सांप वाला गेम
सांप वाला गेम

 

बच्चो के लिए सांप वाला गेम

सांप सीढ़ी  के रूप में भी जाना जाता है, सांप और सीढ़ी एक प्राचीन भारतीय बोर्ड गेम है जो दुनिया भर में एक क्लासिक गेम है। यह एक सरल और खेलने में आसान, भाग्य पर आधारित दौड़ प्रतियोगिता है। खेल सभी उम्र के लोगों द्वारा खेला जा सकता है और सभी के लिए समान रूप से आकर्षक है। खेल जीवन में उतार-चढ़ाव की विशेषता वाले नैतिकता पाठों के साथ निहित है, बस पासा रोल करें और अपनी किस्मत आजमाएं। जहां सांप आपको नीचे ले जाते हैं और सीढ़ियां आपको ऊपर ले जाती हैं, वहीं विजेता वह होता है जो पहले 100वें वर्ग तक पहुंचता है। विभिन्न रंगों के 4 सिक्के या काउंटर हैं, जो अच्छी गुणवत्ता की लकड़ी से बने हैं। सांप और सीढ़ी पूरे परिवार के लिए खूब मस्ती करते हैं।

 

सांप वाला गेम की विशेषताएं-

क्लासिक भारतीय खेल मनोरंजन के लिए बढ़िया पारिवारिक समय सभी उम्र के लोगों द्वारा खेला जा सकता है खेल चाल और जाल के साथ आगे बढ़ता है | इसका मूल देश भारत-
 

1.Snakes and Ladders-

 

सांप वाला गेम
सांप वाला गेम

सांप और सीढ़ी, जिसे मूल रूप से मोक्ष पटम के नाम से जाना जाता है, एक प्राचीन भारतीय बोर्ड गेम है जिसे आज दुनिया भर में क्लासिक माना जाता है। यह एक गेमबोर्ड पर दो या दो से अधिक खिलाड़ियों के बीच खेला जाता है, जिसमें गिने हुए, ग्रिड वाले वर्ग होते हैं। बोर्ड पर कई "सीढ़ी" और "सांप" चित्रित किए गए हैं, प्रत्येक दो विशिष्ट बोर्ड वर्गों को जोड़ता है। खेल का उद्देश्य किसी के खेल के टुकड़े को डाई रोल के अनुसार, शुरुआत (नीचे वर्ग) से अंत (शीर्ष वर्ग) तक नेविगेट करना है, क्रमशः सीढ़ी और सांपों द्वारा मदद या बाधा।

 



खेल भाग्य पर आधारित एक साधारण दौड़ प्रतियोगिता है, और छोटे बच्चों के साथ लोकप्रिय है। ऐतिहासिक संस्करण की जड़ें नैतिकता के पाठों में थीं, जहां बोर्ड के ऊपर एक खिलाड़ी की प्रगति सद्गुणों (सीढ़ी) और दोषों (सांप) द्वारा जटिल जीवन यात्रा का प्रतिनिधित्व करती थी। विभिन्न नैतिकता पाठों के साथ एक व्यावसायिक संस्करण, च्यूट्स एंड लैडर्स, मिल्टन ब्रैडली द्वारा प्रकाशित किया गया है।

 

 

2.Snake and Ladder Game sap sidi-

 
सांप वाला गेम
सांप वाला गेम

यह है सांप-सीढ़ी का आधिकारिक राजा game

एक नए मोड़ के साथ परम सांप और सीढ़ी के खेल उर्फ ​​'च्यूट्स एंड लैडर्स' का आनंद लें। यह नियमित सांप और सीढ़ी बोर्ड गेम नहीं है बल्कि इसका बिल्कुल नया प्रारूप है! यह सांप और सीढ़ी बोर्ड गेम वयस्कों और सभी के लिए एकदम सही सांप का खेल है।

 

सांप और सीढ़ी जिसे "चुट और सीढ़ी" भी कहा जाता है, एक प्राचीन भारतीय बोर्ड गेम है, जो सदियों पहले राजा और उसके राज्य के लोगों द्वारा खेला जाता था। अब परिवार के साथ हर उम्र के लोग इसका लुत्फ उठा रहे हैं। यह एक आदर्श पारिवारिक खेल है। वयस्क और बाकी सभी लोग इस पासा बोर्ड गेम को खेलने में घंटों मज़ा ले सकते हैं।

 

कुछ देशों में सांप और सीढ़ी को 'चट्स एंड लैडर' के नाम से भी जाना जाता है। नाम कुछ भी हो, नियम सब एक जैसे हैं! राजा बनो और खेल जीतो।


 



सांप और सीढ़ी नया ऐप एक साधारण सांप खेल दौड़ प्रतियोगिता है और जो सबसे पहले शीर्ष पर पहुंचता है वह मास्टर या राजा होता है। आपको पासा पलटना है और बारी-बारी से अपने दोस्तों या परिवार के साथ खेलना है। ट्रेन, बस, या हवाई जहाज से यात्रा करते समय अब ​​च्यूट और सीढ़ी के साथ घंटों का मज़ा लें। कोई इंटरनेट कनेक्शन की आवश्यकता नहीं है।


3.Ludo & Snakes and Ladders Game

 

सांप वाला गेम
सांप वाला गेम

अगर आपको बोर्ड गेम खासकर लूडो और सांप-सीढ़ी खेलने का शौक है तो अपने हाथ उठाएं। अद्वितीय अवधारणाओं और अद्भुत ग्राफिक्स के साथ अब तक के सर्वश्रेष्ठ बोर्ड गेम का अनुभव करने के लिए तैयार रहें। दोनों के संयोजन का राजा यहाँ है। "सांप और सीढ़ी के साथ लूडो बोर्ड गेम" के साथ बोर्ड गेम के अंतिम चैंपियन, राजा, सुपरस्टार बनने का यह आखिरकार समय है।

 

भारतीय बोर्ड खेल बहुत सारे क्षेत्रों में बहुत लोकप्रिय हैं विशेष रूप से लूडो और सांप और सीढ़ी जैसे खेल। सांप और सीढ़ी के साथ लूडो बोर्ड गेम इन किंग बोर्ड गेम का एक अनूठा मिश्रण है: लूडो और सांप और सीढ़ी। समुद्र के बीच में अपने समुद्री लुटेरों के साथ लूडो बोर्ड पर सांपों का सामना करें और सीढ़ी चढ़ें।

 

लूडो और सांप और सीढ़ी बोर्ड गेम के समामेलन से पहले कभी नहीं देखा गया।

 




सांप और सीढ़ी के साथ लूडो बोर्ड गेम की विशेषताएं:-


क्लासिक लूडो बोर्ड गेम को सांप और सीढ़ी का एक अनूठा मोड़ दिया गया है

पॉलिश किए गए ग्राफिक्स और अद्भुत एनिमेशन

लूडो में सांप और सीढ़ी का मज़ा लेने वाले बोर्ड गेम के साथ समय की सबसे अच्छी मार।

दोस्तों या परिवार के साथ खेलें क्योंकि यह बच्चों, वयस्कों और पूरे परिवार के लिए सबसे अच्छा बोर्ड है।

हर समय इंटरनेट से जुड़े रहने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि यह एक ऑफ़लाइन बोर्ड गेम है।

 

बच्चों, वयस्कों और पूरे परिवार के लिए एक आदर्श और सर्वश्रेष्ठ बोर्ड गेम। सांप और सीढ़ी के साथ लूडो बोर्ड गेम के साथ स्टार, परम चैंपियन, सुपरस्टार और समुद्र के राजा बनें। अब सांप और सीढ़ी के साथ लूडो बोर्ड गेम डाउनलोड करें।

 

4.Snakes and Ladders - Ludo Game-

 

सांप वाला गेम
सांप वाला गेम

सांप और सीढ़ी: लूडो गेम के साथ पासा खेल

सांप और सीढ़ी एक सरल और रोमांचक खेल है,

सांप और सीढ़ी का खेल भाग्य पर आधारित है।

इस खेल में, आपको बोर्ड पर विभिन्न पदों पर जाने के लिए पासे को नीचे गिराना होगा, जिसमें गंतव्य की यात्रा पर, आपको सांपों द्वारा नीचे खींच लिया जाएगा और एक सीढ़ी द्वारा उच्च स्थान पर उठाया जाएगा।

 




सांप और सीढ़ी परिवार, दोस्तों और बच्चों के साथ खेला जाने वाला बोर्ड गेम है।

सांप और सीढ़ी का खेल मुफ्त में डाउनलोड है!

सांप और सीढ़ी 3 डी बोर्ड गेम का राजा है।

सांप और सीढ़ी का खेल सभी उम्र के लोगों को बच्चों, युवा और बूढ़े लोगों के खेल में खेला जाता है।

सांप और सीढ़ी एक प्रकार का पहेली खेल है।

सैप सिदी गेम बोर्ड गेम और डाइस गेम है। लूडो गेम खेलने का एक और विकल्प भी है। स्नैक एंड लैडर किंग इंडियन बोर्ड गेम है

 

सांप और सीढ़ी के खेल : -

- कंप्यूटर के खिलाफ खेलें

- दोस्तों के साथ खेलें (स्थानीय मल्टीप्लेयर)

- दुनिया भर के लोगों के साथ खेलें।

 

 

खेल सरासर किस्मत पर आधारित है, और बच्चों के साथ लोकप्रिय है।

यह सांप और सीढ़ी का खेल भी बच्चों या बच्चों के लिए अवश्य खेलना चाहिए।



5.Snake Ludo - Play with Snake and Ladders-
सांप वाला गेम
सांप वाला गेम

स्नेक लूडो स्नेक एंड लैडर गेम का प्रकार है। इस खेल में बोर्ड पर कुछ सांप और सीढ़ी होगी। सांप के निशान पर खिलाड़ी अपनी बात खो देगा और सीढ़ी के निशान पर खिलाड़ी अपनी बात हासिल कर लेगा।

 

स्नेक लूडो में आपको इस गेम को खेलने के लिए 4 ऑप्शन मिलेंगे। एकल खिलाड़ी, दो खिलाड़ी, तीन खिलाड़ी और चार खिलाड़ी।

 

सिंगल प्लेयर- प्लेयर के तौर पर आप और दूसरी तरफ एक कंप्यूटर होगा। आपको बस अपनी बारी खेलने की जरूरत है तभी हमारा कंप्यूटर स्वचालित रूप से अपनी बारी चलाएगा।

 


बहु खिलाड़ी- दो खिलाड़ियों के खेल के लिए एक विजेता होगा, तीन और चार खिलाड़ियों के लिए पहले विजेता और दूसरे विजेता के रूप में दो विजेता होंगे।

 

यह अविश्वसनीय ध्वनि प्रभाव और उत्तरदायी एनीमेशन के साथ एक मुफ्त गेम है।

 


6.Snake and ladder board game-

सांप और सीढ़ी के खेल को सांप बीजी खेल के रूप में भी जाना जाता है। मुफ्त में बोर्ड गेम का राजा - कॉर्पोरेट सांप और सीढ़ी का खेल बचपन के क्लासिक खेल में से एक है। सांप और सीढ़ी का खेल दो खिलाड़ियों या मल्टीप्लेयर के रूप में खेला जा सकता है। सांप और सीढ़ी का खेल: खेलने के लिए एक सरल और आसान मुफ्त खेल है। लूडो सांप और सीढ़ी का खेल बच्चों के लिए एक लोकप्रिय प्रसिद्ध बोर्ड गेम है। पासा रोल करने के लिए, प्ले डाइस गेम आइकन पर क्लिक करें, फिर आपका खिलाड़ी स्वचालित रूप से स्थानांतरित हो जाएगा और फिर खतरे से बचने की कोशिश करने के बाद सांप सीढ़ी गेम बोर्ड और जीतने के लिए बोर्ड पर शीर्ष पर पहुंचने वाले पहले खिलाड़ी बनें।

 




फ्री स्नेक गेम बोर्ड गेम स्नेकिंग की विशेषताएं : -

परिवार बोर्ड गेम ऐप्स

रंगीन अच्छा ग्राफिक्स

सरल और शांत एनीमेशन

ध्वनि प्रभाव

टेबल गेम का स्कोर विश्लेषण

सिंगल (एआई) या मल्टी प्लेयर्स

इस सीढ़ी गेम बोर्ड में Android (बॉट) के साथ खेलें

एनिमेटेड सांप और सीढ़ी खेल प्रभाव

अपने दोस्तों के खिलाफ साप्ताहिक सांप ड्राफ्ट या अपने फोन के खिलाफ खेलें

गेम बोर्ड के राजा कॉर्पोरेट सांप सीढ़ी खेलने के लिए स्वतंत्र हैं

मजेदार बोर्ड गेम लोकप्रिय / अद्भुत बोर्ड गेम एंड्रॉइड फोन

मुफ्त मल्टीप्लेयर बोर्ड गेम

अधिक सांप / पुराना सांप मुक्त

ढलान और सीढ़ी / सांप और सीढ़ी काले और सफेद

 

 

7.Snake and Ladder-

 

सांप वाला गेम
सांप वाला गेम



सांप और सीढ़ी एक प्राचीन भारतीय खेल पर आधारित है जिसे नैतिकता सिखाने के लिए बनाया गया था। खेल शुरू में सद्गुण के हिंदू सिद्धांतों को सिखाने के लिए तैयार किया गया था, जो सीढ़ी द्वारा दर्शाया गया था, और बुराई, सांपों द्वारा दर्शाया गया था। खेल का लक्ष्य आध्यात्मिक निर्वाण तक पहुंचना था।

 

 


कैसे खेलें-

· प्रत्येक खिलाड़ी अपना टोकन उस स्थान पर रखता है जो कहता है कि 'यहां प्रारंभ करें'


· पासा पलटने के लिए इसे बारी-बारी से लें। ...

 

· यदि आपका काउंटर सीढ़ी के नीचे उतरता है, तो आप सीढ़ी के ऊपर तक जा सकते हैं।

 

· यदि आपका काउंटर सांप के सिर पर पड़ता है, तो आपको सांप के नीचे की ओर खिसकना चाहिए।

 

8.Snakes and Ladders Game-

सांप और सीढ़ी एक प्राचीन भारतीय बोर्ड गेम है जिसे आज विश्वव्यापी क्लासिक माना जाता है। यह एक गेमबोर्ड पर दो या दो से अधिक खिलाड़ियों के बीच खेला जाता है जिसमें गिने, ग्रिड वाले वर्ग होते हैं। सांप और सीढ़ी एक बहुत ही सरल और रोमांचक खेल है, जो कि सरासर भाग्य पर आधारित है, जिसमें कुछ दिमाग उड़ाने वाले ग्राफिक्स हैं। सांप और सीढ़ी एक प्राचीन भारतीय बोर्ड गेम है आज एक विश्वव्यापी क्लासिक के रूप में माना जाता है।

 

सांप और सीढ़ी खेल की विशेषताएं:-

 

अद्भुत ग्राफिक्स और आकर्षक गेमप्ले।

 दो मोड - सिंगल प्लेयर और ऑफलाइन मल्टीप्लेयर।

सांप और सीढ़ी सबसे अच्छा खेल।

 बोर्ड गेम फ्री और पासा बोर्ड गेम।

 क्लासिक सांप और सीढ़ी का खेल।

सर्वश्रेष्ठ पासा गेम और बोर्ड गेम ऑफ़लाइन में से एक।

 

9.Ludo &Snake Ladder Multiplayer-

 
सांप वाला गेम
सांप वाला गेम

सभी लूडो और सांप-सीढ़ी के लिए टू इन वन दुनिया का सबसे लोकप्रिय खेल

लूडो बोर्ड गेम है और इसे तेज बनाने के लिए दोस्तों और दिमाग के खेल के साथ खेला जाता है


# प्लेयर बनाम कंप्यूटर

# प्लेयर बनाम प्लेयर (स्थानीय मल्टीप्लेयर)




सांप और सीढ़ी का खेल भी दोस्तों के साथ खेला जाता है, और पहेली खेल आपके दिमाग को तेज करने के लिए

यह गेम एक ऑफलाइन बेस लूडो गेम है। खिलाड़ी दो तरह के खेल खेल सकता है। एक है लूडो बोर्ड और दूसरा है सांप। खेल की शुरुआत में, खिलाड़ी को खेल खेलने के निर्देश के लिए ट्यूटोरियल मिलेगा। इसके बाद प्लेयर को प्रोफाइल नेम चेंजिंग का ऑप्शन मिलेगा। 


प्रोफ़ाइल का नाम बदलने के बाद, खिलाड़ी को दो विकल्प मिलेंगे: लूडो बोर्ड, दूसरा सांप लूडो है। खिलाड़ी लूडो खेलने के लिए एक विकल्प चुन सकता है। फिर खिलाड़ी जल्दी से यह निर्धारित कर सकता है कि वह कितने खिलाड़ियों को खेलना चाहता है। सबसे रोमांचक बात यह है कि एक खिलाड़ी को "होस्ट गेम" बटन पर टैप करने के लिए गेम खेलने के लिए एक होस्ट की आवश्यकता होती है। 


मेजबान खिलाड़ियों की सूची प्राप्त करेगा और खिलाड़ी की श्रृंखला से खिलाड़ी को जोड़ देगा। तब मेजबान खिलाड़ी को अपना बोर्ड जोड़ने के लिए निमंत्रण भेज सकता है। जब दूसरा खिलाड़ी निमंत्रण स्वीकार करता है, तो मेजबान "प्रारंभ" बटन पर टैप करके खेल शुरू कर सकता है। तब खिलाड़ी लूडो बोर्ड गेम खेल सकेंगे।


10.Snakes and Ladders-


यह एक क्लासिक बोर्ड गेम है (जिसे कुछ जगहों पर सानप सीदी गेम या सैप सिदी, या लूडो कहा जाता है, पर्चियां, परमा पटम, मोक्ष पटम या वैकुंतपाली)। टिनसेल शहर में एक कलाकार के परीक्षण और कष्टों को ग्राफिक रूप से यहां खेल में रखा गया है

 

एक क्रमांकित ग्रिड पर खेला जाने वाला भाग्य-आधारित बोर्ड गेम, जिसका उद्देश्य अंत तक आगे बढ़ना है, और जिसमें सीढ़ी प्रगति में सहायता करती है और सांप इसे बाधित करते हैं

 


कैसे खेलें:-

 

बोर्ड पर कई सीढ़ी और सांप चित्रित किए गए हैं, जिनमें से प्रत्येक दो विशिष्ट बोर्ड वर्गों को जोड़ता है। खेल का उद्देश्य किसी के खेल के टुकड़े को डाई रोल के अनुसार, शुरुआत (नीचे वर्ग) से अंत (शीर्ष वर्ग) तक, क्रमशः सांप और सीढ़ी द्वारा बाधित या मदद करना है। यह बोर्ड गेम एक साधारण दौड़ प्रतियोगिता है। सरासर किस्मत पर।

 

प्रत्येक खिलाड़ी शुरुआती वर्ग पर एक टोकन के साथ शुरू होता है (आमतौर पर निचले बाएं कोने में "1" ग्रिड वर्ग, या बस, "1" ग्रिड वर्ग के बगल में स्थित बोर्ड से) और स्थानांतरित करने के लिए एक एकल मरने के लिए बारी-बारी से चलता है। डाई रोल द्वारा दर्शाए गए वर्गों की संख्या से टोकन।

 

खेलना शुरू करें। टैप करें और पासा लुढ़कता है, और आपका नंबर और आपका टोकन देता है जो स्वचालित रूप से चलता है, उसके बाद एंड्रॉइड, आपका सह-खिलाड़ी वही करता है। बोर्ड में प्रवेश करने वाला खिलाड़ी शुरू में कितने वर्गों को स्थानांतरित कर सकता है, यह दिखाने के लिए पासे को फिर से घुमाया जाना चाहिए। टोकन या मार्कर उपयुक्त वर्ग में चला जाता है। प्रत्येक खिलाड़ी एक बार रोल करता है।

 

सांप: यदि कोई खिलाड़ी सांप के सिर की नोक पर उतरता है, तो उसका टोकन या मार्कर सांप की पूंछ के वर्ग में नीचे की ओर खिसक जाता है।

 

सीढ़ी: यदि कोई खिलाड़ी सीढ़ी के आधार पर एक वर्ग पर उतरता है, तो उसका मार्कर सीढ़ी के शीर्ष पर वर्ग में चला जाता है और वहां से जारी रहता है।


11.Snakes and Ladders-


सांप वाला गेम
सांप वाला गेम


एक क्लासिक बोर्ड गेम, सांप और सीढ़ी (दुनिया के विभिन्न हिस्सों में कुछ जगहों पर लूडो, ढलान और सीढ़ी, पर्चियां, परम पातम, मोक्ष पटम या वैकुंतपाली कहा जाता है), अब एंड्रॉइड डिवाइस पर है। 

यह सबसे अच्छे पारिवारिक बोर्ड गेम में से एक है जो मानव जीवन से काफी मिलता-जुलता है। जैसा कि हम सभी अपने जीवन में उतार-चढ़ाव से गुजरते हैं, खेल, मूल रूप से, आपको वही सिखाता है। 

किसी ने भी इस खेल में हर समय जीतने के लिए उत्कृष्ट प्रदर्शन नहीं किया है, यह दर्शाता है कि पृथ्वी पर किसी के जीवन में केवल जीत, उतार, गौरव आदि नहीं हैं। यह नुकसान, चढ़ाव, दुखों का मिश्रण है। तो, गेम डाउनलोड करें, अपने दोस्तों, परिवार और सभी के साथ अपने एंड्रॉइड डिवाइस पर मानव जीवन के करीबी मिलान वाले गेम का आनंद लें।

 

एक बेहतर ग्राफिक्स (बोर्ड, खिलाड़ी और पासा), खेल को सांप और सीढ़ी के लिए उपलब्ध सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम में से एक बनाता है।

 


एकाधिक बोर्ड

 

चुनने के लिए 9 अलग-अलग बोर्ड हैं,

 

अंडे भूमि

रंग के छींटे

हरे घेरे

वन

पिंकी ब्यूटी

सागरतट

रंग स्कोप

पेंट बाल्टी स्टैक

क्लासिक लकड़ी

 

प्रत्येक बोर्ड एक क्लीनर और साफ-सुथरा दृश्य प्रभाव प्रस्तुत करता है, ताकि आप उस बोर्ड को चुन सकें जिसके साथ आप खेलना चाहते हैं। अधिकतम 4 खिलाड़ी (2 खिलाड़ी, 3 खिलाड़ी और 4 खिलाड़ी) बोर्ड पर खेल सकते हैं, आप एंड्रॉइड के साथ भी खेल सकते हैं, या चार एंड्रॉइड खिलाड़ियों को एक दूसरे के साथ प्रतिस्पर्धा करने दे सकते हैं और आप उन्हें देख सकते हैं। :) प्रत्येक प्रतिभागी के लिए खिलाड़ी के नाम दर्ज किए जा सकते हैं।

 

ऑनलाइन मल्टीप्लेयर

 

हमने Google Play गेम सेवाओं को गेम में एकीकृत किया है, ताकि आप दूसरों के साथ ऑनलाइन खेलने के लिए अपने Google+ खाते में लॉगिन कर सकें। आप अपने दोस्तों को आमंत्रित कर सकते हैं, या यादृच्छिक खिलाड़ियों के साथ खेल सकते हैं। आप खेल शुरू करने से पहले दूसरों के आमंत्रण भी देख सकते हैं।

 

एंड्रॉइड बनाम प्लेयर

 

जब आप ऊब जाते हैं, तो बस अपना एंड्रॉइड मोबाइल उठाएं, प्लेयर बनाम एंड्रॉइड चुनें, और अपने खुद के एंड्रॉइड डिवाइस के साथ बहुत मज़ा लें। यह बहुत मजेदार है क्योंकि हम सीढ़ी (सीढ़ी) के माध्यम से दौड़कर या सांपों के माध्यम से स्लाइड करके एंड्रॉइड को हराते रहते हैं।


12.Snakes and Ladders King of Dice Board Game-

सांप वाला गेम
सांप वाला गेम

              


सांप और सीढ़ी, जिसे मूल रूप से मोक्ष पटम के नाम से जाना जाता है, एक प्राचीन भारतीय बोर्ड गेम है।

 

सांप और सीढ़ी की उत्पत्ति भारत में पासा बोर्ड खेलों के एक परिवार के हिस्से के रूप में हुई थी। यह एक गेमबोर्ड पर दो या दो से अधिक खिलाड़ियों के बीच खेला जाता है, जिसमें गिने हुए, ग्रिड वाले वर्ग होते हैं। बोर्ड पर कई "सीढ़ी" और "सांप" चित्रित किए गए हैं, प्रत्येक दो विशिष्ट वर्गों को जोड़ता है। खेल का उद्देश्य क्रमशः सीढ़ी और सांपों द्वारा मदद या बाधा डालने वाले, शुरुआती निचले वर्ग से अंत (शीर्ष वर्ग) तक, मरने के रोल के अनुसार, किसी के टुकड़े को नेविगेट करना है।

 


इस खेल का उद्देश्य अपने प्रतिद्वंद्वी से पहले लक्ष्य तक पहुंचना है। सांप और सीढ़ी नया ऐप एक साधारण दौड़ प्रतियोगिता है और जो सबसे पहले शीर्ष पर पहुंचता है वह राजा है।

 

कुछ देशों में सांप और सीढ़ी को 'चट्स एंड लैडर' के नाम से भी जाना जाता है। नाम कुछ भी हो, नियम सब एक जैसे होते हैं! राजा बनो और खेल जीतो।

 

सांप और सीढ़ी के खेल के साथ खेलते हैं: -

- कंप्यूटर के खिलाफ खेलें

- दोस्तों के साथ खेलें (स्थानीय मल्टीप्लेयर)

- दुनिया भर के लोगों के साथ खेलें।

 

13.Snakes and Ladders 3D Multiplayer-


सांप वाला गेम
सांप वाला गेम
                    


खेल सांप और सीढ़ी के एक नए आर्केड मोड का परिचय देता है जहां आपको नए ट्रॉली तंत्र के साथ एक 3D बोर्ड मिलेगा। अपने दोस्तों या दुनिया भर के एक यादृच्छिक खिलाड़ी के साथ खेलें। और, यदि आप एक पुराने खेल प्रेमी हैं तो कोई बात नहीं हमारे पास एक क्लासिक बोर्ड भी है।

 

सांप और सीढ़ी एक प्राचीन भारतीय बोर्ड गेम है जिसे आज विश्वव्यापी क्लासिक माना जाता है। यह एक गेम बोर्ड पर दो या दो से अधिक खिलाड़ियों के बीच खेला जाता है जिसमें गिने हुए, ग्रिड वाले वर्ग होते हैं। बोर्ड पर कई "सीढ़ी" और "सांप" चित्रित किए गए हैं, प्रत्येक दो विशिष्ट बोर्ड वर्गों को जोड़ता है। खेल का उद्देश्य किसी के खेल के टुकड़े को डाई रोल के अनुसार, शुरुआत (नीचे वर्ग) से अंत (शीर्ष वर्ग) तक नेविगेट करना है, क्रमशः सीढ़ी और सांपों द्वारा मदद या बाधा।

 

खेल भाग्य पर आधारित एक साधारण दौड़ प्रतियोगिता है और छोटे बच्चों के साथ लोकप्रिय है। ऐतिहासिक संस्करण की जड़ें नैतिकता के पाठों में थीं, जहां बोर्ड के ऊपर एक खिलाड़ी की प्रगति सद्गुणों (सीढ़ी) और दोषों (सांप) द्वारा जटिल जीवन यात्रा का प्रतिनिधित्व करती थी।

 



कैसे खेलें:

- प्रत्येक खिलाड़ी किसी भी संख्या में पासा से शुरू होता है।

 

- पासा पलटने के लिए इसे पलटें। अपने काउंटर को दिखाए गए रिक्त स्थान की संख्या को आगे बढ़ाएं

पासे पर।

 

- यदि आपका काउंटर सीढ़ी के नीचे उतरता है, तो आप सीढ़ी के ऊपर तक जा सकते हैं।

 

- यदि आपका काउंटर सांप के सिर पर पड़ता है, तो आपको नीचे की ओर स्लाइड करना चाहिए

साँप।

- 100 जीत तक पहुंचने वाले पहले खिलाड़ी।


14.Snakes & Ladders - Free Multiplayer Board Game-


सांप वाला गेम
सांप वाला गेम

खेल सांप और सीढ़ी एक क्लासिक बोर्ड गेम है जिसने कई पीढ़ियों को जीत लिया है और समय के साथ इसे अलग तरह से कहा जाता है। किंडरगार्टन में किडिओस के रचनाकारों, कैंप और हैप्पीनेस ट्रेन में किडोस के क्लासिक अपडेटेड संस्करण से मिलें। सांप और सीढ़ी बचपन से ही दुनिया भर में प्रसिद्ध बोर्ड गेम है। बोर्ड गेम सांप और सीढ़ी सभी उम्र के बच्चों के लिए आदर्श हैं। सांप और सीढ़ी एक क्लासिक मल्टीप्लेयर सांप और सीढ़ी बोर्ड गेम है, आप दोस्तों के साथ इस बोर्ड गेम को खेलने में घंटों का आनंद ले सकते हैं, क्योंकि सांप और सीढ़ी एक मल्टीप्लेयर गेम है। सांप और सीढ़ी क्लासिक पासा बोर्ड गेम नियमों के साथ एक साधारण बोर्ड गेम है।

 

नियम सरल हैं: दो या दो से अधिक उपयोगकर्ता इसे गेम बोर्ड पर ग्रिड के साथ गिने हुए वर्गों के साथ खेलते हैं। खेल एक दौड़ प्रतियोगिता है, जो एक अस्थायी पर आधारित है और बच्चों के बीच लोकप्रिय है। ऐतिहासिक संस्करण नैतिक पाठों से निहित है, जहां खिलाड़ी की बोर्ड की प्रगति सद्गुणों से जटिल जीवन पथ है - सीढ़ी और दोष - सांप।

 

क्लासिक सरल सांप और सीढ़ी, बोर्ड गेम का एक और राजा, सभी उम्र का सबसे व्यसनी खेल है। खेल सांप और सीढ़ी दो खिलाड़ियों और कई खिलाड़ियों के लिए खेला जा सकता है। पासा रोल करने के लिए, पासा आइकन पर क्लिक करें, जिसके बाद आपका खिलाड़ी स्वचालित रूप से स्थानांतरित हो जाएगा, और फिर खेल के मैदान पर खतरनाक सांपों से बचने की कोशिश करें और जीतने के लिए बोर्ड पर शीर्ष पर पहुंचने वाले पहले खिलाड़ी बनें।

 



सांप और सीढ़ी विशेषताएं:-

- लाइव चैट: उपयोगकर्ता पासा पलटते समय और सांप और सीढ़ी खेलते समय एक दूसरे को एक पाठ संदेश भेज सकते हैं और खेलते समय एक दूसरे को पूर्व-रिकॉर्ड संदेश भेज सकते हैं;

- सांप और सीढ़ी परिवार, दोस्तों और बच्चों के साथ खेला जाने वाला एक मुफ्त बोर्ड गेम है, एक रंगीन डिजाइन के साथ एक मुफ्त बोर्ड गेम;

- सांप और सीढ़ी सभी उम्र के बच्चे खेलते हैं;

- सांप और सीढ़ी लूडो बोर्ड गेम खेलने का एक और विकल्प भी है;

- उपयोग में आसान इंटरफ़ेस, और बोर्ड गेम के दौरान विशेष टिप्स: एक हथौड़ा जो सांपों को मार सकता है, एक ढाल जिसके साथ आप सभी सांपों से छुटकारा पा सकते हैं, एक भाग्यशाली पासा जो आपको भाग्य लाएगा;

- आप अपने खाते को अपने नाम से सहेज सकते हैं और सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों के लिए विशेष पुरस्कार प्राप्त कर सकते हैं, नई सुविधाओं को अनलॉक करने के लिए सिक्के खरीद सकते हैं, आदि।

 

डाउनलोड करें और इस परम बोर्ड गेम को खेलें - सांप और सीढ़ी 


15.Snakes And Ladders-


सांप और सीढ़ी एक प्राचीन भारतीय बोर्ड खेल है यह एक गेम बोर्ड पर दो या दो से अधिक खिलाड़ियों के बीच खेला जाता है, जिसमें 1 से 100 तक गिने हुए, ग्रिड वाले वर्ग होते हैं। पिछले कुछ वर्षों में खेल के सबसे पुराने संस्करण में खेल के कई रूप हैं, जिसे खेल कहा जाता था। मोक्ष पटम जहां उन्होंने कर्म और मोक्ष पर जोर दिया और भारतीय गुरु बोर्ड गेम के माध्यम से जीवन का पाठ पढ़ाते थे। तो सबक यह था कि यदि आप जीवन में अच्छे कर्म (कर्म) करते हैं तो आप सीढ़ी प्राप्त करेंगे और मोक्ष (पुनर्जन्म के चक्र से मुक्त होने के परिणामस्वरूप प्राप्त उत्कृष्ट स्थिति) तक पहुंचेंगे और यदि आप जीवन में बुरे कर्म (कर्म) करते हैं तो आप जीवन में नीचे घसीटा जाएगा जैसे सांप आपको खेल में नीचे खींच लेता है। जैनियों के पास खेल का अपना संस्करण है जो जैन दर्शन से जुड़ा था। इसे दुनिया के कई हिस्सों में च्यूट और सीढ़ी भी कहा जाता है। हिंदी में इसे Saap Sedi कहते हैं.

 

खेल का खेल सरल है जहां बोर्ड पर कई "सीढ़ी" और "सांप" चित्रित किए जाते हैं, प्रत्येक बोर्ड पर दो विशिष्ट वर्ग ग्रिड को जोड़ता है। खेल का उद्देश्य किसी के खेल के टुकड़े को पासा रोल के अनुसार नेविगेट करना है। स्टार्ट स्क्वायर (1) से फिनिश स्क्वायर (100) तक आपको सीढ़ी से ऊंचा किया जा सकता है या इस प्रक्रिया में सांपों द्वारा घसीटा जा सकता है। अंतिम ग्रिड स्क्वायर (100) तक पहुंचने वाला खिलाड़ी पहले विजेता होता है। मल्टीप्लेयर में खेल तब तक जारी रहता है जब तक 4 में से 3 खिलाड़ी आखिरी ग्रिड खत्म नहीं कर लेते। खेल आपको अपने लक्ष्य पर ध्यान केंद्रित करना भी सिखाता है (इस मामले में ग्रिड 100 तक पहुंचने के लिए) और अपने लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए रास्ते में उतार-चढ़ाव (सांप) में धैर्य रखें।

 



Ekraft द्वारा सांप और सीढ़ी को 2 मोड में खेला जा सकता है

1) कंप्यूटर के खिलाफ सिंगल प्लेयर जहां आप एकक्राफ्ट के खिलाफ खेलते हैं

2) उसी डिवाइस पर मल्टीप्लेयर (2,3,4 प्लेयर्स) जहां आप अपने दोस्तों और परिवार के खिलाफ खेल सकते हैं

हमने खेल में थोड़ा सा विश्लेषण भी जोड़ा है जहां आप खेल में बनाए गए 6 की संख्या गिन सकते हैं, जितनी बार आपने सीढ़ी ली, जितनी बार आपको सांप ने काटा, साथ ही खेल को पूरा करने के लिए आपके द्वारा उठाए गए कदमों की संख्या और यदि आप एकक्राफ्ट को हराते हैं तो आप हमारे लीडरबोर्ड में भी शामिल हो जाते हैं!

 

16.Snake and Ladder Game - Fun Game-


सांप वाला गेम
सांप वाला गेम


सांप और सीढ़ी बहुत पुराना और व्यसनी खेल है। इस गेम को आप सभी के साथ खेल सकते हैं। यह मल्टीप्लेयर गेम है। आप कंप्यूटर और हमारे दोस्तों के साथ सांप और सीढ़ी का खेल भी खेल सकते हैं।

 

दोस्तों के साथ रियल टाइम पास गेम। आप इस सांप और सीढ़ी के खेल को खेलना पसंद करेंगे। इस गेम को सैप सीड़ी भी कहा जाता है।


 



सांप वाला गेम विशेषताएं:-

- इस गेम को कई विकल्पों के साथ खेलें जैसे 2 खिलाड़ी, 3 खिलाड़ी और 4 खिलाड़ी।

- बहुत ही आकर्षक एनिमेटेड 3 डी पासा।

- ध्वनि समर्थित।

- खेलने के लिए सुंदर और उपयोगकर्ता के अनुकूल यूजर इंटरफेस।

 

17.Snakes and Ladders Winter game-


सांप वाला गेम
सांप वाला गेम


सबसे अद्भुत खेल में से एक खेलें जो सर्दियों के मौसम की आपके बचपन की पुरानी यादों को ताज़ा करता है! सांप और सीढ़ी का खेल एक सुपर बोर्ड गेम है जो लोकप्रिय खेल लूडो के साथ खेला जाता है! हमने इस गेम को आधुनिक 3डी ग्राफिक्स, एनिमेटेड सांप जो वास्तव में आपको निगलते हैं और सीढ़ी, 3डी डाइस, एनिमेटेड कैरेक्टर, विंटर थीम के साथ 3डी बोर्ड डिजाइन के साथ साहसिक, रोमांचकारी और दिलचस्प बना दिया है, जो आपको ऊपर और नीचे जाने का अनुभव देता है और बहुत कुछ अद्भुत और रचनात्मक विशेषताएं, जो आपको पसंद आएंगी!

 

साँप सीढ़ी खेल शीतकालीन संस्करण के साथ सर्दियों के मौसम की अनुभूति का अनुभव करें!

 


सांप वाला गेम कैसे खेलें-

यह एक सरल और आसान खेल है। इस गेम में क्रमशः 50/100/150 टाइल्स के साथ 3डी बोर्ड हैं। आपके पास चार बहुविकल्पी रंगों के साथ अपना स्वयं का सिक्का/टोकन है, आप 5 रंगों में से कोई भी रंग चुन सकते हैं। आपका लक्ष्य बोर्ड की 100वीं टाइल तक पहुंचना है। अपने लक्ष्य की ओर पहुँचने के दौरान बोर्ड की टाइलों के बीच में साँप-सीढ़ी मिली। लंबे सांप या छोटे सांप और लंबी सीढ़ी या छोटी सीढ़ियां भी हो सकती हैं। खेल के अंत तक पहुंचने के लिए आपको पासे की मदद लेनी होगी। प्रत्येक खिलाड़ी का अपना पासा होता है। जब पासा लुढ़कता है, तो पासा रोल से उत्पन्न संख्या के अनुसार, खिलाड़ी सिक्का/टोकन बोर्ड पर उतनी ही चालें चलाएगा, जब खिलाड़ी टोकन/सिक्का चलना बंद कर देंगे

 

यदि कोई खिलाड़ी 6 रोल करता है, तो खिलाड़ी हिलने के बाद तुरंत दूसरा मोड़ ले सकता है; अन्यथा अगले खिलाड़ी को बदले में पास देता है। ट्रैक के अंतिम वर्ग में अपना टोकन लाने वाला पहला खिलाड़ी विजेता होता है।

 

सांप और सीढ़ी खेल की विशेषताएं:

 

आश्चर्यजनक और अद्भुत ग्राफिक्स

फर्श पर बर्फ के साथ अद्भुत शीतकालीन थीम

मजेदार और आकर्षक गेमप्ले।

 दो मोड - सिंगल प्लेयर और ऑफलाइन मल्टीप्लेयर।

सांप और सीढ़ी सबसे अच्छा खेल।

 बोर्ड गेम फ्री और पासा बोर्ड गेम।

 क्लासिक सांप और सीढ़ी का खेल।

सर्वश्रेष्ठ पासा गेम और बोर्ड गेम ऑफ़लाइन में से एक।

 

18.Snakes and Ladders Saga Battle-


सांप सीढ़ी बहुत पुराना खेल है। हमने इसे विशेष बोर्ड के साथ बनाया है। यह नया डिज़ाइन किया गया बोर्ड पुराने बोर्ड की तरह ही है, बस टाइलें बढ़ते तरीके से दी गई हैं। आपको गेम टाइल्स को ऊपर की दिशा में रखा जाएगा। इस गेम में जादुई शक्ति अप शामिल हैं। जब भी वहां आपको अलग-अलग रंग की टाइल मिलती है, तो आपको विशेष शक्ति मिलती है या आप पीछे की ओर गिर सकते हैं।

 

आइसलैंड सांप एक शातिर अजगर बनने या दो सिर वाले सांप या लंबे ड्रैगन जंगली सांप या जंगली एनाकोंडा को गुस्से में सांप के खेल में बनने और अपने शिकार को कुचलने का खेल है। हरे-भरे वर्षावन के भीतर एक स्पर्श के साथ स्तरों को बायपास करें और गुस्से में सांप के साथ अपने शिकार को अपने सांप के काटने का शिकार बनाएं। 

आइसलैंड स्नेक 2019 में नए गेम फ्री 3 डी एक विशाल ब्लैक माम्बा सांप बनें और जहरीले दांतों के साथ जीवित रहें और जंगल के शिकारियों से भरे लंबे स्तरों को पार करें। एनाकोंडा, कोबरा और अजगर खतरनाक और घातक सांपों के रूप में जाने जाते हैं और बेशक ब्लैक माम्बा भी। आप गुस्से में सांपों के मिश्रण के साथ एक यथार्थवादी जंगली सांप का खेल खेल रहे हैं। अपने अंतिम स्तर के लिए 2019 के आइसलैंड स्नेक गेम्स में गति गति के अपने रेजर शार्पनेस, अल्ट्रा फास्ट सुपीरियर स्विफ्ट स्पीड, और हिप्नोटिक लुक का उपयोग हत्यारों का शिकार करने और बड़े मुंह और लंबी पूंछ और परम सवाना जंगल जानवरों के साथ खतरनाक वर्षावन बड़े बर्फीले जीवों से लड़ने के लिए करें। . जंगल में मुक्त एनाकोंडा खेलों के बीच इस उग्र सांप के अस्तित्व के खेल के साथ अस्तित्व की महाकाव्य लड़ाई में शामिल हों।

 

इस खेल में आप पर हाइड्रा सांप का हमला होगा और 3 डी गेम के साथ बाधाओं से बचने के लिए हरे भरे जंगल का पता लगाएं, जो जंगली, क्रूर जानवरों और कीड़ों और पेड़ों और पौधों और बहुत अधिक बड़ी पत्थर की दीवारों और पत्थर के क्षेत्रों से भरा है। 




घातक एनाकोंडा, जंगली अजगर, गुस्से में काला मांबा, दो सिर वाला सांप, पानी का सांप, लंबे बालों वाला सांप, लंबे सींग वाला सांप, मछली वाला सांप, मत्स्य सांप, पानी वाला सांप, नीला सांप, लाल ड्रैगन सांप, गुलाबी जैसे 20 खेलने योग्य जंगली सांप हैं। रानी सांप, बड़ा एनाकोंडा सांप, सरीसृप सांप और सांपों का राजा कोबरा चुनने के लिए उपलब्ध है। 

दुश्मनों और आलोचकों को हराने और भस्म करने के रोमांच का अनुभव करें। महाकाव्य लड़ाई शुरू करें और जंगली जंगल के जानवरों, बड़े चक्करदार पत्थर की दीवारों, बैल, बड़े सींग वाले ड्रैगन दरवाजे, लंबे पिंग पोंग पहियों आदि से भरे बर्फीले जंगल क्षेत्र में जीवित रहें। क्रूर बड़े एनाकोंडा सांप जानवरों के खिलाफ लड़ें और बड़े पैमाने पर खुले विश्व वन पर्यावरण के माध्यम से आगे बढ़ें। हाइड्रा सांप के रूप में जंगली सांप का खेल। डंठल मारने के लिए तैयार हो जाइए और एक घातक सांप को काट लीजिए।

 

अस्तित्व की इस लड़ाई में आप एक शक्तिशाली विशालकाय एनाकोंडा या एक बड़े कोबरा के खिलाफ लड़ाई में उतर सकते हैं और अपने सबसे मूल्यवान लक्ष्य को प्राप्त करके भूख को संतुष्ट कर सकते हैं। आप और वास्तव में हीरे से प्यार करते हैं और आपका कर्तव्य उस हीरे की रक्षा करना और उसे पकड़ना है जो आपका है। 


आपको अपने शिकार को फँसाना होगा और उन्हें अपनी बुद्धि से नष्ट करना होगा और आपको बंदूकों का उपयोग करके हमला करना होगा और आपको उन स्तरों को बायपास करने का उचित तरीका खोजना होगा जो आपके जंगली सांप के साथ जंगल में एनाकोंडा खेलों में घातक जहर से भरे हुए हैं। एक क्रूर वन जानवर के हमले की शक्ति को महसूस करें, बर्फीले क्षेत्र में उपलब्ध कराई गई बेहतर बंदूकों का उपयोग करके उन पर हमला करें और अन्य जंगली जानवरों को इस सांप सिम्युलेटर में अपना शिकार बनाएं। दलदल के पास रहते हैं, बड़े जंगल के चारों ओर घूमते हैं, अपने पसंदीदा शिकार की खोज करते हैं और एक शूटर एनाकोंडा या अजगर के रूप में अन्य व्हीलर और हत्यारे का शिकार करने के लिए हमला करते हैं।

 

यह साँप और सीढ़ी एक ऐसा खेल है जिसे साँप के खेल के रूप में भी जाना जाता है जिसमें सीढ़ी या सीढ़ी के साथ साँप या साँप सीढ़ी के साथ होता है। यह खेल हर पीढ़ी में लोकप्रिय है। हर कोई बोर्ड के ग्राफिक्स और डिजाइन का आनंद उठाएगा। बोर्ड डिजाइन सरल है।

 

इस गेम में आपके पास अपना एक टोकन होता है, टोकन का रंग लाल, नीला, हरा या पीला हो सकता है। आपका टोकन पासा मान का पालन करेगा। आपका काम पासे को रोल करना है। पासे के लुढ़के मूल्य के अनुसार टोकन हिल जाएगा। यह शुद्ध भाग्य का खेल है। जिसकी किस्मत ज्यादा होगी वो खिलाड़ी जंग जीतेगा। जीतने की इस यात्रा में आपको सीढ़ी और मछलियों और अन्य चीजों से मदद मिलेगी। इस यात्रा में आप शुरुआत में वापस नीचे गिर सकते हैं क्योंकि विशेष कोबरा सांप होते हैं।


19.Snake is - io Snake Game-


स्नेक गेम io के एक नए आकस्मिक संस्करण के माध्यम से धीरे-धीरे और जब तक आप गतिशील भयानक आर्केड वर्म गेम में जीवित रह सकते हैं!

 

अधिक स्वादिष्ट भोजन खाने के लिए अपने कीड़ों को नियंत्रित करना लंबा हो जाता है, कीड़ा io लड़ाई जीतें और उन सभी में सबसे बड़ा कीड़ा बनें!


मजेदार खेलों की तरह सांप खेलें और सबसे बड़े नशे की जगह में बहादुर कीड़ों की लड़ाई में शामिल हों!


रेंगने वाला ऑनलाइन स्नेक बैटल गेम io गेम्स परिवार का हिस्सा है। सांपों के लिए अद्वितीय खाल लीजिए।


सर्वश्रेष्ठ आकस्मिक खेलों के इस लोकप्रिय मोबाइल गेम में लीडरबोर्ड में पहले स्थान पर आ जाएं! स्नेक गेम्स io सबसे पुराने क्लासिक स्नेक गेम्स मैकेनिक्स के साथ नई ट्रेंडी कला को जोड़ती है।

 


अद्वितीय ग्राफिक्स न्यूनतर और सरल रखते हैं। अब, इस भयानक वर्म गेम ने गेमप्ले और ग्राफिक को अपग्रेड कर दिया है।

आप अकेले ऑफ़लाइन खेल सकते हैं, चाहे आप कहीं भी हों, आप साँप मित्रों या प्रतिद्वंद्वियों के साथ युद्ध भी खेल सकते हैं।

 

Snake.is में, आपके पास जीतने का मौका है, भले ही आप छोटे हों। आप उन्हें हराने के लिए एक बहुत बड़े खिलाड़ी के सामने झुक सकते हैं, चाहे आप कितने भी बड़े क्यों न हों!

अन्य io खेलों के विपरीत, आपके पास लड़ने का मौका है, भले ही आप छोटे हों!

 

वर्म्स गेम को सुचारू, तेज़ प्रदर्शन के लिए डिज़ाइन किया गया है, जिसमें प्रत्येक ज़ोन io के लिए डिज़ाइन किए गए स्पर्श नियंत्रण हैं और यह किसी भी मोबाइल डिवाइस पर बढ़िया काम करता है।

सांप पहले कभी यह मजेदार और प्रतिस्पर्धी नहीं रहा है! कोई अंतराल समस्या या प्रदर्शन समस्या नहीं। ऑफ़लाइन गेम का अनुभव इस अद्भुत वर्म गेम को जहां भी आप चाहें, बिना वाईफाई के खेलें।


20.Worm Hunt - Saamp wala game-


वर्म हंट परिचित क्लासिक स्नेक गेम का एक मुफ्त अपडेटेड वर्जन 2021 है जिसमें दुनिया भर के उपयोगकर्ताओं के लिए बहुत सारी भयानक विशेषताएं और नवीनतम अनुभव हैं।

 

वर्म हंट में खिलाड़ी विभिन्न आईओ गेम मोड पा सकते हैं: बैटल रॉयल एक छोटे से खेल सत्र के साथ अखाड़ा या अंतहीन मोड में अपना कौशल दिखाने के लिए, जहां उपयोगकर्ताओं को जितना संभव हो उतना खाना खाना चाहिए और अन्य खिलाड़ियों को साबित करना चाहिए कि उनमें से एक सबसे बड़ा है कीड़ा! बेशक, खिलाड़ियों को कई चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा, क्योंकि कीड़े अन्य सांपों से नहीं टकरा सकते हैं, लेकिन अखाड़ा - कीड़े क्षेत्र में - अपने स्वयं के कीड़े को सुधारने और बेहतर बनने के लिए कई तरह के बूस्टर, सिक्के और रत्न हैं!

 

मिशन कैलेंडर

हर महीने खिलाड़ी कई कौशल के साथ अद्वितीय कीड़े की खाल को अनलॉक करने और बड़े पुरस्कार प्राप्त करने के लिए मिशन कैलेंडर में रोमांचक कार्यों को पूरा कर सकते हैं।


 



कीड़े अपडेट

अपने कौशल में सुधार करें, बोनस एकत्र करें और अपने कीड़े को अपग्रेड करें जैसे आप छोटे और बड़े सांपों से लड़ना चाहते हैं।

 

थीम वाले कार्यक्रम

खेल को खेलने के लिए और अधिक रोचक बनाने के लिए विभिन्न घटनाएं लगातार खेल में दिखाई देती हैं। जैसे हैलोवीन, क्रिसमस, न्यू ईयर, सेंट वेलेंटाइन डे, सेंट पैट्रिक डे आदि। जहां उपयोगकर्ता असामान्य वर्म्स स्किन प्राप्त कर सकते हैं, नए गेम मोड खेल सकते हैं और युद्ध के मैदान में छोटे और बड़े रंगीन कीड़े के साथ बहुत मज़ा कर सकते हैं।

 

हर दिन उपहार

जब कोई खिलाड़ी खेल में प्रवेश करता है, तो उसे निश्चित रूप से एक इनाम मिलेगा। परिणामस्वरूप उपयोगकर्ता हमेशा अपने स्वयं के कृमि में सुधार कर सकता है और कई अन्य कीड़ों के बीच अखाड़े में # 1 बन सकता है।

 

ऑनलाइन लीडरबोर्ड

वर्म हंट में वैश्विक और स्थानीय लीडरबोर्ड होते हैं। किसी भी देश के खिलाड़ी अपने क्षेत्र में या दुनिया भर में सबसे अच्छे सांपों का रिकॉर्ड पा सकते हैं। दोस्तों के साथ अपने रिकॉर्ड साझा करें!

 

कहीं भी खेलें

खेल के मुख्य लाभों में से एक यह है कि कृमि शिकारी कहीं भी खेल सकते हैं चाहे वे ऑफ़लाइन हों या ऑनलाइन किसी भी डिवाइस पर तेज़ प्रदर्शन के साथ। वर्म हंट मुफ्त में और सभी के लिए उपलब्ध है! गेम खेलने के लिए किसी लाइव इंटरनेट कनेक्शन या वाईफाई की जरूरत नहीं है।

 

खेल को बेहतर बनाएं-


हमारी टीम उपयोगकर्ता के अनुभव के प्रति बहुत संवेदनशील है और कृमि शिकारी से प्रतिक्रिया वास्तव में हमारे लिए महत्वपूर्ण है। हम हर खिलाड़ी के लिए वर्म हंट को अधिक रोचक और मजेदार बनाने के लिए गेम को बेहतर बनाने में हमेशा खुश रहते हैं!
 


हमें अपना कीमती कमेंट  दें और इस गेम को Google Play Store से डाउनलोड करें |
 
हमें किसी भी सुविधा अनुरोध, प्रश्न या किसी अन्य सुझाव, कृमि शिकारी के बारे में बताएं!