पोकी गेम्स
पोकी गेम्स 
 


पोकी गेम्स खेलने के लिए 10 free गेम (2023)

बोरियत दूर करने का एक बढ़िया तरीका है ऑनलाइन गेम खेलना; ऑनलाइन गेम खेलने के लिए समर्पित वेबसाइट और भी बेहतर है। सबसे अच्छी बात यह है कि गेम डाउनलोड करने की झंझट से गुजरने की कोई जरूरत नहीं है। इस गेमिंग को पेश करने वाली बहुत सारी वेबसाइटें हैं, लेकिन पोकी सर्वश्रेष्ठ हो सकती है। यह स्थान एक वास्तविक विजेता है, जो एक हजार से अधिक निःशुल्क गेम उपलब्ध कराता है।

 

विकल्पों की एक पूरी शैली है! आप एक्शन से भरपूर पलायन, मस्तिष्क को चिढ़ाने वाली पहेलियाँ और गहन प्रथम-व्यक्ति निशानेबाजों का अनुभव करेंगे। हज़ारों गेम के साथ, अच्छे गेम में कुछ समय लग सकता है। इसलिए, इसे आसान बनाने के लिए, हमने 2023 के 10 सर्वश्रेष्ठ पोकी गेम्स को एक साथ रखा है।

 

पोकी गेम खेलने के लिए ये सबसे अच्छे मुफ़्त गेम हैं जिन्हें आपको आज़माना चाहिए


1.MURDER

2.PAPA LUIE GAMES

3.SUBWAY SURFERS

4.MOTO 3XM

5.MONKEY MART

6.TEMPLE RUN 2

7.DREDHEAD PARKOUR

8.DUCK LIFE 4

9.WHO IS LYING

10.COMBAT ONLINE


1.MURDER



मर्डर पोकी गेम्स

मर्डर नाम के बावजूद यह गेम हॉरर से कोसों दूर है। स्टूडियो सेफज़ की हत्यारी रचना "मर्डर" एक मजेदार हत्या है। इस गेम में, आप एक मिशन पर निकले एक हत्यारे की भूमिका में आ जाते हैं - आपको राजा को पकड़े बिना ही उसे बाहर निकालना होता है। एक बार जब आप सफल हो जाते हैं, तो कार्रवाई नहीं रुकती।

 

इसके बाद, हत्यारा राजा बन जाता है, और अब नए शाही को पात्रों के जंगली मिश्रण से हत्या के प्रयासों से बचना होता है। यह गेम विभिन्न प्रकार के भयानक अंत प्रस्तुत करता है, जो इस पर आधारित होता है कि कौन सा पात्र अंततः आपको बाहर ले जाता है। कहानी-शैली के गेमप्ले का लूप इसे सर्वश्रेष्ठ पोकी गेम में से एक बनाता है।

 


2.पापा लूई के खेल



जब रेस्तरां प्रबंधन के मनोरंजन की बात आती है तो पापा लूई श्रृंखला के गेम वास्तव में बहुत ही शानदार होते हैं। उन्होंने काफ़ी भीड़ खींची है - ये खेल लोकप्रिय हैं और बड़ी संख्या में दर्शकों को आकर्षित किया है। पापा लूई फ्रैंचाइज़ी खिलाड़ियों को रेस्तरां की दुनिया में ले जाती है, और उनके सामने हर तरह की चुनौतियाँ पेश करती है।

 

आप सुंदर कैलिप्सो द्वीप पर हैं, जहां अल्बर्टो या पेनी जैसे पात्र ग्राहकों के लिए स्वादिष्ट संडे परोसने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। पापा के ये गेम बेहतरीन तरीके से समय बर्बाद करने वाले हैं। इन खेलों की कहानियाँ एक संपूर्ण साहसिक कार्य की तरह हैं, और विभिन्न प्रकार के रेस्तरां को प्रबंधित करने का रोमांच एक पूर्ण विस्फोट है।

 

3.सबवे सर्फर्स



सबवे सर्फर्स पोकी गेम्स

प्रत्येक मोबाइल गेमर ने अपने जीवनकाल में एक बार सबवे सर्फर खेला है। आप पोकी के वेब संस्करण पर कार्रवाई में गोता लगा सकते हैं, और यह मोबाइल संस्करण जितना ही धमाकेदार है। आप अंतहीन दौड़ के उन्माद में हैं, बाएँ और दाएँ बाधाओं से बच रहे हैं और चुनौतियों का डटकर सामना कर रहे हैं।

 

जैसे ही आप ट्रेन पर पेंट छिड़कते हैं, एक क्रोधी इंस्पेक्टर और उसका भरोसेमंद कुत्ता ट्रेन की पटरियों पर आपका पीछा करते हैं। चीजों को मसालेदार बनाने और आपको सक्रिय रखने के लिए पात्रों और पावर-अप्स का एक पूरा दल है। यदि आप ऐसी चुनौती में हैं जो आपके गेमिंग कौशल का परीक्षण करने वाली है, तो सबवे सर्फर्स आपके लिए सबसे अच्छा विकल्प है।

 

4.मोटो एक्स3एम



मोटो एक्स3एम पोकी गेम्स

पोकी में रेसिंग की दुनिया में मोटो एक्स3एम बाइक रेस सर्वश्रेष्ठ है। यह गेम आपके लिए ढेर सारी चुनौतियों के साथ कुछ गंभीर रूप से शीर्ष मोटरसाइकिल रेसिंग एक्शन लेकर आया है। खेल में, आपको बाधाओं से भरे ढ़ेरों स्तरों से निपटना होगा। रेगिस्तान से लेकर बर्फीले इलाके, समुद्र तटों से लेकर जंगलों तक के परिदृश्यों के साथ, प्रत्येक स्थान आपके सामने अपनी अनूठी बाधाएँ डालता है।

 

इसके अलावा, जब आप ट्रैक पर आगे बढ़ें तो उन सिक्कों को लेना न भूलें। इसके अलावा, बाइकों का एक पूरा भंडार आपके अनलॉक होने की प्रतीक्षा कर रहा है। इसलिए, यदि आपकी सजगता बाधाओं को दूर करने और उन तीव्र ट्रैकों पर विजय पाने के कार्य के लिए तैयार है, तो आपको मोटो एक्स3एम बाइक रेस में भाग लेना होगा। यदि आप मोटो बाइक के शौकीन हैं तो यह आपके लिए सबसे अच्छा पोकी गेम है।

 

5.मंकी मार्ट



मंकी मार्ट एक आकर्षक गेम है जो एक बंदर पर केंद्रित है जो एक सुपरमार्केट शुरू करता है। खिलाड़ी के रूप में, आप इस बंदर की भूमिका निभाते हैं। आपके कार्यों में फल लगाना, फसल काटना और अलमारियों में सामान रखने के लिए एक स्टेशन से दूसरे स्टेशन तक भागदौड़ करना शामिल है।

 

सबसे पहले, यह सरल है, लेकिन बाद में, गेम आपको बढ़ती जटिलता की यात्रा पर ले जाता है। आप खुद को अधिक उत्पादों की बाजीगरी करते हुए और डिस्प्ले खराब करने वाले शरारती ग्राहकों से निपटते हुए पाएंगे। इसलिए, यदि आप सुपरमार्केट की दुनिया की हलचल से निपटने का अनुभव लेना चाहते हैं, तो मंकी मार्ट आपको एक मज़ेदार यात्रा पर ले जाने के लिए तैयार है।

 


6 टेंपल रन 2 पोकी गेम्स



टेम्पल रन 2 पूरी तरह से एक किंवदंती है और इसमें किसी भी परिचय की आवश्यकता नहीं है। अपने लॉन्च के बाद से, यह क्लासिक पूरी तरह से धमाल मचा रहा है। सबवे सर्फर्स की तरह, यह सब उस अंतहीन दौड़ के रोमांच के बारे में है। टेंपल रन 2 में, आप अपने रास्ते में आने वाली सभी प्रकार की बाधाओं से बचते हुए अपने दुश्मन से आगे निकलने के मिशन पर हैं।

 

यह गेम आपको चीजों को ताज़ा रखने के लिए विभिन्न रास्तों और बाधाओं से अवगत कराता है। हालाँकि खेल में कई बाधाएँ हैं, विभिन्न प्रकार के रास्ते अंतहीन पाठ्यक्रम बनाते हैं। मुख्य उद्देश्य नए उच्च अंक प्राप्त करना है, जो चुनौतीपूर्ण और आनंददायक दोनों है।

 

7 ड्रेडहेड पार्कौर



हमारी सर्वश्रेष्ठ पोकी गेम सूची में आगे बढ़ते हुए, हमारे पास ड्रेडहेड पार्कौर है। यह गेम आपके अंदर के कलाबाज को आगे बढ़ाने के बारे में है। आपको बाधाओं की एक श्रृंखला पर काबू पाकर स्तरों को पूरा करना होगा। स्तर सभी प्रकार के जाल और बाधाओं से भरे हुए हैं: बम, स्पाइक्स, पागल छलांग आदि। जैसे-जैसे आप एक स्तर के माध्यम से आगे बढ़ते हैं, आप सिक्के एकत्र कर सकते हैं। आप उन सिक्कों का उपयोग ताज़ा खालों को अनलॉक करने और हर स्तर पर अपना स्कोर बेहतर करने के लिए कर सकते हैं।

 

8.डक लाइफ 4



डक लाइफ 4 एक ऐसा खेल है जो बत्तखों के चैंपियन बनने के लिए अपने खेल को आगे बढ़ाने के बारे में है। खेल का मूल बत्तखों के इर्द-गिर्द घूमता है जो सबसे मजबूत दावेदार बनने के लिए कठोर प्रशिक्षण से गुजरते हैं। पूरी यात्रा के दौरान आपको विभिन्न चुनौतियों का सामना करना पड़ता है, और सर्वोत्तम प्रशिक्षित बत्तख अनुकूलन और जीवित रहने का प्रयास करती है।

 

खेल का मुख्य आकर्षण समापन दौड़ में निहित है, जहां खिलाड़ियों की बत्तखें अगले चरण में आगे बढ़ने के लिए दूसरों के खिलाफ प्रतिस्पर्धा करती हैं। यह आकर्षक डिजाइनों के साथ बत्तखों का विविध वर्गीकरण भी प्रदान करता है। संक्षेप में, यह सराहनीय ग्राफिक्स के साथ एक बेहद मनोरंजक गेम है।

 

9.WHO IS LYING



यदि आप पहेली गेम में रुचि रखते हैं तो यह आपका सबसे अच्छा पोकी गेम हो सकता है। "कौन झूठ बोल रहा है" एक पहेली खेल है जो खिलाड़ियों को रचनात्मक समाधानों के माध्यम से झूठ को उजागर करने की चुनौती देता है। कई स्तरों के साथ, प्रत्येक एक अनोखी और आकर्षक पहेली पेश करता है, खेल कठिनाइयों का मिश्रण पेश करता है।

 

अधिक चुनौतीपूर्ण स्तरों पर काबू पाने से उपलब्धि की अतिरिक्त भावना आती है। गेम मिश्रण में हास्य का समावेश करता है, कुछ पहेलियाँ हल्के-फुल्के अंदाज में पेश की जाती हैं। चाहे आप एक आकस्मिक गेमिंग विकल्प या मानसिक कसरत की तलाश में हों, "हू इज़ लाइंग" दोनों को पूरा करता है, जिससे यह खिलाड़ियों की एक विस्तृत श्रृंखला के लिए एक बढ़िया विकल्प बन जाता है।

 

10.COMBAT ONLINE



कॉम्बैट ऑनलाइन एक प्रथम-व्यक्ति मल्टीप्लेयर शूटर है जिसे NadGames द्वारा जीवंत किया गया है। यह गेम कुछ बेहतरीन दृश्यों से युक्त है, जो पोकी गेम के अधिक आकर्षक विकल्पों में से एक है। इस मल्टीप्लेयर गेम में, आप कैप्चर द फ़्लैग (सीटीएफ), फ्री-फॉर-ऑल (एफएफए), और टीम बैटल जैसे विभिन्न मोड में गोता लगाते हैं।

 

आप अपनी पसंद के अनुरूप मैदान चुनकर दुनिया के हर कोने के खिलाड़ियों से मुकाबला कर सकते हैं। और यदि यह पर्याप्त नहीं है, तो आप मानचित्र संपादक का उपयोग करके अपना युद्धक्षेत्र भी तैयार कर सकते हैं। कुल मिलाकर, कॉम्बैट ऑनलाइन पोकी गेम खेलने के लिए सर्वश्रेष्ठ मुफ़्त में से एक है, और यह एक ऐसा युद्धक्षेत्र है जिसे आप चूकना नहीं चाहेंगे!