाकर आप अपने खाते बना सकते हैं और वहाँ से गेम्स डाउनलोड कर सकते हैं।

आप चाहें तो उपरोक्त तरीकों में से किसी का भी चयन कर सकते हैं, लेकिन कृपया ध्यान दें कि आप ज़रूरत के हिसाब से गेम्स को लीगल रूप से प्राप्त करें और अवैध स्रोतों से गेम्स डाउनलोड करें, क्योंकि यह आपके डिवाइस के लिए हानिकारक हो सकता है।

 

 

पुन: लिंक, विश्वसनीय डाउनलोड, और वे उपयोगकर्ताओं को अतिरिक्त अवांछित सॉफ़्टवेयर डाउनलोड करने के लिए धोखा देने के लिए किसी गुप्त चाल या घोटाले का उपयोग नहीं करते हैं।

 

speed - यदि आप अपने गेम जल्दी से प्राप्त करना चाहते हैं और जल्द से जल्द खेलना शुरू करना चाहते हैं, तो ये डाउनलोड प्लेटफ़ॉर्म मदद कर सकते हैं। उनके पास दुनिया भर में उत्कृष्ट सर्वर हैं, जो उपयोगकर्ताओं को तीव्र इंस्टॉलेशन के लिए सर्वोत्तम डाउनलोड गति प्राप्त करने की अनुमति देते हैं।

 

इन साइटों का उपयोग कैसे करें

ये साइटें अपने दृष्टिकोण में भिन्न हो सकती हैं, इसलिए इनका उपयोग करने की सटीक विधि अलग-अलग साइट पर अलग-अलग हो सकती है। सामान्य तौर पर, आप इन सरल चरणों का पालन कर सकते हैं:

 

अपनी चुनी हुई साइट पर जाएँ.

 

जिन गेम को आप डाउनलोड करना चाहते हैं उन्हें ढूंढने के लिए अंतर्निहित खोज सुविधा का उपयोग करें।

 

डाउनलोडिंग शुरू करने के लिए लॉन्चर इंस्टॉल करें या डाउनलोड लिंक पर क्लिक करें।

 

ऑपरेटिंग सिस्टम उपलब्ध हैं

हर खेल अलग है. कुछ केवल विंडोज़ हैं, जबकि अन्य प्लेटफ़ॉर्म और ऑपरेटिंग सिस्टम की विस्तृत श्रृंखला पर उपलब्ध हैं। उपरोक्त साइटों से, आप निम्नलिखित ऑपरेटिंग सिस्टम के लिए गेम पा सकते हैं:

 

windows

 

मैक

 

लिनक्स

 

एंड्रॉयड

 

निष्कर्ष-

 अगर आपको गेम डाउनलोड करना है या गेम दोस्तों के साथ या अकेले समय बिताने या मौज-मस्ती करने का एक शानदार तरीका हो सकता है, लेकिन घोटालों या समस्याओं से बचने के लिए उन्हें सही जगहों से डाउनलोड करना महत्वपूर्ण है। अपनी सभी निःशुल्क पीसी गेमिंग आवश्यकताओं के लिए ऊपर सूचीबद्ध विश्वसनीय साइटों का उपयोग करें।

 

दोस्तों अगर आपको गेम डाउनलोड करना है और अपने pc या लैपटॉप के लिए तो हम आपको बेस्ट गेमिंग वेबसाइट की जानकारी दे रहे है जिनसे आप स्कैम से बचकर गेम डाउनलोड कर सकते हो |



आधुनिक दुनिया में गेमिंग तेजी से लोकप्रिय हो गई है, और कई गेमर्स मुफ्त पीसी गेम डाउनलोड करने और उन्हें अपने व्यक्तिगत गेमिंग संग्रह में जोड़ने के लिए सर्वोत्तम साइटों की खोज कर रहे हैं। यदि आप ऑनलाइन वीडियो गेम के प्रशंसक हैं और कुछ मज़ेदार नए शीर्षकों की तलाश में हैं, तो मुफ्त पीसी गेम डाउनलोड करने के लिए best 10 साइटों की हमारी list आपकी मदद करने में सक्षम हो सकती है ।

 

मुफ्त पीसी गेम डाउनलोड करने के लिए सुरक्षित साइटों की यह सूची आपके लिए एक्शन से भरपूर निशानेबाजों से लेकर नवीनतम स्पोर्ट्स गेम्स तक विभिन्न श्रेणियों और शैलियों में नए और क्लासिक गेम खोजना आसान बना देगी। मुफ्त पीसी गेम का पूर्ण संस्करण डाउनलोड करने के लिए कई शीर्ष साइटें विंडोज़ के अलावा मैक और लिनक्स जैसे अन्य प्लेटफार्मों के लिए भी विकसित शीर्षक प्रदान करती हैं।

 

निःशुल्क पीसी गेम डाउनलोड करने के लिए सर्वोत्तम साइटें

ओरिजिन-

ओरिजिन गेम डाउनलोड करने के लिए सबसे प्रसिद्ध प्लेटफार्मों में से एक है। इसका स्वामित्व और संचालन ईए द्वारा किया जाता है, जो दुनिया की सबसे बड़ी गेमिंग कंपनियों में से एक है, जो फीफा, मैडेन और मास इफेक्ट जैसे खिताबों के लिए जिम्मेदार है। बिल्ट-इन ट्विच स्ट्रीमिंग, गहन प्रोफ़ाइल प्रबंधन, संपूर्ण सोशल मीडिया और कंसोल अकाउंट एकीकरण और अन्य सुविधाओं के साथ, ओरिजिन गेम खोजने और खेलने के लिए एक शानदार जगह है। इसमें बहुत अधिक फ्री-टू-प्ले गेम नहीं हैं, लेकिन यहां अभी भी कुछ अच्छे गेम्स  हैं।

 

स्टीम

PCMag से एक समीक्षा

 जब वीडियो गेम प्लेटफ़ॉर्म और स्टोर की बात आती है, तो स्टीम व्यवसाय में सबसे बड़े नामों में से एक है। गेम ढूंढने के लिए यह कई गेमर्स का पसंदीदा प्लेटफॉर्म है, जो विश्व स्तर पर प्रसिद्ध स्टूडियो और इंडी क्रिएटर्स सहित सभी प्रकार के डेवलपर्स से अनगिनत शीर्षक पेश करता है। आपको स्टीम पर बहुत सारे फ्री-टू-प्ले गेम भी मिलेंगे, जैसे शूटर, पज़ल टाइटल, एक्शन गेम, कैज़ुअल गेम, एडवेंचर गेम, आरपीजी और अर्ली एक्सेस टाइटल।

 

G2A-

तकनीकी सलाहकार की ओर से एक समीक्षा

G2A को एक ऐसी साइट के रूप में जाना जाता है जहां उपयोगकर्ता नवीनतम गेमिंग रिलीज़ पर बड़ी छूट पा सकते हैं, और जब आप सौदे प्राप्त करना चाहते हैं और शीर्ष गेमिंग उत्पादों के लिए कम भुगतान करना चाहते हैं तो यह देखने के लिए एक अच्छी जगह है। आपको यहां सीधे डाउनलोड के लिए कोई मुफ्त गेम उपलब्ध नहीं मिलेगा, लेकिन आप G2A लूट सिस्टम से जुड़ सकते हैं, जिसमें उपयोगकर्ता "केस" खोलने के लिए सिक्कों का आदान-प्रदान कर सकते हैं, जिसमें नवीनतम एएए शीर्षकों सहित कई मुफ्त गेम शामिल हो सकते हैं। भाग्यशाली सलामी बल्लेबाजों के लिए.

 

मेगा गेम्स

हार्डकोर गेमर्स को मेगा गेम्स पसंद आएंगे। यह साइट सच्चे गेमर्स के लिए डिज़ाइन की गई है जो 24/7 आधार पर गेम खेलते हैं। इसमें लोकप्रिय शीर्षकों के लिए ट्रेनर, फिक्स, मॉड और बहुत कुछ शामिल है, साथ ही एक संपूर्ण फ्रीवेयर अनुभाग की मेजबानी भी है, जो मजेदार गेमिंग फ्रीबीज से भरा है। आप यहां बहुत सारे इंडी और कम-ज्ञात शीर्षक पा सकते हैं, जिनमें पहेली, अखाड़ा, हॉरर और शूटर गेम शामिल हैं। साइट का लेआउट सरल और सीधा है, और उपयोगकर्ताओं को साइट पर अपनी सामग्री योगदान करने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है।

 


बैटल.नेट

पीसी गेमर की ओर से एक समीक्षा

Battle.net, जिसे अक्सर BNET के रूप में संक्षिप्त किया जाता है, एक गेमिंग वितरण प्लेटफ़ॉर्म है जिसका स्वामित्व और संचालन एक्टिविज़न ब्लिज़ार्ड के पास है। इसका अपना मालिकाना लांचर है और यह इस विशाल गेमिंग कंपनी, जैसे वर्ल्ड ऑफ वॉरक्राफ्ट, हर्थस्टोन और स्टारक्राफ्ट II से मुफ्त गेम खोजने के लिए एक शानदार जगह है। लॉन्चर में दोस्तों और अन्य लोगों से जुड़ने के लिए मज़ेदार सामाजिक सुविधाएँ भी हैं।

 


एपिक गेम्स स्टोर

माइक्रोसॉफ्ट गेम्स

PCMag से एक समीक्षा

एपिक गेम्स स्टोर हाल के वर्षों में सर्वश्रेष्ठ गेम डाउनलोड स्टोर के खिताब के प्रमुख दावेदार के रूप में उभरा है। एपिक एक सफल गेमिंग कंपनी है और उन्होंने इस प्लेटफ़ॉर्म को स्टीम के प्रतिद्वंद्वी के रूप में सफल बनाने के लिए बहुत काम और पैसा लगाया है। यह नियमित आधार पर मुफ्त शीर्षक प्रदान करता है, जिसमें कई बड़े गेम सीमित समय के लिए मुफ्त उपलब्ध हैं, साथ ही इसमें जेनशिन इम्पैक्ट और वर्ल्ड ऑफ वॉरशिप्स जैसे कई अन्य बड़े मुफ्त गेम भी शामिल हैं।

 


एसिड प्ले

लाइफवायर से एक समीक्षा

एसिड प्ले सरल मुफ्त गेम खोजने के लिए एक बेहतरीन साइट है, जिसमें व्यक्तिगत महत्वाकांक्षी रचनाकारों द्वारा विकसित बहुत सारे इंडी शीर्षक और गेम शामिल हैं जो अपना काम मुफ्त में ऑनलाइन साझा करते हैं। यह सीधे डाउनलोड और एक सरल साइट लेआउट प्रदान करता है जो आपको नवीनतम फ्रीवेयर गेम ब्राउज़ करने या शैली या प्लेटफ़ॉर्म के आधार पर खोजने की सुविधा देता है।

 

AllGamesAtoZ

स्टीम और ओरिजिन जैसी साइटों के विपरीत, AllGamesAtoZ वास्तव में पीसी गेम डाउनलोड करने के लिए एक साइट नहीं है। इसके बजाय, यह एक ऐसी जगह है जहां आप उन सभी विभिन्न पीसी गेम्स के बारे में जान सकते हैं जो वर्तमान में मुफ्त डाउनलोड के लिए उपलब्ध हैं। यह मूल रूप से एक उपयोगी संसाधन है, जो कई मुफ्त पीसी गेम्स की सूचियों से भरा हुआ है। साइट नियमित रूप से नए मुफ्त गेम के साथ अपडेट की जाती है और बैटल.नेट और एपिक गेम्स स्टोर जैसी अन्य साइटों के लिंक प्रदान करती है जहां मुफ्त गेम डाउनलोड किए जा सकते हैं।

 

Softpedia

सॉफ्टपीडिया एक मुफ्त डाउनलोड केंद्र है जहां उपयोगकर्ता विंडोज, मैक, एंड्रॉइड और लिनक्स के लिए सभी प्रकार के ऐप्स और सॉफ़्टवेयर के लिए सीधे डाउनलोड लिंक पा सकते हैं, और यह मुफ्त गेम ढूंढने के लिए भी एक अच्छी जगह है। लाइब्रेरी अन्य साइटों जितनी व्यापक नहीं है, लेकिन फिर भी आप कुछ अच्छे मुफ्त पहेली गेम, रेसिंग गेम, आरटीएस गेम और आरपीजी गेम भी पा सकते हैं।

 

ओशन ऑफ गेम्स

गेमटॉप

अंत में, विभिन्न शैलियों में मुफ्त गेम ढूंढने के लिए ओशन ऑफ गेम्स एक और उपयोगी साइट है। इसका लेआउट और इंटरफ़ेस की साइट थोड़ी बुनियादी और पुरानी है, लेकिन यह अभी भी अच्छी तरह से काम करती है, इसमें श्रेणी बटन और एक उपयोगी खोज बार है जो आपको पसंदीदा शीर्षक ढूंढने में मदद करता है। साइट एक सामान्य ब्लॉग की तरह दिखती और महसूस होती है, जिसमें प्रत्येक गेम के लिए समर्पित पोस्ट होते हैं जो रणनीति, शूटर, एक्शन, एडवेंचर और पहेली जैसी कई लोकप्रिय शैलियों के लिए कुछ विवरण और सीधे डाउनलोड लिंक प्रदान करते हैं।

 

हम मुफ़्त पीसी गेम डाउनलोड करने के लिए साइटों का मूल्यांकन कैसे करते हैं

मुफ्त पीसी गेम डाउनलोड करने के लिए सर्वोत्तम साइटें ढूंढने के लिए, हम कई महत्वपूर्ण कारकों पर गौर करते हैं:

 

1.खेलों की विविधता

किसी भी गेमिंग डाउनलोड सेवा की समग्र गुणवत्ता और अपील का आकलन करते समय विचार करने के लिए सबसे महत्वपूर्ण कारकों में से एक प्रस्ताव पर गेम की विविधता है। गेम्स विशाल और विविध शैलियों में आते हैं, निशानेबाजों और एक्शन-एडवेंचर गेम्स से लेकर पहेली गेम, स्पोर्ट्स गेम्स, हॉरर गेम्स और बहुत कुछ। कई गेमर्स केवल एक ही शैली तक सीमित रहने के बजाय विभिन्न प्रकार के गेम खेलना पसंद करते हैं, इसलिए बहुत से लोग ऐसी साइटें ढूंढना पसंद करते हैं जो डाउनलोड, स्ट्रीम, इंस्टॉल और अपडेट करने के लिए शीर्षकों के विविध चयन का दावा कर सकें। सर्वोत्तम साइटें हमेशा विभिन्न शैलियों से अच्छी मात्रा में गेम पेश करती हैं।

 

2.डाउनलोड करने की प्रक्रिया

 डाउनलोडिंग प्रक्रिया वीडियो गेम डाउनलोड साइटों का एक और महत्वपूर्ण पहलू है जिसे ध्यान में रखा जाना चाहिए। अलग-अलग साइटों पर डाउनलोड करने के अलग-अलग तरीके होते हैं। उनमें से कुछ आपको ओरिजिन, स्टीम और एपिक गेम्स स्टोर्स जैसे अपने मालिकाना लॉन्चर और प्लेटफ़ॉर्म के माध्यम से सीधे आपके डिवाइस पर गेम डाउनलोड करने की अनुमति देते हैं, लेकिन अन्य अपने किसी भी डाउनलोड को होस्ट करने के बजाय अन्य साइटों और प्लेटफ़ॉर्म के लिंक प्रदान करेंगे। अपना। सॉफ़्टपीडिया जैसी कुछ साइटें भी हैं, जिनमें सीधे डाउनलोड लिंक हैं जिन पर आप क्लिक कर सकते हैं और अतिरिक्त लॉन्चर या सॉफ़्टवेयर डाउनलोड करने की आवश्यकता के बिना, अपने ब्राउज़र के माध्यम से उपयोग कर सकते हैं।

 

3.SCAME से मुक्त

वेब पर मुफ्त गेम डाउनलोड करते समय घोटालों से सावधान रहना भी वास्तव में महत्वपूर्ण है और सुनिश्चित करें कि केवल वही साइटें चुनें जो सुरक्षित और घोटाला-मुक्त हों। इंटरनेट पर बड़ी संख्या में अविश्वसनीय साइटें हैं जो मुफ्त गेम डाउनलोड की पेशकश करने का दावा करती हैं, लेकिन वास्तव में उपयोगकर्ताओं को एडवेयर, स्पाइवेयर, ट्रैकर्स और अन्य अवांछित मैलवेयर डाउनलोड करने के लिए प्रेरित करती हैं जो आसानी से उपकरणों को संक्रमित कर सकते हैं और उपयोगकर्ताओं का डेटा चुरा सकते हैं। कई साइटें अवैध रूप से गेम भी चुराती हैं, और ऐसी साइटों से डाउनलोड करने पर उपयोगकर्ताओं को कानूनी कार्रवाई का खतरा हो सकता है, इसलिए उन साइटों को चुनना हमेशा सबसे अच्छा होता है जो सुरक्षित, कानूनी और किसी भी प्रकार की चाल या मैलवेयर से मुक्त हों।

 

4.स्ट्रीमिंग सुविधाओं की उपलब्धता

 गेमिंग की दुनिया में स्ट्रीमिंग भी एक तेजी से महत्वपूर्ण और लोकप्रिय पहलू है, इसलिए यह कुछ और है जिस पर आप तब विचार करना चाहेंगे जब साइटों को खोजने और अपने डिवाइस पर मुफ्त में नए और क्लासिक पीसी शीर्षक डाउनलोड करने की बात आती है। कुछ साइटें अलग-अलग तरीकों से गेम को स्ट्रीम करना और उसका आनंद लेना आसान बनाने के लिए स्ट्रीमिंग सुविधाओं की एक श्रृंखला प्रदान करती हैं, जैसे ट्विच जैसी सेवाओं पर अपने स्ट्रीमिंग खातों को पसंद की गेमिंग साइट पर अपने खाते से कनेक्ट करने के तरीके। यह हर किसी के लिए उतना महत्वपूर्ण नहीं होगा, क्योंकि हर गेमर स्ट्रीमिंग में रुचि नहीं रखता है, लेकिन अगर स्ट्रीमिंग गेम ऐसी चीज़ है जिसकी आप परवाह करते हैं, तो उन साइटों पर स्ट्रीमिंग सुविधाओं को देखना बुद्धिमानी है जिन्हें आप उपयोग करना चुनते हैं।

 

5.सामाजिक विशेषताएं

 सामाजिक सुविधाएँ भी निःशुल्क गेम डाउनलोड साइटों का एक बड़ा हिस्सा हो सकती हैं। बहुत सारी आधुनिक गेमिंग साइटें कम से कम कुछ प्रकार के सोशल मीडिया एकीकरण की सुविधा देती हैं जो उदाहरण के लिए, आपको अपने फेसबुक और ट्विटर खातों को लिंक करने देगी, लेकिन अन्य साइटें इससे भी आगे जाती हैं। इनमें से कुछ साइटें और प्लेटफ़ॉर्म आपको अपने स्वयं के उपयोगकर्ता खाते बनाने और अन्य गेमर्स के वैश्विक समुदायों के साथ बातचीत करने, अपनी समीक्षा लिखने, पसंदीदा और खेलने के लिए गेम की अपनी सूची बनाने, अपने विचारों और विचारों को दुनिया के साथ साझा करने और अपने अपलोड करने की सुविधा देते हैं। अपनी पसंद की किसी भी सोशल मीडिया साइट पर नवीनतम स्कोर, उपलब्धियाँ और गेमिंग समाचार।

 

मुफ्त पीसी गेम डाउनलोड करने के लिए इन टॉप-रेटेड साइटों का उपयोग करने के कई अलग-अलग फायदे हैं, जैसे:

 

विविधता - इनमें से कई साइटें मुफ्त पीसी गेम की एक विशाल श्रृंखला पेश करती हैं, जिसमें पज़लर्स और प्लेटफ़ॉर्मर्स से लेकर ऑनलाइन प्रथम-व्यक्ति निशानेबाजों तक सब कुछ शामिल है, जिससे आपको अपने स्वाद के अनुरूप सही गेम ढूंढने में मदद मिलती है।

 

सुविधा - ये साइटें अच्छी तरह से डिज़ाइन की गई हैं और उपयोग में आसान हैं, जिससे बिना किसी असुविधा या देरी के उन सभी गेम को ढूंढना, डाउनलोड करना और इंस्टॉल करना वास्तव में सरल और आसान हो जाता है जिन्हें आप खेलना चाहते हैं।

 

सुरक्षा - ये साइटें उपयोगकर्ता की सुरक्षा को पहले स्थान पर रखना सुनिश्चित करती हैं। उनके पास सुरक्षित लिंक, विश्वसनीय डाउनलोड हैं, और वे उपयोगकर्ताओं को अतिरिक्त अवांछित सॉफ़्टवेयर डाउनलोड करने के लिए धोखा देने के लिए किसी भी गुप्त चाल या घोटाले का उपयोग नहीं करते हैं।

 

गति - यदि आप अपने गेम जल्दी से प्राप्त करना चाहते हैं और जल्द से जल्द खेलना शुरू करना चाहते हैं, तो ये डाउनलोड प्लेटफ़ॉर्म मदद कर सकते हैं। उनके पास दुनिया भर में उत्कृष्ट सर्वर हैं, जो उपयोगकर्ताओं को तीव्र इंस्टॉलेशन के लिए सर्वोत्तम डाउनलोड गति प्राप्त करने की अनुमति देते हैं।

 

इन साइटों का उपयोग कैसे करें-

ये साइटें अपने दृष्टिकोण में भिन्न हो सकती हैं, इसलिए इनका उपयोग करने की सटीक विधि अलग-अलग साइट पर अलग-अलग हो सकती है। सामान्य तौर पर, आप टिप्स का अनुसरण कर सकते हैं ये सरल कदम हैं:

 

अपनी चुनी हुई साइट पर जाएँ.-

 

जिन गेम को आप डाउनलोड करना चाहते हैं उन्हें ढूंढने के लिए सर्च सुविधा का उपयोग करें-

 

डाउनलोडिंग शुरू करने के लिए लॉन्चर इंस्टॉल करें या डाउनलोड लिंक पर क्लिक करें।

 

ऑपरेटिंग सिस्टम उपलब्ध हैं-

हर खेल अलग है. कुछ केवल विंडोज़ हैं, जबकि अन्य प्लेटफ़ॉर्म और ऑपरेटिंग सिस्टम की विस्तृत श्रृंखला पर उपलब्ध हैं। उपरोक्त साइटों से, आप निम्नलिखित ऑपरेटिंग सिस्टम के लिए गेम पा सकते हैं:

 

विंडोज

 

मैक

 

लिनक्स

 

एंड्रॉयड

 

निष्कर्ष-

 गेम दोस्तों के साथ या अकेले समय बिताने या मौज-मस्ती करने का एक शानदार तरीका हो सकता है, लेकिन घोटालों या समस्याओं से बचने के लिए उन्हें सही जगहों से डाउनलोड करना महत्वपूर्ण है। अपनी सभी निःशुल्क पीसी गेमिंग आवश्यकताओं के लिए ऊपर सूचीबद्ध विश्वसनीय साइटों का उपयोग करें।