2023 के बेस्ट पीसी गेम्स
2023 के बेस्ट पीसी गेम्स


2023 के बेस्ट पीसी गेम्स-सबसे अच्छा गेम कौन सा है-अच्छे अच्छे गेम्स

पीसी गेमर्स के लिए, जनवरी 2023 और उसके बाद आने वाला टाइम  गेम्स के मामले में मजेदार दिख रहा है। नीचे दी गई लिस्ट को बनाना  आसान नहीं था, क्योंकि आगे आने वाले रोमांचक खेलों की कोई कमी नहीं है। इस सूची में से कई गेम्स के 2023 में आने की उम्मीद है या अभी तक ​​सिर्फ  घोषणा की गई है, जबकि अन्य लगभग निश्चित रूप से आने वाले हैं। फिर भी, 2023 में पीसी गेम मजेदार आ रहे हैं, इस पर सबसे अच्छी नज़र डालने के लिए, इस लिस्ट में आपको हर चीज़ के  game के बारे में बताया गया है।

 

 

1.एलन वेक 2-


2023 के बेस्ट पीसी गेम्स

सबसे अच्छे सीक्वेल की बात करें तो एलन वेक 2 एक ऐसा खेल है जिसके लिए प्रशंसक एक दशक से अधिक समय से वेट कर रहे हैं। कल्ट क्लासिक को 2012 में सेमी-सीक्वल मिला, लेकिन तब तक नहीं जब तक कि रेमेडी ने रेमेडी कनेक्टेड यूनिवर्स (आरसीयू) के अस्तित्व की पुष्टि नहीं कर दी और खुले तौर पर स्वीकार कर लिया कि कंट्रोल और एलन वेक एक ही जगह में होते हैं फ़िनिश स्टूडियो के लिए, अगली कड़ी बनाने में 13 साल बाद वादा पूरा हो रहा है।

 


ये भी पढ़ें -


2.Avowed -


2023 के बेस्ट पीसी गेम्स

 डेवलपर ओब्सीडियन एंटरटेनमेंट ने जिन खेलों में अपनी रूचि ली है  , उनमें से एक अवॉइड है, और यह स्टूडियो के ट्रैक रिकॉर्ड (फॉलआउट: न्यू वेगास, द आउटर वर्ल्ड्स) को देखते हुए पेचीदा है। अवॉइड एक्सबॉक्स गेम स्टूडियो के तहत ओब्सीडियन का पहला बड़ा आरपीजी लगता है, लेकिन अब तक हम सभी जानते हैं कि यह जुलाई 2020 से एक्सबॉक्स शोकेस के दौरान दिखाए गए छोटे टीज़र ट्रेलर से आया है, जिसने इसे एक नए फर्स्ट-पर्सन fantacy आरपीजी के रूप में प्रकट किया।

 

3.Baldur's Gate III-


2023 के बेस्ट पीसी गेम्स

भव्यता के साथ अपने आरपीजी को अच्छा  साबित करने के बाद: लेरियन स्टूडियो सीरीज  के लिए एक सच्ची और उचित अगली कड़ी बना रहा है जिसने इसे प्रेरित किया। Baldur's Gate 3, Shadows of Amn की घटनाओं का अनुसरण करता है और क्लासिक Baldur's Gate गेम और डिविनिटी फ्रैंचाइज़ी दोनों से नोट्स लेता है। 2020 में एक शुरुआती एक्सेस संस्करण जारी किया गया था यह वर्तमान में 2022 में पूर्ण रिलीज के लिए तैयार है।

 

4.Company of Heroes 3-


2023 के बेस्ट पीसी गेम्स

द्वितीय विश्व युद्ध की वास्तविक बातें और घटनाएं बताने वाली सीरीज  “कंपनी ऑफ़ हीरोज” एक लंबे अंतराल के बाद वापस आ रही है। इस बार खेल युद्ध के इतालवी और उत्तरी अफ्रीकी थिएटरों पर ध्यान केंद्रित करेगा, और इसमें एक सामरिक ठहराव जैसी नई सुविधाएँ शामिल हैं जो आपको आदेशों को कतारबद्ध करने और विनाशकारीता को बढ़ाने की अनुमति देती हैं। 2021 के अंत में आयोजित एक अल्फा परीक्षण ने आने वाली लड़ाई के लिए रणनीति तैयार करने में मदद की, लेकिन हम 2022 के अंत तक पूरा खेल जारी होने की उम्मीद नहीं करते हैं।

 

5.डेड आइलैंड 2-


2023 के बेस्ट पीसी गेम्स

डेड आइलैंड 2 एक ऐसा खेल है जो एक बार अस्तित्व में नहीं दिखता था। स्टूडियो से स्टूडियो में इधर-उधर घूमने के बाद, यह अंत में डम्बस्टर स्टूडियो (होमफ्रंट: रेवोल्यूशन) के अगले गेम के रूप में लगभग यहाँ है। अगली कड़ी ला (या एचईएल-ए, जैसा कि ट्रेलर कहते हैं) में चलती है, और हालांकि वह एक द्वीप नहीं है, सीरीज  'गंभीर अंधेरे हास्य के लिए रुचि जीवित और अच्छी तरह से है।

 

अक्सर अपनी पीढ़ी के सर्वश्रेष्ठ हॉरर खेलों में से एक के रूप में सराहना की जाती है, यदि कभी नहीं, तो डेड स्पेस को रीमेक ट्रीटमेंट मिल रहा है, जो हाल ही के अन्य हॉरर गेम्स ने देखा है। हमने जो देखा है, उसके अनुसार यह एक भरोसेमंद मनोरंजन होना तय है जिसमें अभी भी 2023 के दर्शकों के लिए कुछ स्मार्ट स्ट्रीमलाइनिंग शामिल है। फिर से "उनके अंग काटने" के लिए तैयार हो जाइए।

 

6.डियाब्लो 4-


2023 के बेस्ट पीसी गेम्स

डियाब्लो 3 के लॉन्च के बाद के समर्थन के वर्षों के बाद, बर्फ़ीला तूफ़ान आखिरकार डियाब्लो 4 के साथ एक उचित सीक्वल डाल रहा है - लेकिन यह एक लंबा समय आ रहा है, और यह अभी भी लंबा हो सकता है। स्टूडियो अपने "इसे सही होने तक पॉलिश करें" दृष्टिकोण के लिए जाना जाता है, डियाब्लो 4 पर एक तारीख डालने में झिझक रहा है, और अब तक केवल विकास प्रक्रिया के छोटे स्निपेट दिखाए हैं क्योंकि यह प्रशंसकों को इसकी प्रगति के बारे में सूचित करता है। 


अब स्टूडियो चल रही कानूनी कार्रवाई से निपट रहा है जिसके कारण कुछ रचनात्मक प्रस्थान हुए हैं, जो अभी भी विकास को प्रभावित कर सकते हैं। पहले 2022 के लिए योजना बनाई गई थी, इसे पीछे धकेल दिया गया है, जिसका अर्थ है कि हम इसे कम से कम अप्रैल 2023 तक नहीं देख पाएंगे। प्रतीक्षा करने के लिए अभी भी एक लंबा समय है, लेकिन हम कम से कम खेल को और अधिक आकार देते हुए देखना शुरू कर सकते हैं। इसकी रिलीज के करीब।

 

डियाब्लो IV को लाइव-सर्विस गेम की तरह थोड़ा और महसूस कराने पर ब्लिज़ार्ड का ध्यान सबसे बड़ा बदलाव है। इसका ओवरवर्ल्ड सार्वजनिक होगा, और जब आप जंगल में घूमते हैं और दुश्मनों से उलझते हैं तो आप अन्य पात्रों में भाग लेने की उम्मीद कर सकते हैं। 


अजनबियों की मदद से हारने के लिए सार्वजनिक कार्यक्रम और विश्व मालिक भी होंगे। Dungeons अभी भी आपके और आपकी पार्टी के लिए स्थापित किया जाएगा, लेकिन BlizzCon में हमने जो संक्षिप्त डेमो आजमाया, उसमें अन्य खिलाड़ियों को शामिल करने से सैंक्चुअरी को पिछले शीर्षकों की तुलना में बुराई से घिरे एक जीवित दुनिया की तरह महसूस हुआ। एकमात्र समस्या यह है कि, हमें पता नहीं है कि बर्फ़ीला तूफ़ान डियाब्लो IV को कब जारी करेगा - और सभी खातों से, ऐसा नहीं लगता है कि यह जल्द ही खिलाड़ियों के हाथों में होगा।

 

7.द एल्डर स्क्रॉल 6-


2023 के बेस्ट पीसी गेम्स

द एल्डर स्क्रोल्स VI के बारे में हम केवल इतना जानते हैं कि यह वास्तविक है और इस पर काम किया जा रहा है। हमें शीर्षक के साथ एक छोटा टीज़र ट्रेलर मिला है, और बस इतना ही। यहां हम धैर्यपूर्वक प्रतीक्षा कर रहे हैं। हो सकता है कि हम इस बीच नए-जीन कंसोल और पीसी के लिए एक और स्कीरिम रीमास्टर प्राप्त करें।

 

8.Everwild-


2023 के बेस्ट पीसी गेम्स

एवरविल्ड दुर्लभ से एक नया आईपी है, और एक आश्चर्यजनक कला शैली के साथ एक विशाल आउटडोर में सेट एक साहसिक गेम दिखता है। जबकि हम नहीं जानते कि एवरविल्ड से वास्तव में क्या उम्मीद की जाए, यह प्राकृतिक और अलौकिक दुनिया के बीच एक विवाह की तरह लगता है, जिसमें वन्यजीवों और आपकी चार की पार्टी के इर्द-गिर्द घूमती हुई बातचीत होती है, जिसे इसके प्रकट ट्रेलर में छेड़ा जाता है।

 

9.Fable-


2023 के बेस्ट पीसी गेम्स

 अभी हम नई दंतकथा के बारे में बहुत कम जानते हैं, लेकिन कम से कम हम जानते हैं कि यह वास्तविक है। इसके खुलासे ने जुलाई 2020 में Xbox शोकेस को वापस समाप्त कर दिया और पुष्टि की कि डेवलपर खेल का मैदान खेल परियोजना के पीछे है। कल्पित कहानी एक आरपीजी सीरीज  है जो अपनी पसंद और परिणाम के लिए जानी जाती है, और वे आपके चरित्र के दिखने, बढ़ने और खेल की दुनिया में देखे जाने के तरीके को कैसे प्रभावित करते हैं। इस नई पीढ़ी में कल्पित कहानी क्या हो सकती है, इसके बारे में सोचना रोमांचक है।

 

10.फॉरस्पोकन-


2023 के बेस्ट पीसी गेम्स

फोरस्पोकेन (पहले प्रोजेक्ट अथिया) स्क्वायर एनिक्स का एक नया फंतासी एक्शन गेम है, जिसके मूल में पानी से बाहर मछली की कहानी है। हमारी दुनिया की एक नियमित लड़की को ड्रेगन के साथ एक शानदार सेटिंग में खींच लिया जाता है, और ऐसा करने में वह बुराई को दूर करने के लिए अपनी अलौकिक क्षमता हासिल करती है।

 

रिलीज की तारीख: 24 जनवरी, 2023

 

11.हॉगवर्ट्स लिगेसी-


2023 के बेस्ट पीसी गेम्स

हॉगवर्ट्स लिगेसी हैरी पॉटर ब्रह्मांड में बहुप्रतीक्षित एक्शन आरपीजी सेट है, लेकिन विजार्डिंग वर्ल्ड में इस साहसिक कार्य में, हमें हैरी की आवश्यकता नहीं है। कहानी 1800 के अंत में घटित होती है, लेकिन फ़्रैंचाइज़ी के बारे में आप जो कुछ भी जानते हैं और पसंद करते हैं वह अभी भी यहां हैं: मंत्र, औषधि, जादुई जानवर, और हॉगवर्ट्स की घरेलू प्रतिद्वंद्विता। जे.के. रोउलिंग सीधे परियोजना में शामिल नहीं है - आप जो चाहते हैं उसके लिए इसे लें।

 

रिलीज की तारीख: 10 फरवरी, 2023

 

12.होमवर्ल्ड 3-


2023 के बेस्ट पीसी गेम्स

होमवर्ल्ड फ़्रैंचाइज़ी के गियरबॉक्स का पुनरुत्थान स्पष्ट रूप से प्रशंसकों की प्रतिक्रिया से अधिक जुड़ा हुआ है। क्राउडफंडेड अभियान के रूप में, स्टूडियो ने निवेशकों से सर्वेक्षण आमंत्रित किया कि मूल होमवर्ल्ड खेलों के कौन से तत्व या पहलू उनके लिए सबसे महत्वपूर्ण थे। परियोजना ने मूल विकास स्टूडियो के कुछ प्रमुख कर्मियों को लाया है, और स्टूडियो ब्लैकबर्ड इंटरएक्टिव ने होमवर्ल्ड रीमास्टर्ड कलेक्शन पर अपने दांत काट लिए हैं। यह 2022 के अंत में होने वाला है।

 

13.द लास्ट ऑफ अस पार्ट 1-


2023 के बेस्ट पीसी गेम्स

द लास्ट ऑफ अस मूल रूप से 2013 में जारी किया गया था। अब, 10 साल और दो रीमास्टर्स बाद में, यह आखिरकार पीसी पर आ रहा है। इस कदम की उम्मीद की जा रही थी, हालांकि अभी भी इसकी गारंटी नहीं है, पीसी के लिए अपने प्रतिष्ठित फर्स्ट-पार्टी गेम्स लाने में सोनी की हाल की दिलचस्पी को देखते हुए। उन खिलाड़ियों के लिए जो इन सभी वर्षों में स्पॉइलर से बचने में कामयाब रहे हैं, आप एक ट्रीट के लिए हैं। और इलाज से हमारा तात्पर्य भावनात्मक रूप से विनाशकारी रोलर कोस्टर से है।

 

14.लॉर्ड ऑफ द रिंग्स: गॉलम-


2023 के बेस्ट पीसी गेम्स

सुनो, मुझे यकीन नहीं है कि गॉलम अभिनीत लॉर्ड ऑफ़ द रिंग्स गेम कौन चाहता था, लेकिन हम इसे निश्चित रूप से एक मौका देंगे। यदि आप स्टीम पेज की जांच करते हैं, तो रिलीज की तारीख को "समय सही होने तक गुप्त" के रूप में चिह्नित किया जाता है। हम उसका सम्मान करते हैं।

 

15.मास इफेक्ट -


2023 के बेस्ट पीसी गेम्स

सही बात है; एक नया मास इफेक्ट आ रहा है। द गेम अवार्ड्स 2020 में घोषित, प्रशंसक-पसंदीदा सीरीज  में आगामी प्रविष्टि अभी भी विकास की शुरुआत में लगती है, जिसमें बायोवेयर शीर्ष पर है। केवल एक टीज़र के साथ, खेल के बारे में बहुत कम जानकारी है। कई लोग अनुमान लगाते हैं कि जहां मास इफेक्ट: एंड्रोमेडा छोड़ा गया था, वहां से जारी रखने की तुलना में यह मूल त्रयी में अधिक सीधे बंध सकता है। किसी रिलीज की तारीख की पुष्टि नहीं की गई है, लेकिन अगर यह विकास में ड्रैगन एज गेम जैसा कुछ है, तो यह अभी भी कुछ समय के लिए बाहर होने की संभावना है।

 

16.Minecraft लीजेंड-


2023 के बेस्ट पीसी गेम्स

अभी Minecraft महापुरूषों के बारे में बहुत कुछ ज्ञात नहीं है, लेकिन एक नई शैली में जाने वाली प्यारी उत्तरजीविता सैंडबॉक्स सीरीज  की संभावना रोमांचक है। यह और भी रोमांचक है जब आप पिछले समान प्रयास पर विचार करते हैं, Minecraft Dungeons, एक्शन-आरपीजी स्पेस में एक साफ प्रवेश था, जो अक्सर युवा Minecraft दर्शकों के लिए डियाब्लो-लाइट अनुभव प्रदान करता है। महापुरूषों को एक रणनीति का खेल कहा जाता है, और इसका मतलब अलग-अलग चीजें हो सकता है, लेकिन अभी के लिए हम चिंतित हैं।

 

 

17.प्रिंस ऑफ पर्शिया: द सैंड्स ऑफ टाइम -


2023 के बेस्ट पीसी गेम्स

प्रिंस ऑफ पर्शिया: द सैंड्स ऑफ टाइम पहली बार 2003 में सामने आया और सीरीज  को 3डी एक्शन प्लेटफॉर्मर में बदल दिया। एक तरह से, इसने पार्कौर गेमप्ले तत्वों के लिए रूपरेखा भी स्थापित की, जिसे हमने तब से पूरे यूबीसॉफ्ट के खेलों में देखा है। रीमेक को इसके ट्रेलर के माध्यम से एक्शन में दिखाया गया था और अभी हाल ही में मार्च 2021 तक थोड़ा पीछे धकेल दिया गया था।

 

18.S.T.A.L.K.E.R. 2 -


2023 के बेस्ट पीसी गेम्स

एस.टी.ए.एल.के.ई.आर. 2 को 2018 से धीरे-धीरे छेड़ा गया है। बाकी सीरीज ओं की तरह, S.T.A.L.K.E.R. 2 विकिरणित चर्नोबिल में परमाणु अपवर्जन क्षेत्र (या "द ज़ोन") में होता है, लेकिन अलौकिक तत्व डरावने जैसा माहौल बनाने के लिए दुबक जाते हैं। ऐसा कहा जाता है कि यह खेलों में अब तक की सबसे बड़ी खुली दुनिया में से एक है, जो पहले व्यक्ति की कार्रवाई फ़्रैंचाइज़ी के लिए अन्वेषण और महत्वाकांक्षी के लिए बहुत कठिन लगता है।

 

19.Redfall 
2023 के बेस्ट पीसी गेम्स

राक्षसों की भीड़ पर ले जाने वाले महाशक्तिशाली मल्टीप्लेयर नायकों के आसपास केंद्रित खेलों में से एक, Redfall वंशावली पर आधारित हमारा ध्यान आकर्षित करता है। डिसओनोर्ड, प्री और डेथलूप के पीछे के डेवलपर अरकेन स्टूडियोज निश्चित रूप से जानते हैं कि ऐसे गेम कैसे बनाए जाते हैं जो आपको सुपरपावर देने में आनंदित हों, इसलिए उन कौशलों को एक सहकारी खेल की ओर ले जाने से यह देखने लायक हो जाता है।

 

20.रेजिडेंट ईविल 4


2023 के बेस्ट पीसी गेम्स

आप रेजिडेंट ईविल 4 के बिना हॉरर गेम्स का उल्लेख नहीं कर सकते हैं, और पिछले कई वर्षों से Capcom से चल रहे और अत्यधिक सफल Resi पुनरोद्धार अभियान के बीच यकीनन इसकी सबसे प्रिय सीरीज  प्रविष्टि का पूर्ण रीमेक आता है। लियोन, एशले, और वे अविस्मरणीय चेनसॉ-चलाने वाले हत्यारे आरई इंजन में निश्चित रूप से प्यारे लगेंगे, भले ही हम कभी-कभी अपने जीवन के लिए बहुत अधिक ध्यान दे रहे हों।

 

21.रिटर्नल -


2023 के बेस्ट पीसी गेम्स

प्लेस्टेशन गेम्स को पीसी पर अधिक बार आने की अपेक्षा करें, और उनमें से कुछ को रिटर्नल के रूप में मंत्रमुग्ध करने की अपेक्षा करें। यह बुलेट हेल थर्ड-पर्सन शूटर हाउसमार्क के ट्रेडमार्क आर्केड गेमप्ले को मजबूत एलियन वाइब्स के साथ अधिक कहानी-केंद्रित ढांचे में लाता है। यह उतना ही भव्य है जितना कि यह अक्षम्य है।

 

22.सेनुआ सागा: हेलब्लड 2-

2023 के बेस्ट पीसी गेम्स

सेनुआ की गाथा: Hellblade II शीर्षक नायक की दु: खद यात्रा जारी है जो Hellblade: Senua's Sacrifice में शुरू हुई थी। हालाँकि हम इस सीक्वल के अगले भाग के बारे में ज्यादा नहीं जानते हैं, यह 2019 में Xbox सीरीज X के साथ एक सिनेमाई ट्रेलर के साथ सामने आया था, और यह निंजा थ्योरी के प्रमुख आगामी खेलों में से एक है, जो अब Xbox गेम स्टूडियो की छतरी के नीचे है। .

 

23.स्टार सिटीजन-


2023 के बेस्ट पीसी गेम्स

इस बिंदु पर, स्टार सिटीजन अविश्वसनीय रूप से धन जुटाने के लिए सबसे प्रसिद्ध है। अपने किकस्टार्टर अभियान 2012 को समाप्त करने के बाद, डेवलपर क्लाउड इम्पेरियम ने क्राउडफंडिंग के माध्यम से धन जुटाना और खरीद योग्य मॉड्यूल जारी करना जारी रखा, जो अंततः खेल के भीतर ही संचालित होने के लिए कहा जाता है। 

यह वर्तमान में वाणिज्यिक उत्पाद के लिए कोई आधिकारिक रिलीज की तारीख के साथ $ 400 मिलियन से अधिक जुटाई गई है। हालांकि कुछ बजाने योग्य स्लाइस उपलब्ध हैं, रिलीज के आसपास की अनिश्चितता ने इसे विवाद का केंद्र बना दिया है। 

यह लगभग निश्चित रूप से 2022 में नहीं आ रहा है। लेकिन एक चल रही परियोजना के रूप में जो एक बड़ी धूम मचा सकती है या यदि यह अमल में आती है, तो बहुत से लोग सितारों के बीच अपनी आभासी यात्रा की प्रतीक्षा कर रहे हैं।

 

24.Starfield-


2023 के बेस्ट पीसी गेम्स

बेथेस्डा में विकास में बड़े हिटरों में से एक स्टारफ़ील्ड है, जो स्टूडियो के आरपीजी पर विज्ञान-फाई अंतरिक्ष-थीम वाला लगता है। ज्यादा नहीं, अगर कुछ भी, स्टारफील्ड गेमप्ले-वार के बारे में जाना जाता है, इसके अलावा यह कहा जाता है कि इसमें एक प्रमुख गेम इंजन ओवरहाल है। टोड हॉवर्ड ने इसके बारे में अस्पष्ट शब्दों में भी बात की है, और उल्लेख किया है कि हम इसे द एल्डर स्क्रॉल VI से पहले देखेंगे।

 

25.Suicide Squad: Kill the Justice League-


2023 के बेस्ट पीसी गेम्स

 रॉकस्टेडी ने बैटमैन के साथ सर्वकालिक महान सुपरहीरो फ्रेंचाइजी में से एक बनाने में मदद की: अरखम एसाइलम और इसके सीक्वल, और अब यह किल द जस्टिस लीग के साथ एंटीहेरो ट्रूप सुसाइड स्क्वाड पर एक टेक के साथ दुनिया में लौट रहा है। हमने टीज़र के अलावा खेल से बहुत कुछ नहीं देखा है, लेकिन हम जानते हैं कि यह चार शीर्षक पात्रों - कैप्टन बूमरैंग, डीडशॉट, हार्ले क्विन और किंग शार्क के आसपास केंद्रित है - सुपरमैन और द फ्लैश जैसे ब्रेनवॉश सुपरहीरो पर ले रहा है। यह अरखम गेम के समान ब्रह्मांड में सेट है, लेकिन इसके बजाय मेट्रोपोलिस में होता है, इसलिए हमें रॉकस्टेडी द्वारा बनाई गई दुनिया का एक बहुत अलग दृश्य मिलेगा।

 

26.सिस्टम शॉक-


2023 के बेस्ट पीसी गेम्स

अब तक के सबसे प्रतिष्ठित प्रथम-व्यक्ति निशानेबाजों में से एक को इस साल रीमेक मिल रहा है। बायोशॉक जैसी बाद की हिट फिल्मों के लिए सिस्टम शॉक एक प्रमुख प्रेरणा थी, और एक सफल किकस्टार्टर अभियान के बाद, नाइट डाइव स्टूडियो इसे वापस ला रहा है। मूल रूप से बेग क्या है

n एक रीमास्टर के रूप में एक पूर्ण रीबूट में रूपांतरित हो गया है। मई 2020 में एक प्रारंभिक अल्फा संस्करण जारी किया गया था, और अब अधिक विवरण के लिए प्रतीक्षा जारी है। नाइट डाइव महामारी और अन्य कारकों से संबंधित विकास संबंधी समस्याओं में चला गया है, लेकिन कहा जाता है कि खेल 2022 में आ रहा है।

 

27.The Texas Chain Saw Massacre-


2023 के बेस्ट पीसी गेम्स

 कौन बचेगा और उनके पास क्या बचेगा? 1974 की फिल्म की प्रसिद्ध टैगलाइन जल्द ही कुछ ऐसी होगी जिसे आप और आपके दोस्तों को खुद से पूछना चाहिए क्योंकि गन मीडिया सर्वकालिक हॉरर क्लासिक को एक स्मार्ट और डरावने असममित मल्टीप्लेयर गेम में बदल रहा है। अकेले चेनसॉ की आवाज ही हमारे रोंगटे खड़े कर देती है।

 

28.टोटल वॉर वॉरहैमर 3-


2023 के बेस्ट पीसी गेम्स

क्रिएटिव असेंबली ने वास्तविक समय की रणनीति में शीर्ष स्तरीय विशेषज्ञता के साथ खुद के लिए एक प्रतिष्ठा बनाई है। यह टोटल वॉर वॉरहैमर 3 के साथ वॉरहैमर ब्रह्मांड में वापसी करता है, जो प्रशंसकों के लिए एक रोमांचक इलाज है जो 2017 से एक उचित सीक्वल की प्रतीक्षा कर रहे हैं। टोटल वॉर फ्रैंचाइज़ी के लिए हमेशा की तरह, आपको सावधानीपूर्वक कूटनीति और ऑल-आउट में संलग्न होना होगा। अभियान नेविगेट करने के लिए लड़ाई। पहले दो खेलों के मालिक होने से मल्टीप्लेयर में उनकी दौड़ अनलॉक हो जाएगी, और गुटों के एक नए सेट में किसलेव और ग्रैंड कैथे मानव सभ्यताएं शामिल हैं, और चार वॉरहैमर के कैओस गॉड्स पर आधारित हैं। यह 17 फरवरी, 2022 को आ रहा है।

 

29.वैम्पायर: द मास्करेड - ब्लडलाइन्स 2-


2023 के बेस्ट पीसी गेम्स

वैम्पायर: द मास्करेड - ब्लडलाइंस 2 एक ऐसी आकर्षक अवधारणा है जो 2000 और 2004 के मूल खेलों की पंथ स्थिति को देखते हुए है। यह एक प्रथम-व्यक्ति आरपीजी है जो उसी वर्ल्ड ऑफ़ डार्कनेस ब्रह्मांड में अपने टेबलटॉप आरपीजी स्रोत सामग्री के रूप में स्थापित है, लेकिन एक आधुनिक में -डे सिएटल, और यह 2004 में ब्लडलाइन्स ने जो किया था, उस पर निर्माण करना चाहता है।

 

30.The Wolf Among Us 2-


2023 के बेस्ट पीसी गेम्स

 2018 में जब टेल्टेल गेम्स को बंद कर दिया गया था, तो बिगबी वुल्फ की निरंतर कहानी समय के साथ खो गई थी, लेकिन एक नए युग के लिए स्टूडियो पुनर्जन्म के साथ - शुक्र है कि एक नए गेम इंजन के साथ - हमारे नव-नूरिश फंतासी वाइब्स खेल में वापस आ गए हैं। यह इतना लंबा हो गया है कि यह सीक्वल एक रिबूट की तरह महसूस कर सकता है, लेकिन किसी भी घटना में, हम बिग बैड वुल्फ के रूप में जल्द ही फिर से हग करने और फुफकारने से खुश हैं।



निष्कर्ष-

दोस्तों उपर हमने आपको 30+  2023 के बेस्ट पीसी गेम्स के बारे में जानकारी दी है अगर आपको ये जानकारी अच्छी लगी तो कमेंट जरुर करें धन्यवाद् |