बस वाला गेम

बस वाला गेम

रोमांचक बस वाला गेम डाउनलोड


दोस्तों मुझे हमेशा बस वाला गेम खेलना पसंद था। जैसे-जैसे स्मार्टफोन गेमिंग दिन-ब-दिन बेहतर और बेहतर होता जा रहा है, गेम्स भी अधिक रीयलिस्टिक होते गए हैं। इस गाइड में, मैंने 2022 में खेलने के लिए 8 सर्वश्रेष्ठ बस सिम्युलेटर गेम की सूची बनाई हैं। वे मुख्य रूप से सार्वजनिक परिवहन(पब्लिक ट्रांसपोर्ट) पर आधारित हैं। बस चालक खिलाड़ी का करैक्टर होता है, और उन्हें नियत गंतव्य के साथ शेड्यूल के साथ बस चलानी चाहिए या बस स्टॉप पर यात्रियों को ले जाना चाहिए।


Android के लिए 10 सर्वश्रेष्ठ बस वाला गेम download करें -


1. कोच बस सिम्युलेटर-बस वाला गेम

यह पहला बस सिम्युलेटर गेम था जिसे मैंने खेला था। यह सचमुच बहुत बढ़िया है। यह गेम ओविलेक्स का है जो गेमिंग के सर्वश्रेष्ठ सिम्युलेटर निर्माताओं में से एक है। गेम में चुनने के लिए अलग-अलग बसें हैं। आपको यात्रियों को एक जगह से दूसरी जगह ले जाकर छोड़ कर पैसे कमाने होंगे और ज्यादा पैसे कमाने होंगे और फिर अपनी बस को अपग्रेड करना होगा।

 

ग्राफिक्स वास्तव में साइज़ के मुताबिक अच्छे हैं और ध्वनि और गेमिंग का अनुभव भी बहुत अच्छा है। आप इस गेम को फ्री में खेल सकते हैं और इसका साइज लगभग 110 M.B है।




बस वाला गेम की विशेषतायें -

ओपन वर्ल्ड मैप- विस्तृत कोच बसें

जटिल वाहन अनुकूलन (आप बस के साइड में कुछ भी लिख सकते हैं)

मार्ग में अन्य कोचों की मदद करें

अपनी कंपनी का प्रबंधन करें, ड्राइवरों को किराए पर लें

एनिमेटेड लोग बस में प्रवेश कर रहे हैं / बाहर निकल रहे हैं

मौसम की स्थिति और दिन-रात का चक्र

रीयलिस्टिक दृश्य क्षति

ड्राइविंग स्कूल 2016 के क्लच के साथ स्टीयरिंग व्हील, बटन, टिल्टिंग और भयानक वास्तविक मोड

विस्तृत इंटीरियर

अपने दोस्तों के साथ मल्टीप्लेयर रूट खेलें

डाउनलोड करें: कोच बस सिम्युलेटर


 

2. बस सिम्युलेटर इंडोनेशिया-बस वाला गेम

बस सिम्युलेटर इंडोनेशिया बस सिम्युलेटर का नवीनतम वर्जन है जिसे आप खेल सकते हैं। खेल के शोकिन इंडोनेशिया के समान बस ड्राइविंग अनुभव का मजा लेते है। आपको यात्रियों को एक जगह से दूसरी जगह लेने और छोड़ने और पैसे कमाने की जरूरत है। इस गेम के निर्माता इस गेम को खेलने के लिए बेहतर बनाने के लिए लगातार अपडेट जारी कर रहे हैं। खेल का आकार लगभग 300 एमबी है।

 

-अपनी खुद की पोशाक डिजाइन करें- बहुत आसान और सहज कंट्रोल

-प्रामाणिक इंडोनेशियाई शहर और स्थान

-इंडोनेशियाई बसें

-मस्त और मजेदार इण्डोनेशियाई लोग

-उच्च गुणवत्ता और विस्तृत 3डी ग्राफिक्स

-गाड़ी चलाते समय कोई ade. नहीं

-लीडरबोर्ड

-आपके गेम डेटा को ऑनलाइन सेव किया जाता है

-वाहन मॉड सिस्टम का उपयोग करके अपने स्वयं के 3D मॉडल का उपयोग करें

-ऑनलाइन मल्टीप्लेयर ट्रैफिक सिस्टम

 

3. हैवी बस सिम्युलेटर-बस वाला गेम

यदि आप मेरे जैसे हैं जो पीसी अनुभव जैसे अधिक रीयलिस्टिक गेमप्ले चाहते हैं। यह गेम आपके लिए है। हैवी बस सिम्युलेटर एंड्रॉइड के लिए डिज़ाइन किया गया वास्तविक गेम नहीं है। लेकिन उस डेवलपर को धन्यवाद जिसने इसे संभव बनाया। कंट्रोल आपके लिए अच्छे नहीं हो सकते हैं लेकिन ग्राफिक्स, स्थान और गेमप्ले बहुत अच्छे हैं। खेल का आकार लगभग 280 एमबी आकार का है।

 

बहुत रीयलिस्टिक गेमप्ले के लिए नई फिजिकल सिस्टम

कवर प्रणाली, आप अपनी बस को अपनी पसंद के अनुसार पेंट कर सकते हैं;

रीयलिस्टिक आंतरिक सजावट वाली विभिन्न बसें (अगले अपडेट पर और बसें आएंगी);

धूल, रडार; यातायात टिकट; ईंधन की खपत; यातायात बत्तिया;

प्रत्येक अपडेट पर कई नई सुविधाएँ।

                                                                                  


 


4. वर्ल्ड बस ड्राइविंग सिम्युलेटर-


वर्ल्ड बस ड्राइविंग सिम्युलेटर एक हैवी बस सिम्युलेटर के समान है। लेकिन यह खेल के प्रो संस्करण की तरह है। यह और भी बेहतर रीयलिस्टिक गेमिंग अनुभव के साथ आता है। खेल का आकार लगभग 570 M.B है। ध्यान रखें कि यह एक भारी गेम है और इस गेम को संभालने के लिए आपको सर्वश्रेष्ठ गेमिंग मोबाइल की आवश्यकता है।


-एकाधिक बसें: विभिन्न शक्ति और गियर अनुपात वाले वाहन, वास्तविक वाहनों की विशेषताओं का अनुकरण करते हुए! (अगले अपडेट में और बसें जोड़ी जाएंगी) - पेंटिंग के लिए कवर , विवरण, और डिब्बों के चश्मे, अपनी पसंदीदा पेंटिंग के साथ एडजस्ट करें!


रीयलिस्टिक फिजिकस: हमारी टीम ने वास्तविक वाहनों का परीक्षण किया और खेल को खिलाड़ियों के लिए एक वास्तविकता के करीब अनुभव लाने के लिए पेशेवर ड्राइवरों से राय एकत्र की। हम इलाके के प्रकार या बरसात के दिन और कई अन्य नई सुविधाओं के अनुसार ट्रैक पर पकड़ में बदलाव भी शामिल करते हैं। स्टीयरिंग संवेदनशीलता और विभिन्न नियंत्रण प्रकारों का समायोजन।




स्वचालित और मैनुअल गियरबॉक्स

कैब में चालक की स्थिति को समायोजित करना

रीयलिस्टिक ग्राफिक्स, कमजोर फोन पर चलने के लिए कॉन्फ़िगरेशन विकल्पों के साथ!

खतरनाक सड़कें: चुनौतियों का सामना करें और खतरनाक आरी, गंदगी वाली सड़कों और कई चुनौतियों के माध्यम से खुद को एक अच्छा ड्राइवर साबित करें!

कई शहरों के साथ बड़ी खुली दुनिया का नक्शा (खेल का नक्शा भी अगले अपडेट में विस्तारित किया जाएगा)

दिन और रात के सुन्दर दृश्य

बारिश और जलवायु परिवर्तन!

लीडरबोर्ड!

उपलब्धियों की प्रणाली

नवीनतम लाभ और व्यय की रिपोर्ट करें।

रडार और जुर्माना

कंपनियों में लोग

खेल में शेष राशि, टोल बूथ, कर कार्यालय, गैस स्टेशन और कई अन्य कार्यक्रम।

डैशबोर्ड पर जीपीएस

खिलाड़ी द्वारा अपनी तस्वीर लगाने की संभावना के साथ ड्राइवर बैज।

खेल को समय के साथ कई अपडेट प्राप्त होंगे, हमेशा खिलाड़ियों के लिए नई सुविधाएँ लाते रहेंगे!

 

5. बस सिम्युलेटर अल्टीमेट-

बस सिम्युलेटर अल्टीमेट इस श्रेणी में एक और अच्छा गेम है। यह एक अच्छा और बहुत अलग गेमिंग अनुभव प्रदान करता है जिसे बहुत कम लोग पसंद करते हैं। अगर आप भी उनमें से एक हैं तो आप इस गेम को खरीद सकते हैं। खेल का आकार लगभग 550 M.B आकार का है

 

मल्टीप्लेयर अल्टीमेट लीग

आपके पास दुनिया भर में कई जगहों पर कार्यालय हो सकेंगे।

यात्री प्रणाली सामाजिक और रीयलिस्टिक प्रतिक्रियाएँ प्रदान करेगी।

13 कोच वाली बस

यात्री आपको बस चलाने के आधार पर रिव्यु कर सकते हैं।

रीयलिस्टिक इंटीरियर

250+ रेडियो स्टेशन

हाईवे की टोल सड़कें

रेस्ट एरिया

रीयलिस्टिक यातायात प्रणाली

रीयलिस्टिक मौसम

रीयलिस्टिक बस ध्वनि प्रभाव

आसाननियंत्रण (झुकाव, बटन, या स्टीयरिंग व्हील)

25 से अधिक भाषा को सपोर्ट

 

6. बस सिम्युलेटर: ओरिजिनल-बस वाला गेम 

बस सिम्युलेटर मूल कोच बस सिम्युलेटर ओविडियू पॉप के निर्माताओं से है। खेल समान डिजाइन के साथ कोच बस सिम्युलेटर से कुछ प्रेरणा लेता है। खेल विभिन्न मोड के साथ आता है, आप विभिन्न बसों का चयन कर सकते हैं और उन्हें अपनी आवश्यकता के अनुसार अनुकूलित कर सकते हैं।

 

रीयलिस्टिक मैप (लॉस एंजिल्स, पेरिस, रोम, बर्लिन, अलास्का, आदि…)

25 बसें (सिंगल, डबल डेकर, स्कूल, आदि…)

दरवाजे खोलें/बंद करें बटन

एनिमेटेड लोग बस में प्रवेश कर रहे हैं / बाहर निकल रहे हैं

फ्री राइड मोड में कस्टम मौसम की स्थिति

किसी भी प्रकार के स्थान: शहर, ग्रामीण इलाकों, पहाड़, रेगिस्तान और बर्फ

रीयलिस्टिक दृश्य

स्टीयरिंग व्हील, बटन या टिल्टिंग कंट्रोल

विस्तृत इंटीरियर

इंटेलीजेंट ट्रैफिक सिस्टम  

ऑनलाइन रैंकिंग के साथ अपने दोस्तों को चुनौती दें


7. बस सिम्युलेटर 2021-

बस सिम्युलेटर 2021 एंड्रॉइड पर एक सरल और आसान बस सिम्युलेटर गेम है। यह पहला गेम है जिसे मैंने तब खेला था जब मैं इस सिमुलेशन गेम में नया था। खेल बहुत सरल है, आपको मार्ग का अनुसरण करते हुए सड़कों पर बस चलाने की आवश्यकता है। कोई नौकरी या कोई कस्टम मैप नहीं, आपको लेवल का पालन करने की आवश्यकता है। इसी आईडी का आकार लगभग 30 M.B है और यह Google play store पर मुफ्त में उपलब्ध है।





20 रोमांचक handicrafted और रोमांचकारी लेवल

स्मूथ और रीयलिस्टिक बस कंट्रोल

कोच बस को नियंत्रित करने के लिए कई विकल्प जैसे झुकाव, बटन या स्टीयरिंग व्हील

बसों का एक खुबसूरत स्टोरेज

एकाधिक कैमरा angel 

कोच बस सिम्युलेटर ऑफ़लाइन गेम डाउनलोड करने और आनंद लेने के लिए बिल्कुल मुफ्त - मुफ्त बस गेम्स 2021

 

8. सिटी ट्रांसपोर्ट बस सिम्युलेटर-बस वाला गेम

सिटी ट्रांसपोर्ट बस सिम्युलेटर एक और लोकप्रिय गेम है जिसे आप आजमा सकते हैं। गंतव्यों का चयन करने और लोगों को छोड़ने के बजाय, सिटी ट्रांसपोर्ट बस सिम्युलेटर इस बात पर अधिक ध्यान केंद्रित करता है कि आप सुरक्षित रूप से गंतव्य तक कैसे पहुंच सकते हैं। खेल के नियम बहुत सरल हैं। आपको सड़क के प्रकार का चयन करना होगा और बस को सुरक्षित रूप से गंतव्य तक पहुंचाना होगा। खेल वास्तव में मजेदार और खेलने में आसान है।

 


उच्च गुणवत्ता वाले अल्ट्रा 3डी ग्राफिक्स बस गेम्स - फुल एचडी लार्ज सिटी बस सिम्युलेटर वातावरण - डिस्पैच कॉल बस सिम्युलेटर - सिग्नल में ट्रैफिक सिटी ड्राइव - विस्तृत शहर के नक्शे (सिम्युलेटेड जीपीएस) - बस गेम मोड - ईंधन भरने वाले ट्रांसपोर्ट ड्राइविंग सिम्युलेटर सिस्टम - ऑफलाइन बस सिम्युलेटर ( वाई-फाई या इंटरनेट की आवश्यकता नहीं) - असीमित ग्राहक


उच्च गुणवत्ता वाले अल्ट्रा एचडी बस सिम्युलेटर कैब गेम 2021 में अल्ट्रा एचडी ग्राफिक है। सिम्युलेटर ड्राइव में प्रयुक्त संशोधित इंटीरियर। नए ट्रांसपोर्ट सिटी ट्रैफिक बस गेम्स को पकड़ने वाली आंखें पिक एंड ड्रॉप सेवाओं और ड्यूटी के लिए ड्राइव करने के लिए मॉडल बनाती हैं।




पूर्ण HD मोडन बड़े वातावरण को चला रहा है: स्मार्ट बस सिम्युलेटर गेम में उपयोग किए जाने वाले बड़े और अल्ट्रा बस गेम HD वातावरण। शहर यातायात ड्राइविंग और लोगों से भरा है। बड़े बस सिम्युलेटर के चारों ओर घूमते लोग। कुछ बस सिम्युलेटर अपने स्वयं के ट्रैफिक बस गेम और बाइक हैं और कुछ बस सिम्युलेटर लक्ज़री सिटी ग्रैंड ट्रांसपोर्ट भी हैं। 


इस लक्ज़री कैब ड्राइविंग सिमुलेशन सिटी 2021 में बहुत बड़ा और वातावरण। 3) डिस्पैच कॉल: बस गेम ड्राइव 2021 में उगता सूरज अब आपकी ड्यूटी शुरू करता है। यात्री आपको एक फोन कॉल के साथ ड्राइविंग ट्रांसपोर्ट बस गेम्स ट्रांसपोर्ट बस सिम्युलेटर सर्विस लाइन पर सूचित करेगा और वह शहर को कार्गो सेवाओं के लिए अपना सटीक स्थान बताएगा। जब लिमोसिन बस गेम सड़क पर होंगे तो आपका कर्तव्य लिमो सिटी बस सिम्युलेटर कार्गो को सावधानी से चलाना और बस गेम यात्रियों को बचाना है।


ट्रैफिक सिग्नल: बस सिम्युलेटर स्मार्ट ट्रांसपोर्ट ड्राइविंग करते समय खुद को सतर्क करें। सिटी बस गेम ड्राइव जैसे नियमों का पालन करें, हमारा ट्रांसपोर्ट बस सिम्युलेटर अमेरिकी ट्रैफिक जैसा लगता है और आपको एक असली सर्पिल बस गेम न्यूयॉर्क सिटी ट्रांसपोर्ट ड्राइव पसंद है। ट्रैफिक लाइट सिस्टम अब हमारे सिटी बस सिम्युलेटर ड्राइवर में है यदि आप सड़क पार करते हैं तो सिग्नल पर लाल बत्ती आपका XP और कमाई खो जाएगी। 


आपको सभी ट्रैफिक बस सिम्युलेटर गेम ट्रांसपोर्ट कार्गो ड्राइविंग ट्रांसपोर्ट नियमों का पालन करते रहना चाहिए, वे सबसे अच्छे सिटी ड्राइवर पर विचार करेंगे


विस्तृत नक्शे: (सिम्युलेटेड मैप्स सिस्टम) कार्गो ड्राइविंग की मैपिंग प्रणाली आपको सवारों के मौजूदा स्थान को खोजने में मदद करेगी। पूरे शहर का मानचित्रण क्लासिक कार्गो ट्रांसपोर्ट ड्राइविंग में दिखाया गया है बस गेम रेस और कम समय में तेज ड्राइविंग में, यह सवारों को खोजने में मदद करेगा।


खेल मोड: (स्तर) बस खेल के तीन मोड क्रेजी ड्राइविंग परिवहन बस सिम्युलेटर खेल। i) टाइम ट्रायल मोड: येलो कैब ड्राइविंग गेम के इस मोड में चुनौती का स्तर। मैंने आपको मिशन के लिए एक विशिष्ट बस गेम का समय दिया है। ii) करियर मोड: यह टाइम ट्रायल मोड जैसा ही है लेकिन करियर मोड में, ड्राइविंग गेम मिशन के लिए कुछ अतिरिक्त समय देता है। iii) फ्री मोड: सिटी ट्रांसपोर्ट बस गेम्स सिम में फ्री ड्राइव करें, जिससे आपको शहर के चारों ओर सिटी ड्राइविंग ड्यूटी करने के लिए खाली समय मिल सके।


ईंधन भरने की प्रणाली: बस गेम ड्राइविंग सिम्युलेटर एक शहरी भव्य ईंधन प्रणाली की सुविधा जोड़ता है जब आप सर्पिल लंबी दूरी के लिए परिवहन चलाते हैं तो अपने अंतिम सिटी बस गेम ईंधन की जांच करें और गलती से आप एक सर्पिल ट्रांसप चला रहे हैं और आपका ईंधन कम है।


9.बस सिम्युलेटर इंडोनेशिया

 


बस सिम्युलेटर इंडोनेशिया हमारी सूची में पहला गेम है। यह गेम प्रामाणिक इंडोनेशियाई शहरों और स्थानों के साथ इंडोनेशिया का एक विस्तृत खुला विश्व मानचित्र प्रदान करता है। 867 एमबी के आकार के साथ, यह गेम अद्भुत ग्राफिक्स प्रदान करता है, और शहर और इसके घटक भी सुंदर दिखते हैं।

 

आप अपनी स्थानीय बस या किसी अन्य दुर्लभ बस को लाने के लिए इस गेम में मॉड भी एकीकृत कर सकते हैं। जहां तक नियंत्रण की बात है, टिल्ट स्टीयरिंग विकल्प को शुरू में नेविगेट करना मुश्किल हो सकता है, लेकिन एक बार जब आपको इसकी आदत हो जाएगी तो आप इसे अच्छी तरह से सीख जाएंगे। यदि आप अकेले नहीं खेलना चाहते तो आप अलग-अलग गेम मोड और ऑनलाइन मल्टीप्लेयर खेल सकते हैं।

 

10.बस सिम्युलेटर अल्टीमेट

 


सूची में आगे बढ़ते हुए, बस सिम्युलेटर अल्टीमेट आता है। इस गेम में, आप यूएस, यूके, चीन, फ्रांस, ग्रीस और कई अन्य देशों में अपनी बस चला सकेंगे। आप 32 अद्वितीय कोच बसों में से चुन सकते हैं और यहां तक कि सेकेंड-हैंड बाजार से पुरानी बसें भी खरीद सकते हैं।

 

यदि आप सर्वोत्तम ग्राफ़िक्स की तलाश में हैं तो यह गेम आपकी अच्छी सेवा करेगा। 1.2 जीबी के आकार के साथ, ग्राफिक्स आश्चर्यजनक दिखते हैं, और गेम मौसम की स्थिति, दिन और रात के चक्र आदि का भी अनुकरण करते हैं। आपको अपनी बस को एक पेशेवर कारण की तरह चलाना होगा। इस गेम में यात्री अपनी सवारी के अनुभव की समीक्षा कर सकते हैं। जहां तक नियंत्रण की बात है, आप स्टीयरिंग, झुकाव और बटन विकल्पों के बीच स्विच कर सकते हैं।

 

 

11.बस सिम्युलेटर 2023

 


हमारी सूची में अगला गेम बस सिम्युलेटर 2023 है। यह गेम दुनिया भर के कई शहरों को करियर मोड, फ्रीराइड और ऑनलाइन तलाशने की पेशकश करता है। आप डीजल, हाइब्रिड, इलेक्ट्रिक और आर्टिकुलेटेड मॉडलों में से एक बस चुन सकते हैं और इसे अपनी पसंद के अनुसार वैयक्तिकृत कर सकते हैं।

 

यह गेम 713 एमबी तक स्टोरेज लेगा, जो इसके अद्भुत ग्राफिक्स को देखते हुए ठीक है। आप विभिन्न मौसम स्थितियों में शहर, ग्रामीण इलाकों, पहाड़, रेगिस्तान और बर्फ से अपनी बस यात्रा शुरू कर सकते हैं। आप अपनी बस को स्टीयरिंग व्हील, टिल्टिंग या बटन विकल्पों के माध्यम से संचालित कर सकते हैं। आप लाइव चैट का उपयोग भी कर सकते हैं, दोस्तों को जोड़ सकते हैं और उन्हें सहकारी बस मार्गों में भाग लेने के लिए कह सकते हैं।

 

 

12.कोच बस सिम्युलेटर

 


सूची में आने वाला अगला गेम कोच बस सिम्युलेटर है। यह गेम आपको कोच बस ऑपरेटर के रूप में खेलने की सुविधा देता है, और आप ओपन-वर्ल्ड गेम सेट में मार्ग चुन सकते हैं। आप 20 बसों के संग्रह में से एक बस चुनकर विभिन्न मार्गों पर यात्रा कर सकते हैं। गेम आपका 106 एमबी स्टोरेज लेगा, इसलिए ग्राफिक्स अच्छे हैं।

 

यह गेम अपनी यथार्थवादी मौसम स्थितियों, यातायात प्रणाली और यथार्थवादी क्षति दृश्यों के साथ आपकी रुचि बनाए रखता है। जहां तक नियंत्रण की बात है, आप स्टीयरिंग व्हील, झुकाव और बटन विकल्पों के बीच चयन कर सकते हैं। अगर आपका दोस्तों के साथ खेलने का मन है तो इस गेम में मल्टीप्लेयर मोड भी है, इसलिए यह गेम आपको बोर नहीं करेगा।


दोस्तों ऊपर दिए गये बस वाला गेम अगर आपको पसंद आ जाये तो सामने download बटन पर जाकर गेम डाउनलोड करें:

 

तो, वे एंड्रॉइड पर खेलने के लिए उपलब्ध एंड्रॉइड के लिए सर्वश्रेष्ठ बस सिम्युलेटर गेम्स की सूची हैं। आशा है कि आपको यह ट्यूटोरियल मददगार लगा होगा।