auto wala game
auto wala game
 

BEST ऑटो वाला गेम-टैक्सी वाला गेम-टेंपो वाला गेम-

टैक्सी सिम्युलेटर गेम एंड्रॉइड प्लेटफॉर्म के लिए निकोल कडल द्वारा विकसित और प्रकाशित एक चुनौतीपूर्ण ड्राइविंग सिमुलेशन ऑटो वाला गेम है। खेल सिंगल-प्लेयर मोड का सपोर्ट करता है और पुरे शहर में होता है। आप टैक्सी ड्राइवर की भूमिका में होते हैं और आपका मुख्य लक्ष्य अधिक से अधिक पैसा कलेक्ट करना है और साथ ही यात्रियों को टैक्सी में बैठाना और पैसे कमाने के लिए उन्हें उनके मंजिल पर उतारना है। 

लेवेल्स का एक सेट है और पिछले लेवल की तुलना में प्रत्येक लेवल चुनौतीपूर्ण है। सावधानी से ड्राइव करें और आगे बढ़ने के लिए अन्य वाहनों से टकराने से बचें। जैसे ही आप आगे बढ़ते हैं, खेल अन्य वाहनों और सुविधाओं को अनलॉक करता है। इसे पूरा करने के लिए पांच चुनौतीपूर्ण टैक्सी मिशन हैं। शहर का दौरा करें और मास्टर बनने के लिए अपने कार्यों को पूरा करें और अपने वाहन को अपग्रेड करने के लिए पैसे कमाएं। टैक्सी सिम्युलेटर गेम पांच अलग-अलग मिशन, सुचारू नियंत्रण, शहर यातायात, विस्तृत शहर, और अधिक जैसी मुख्य विशेषताएं प्रदान करता है। कोशिश करके देखो।

# 1 ग्रैंड थेफ्ट टैक्सी-

ग्रैंड थेफ्ट टैक्सी विंडोज प्लेटफॉर्म के लिए गेम जोल्ट द्वारा विकसित और प्रकाशित एक शानदार तेज-तर्रार और सिंगल-प्लेयर टैक्सी सिमुलेशन है। खेल आश्चर्यजनक दुनिया में जगह लेता है और आपको टैक्सी चालक की भूमिका ग्रहण करने देता है। खेल ड्राइविंग skill के इर्द-गिर्द घूमता है और एक शानदार गेमप्ले प्रदान करता है जिसमें आपका अंतिम कार्य अपने ग्राहकों को दस सेकंड के भीतर गंतव्य तक पहुंचाना है अन्यथा वे आपको भुगतान नहीं करते हैं। 

टकराने से बचें, और दिन के अंत में अधिक से अधिक पैसा कमाने के लिए अपने कार्यों को पूरा करें। विभिन्न प्रकार के लेवल हैं और प्रत्येक लेवल पिछले की तुलना में जटिल है। 

खेल आपको समय पर आपके स्थान पर पहुंचकर अपनी ड्राइविंग क्षमताओं को दिखाने का अवसर प्रदान करता है। अपने पैसे का उपयोग अपने वाहन की मरम्मत के लिए करें और आधुनिक सुविधाओं के साथ नया वाहन खरीदें। यह मौसम और दिन/रात प्रणाली का परिचय देता है और इसमें ढेर सारी बाधाएँ, यातायात, भवन और बहुत कुछ शामिल हैं। सुचारू नियंत्रण के साथ, व्यसनी गेमप्ले, आकर्षक ध्वनियाँ आदि खेल की प्रमुख विशेषताएं हैं। इसे आज़माएं, और आप इसका आनंद लेंगे।

 

DOWNLOAD LINK-

 

# 2 टैक्सी-

टैक्सी विंडोज प्लेटफॉर्म के लिए एक्सकैलिबर गेम्स द्वारा विकसित और प्रकाशित एक सिंगल प्लेयर  ड्राइविंग सिमुलेशन है। खेल खुली दुनिया के माहौल में होता है और रणनीतिक प्रबंधन तत्वों के इर्द-गिर्द घूमता है। यह आपको चालक की भूमिका में रखता है और आपको एक टैक्सी को नियंत्रित करने और विभिन्न मिशनों को पूरा करने के लिए संघर्ष करने की अनुमति देता है। 

आपका मुख्य लक्ष्य पैसे कमाने के लिए यात्रियों को चुनना और उनके गंतव्य तक ड्राइव करना है। खेल की प्रगति के रूप में, अन्य क्षेत्रों, उन्नयन और वाहनों को अनलॉक किया जाएगा। यातायात नियमों का पालन करें, अन्य वाहनों से टकराने से बचें, अपनी टैक्सी के रख-रखाव के लिए वर्कशॉप जाएं, और पर्याप्त पैसा कमाकर नई टैक्सी खरीदें। अनुभव प्राप्त करने के बाद भाला टैक्सी के लिए ड्राइवर नियुक्त करें और उससे पैसे कमाएं। खेल में बारिश और कोहरे सहित मौसम, दिन और रात प्रणाली शामिल है। तीसरे व्यक्ति के दृष्टिकोण से पर्यावरण का अन्वेषण करें और अपनी कार सावधानी से चलाएं, दुर्घटना से बचें और खुद को सर्वश्रेष्ठ टैक्सी चालक साबित करें। 

विभिन्न चुनौतीपूर्ण मिशनों को पूरा करें और अपनी क्षमताओं को बढ़ाएं। टैक्सी किराए पर टैक्सी चालक, अपग्रेड वाहन, दिन और रात चक्र, मौसम प्रभाव, खराब रखरखाव वाले वाहनों के लिए दंड, और अधिक जैसी मुख्य विशेषताएं प्रदान करता है। ड्राइविंग सिमुलेशन खेलना पसंद करने वालों के लिए टेंपो वाला गेम सबसे अच्छा गेम है।

 

DOWNLOAD LINK-

 

# 3 माई समर कार-

माई समर कार एमिस्टेक गेम्स द्वारा विकसित एक एक्शन, ड्राइविंग, ओपन वर्ल्ड, सर्वाइवल और सिंगल-प्लेयर सिमुलेशन है। खेल फिनलैंड में होता है, और कहानी एक उन्नीस वर्षीय लड़के पर केंद्रित होती है, जिसके पास एक परिवार का घर होता है और उसके माता-पिता एकमात्र छुट्टी होते हैं। नायक के पिता की एक जीर्ण-शीर्ण कार है जिसे खिलाड़ी को असेम्बल करना है। 

मुख्य उद्देश्य गैरेज में पाए जाने वाले विभिन्न कार भागों का उपयोग करके या नए भागों को खरीदकर वाहन को पुनर्स्थापित करना है। पैसा कमाने के लिए, खिलाड़ी को सामान और लोगों को उनके गंतव्य तक पहुँचाना चाहिए। शहर से एक नशे में धुत आदमी को उठाओ और उनसे पैसे कमाने के लिए समय के भीतर अपने गंतव्य तक ड्राइव करो। आगे की प्रगति के लिए पुलिस से बचें, और खुद को ड्राइविंग अनुभव में व्यस्त रखें।

 विभिन्न उद्देश्यों को पूरा करें और आधुनिक भागों का उपयोग करके अपने वाहन को अपग्रेड करें और सर्वश्रेष्ठ चालक बनने के लिए अपने ड्राइविंग कौशल को उजागर करें। माई समर कार में सौना बाथिंग, रैंडम पेइंग जॉब्स, रैली इवेंट्स, विभिन्न वाहन, और अधिक जैसी प्रमुख विशेषताएं शामिल हैं। इसे आज़माएं, और आप इसे पसंद करेंगे।

 

DOWNLOAD LINK-


# 4 न्यूयॉर्क टैक्सी सिम्युलेटर-

लिटिल फ्रीडम फैक्ट्री द्वारा विकसित और यूनाइटेड इंडिपेंडेंट एंटरटेनमेंट द्वारा प्रकाशित न्यूयॉर्क टैक्सी सिम्युलेटर एक सिंगल प्लेयर  ड्राइविंग सिमुलेशन है। यह एक यथार्थवादी वातावरण प्रदान करता है जहां खेल होता है और न्यूयॉर्क शहर पर केंद्रित होता है। 

आप ड्राइवर की भूमिका निभाते हैं, और आपका अंतिम लक्ष्य अपने यात्रियों को सुरक्षित रूप से चुनना और उन्हें समय पर उनके गंतव्य तक पहुंचाना है। गेम आपको ग्राहकों के साथ आपके अच्छे व्यवहार और बेहतर विश्वसनीयता के लिए पुरस्कृत करता है। अपने काम को पूरा करें और यात्रियों को ले जाने से लेकर सेट तक पहुँचाएँ। अन्य वाहनों को अनलॉक करें, पर्याप्त अनुभव प्राप्त करें और अपग्रेड करें

अनुभव बिंदुओं का उपयोग करके अपने वर्तमान वाहनों को ई करें। पर्यावरण को तीसरे व्यक्ति के दृष्टिकोण से नेविगेट करें और अपने यात्री को उनसे और सुझावों से अद्भुत पुरस्कार प्राप्त करने के लिए खुश रखें। यातायात नियमों का पालन करें, अन्य वाहनों में दुर्घटनाग्रस्त होने से बचें और विभिन्न बोनस सिस्टम अनुभव के साथ तीन अलग-अलग मोड में खुद को व्यस्त रखें। न्यूयॉर्क टैक्सी सिम्युलेटर तीन यथार्थवादी टैक्सी, यथार्थवादी ड्राइविंग अनुभव, विस्तृत शहर, यथार्थवादी यातायात, छह कैमरा स्थिति और अधिक जैसी प्रमुख विशेषताएं प्रदान करता है। इसे आज़माएं, और यह आपका मनोरंजन करेगा।

 

DOWNLOAD LINK-


#5 मिडटाउन मैडनेस 2-

मिडटाउन मैडनेस 2 एंजेल स्टूडियोज द्वारा विकसित और माइक्रोसॉफ्ट द्वारा प्रकाशित एक रेसिंग, सिंगल और मल्टीप्लेयर वीडियो गेम है। खेल एक खुली दुनिया के माहौल में होता है और मिनी कूपर क्लासिक, लंदन कैब, फोर्ड एफ-350, सिटी बस, ऑडी टीटी, आदि जैसे विभिन्न प्रकार के वाहनों को पेश करता है। 

प्रत्येक अपने अद्वितीय विनिर्देशों और विशेषताओं के साथ। इसके अलग-अलग मोड हैं जैसे क्रूज़, चेकपॉइंट, सर्किट और ब्लिट्ज। क्रूज मोड खिलाड़ी को सैन फ्रांसिस्को और लंदन जैसे दो खुली दुनिया के वातावरण में स्वतंत्र रूप से ड्राइव करने की सुविधा देता है। खिलाड़ी ड्राइवर की भूमिका ग्रहण कर सकता है और उसका अंतिम कार्य अपने वाहन का चयन करना है और अनुभव अंक अर्जित करने के उद्देश्य को पूरा करते हुए तीसरे व्यक्ति के दृष्टिकोण से दुनिया की खोज शुरू करना है। 

खिलाड़ी arrow keys का उपयोग करके वाहन को नियंत्रित कर सकता है और अपने अनुभव बिंदुओं का उपयोग करके इसे संशोधित कर सकता है। प्रतिद्वंद्वी कारों के खिलाफ रेस करें, पुरस्कार अर्जित करने के लिए उन्हें हराएं। अंक अर्जित करने के लिए आपको यात्रियों को उनके स्थानों पर कई तरीकों से उठाना और छोड़ना होगा। शानदार गेमप्ले, सुचारू नियंत्रण और विस्तृत वातावरण के साथ, मिडटाउन मैडनेस 2 खेलने और आनंद लेने के लिए सबसे अच्छा गेम रेसिंग गेम है।

 

DOWNLOAD LINK-


# 6 स्ट्रीट रॉड-

स्ट्रीट रॉड कैलिफोर्निया ड्रीम्स द्वारा प्रकाशित 1989 का सिंगल प्लेयर  रेसिंग वीडियो गेम है। यह 1963 में ऐतिहासिक वर्ष में होता है, और कथानक नायक के इर्द-गिर्द घूमता है, जो एक छोटे से गैरेज से सुसज्जित है और उसके पास केवल $ 750 हैं। 

आप नायक की भूमिका ग्रहण कर सकते हैं और आपका अंतिम कार्य समाचार पत्र में वर्गीकृत विज्ञापनों से एक कार खरीदना है और एक सुपरकार जीतने के लिए और प्रतिद्वंद्वी खिलाड़ियों के खिलाफ विभिन्न दौड़ जीतकर अपनी रैंक बढ़ाने के लिए खुद को एक महाकाव्य साहसिक पर सेट करना है। दौड़ के माध्यम से आप जो पैसा कमाते हैं उसका उपयोग करके अपनी कार को संशोधित करें और अपनी कार के प्रदर्शन को बढ़ाएं। 

आठ ब्रांड नए स्टिकर चुनने और उनके साथ खेलने के लिए पच्चीस कारें हैं। प्रतियोगियों की संख्या का चयन करें और नीचे उतारने के लिए उनके खिलाफ दौड़ लगाएं। पुराने क्लासिक गेमप्ले में अपनी ड्राइविंग क्षमताओं को दिखाएं और पहले फिनिश लाइन को पार करके ट्रैक को जीतें। खेल की प्रगति के रूप में, अन्य वाहनों को अनलॉक किया जाएगा। शानदार यांत्रिकी, नशे की लत गेमप्ले और शानदार दृश्यों के साथ, स्ट्रीट रॉड खेलने और आनंद लेने के लिए सबसे अच्छा गेम ओल्ड-ग्राफिक्स गेम है।

 

DOWNLOAD LINK-


#7 स्ट्रीट रॉड 2-

स्ट्रीट रॉड 2 कैलिफ़ोर्निया ड्रीम्स द्वारा प्रकाशित एक रेसिंग और सिंगल प्लेयर  वीडियो गेम है। यह स्ट्रीट रॉड की अगली कड़ी है और अमेरिकन मसल कार्स को पेश करती है।

 खिलाड़ी ड्राइवर की भूमिका ग्रहण करता है और उसका प्राथमिक कार्य एक गैरेज बनाना है, जहां भागों और कारों को समाचार पत्र से खरीदा जा सकता है। पुर्जे खरीदने के बाद, खिलाड़ी को वाहन के नीचे जाना होता है और फिर ट्रांसमिशन और इंजन के पुर्जों को हटाने के लिए स्क्रू के सेट को निकालना होता है। खिलाड़ी को यात्रियों को उनके वांछित स्थानों से परिवहन करके पैसा कमाना होता है। 

कई चरण हैं, और प्रत्येक चरण को पूरा करने के लिए एक विशिष्ट कार्य है। एआई नियंत्रित वाहनों के खिलाफ प्रतिस्पर्धा करें और $10 से $50 तक के पुरस्कार जीतने के लिए उन्हें हराएं। खेल 1969 की गर्मियों में होता है और इसमें विभिन्न वाहन शामिल होते हैं। स्ट्रीट रॉड 2 अपग्रेड्स, विभिन्न मोड्स, और बहुत कुछ जैसी मुख्य सुविधाएँ प्रदान करता है। इसे आज़माएं, और आप इसका आनंद लेंगे।

 

DOWNLOAD LINK-

 

# 8 स्कूल बस फन-

स्कूल बस फन एक एक्शन, टाइम मैनेजमेंट, महिला नायक और सिंगल-प्लेयर सिमुलेशन है जिसे फैंसी बाइट्स द्वारा विकसित किया गया है और इंडिपेंडेंट एंटरटेनमेंट जीएमबीएच द्वारा प्रकाशित किया गया है। खेल खिलाड़ी को महिला नायक, बस चालक की भूमिका में रखता है और उसे यात्रियों को उनके वांछित स्थानों से परिवहन करने का कार्य सौंपता है। 

यह एक आइसोमेट्रिक दृष्टिकोण से खेला जाता है। साठ से अधिक लेवल उपलब्ध हैं जिन्हें बारह चुनौतीपूर्ण ट्राफियां अर्जित करने के लिए खिलाड़ी को किसी भी कीमत पर पूरा करना होगा। इसके तीन अलग-अलग मोड हैं, और प्रत्येक मोड पूरा करने के लिए उद्देश्यों का एक सेट प्रदान करता है। अलग-अलग लक्षणों और कॉम्बो के साथ तेरह अलग-अलग वर्ण उपलब्ध हैं। खिलाड़ी को अपने चरित्र को चुनना होगा, एक वाहन का चयन करना होगा और खेल में कूदना होगा जहां उसे पैसे कमाने और नए उपकरणों और कारों को अनलॉक करने के लिए उपयोग करने के लिए कई स्तरों को पूरा करना होगा। 

यह एक रोमांचक कहानी प्रस्तुत करता है, जो एक माँ के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपनी बेटी और उसके साथियों को स्कूल ले जाती है, जो अपने पैसे को नए वाहनों और उपकरणों में निवेश करने के लिए अपना पेशा चुनते हैं। गेम में नए वाहन, कट सीन, अनूठे नक्शे, ट्राफियां और बहुत कुछ शामिल हैं। इसे आज़माएं, और आप इसे पसंद करेंगे।

 

DOWNLOAD LINK-


# 9 क्रेज़ी टैक्सी-

क्रेजी टैक्सी हिटमेकर द्वारा विकसित और सेगा द्वारा प्रकाशित एक एक्शन, रेसिंग और सिंगल-प्लेयर वीडियो गेम है। खेल आश्चर्यजनक दुनिया में होता है और खुले वातावरण की पेशकश करता है। यह क्रेज़ी टैक्सी की श्रृंखला में पहली प्रविष्टि है। 

यह गेम ग्राहकों को लेने और अपनी टैक्सी को तीसरे व्यक्ति के नजरिए से जल्द से जल्द उनके गंतव्य तक पहुंचाने पर केंद्रित है। अंतिम लक्ष्य ग्राहकों को चुनना और पैसा कमाने के लिए उन्हें उनके गंतव्य तक पहुंचाना है। रास्ते में, आप अन्य कारों, बसों और अन्य वाहनों के साथ निकट चूक जैसे रोमांचक स्टंट करके पैसे कमा सकते हैं। यातायात नियमों का पालन करें और लाल बत्ती होने पर वाहन को रोकें।

 पैसा कमाएं और उनका उपयोग अपने वाहन को अपग्रेड करने और अपने ड्राइविंग कौशल और क्षमताओं को दिखाने के लिए करें। क्रेज़ी टैक्सी में ओपन वर्ल्ड, विभिन्न वाहन, और बहुत सारे अपग्रेड, क्रैशिंग से बचने, स्मूथ कंट्रोल और बहुत कुछ जैसी मुख्य विशेषताएं शामिल हैं। अन्य रेसिंग गेम्स की तुलना में क्रेजी टैक्सी सबसे अच्छा गेम है। इसे आज़माएं, और आप इसका आनंद लेंगे।

 

DOWNLOAD LINK-


#10 सिटी टैक्सी सिम्युलेटर 2015-

सिटी टैक्सी सिम्युलेटर 2015 एंड्रॉइड प्लेटफॉर्म के लिए वास्कोगेम्स द्वारा एकल-खिलाड़ी ड्राइविंग सिमुलेशन है। खेल एक विस्तृत वातावरण प्रदान करता है और एक टैक्सी चालक के इर्द-गिर्द घूमता है, जिसे लोगों को उनके इच्छित स्थानों पर पहुँचाकर पैसा कमाना होता है। 

आप टैक्सी ड्राइवर की भूमिका में आ सकते हैं, और आपका अंतिम कार्य यात्रियों को विभिन्न स्थानों से चुनना और उन्हें उनके चयनित स्थानों पर उतारना है ताकि यथार्थवादी यातायात नियमों का पालन करते हुए पैसा कमाया जा सके, अन्य वाहनों में दुर्घटनाग्रस्त होने से बचा जा सके और एक सेट पूरा किया जा सके। मिशनों की। 

atmosphare को तीसरे व्यक्ति के दृष्टिकोण से नेविगेट करें, अपना संतुलन बनाए रखें और अपने वाहन को अपनी लेन में रखें। पर्याप्त पैसा कमाने के बाद, अपने वाहन को अपग्रेड करें या नया खरीदें। मौज-मस्ती से भरी गतिविधियों में खुद को डुबो दें और एक यथार्थवादी वाहन सिमुलेशन का अनुभव करें। अनुकूलन के माध्यम से, आप विभिन्न कार भागों का उपयोग करके अपने वाहन को संशोधित कर सकते हैं, रंग बदल सकते हैं और बहुत कुछ कर सकते हैं। विस्तृत शहर, यथार्थवादी क्षति प्रणाली, दिन/रात चक्र, उन्नयन आदि खेल की प्रमुख विशेषताएं हैं। इसे आज़माएं, और आप इसका आनंद लेंगे।

 

DOWNLOAD LINK-

 

#11 टैक्सी सिम 2016-

Ovidiu पॉप द्वारा एंड्रॉइड और आईओएस जैसे मोबाइल प्लेटफॉर्म के लिए जारी टैक्सी सिम 2016 एक नशे की लत और सिंगल और मल्टीप्लेयर ड्राइविंग सिमुलेशन है। खेल अद्भुत शहरों, विस्तृत कैब, अद्वितीय अंदरूनी आदि के तत्वों को जोड़ता है। 

यह खुली दुनिया के माहौल में जगह लेता है और आपको टैक्सी चालक की भूमिका में डालता है। अंतिम कार्य दुनिया का पता लगाना, ग्राहकों को चुनना और उन्हें वांछित स्थानों पर छोड़ना है। पैसे कमाएँ और उनका उपयोग अपने वाहन को अपग्रेड करने और उसके प्रदर्शन को बढ़ाने के लिए करें। इसके दो अलग-अलग मोड हैं जैसे फ्री राइड और मल्टीप्लेयर। फ्री राइड मोड में, कोई समय सीमा नहीं है आप पर्यावरण को स्वतंत्र रूप से नेविगेट कर सकते हैं और अनुभव अंक अर्जित कर सकते हैं। 

मॉस्को, फ्रैंकफर्ट, न्यूयॉर्क इत्यादि जैसे विस्तृत शहर के एक सेट के साथ अनलॉक और ड्राइव करने के लिए विभिन्न वाहन उपलब्ध हैं। आप एकल-खिलाड़ी मोड में अकेले खेल सकते हैं या फ्री राइड मल्टीप्लेयर मोड में दोस्तों के साथ खेल सकते हैं। विस्तृत मानचित्र, यथार्थवादी कार हैंडलिंग, और विभिन्न प्रकार की टैक्सियाँ, विस्तृत आंतरिक, क्षति प्रणाली, मैनुअल ट्रांसमिशन और बहुत कुछ। अन्य ड्राइविंग सिमुलेशन की तुलना में टैक्सी सिम 2016 सबसे अच्छा वीडियो गेम है।

 

DOWNLOAD LINK-


#12 मिडटाउन मैडनेस 2-

मिडटाउन मैडनेस 2 एंजेल स्टूडियोज द्वारा विकसित और माइक्रोसॉफ्ट द्वारा प्रकाशित एक रेसिंग, सिंगल और मल्टीप्लेयर वीडियो गेम है। खेल एक खुली दुनिया के माहौल में होता है और मिनी कूपर क्लासिक, लंदन कैब, फोर्ड एफ-350, सिटी बस, ऑडी टीटी, आदि जैसे विभिन्न प्रकार के वाहनों को पेश करता है। 

प्रत्येक अपने अद्वितीय विनिर्देशों और विशेषताओं के साथ। इसके अलग-अलग मोड हैं जैसे क्रूज़, चेकपॉइंट, सर्किट और ब्लिट्ज। क्रूज मोड खिलाड़ी को सैन फ्रांसिस्को और लंदन जैसे दो खुली दुनिया के वातावरण में स्वतंत्र रूप से ड्राइव करने की सुविधा देता है। खिलाड़ी ड्राइवर की भूमिका ग्रहण कर सकता है और उसका अंतिम कार्य अपने वाहन का चयन करना है और अनुभव अंक अर्जित करने के उद्देश्य को पूरा करते हुए तीसरे व्यक्ति के दृष्टिकोण से दुनिया की खोज शुरू करना है। 

खिलाड़ी तीर कुंजियों का उपयोग करके वाहन को नियंत्रित कर सकता है और अपने अनुभव बिंदुओं का उपयोग करके इसे संशोधित कर सकता है। प्रतिद्वंद्वी कारों के खिलाफ रेस करें, पुरस्कार अर्जित करने के लिए उन्हें हराएं। अंक अर्जित करने के लिए आपको यात्रियों को उनके स्थानों पर कई तरीकों से उठाना और छोड़ना होगा। शानदार गेमप्ले, सुचारू नियंत्रण और विस्तृत वातावरण के साथ, मिडटाउन मैडनेस 2 खेलने और आनंद लेने के लिए सबसे अच्छा गेम रेसिंग गेम है।

 

DOWNLOAD LINK-


#13 क्रेजी टैक्सी: गजिलियनेयर-

क्रेजी टैक्सी: गज़िलियनेयर एक शानदार रणनीति, टॉप-डाउन और ड्राइविंग सिमुलेशन है, जिसमें आप यात्रियों को ले जाने के लिए एक विशिष्ट लक्ष्य के साथ कैब ड्राइवर की भूमिका ग्रहण करते हैं। खेल काल्पनिक वातावरण में होता है, जहां एक प्रेस्टीज मेगा कॉर्पोरेशन निगम को समृद्ध बनाने के लिए आपके ड्राइवरों को लूटने की कोशिश कर रहा है। 

यह रणनीति, और व्यापार सिमुलेशन को जोड़ती है और आपको अपना साम्राज्य बनाने के लिए एक कार्य सौंपती है, और परम टैक्सी टाइकून बन जाती है। एक कैब के साथ अपना व्यवसाय शुरू करें, यात्रियों को उनके वांछित स्थानों से परिवहन करें और अपनी टैक्सी को अपग्रेड करने और ड्राइवरों को किराए पर लेने के लिए पैसा कमाएं।

जितने अधिक यात्री आपके ड्राइवर की डिलीवरी करेंगे, उतनी ही अधिक नकदी आप एकत्र करेंगे। एक 3डी वातावरण में अपने ड्राइविंग कौशल का परीक्षण करें, और प्रतिद्वंद्वी निगम को हराने के लिए पर्याप्त धन इकट्ठा करें। क्रेज़ी टैक्सी: गैज़िलियनेयर मास्टर मल्टीप्लायर, क्रेज़ी कैब्स, लेवल-अप सिस्टम, अतिरिक्त बोनस, आदि जैसी मुख्य सुविधाएँ प्रदान करता है। प्रभावशाली गेमप्ले, रोमांचक वातावरण, स्पर्श नियंत्रण और विभिन्न मार्गों के साथ, क्रेजी टैक्सी: गज़िलियनेयर अन्य टैक्सी सिमुलेशन की तुलना में उत्कृष्ट खेल है।

 

DOWNLOAD LINK-


# 14 लूप टैक्सी-

लूप टैक्सी मोबाइल प्लेटफॉर्म के लिए गेमगुरु द्वारा विकसित और प्रकाशित एक आर्केड, टॉप-डाउन पर्सपेक्टिव और सिंगल-प्लेयर वीडियो गेम है। खेल खिलाड़ी को सड़कों, यातायात और चुनौतियों से भरी आश्चर्यजनक दुनिया में टैक्सी ड्राइवर बनने देता है। 

खिलाड़ी का मुख्य उद्देश्य उपलब्ध में से अपनी टैक्सी का चयन करना है और फिर पैसे कमाने की तलाश में लगना है। प्रारंभ में, उसे विभिन्न स्थानों से यात्रियों को चुनना होगा, यातायात में अपने तरीके से दौड़ लगानी होगी और उन्हें अगले पड़ाव पर उतारना होगा। खिलाड़ी जितने अधिक यात्रियों का परिवहन करता है, वह उतना ही अधिक सोना अर्जित करता है। गेमप्ले के दौरान, खिलाड़ी अद्वितीय दुनिया में अलग-अलग गति और क्षमता के साथ विभिन्न कारों का अनुभव करेगा। 

खेल प्रत्येक सफल मिशन के लिए खिलाड़ी को बोनस के साथ पुरस्कृत करता है। कार चलाते समय, खिलाड़ी को यातायात नियमों का पालन करने और अन्य कारों से दूर रहने और दुर्घटनाग्रस्त न होने का प्रयास करने की आवश्यकता होती है। अधिकतम पच्चीस कारें उपलब्ध हैं, जिनमें ट्रक जीप, स्पोर्ट, टैक्सी आदि शामिल हैं। मिलिट्री, सिटी और अपस्टेट जैसे तीन अद्वितीय वातावरण हैं।

 

DOWNLOAD LINK-


# 15 ट्रेन टैक्सी-

ट्रेन टैक्सी मोबाइल उपकरणों के लिए SayGames द्वारा विकसित एक पहेली और एकल-खिलाड़ी वीडियो गेम है। यह 2डी दुनिया में होता है जहां खिलाड़ी को एक स्तर पूरा करने और अंक बनाने के लिए सभी लोगों को इकट्ठा करना चाहिए। खेल सरल नियम का परिचय देता है, खिलाड़ी जितना अधिक यात्री एकत्र करता है, उसे उतनी ही लंबी ट्रेन मिलती है। 

गेमप्ले के दौरान, खिलाड़ी को अपनी सभी पूंछों के बारे में पता होना चाहिए और खेल के माध्यम से आगे बढ़ने के लिए दुर्घटना से बचना चाहिए। बहुत सारे चुनौतीपूर्ण स्तर हैं, और प्रत्येक स्तर पहेली के एक सेट के साथ आता है जिसे खिलाड़ी को पूरा करना चाहिए अतिरिक्त स्तरों के माध्यम से आगे बढ़ना अनलॉक हो जाएगा क्योंकि खिलाड़ी आवश्यकता को पूरा करता है और मास्टर बनना सीखता है। खिलाड़ी जो अंक बनाता है वह लोगों की संख्या पर निर्भर करता है।

 

DOWNLOAD LINK-


#16 टैक्सी गेम 2-

टैक्सी गेम 2 एक ड्राइविंग और एकल-खिलाड़ी सिमुलेशन है, जिसे Android और iOS के लिए Baklabs द्वारा विकसित और प्रकाशित किया गया है। खेल शहरी वातावरण में होता है जहां खिलाड़ी टैक्सी चालक की भूमिका निभाता है जिसे पैसे कमाने के लिए यात्रियों को उनके वांछित स्थान पर छोड़ना होगा। कई चुनौतीपूर्ण स्तर हैं, और प्रत्येक स्तर पर खिलाड़ी के चरित्र की प्रतिष्ठा बढ़ाने के लिए उद्देश्यों के एक सेट को पूरा करने की आवश्यकता होती है।

 खेल में, एक कैरियर मोड उपलब्ध है, जो खिलाड़ी को अपने टैक्सी चालक कौशल विकसित करने और एक साम्राज्य बनाने की अनुमति देता है। गेम खेलते समय, खिलाड़ी नई कार खरीद सकता है, डिस्पैच से किराया ले सकता है, और मास्टर बनने के लिए अन्य शहर क्षेत्रों में जा सकता है। 

यह 3डी वातावरण में होता है जहां खिलाड़ी स्टीयरिंग व्हील के पीछे अपनी कार को पहले व्यक्ति के नजरिए से चला सकता है। टैक्सी गेम 2 प्रमुख विशेषताएं प्रदान करता है जैसे कि कई रूट्स, एंगेजिंग टैक्सी ड्राइवर, पैसेंजर्स चुनें, विस्तृत ग्राफिक्स, टच कंट्रोल और बहुत कुछ। सुचारू नियंत्रण, शानदार साउंडट्रैक और शानदार यांत्रिकी के साथ, टैक्सी गेम 2 खेलने के लिए एक अच्छा गेम है।


DOWNLOAD LINK-


#17 मॉडर्न टैक्सी ड्राइविंग 3डी-

Tapinator, Inc. द्वारा बनाया गया आधुनिक टैक्सी ड्राइविंग 3D Android और iOS जैसे मोबाइल प्लेटफ़ॉर्म के लिए एक एक्शन, थर्ड-पर्सन पर्सपेक्टिव और सिंगल-प्लेयर ड्राइविंग सिमुलेशन है। खेल यात्रियों को लेने और पैसे कमाने के लिए उन्हें उनके अंतिम गंतव्य तक पहुंचाने के बारे में है। यह यथार्थवादी दुनिया में होता है और एक खुला वातावरण प्रदान करता है। 

आपको अपना वाहन बनाए रखने, अपग्रेड अनलॉक करने और नए वाहन खरीदने के लिए पैसा कमाना होगा। खेल आपको एक पागल ड्राइविंग साहसिक कार्य पर रखता है और आपको विभिन्न प्रकार के चुनौतीपूर्ण मिशनों को पूरा करने की अनुमति देता है। पैसा कमाने के लिए, आपको अपने ग्राहकों को चुनना होगा और उन्हें उनके चुने हुए स्थानों पर छोड़ना होगा। आलसी मत बनो, उद्देश्यों के एक सेट को पूरा करते हुए शहर के चारों ओर प्रतिद्वंद्वी टैक्सी चालकों के खिलाफ दौड़ लगाओ। 

यह आपके गंतव्य तक पहुंचने के लिए मार्गदर्शन करने के लिए एक मानचित्र पेश करता है। आधुनिक टैक्सी ड्राइविंग 3डी दिन/रात साइकिल, ड्राइविंग मिशन, विस्तृत शहर, सटीक ड्राइविंग सिमुलेशन और अधिक जैसी रोमांचक सुविधाएँ प्रदान करता है। सुचारू नियंत्रण, यथार्थवादी आवाज़, शानदार वाहन और शानदार गेमप्ले के साथ, आधुनिक टैक्सी ड्राइविंग 3डी खेलने और आनंद लेने के लिए सबसे अच्छा गेम है।

 

DOWNLOAD LINK-


#18 क्रेजी टैक्सी: सिटी रश-

क्रेजी टैक्सी: सिटी रश एंड्रॉइड और आईओएस के लिए सेगा द्वारा विकसित और प्रकाशित एक एक्शन, रेसिंग और सिंगल-प्लेयर वीडियो गेम है। खेल आश्चर्यजनक यथार्थवादी शहर में होता है और इसमें विभिन्न प्रकार के वाहन शामिल होते हैं। आप ड्राइवर की भूमिका निभा सकते हैं, और आपका अंतिम कार्य यात्रियों को चुनना और उन्हें उनके वांछित स्थानों पर उतारना और धन एकत्र करना है। 

अपने ड्राइविंग अनुभव को उजागर करें और पागल ड्राइविंग करके बड़े पैमाने पर पुरस्कार अर्जित करें। अपनी कार को व्यस्त सड़कों पर चलाएं और उच्चतम अंक स्कोर करने का प्रयास करें। शहर में समुद्र तट, अपटाउन और बहुत कुछ शामिल हैं। स्तरों की एक श्रृंखला है, जिसमें आपको ग्राहकों को उनके गंतव्य तक ले जाना है और अपने वाहन को अपग्रेड करने के लिए पैसे कमाने हैं। 

अपने साथियों को प्रभावित करने के लिए अपने मिशन को पूरा करें, अनुभव अर्जित करें और शानदार स्टंट करें। जैसा कि आप अनुभव प्राप्त करते हैं, खेल अन्य वाहनों, उन्नयन और सुविधाओं को अनलॉक करता है। शानदार नियंत्रण, सुचारू गेमप्ले और शानदार वाहन यांत्रिकी के साथ, क्रेज़ी टैक्सी: सिटी रश खेलने के लिए सबसे अच्छा गेम है।

DOWNLOAD LINK-


निष्कर्ष-

दोस्तों उपर हमने बेस्ट ऑटो वाला गेम/टैक्सी वाला गेम/ टेंपो वाला गेम की सूची बनाकर आपको बताई है | इन टेंपो वाला गेम में से जो game आपको अच्छा लगे आप उसको डाउनलोड लिंक पर क्लिक करके एन्जॉय कर सकते हो | दोस्तों आपको ये टेंपो वाला गेम की लिस्ट कैसी लगी हमे जरुर बताये | धन्यवाद् दोस्तों |