बेस्ट माइनक्राफ्ट जेसे गेम पॉकेट एडिशन फ्री डाउनलोड

दोस्तों आज हम सबसे ज्यादा लोकप्रिय गेम माइनक्राफ्ट गेम की बात कर रहे है दोस्तों अगर आप माइनक्राफ्ट गेम के फेन है तो आपको आज हम माइनक्राफ्ट गेम से मिलते जुलते 5 गेम के बारे में बता रहे है जो कुछ हद तक फ्री भी है जिन्हें आप प्ले स्टोर से फ्री डाउनलोड कर सकते है दोस्तों ये गेम्स पॉकेट एडिशन फ्री डाउनलोड गेम है आपको एक बार इन्हें भी खेल कर देखना चाहिए तो चलिए जानते है की ये कोनसे गेम है

 

अच्छे-अच्छे गेम डाउनलोड


5 माइनक्राफ्ट जैसे गेम पॉकेट एडिशन फ्री डाउनलोड

 

1.ब्लॉकहेड्स | Blockheads-अच्छे अच्छे गेम

अच्छे अच्छे गेम
अच्छे-अच्छे गेम डाउनलोड

दोस्तों द ब्लॉकहेड्स एक 2D / 3D मिक्स फ्री गेम है जो आपके मानक माइनक्राफ्ट और प्लेटफॉर्म गेम के बीच का मिश्रण है। आपको यह सुनिश्चित करने की आवश्यकता है कि ब्लॉकहेड खाती है, सोती है, और अपेक्षाकृत स्वस्थ रहती है। माइनक्राफ्ट की तरह, आप संसाधनों को इकट्ठा कर सकते हैं, शिल्प कर सकते हैं, और प्रक्रियात्मक रूप से उत्पन्न दुनिया का पता लगा सकते हैं। यहां तक ​​कि आप पेंट या सवारी गधे जैसी चीजें भी कर सकते हैं। यह बिल्कुल माइनक्राफ्ट गेम की तरह तो नहीं है लेकिन समान हैं। अगर आप माइनक्राफ्ट गेम खेलना चाहते है तो इस गेम को खेलकर भी शरुआत कर सकते हैं।


 अच्छे-अच्छे गेम डाउनलोड


ये भी पढ़ें -

2.लॉस्टमाइनर | LostMiner-अच्छे अच्छे गेम

अच्छे अच्छे गेम
अच्छे-अच्छे गेम डाउनलोड

लॉस्टमाइनर टेरारिया गेम की तरह ही है। यह 2D शैली के खेल खेलने का उपयोग करता है, लेकिन फिर भी इसमें खनन, भवन निर्माण और विभिन्न चीजों को क्राफ्ट करना जैसी चीजें शामिल हैं। जैसा कि आप खेलते हैं, आप बुरे लोगों, जानवरों और अन्य वस्तुओं को भी पा सकते हैं। ग्राफिक्स खेल की शैली को काफी अच्छी तरह से फिट करते हैं। यह एक इंडी गेम है, जिससे थोड़ी उम्मीद की जानी चाहिए। फिर भी, खेल खेलने के लिए अपेक्षाकृत सस्ती और आश्चर्यजनक रूप से मजेदार है।

 

अच्छे-अच्छे गेम डाउनलोड


माइनक्राफ्ट गेम पॉकेट एडिशन फ्री डाउनलोड

 

3.पिक्सेल वर्ल्ड | Pixel Worlds-अच्छे अच्छे गेम

अच्छे अच्छे गेम
अच्छे-अच्छे गेम डाउनलोड

दोस्तों पिक्सेल वर्ल्ड्स MMO और माइनक्राफ्ट (या, विशेष रूप से, टेरारिया) का एक मजेदार मिश्रण और फ्री गेम है। खिलाड़ी विभिन्न खनन और क्राफ्टिंग यांत्रिकी के साथ एक 2D दुनिया में खेलते हैं। हालांकि, वहाँ भी पता लगाने और अन्य सामान के लिए dungeons हैं। यह अद्वितीय है जो खेल में अन्य खिलाड़ियों को शामिल करता है। आप पहले से ही प्रगति में सर्वर से जुड़ सकते हैं या अन्य खिलाड़ियों से जुड़ने के लिए अपना खुद का शुरू कर सकते हैं। यह एक अनूठा अनुभव है और यह पीसी और मैक के साथ प्लेटफॉर्म को भी पार करता है।

 

अच्छे-अच्छे गेम डाउनलोड


4.सर्वाइवलक्राफ्ट 1 एंड 2 | Survivalcraft 1 and 2

अच्छे अच्छे गेम
अच्छे-अच्छे गेम डाउनलोड

 दोस्तों सर्वाइवलक्राफ्ट निकटतम माइनक्राफ्ट शैली खेलों में से एक है जिसे आप पा सकते हैं लेकिन यह गेम फ्री नहीं है । इस गेम में आप एक ब्लॉक ग्रह के किनारे पर बसे हुए हैं। लक्ष्य सामान बनाना, शिल्प चीजें बनाना, हथियार बनाना, अपना बचाव करना, पौधों को उगाना और उस सामान को बनाना है। यह भी उस विशेष कदम को आगे बढ़ाता है जहां आप कार्यशील मशीनों का निर्माण कर सकते हैं जो वास्तव में चीजें करते हैं। इसके अलावा, आप विभाजित स्क्रीन मोड में तीन खिलाड़ियों के साथ खेल सकते हैं यदि आप एक ही पीसी पर खेलते हैं जो इसे संभाल सकता है। सर्वाइवलक्राफ्ट 2 का 2017 के बाद से अपडेट नहीं देखा गया है ।

 

अच्छे-अच्छे गेम डाउनलोड


माइनक्राफ्ट गेम पॉकेट एडिशन फ्री डाउनलोड

 

5.टेरारिया | Terraria-अच्छे अच्छे गेम

अच्छे अच्छे गेम
अच्छे-अच्छे गेम डाउनलोड

 दोस्तों टेरारिया मिनिक्राफ्ट का निकटतम प्रतियोगी है लेकिन यह गेम भी फ्री नहीं है । इसमें खनन, क्राफ्टिंग, जीवित रहने और सामयिक बॉस को मारने सहित कई समान तत्व हैं। हालाँकि, यह माइनक्राफ्ट की तरह 3D स्पेस के बजाय 2D स्पेस में होता है।

 

अच्छे-अच्छे गेम डाउनलोड


खेल में सात अन्य खिलाड़ियों के साथ मल्टीप्लेयर, 20 बायोम से अधिक का पता लगाने के लिए, विभिन्न एनपीसी की तलाश और बहुत कुछ शामिल है। यदि आप इस गेम को खेलना चाहते हैं तो यह Google Play पर फ्री उपलब्ध है।

 

दोस्तों उम्मीद करता हूँ की आपको ये बेस्ट माइनक्राफ्ट जेसे पॉकेट एडिशन फ्री गेम पसंद आये होंगे और आपने इन्हें डाउनलोड किया होगा और खेला होगा अगर आपको ये गेम पसंद नहीं आये है तो आप इसी वेबसाइट पर और कई मजेदार और फ्री डाउनलोड होने वाले गेम खेल सकते हो।