कार वाला गेम
कार वाला गेम


 मजेदार कार वाला गेम डाउनलोड करें

दोस्तों कार वाला गेम सभी मोबाइल गेमिंग में सबसे लोकप्रिय हैं। यह एक अत्यंत मजेदार गेम है और इसमें वास्तव में बहुत अच्छे टाइम पास के आप्शन हैं। कारों को चलाने के लिए एक्सेलेरोमीटर को स्टीयरिंग व्हील के रूप में उपयोग करके फोन हार्डवेयर का लाभ उठाने वाले पहले खेलों में रेसिंग गेम शामिल थे। कार वाला गेम  में अन्य कंट्रोल विधियां भी हैं, लेकिन फोन को स्टेअरिंग व्हील की तरह घुमाना एक क्लासिक रेसर पॉइंट है। यह भी सबसे विविध शैलियों में से एक है जिसमें कार वाला गेम खेलने के लिए फ्री और प्रीमियम दोनों विकल्पों का चयन कर सकते है। दोस्तों यहाँ हमने मोबाइल पर खेला जाने वाला बेस्ट कार वाला गेम  मे से सर्वश्रेष्ठ कार वाला गेम की लिस्ट बनाई हैं!

 

1.ASPHALT 9: LEGENDS

2.BEACH BUGGY रेसिंग 2

3.सीएसआर रेसिंग 2

4.डर्ट ट्रैकिन '2

5.ग्रांड प्रिक्स स्टोरी

6.ग्रिड ऑटोस्पोर्ट

7.हिल क्लाइंब रेसिंग 2

8.HORIZON CHASE

9.कार्टराइडर रश+

10.मारियो कार्ट टूर

11.मोटरस्पोर्ट मैनेजर मोबाइल 3

12.रियल ड्रिफ्ट कार रेसिंग

13.रियल रेसिंग 3

14.रिप्टाइड जीपी SERIES

15.TOP SPEED 2

 

कार वाला गेम की कीमत: दोस्तों इनमे से अधिकतर गेम खेलने के लिए फ्री है | तो चलिए दोस्तों शुरू करते है |

 

1.  ASPHALT 9: लीजेंड्स -

गेमलोफ्ट का नवीनतम कार वाला गेम है और लोकप्रिय asphalt फ्रैंचाइज़ी में नवीनतम है। इसमें अच्छे ग्राफिक्स, मजबूत गाड़ियाँ और खेलने के लिए एक मीट्रिक टन सामग्री है। इसमें 800 से अधिक कार्यक्रम, साप्ताहिक और मासिक कार्यक्रम और ऑनलाइन PvP कार्रवाई शामिल है। आपको अनलॉक करने के लिए 50 कार तक, विभिन्न अपग्रेड, और भी बहुत कुछ मिलता है। इसकी फ्रीमियम रणनीति सामान्य से थोड़ी अधिक आक्रामक है। हालाँकि, इसके अलावा, यह किसी भी रेसिंग गेम के कुछ बेहतरीन ग्राफिक्स के साथ एक अच्छा आर्केड रेसिंग टॉप गेम है। asphalt 8: यदि आप अधिक मजेदार कार रेसिंग  चाहते हैं तो एयरबोर्न अभी भी सक्रिय रूप से अपडेट किया गया है। इसके अतिरिक्त, asphalt एक्सट्रीम फ्रैंचाइज़ी में एक और उत्कृष्ट आर्केड रेसर है, लेकिन ऑफ-रोड वाहनों के साथ।

 


 

 BEACH BUGGY रेसिंग 2-

कार वाला गेम की कीमत: ये गेम खेलने के लिए फ्री है

बीच बग्गी रेसिंग 2 दोस्तों ये गेम मारियो कार्ट जैसे गेम से काफी मिलता-जुलता है। यह आपको बढ़त देने के लिए विभिन्न विशेष क्षमताओं वाला कार्ट रेसर है। खिलाड़ी विभिन्न स्थानों पर विभिन्न ट्रैकों पर कार की रेस  लगाते हैं, प्रत्येक की अपनी बाधाएं होती हैं। गेम में 45 पावर-अप, इकट्ठा करने के लिए 40 से अधिक कार्ट्स, ऑनलाइन PvP, विभिन्न अनुकूलन और कुछ अलग गेम मोड शामिल हैं। हम चाहते हैं कि इसमें कुछ अन्य विशेषताएं हों जैसे ऑफ़लाइन खेल और Google Play गेम्स उपलब्धियां। आखिरकार, यह एक वेक्टर यूनिट गेम है, रिप्टाइड जीपी सीरीज के समान डेवलपर्स। Riptide सीरीज में उस प्रकार की विशेषताएं हैं। अन्यथा, यह एक अच्छा खेल है।




 सीएसआर रेसिंग 2

कार वाला गेम की कीमत: खेलने के लिए फ्री


CSR रेसिंग सीरीज वहाँ के सबसे लोकप्रिय रेसिंग खेलों में से एक है। सीएसआर रेसिंग 2 एक ड्रैग रेसिंग गेम है। आप कार खरीद रहे होंगे, अपग्रेड जोड़ेंगे और फिर रेसिंग करेंगे। इसमें बहुत सारी कार रेसिंग के साथ एक मिशन मोड है। आप चाहें तो लोगों के खिलाफ ऑनलाइन रेसिंग भी कर सकेंगे। इस कार वाला गेम में इकट्ठा करने के लिए बहुत सारी कारें हैं और ग्राफिक्स वास्तव में बहुत अच्छे हैं। रेसिंग शैली में यह एक अच्छा टाइम पास गेम है। सीएसआर रेसिंग 2 एक फ्रीमियम गेम है। जो इसे स्पेशल बनाता है, लेकिन इसके बारे में पता होना चाहिए। की गेम download कैसे करना है |

 


 

डर्ट ट्रैकिन '2- कार वाला गेम

इस कार वाला गेम की कीमत: $3.99 डॉलर है

डर्ट ट्रैकिन '2 मोबाइल पर अधिक मजेदार कार रेसिंग गेम्स में से एक की अगली कड़ी है। इसका सीक्वल भी काफी अच्छा है। खेल में कार्ड के पांच वर्ग, एक करियर मोड, अनुकूलन योग्य कार्ड और कुछ अलग कंट्रोल सिस्टम  शामिल हैं। इसके अतिरिक्त, यह PvP मल्टीप्लेयर के साथ-साथ खिलाड़ी के लिए औसत mechenism, अलग-अलग कठिनाइयों और अपडेट योग्य नियंत्रणों से ऊपर का दावा करता है। बेशक, इस कार वाला गेम में इस सूची के अधिकांश खेलों की तुलना में ग्राफिक्स सबसे अच्छे नहीं हैं, लेकिन वे सीरीज के पहले गेम से बेहतर हैं। हालाँकि, अपग्रेड का स्तर और सामग्री ही इसकी भरपाई करती है। यह एक सस्ता प्रीमियम कार रेसिंग गेम  है जिसमें कोई इन-ऐप खरीदारी या विज्ञापन नहीं है।

 


 

 ग्रांड प्रिक्स स्टोरी- कार वाला गेम

कार वाला गेम की कीमत-: $4.99 डॉलर

 

ग्रांड प्रिक्स स्टोरी कैरोसॉफ्ट की एक कार रेसिंग सिम है। डेवलपर्स सभ्य यांत्रिकी के साथ विचित्र, सरल सिमुलेशन गेम बनाने में वास्तव में अच्छे हैं। आप अपनी टीम के मालिक होंगे। यह आपको ड्राइवरों को प्रशिक्षित करने, प्रायोजकों को प्राप्त करने और यथासंभव अधिक से अधिक रेस  जीतने का आदि बनाता है। यह उन लोगों के लिए एक अच्छा गेम  है जो रेसिंग पसंद करते हैं, लेकिन अधिक प्रैक्टिकल कार रेसिंग पसंद करते हैं। रीयलिस्टिक अनुभव की तलाश करने वालों को निराशा हो सकती है। हालाँकि, यह अभी भी एक बुरा खेल नहीं है। यह बिना इन-ऐप खरीदारी के एक बार भुगतान करने वाला गेम भी है।

 



 ग्रिड ऑटोस्पोर्ट-

कार वाला गेम की कीमत -:  $9.99 डॉलर

 

जीआरआईडी ऑटोस्पोर्ट पीसी संस्करण का एक पोर्ट है। यह 2019 के सभी खेलों में लॉन्च किए गए सर्वश्रेष्ठ खेलों में से एक था। यह गेम 100 कारों के साथ-साथ 100 कुल रेस का दावा करता है। खेल एकल-खिलाड़ी अनुभव पर केंद्रित है और आपको न केवल बहुत सारी  कठिनाइयाँ मिलती हैं, बल्कि विभिन्न प्रकार की रेसिंग शैलियाँ और हार्डवेयर कंट्रोल  सपोर्ट जैसी छोटी बारीकियाँ। यह सूची में सबसे आसान कार वाला गेम में से एक है क्योंकि यह बहुत पूर्ण लगता है। कीमत का टैग थोड़ा अधिक है, लेकिन आपको उस एक कीमत के लिए सभी डीएलसी के साथ पूर्ण पीसी गेम मिलता है, इसलिए बहुत अधिक शिकायत करना मुश्किल है। यह अच्छे कार रेसिंग गेम में से एक है, यदि हम इस कार वाला गेम पर विश्वास करें। यहां Play Store में एक डेमो संस्करण भी है। यदि आप इसके बजाय उस मार्ग पर जाना चाहते हैं तो आप पूर्ण संस्करण को अनलॉक करने के लिए डेमो संस्करण से डीएलसी खरीद सकते हैं।

 


 

 हिल क्लाइंब रेसिंग 2-

कार वाला गेम की कीमत: खेलने के लिए फ्री

 

हिल क्लाइंब रेसिंग 2 एंड्रॉइड पर नए रेसिंग गेम्स में से एक है। इसमें एक साधारण आधार, रंगीन ग्राफिक्स और सरल कंट्रोल शामिल हैं। आप विरोधियों के खिलाफ पहाड़ियों के ऊपर और नीचे दौड़ेंगे। यह वास्तव में जितना आसान है उससे कहीं ज्यादा आसान लगता है। खिलाड़ी अपने वाहनों को अपडेट भी कर सकते हैं, उन्हें एक निश्चित तरीके से व्यवहार करने के लिए ट्यून कर सकते हैं, और बहुत कुछ। खेल में एक अभियान, एक ऑनलाइन मल्टीप्लेयर मोड, उपलब्धियां, दैनिक कार्य और चुनौतियाँ शामिल हैं। यह पुराने उपकरणों पर भी बहुत अच्छा काम करता है। यह एक फ्रीमियम गेम है। यह कोई बड़ी बात नहीं है, लेकिन हम सिर्फ आपको बताना चाहते थे। यह ऑफलाइन रेसिंग गेम के रूप में भी उपलब्ध है।

 



 horizon chase-

कार वाला गेम की कीमत -$2.99

 

होराइजन चेज़ 2015 के सर्वश्रेष्ठ रेसिंग खेलों में से एक था। इसमें रेट्रो-प्रेरित ग्राफिक्स हैं, इसमें भी बहुत कुछ करना है। इसमें दर्जनों ट्रैक, अनलॉक करने के लिए कई तरह की कारें, और बहुत कुछ है। जो बात इस गेम को विशिष्ट बनाती है वह यह है कि इसमें पूर्ण Android TV सपोर्ट, NVIDIA Shield TV सपोर्ट है, और आप इसके साथ अधिकांश गेम कंट्रोलर का उपयोग कर सकते हैं। अनुभव को पूरा करने के लिए एक ऑनलाइन मल्टीप्लेयर मोड और लीडरबोर्ड भी है। मुफ़्त संस्करण एक डेमो है जो आपको कुछ ट्रैक फ्री में आज़माने देता है। भुगतान किया गया संस्करण एक छोटा $ 2.99 है। डेवलपर्स अभी भी नई घटनाओं को जोड़ रहे हैं और हम अधिक खुश नहीं हो सकते। हां, आप इस रेसिंग गेम को ऑफलाइन भी खेल सकते हैं।

 

 


 कार्टराइडर रश+

कार वाला गेम की कीमत: खेलने के लिए फ्री

 

कार्टराइडर रश+ एक आर्केड स्टाइल कार्ट रेसर कार वाला गेम  है। गेम में कई गेम मोड हैं, जिनमें स्पीड मोड, आर्केड मोड, रैंक मोड और स्टोरी मोड शामिल हैं। टाइम टेस्ट भी होते हैं ताकि आप प्रत्येक ट्रैक पर अपना समय कम कर सकें। इसके अलावा, आपके रेसर को आप जैसा चाहें वैसा बनाने के लिए विभिन्न अपडेट हैं। मध्य-रेस में आपकी सहायता करने के लिए पावर-अप भी हैं। कार डिजाईन यथोचित रूप से मज़ेदार हैं, भले ही उनमें रीयलिस्टिक का अभाव हो। गेम के अपडेट तेज गति से आते हैं और कुछ पात्र पेवॉल के पीछे बंद हो जाते हैं। हम उस हिस्से के प्रशंसक नहीं हैं, लेकिन बाकी का खेल बहुत अच्छा है।

 

 


 मारियो कार्ट टूर-

कार वाला गेम की कीमत-: खेलने के लिए फ्री

 

कॉल ऑफ़ ड्यूटी: मोबाइल के कुछ हफ़्ते बाद आने तक मारियो कार्ट टूर ने इतिहास में सबसे सफल मोबाइल गेम लॉन्च के रूप में रिकॉर्ड कायम किया। गेम का मोबाइल संस्करण कंसोल के अनुभव से थोड़ा कम है, लेकिन एक अन्य मोबाइल कार रेसर के बजाय मारियो कार्ट गेम की तरह महसूस करने के लिए पर्याप्त है। आप मशरूम किंगडम से विभिन्न प्रकार के रेसर्स को अनलॉक कर सकते हैं, विभिन्न प्रकार की रेस में participate कर सकते हैं, और कुछ अलग-अलग गेम मोड भी हैं। यह 2020 के मध्य के अपडेट के बाद भी मल्टीप्लेयर का समर्थन करता है। निन्टेंडो को माइक्रो-लेनदेन को थोड़ा कम करने की आवश्यकता है, लेकिन अन्यथा, यह एक अच्छा  मोबाइल आर्केड कार रेसर गेम है जिसमें मारियो कार्ट गेम की तरह महसूस करने के लिए पर्याप्त मारियो कार्ट है।

 


 

 मोटरस्पोर्ट मैनेजर मोबाइल 3-

कार वाला गेम की कीमत:- $7.49 डॉलर इन-ऐप खरीदारी के साथ


Motorsport Manager Mobile 3 मोबाइल पर नए रेसिंग गेम्स में से एक है। तकनीकी रूप से, यह एक रेसिंग सिम्युलेटर है। हालाँकि, खेल में कुछ वास्तविक रेसिंग गाड़ियाँ भी हैं। आप एक काल्पनिक रेसिंग टीम के साथ शुरुआत करते हैं। आप कर्मचारियों को काम पर रखते हैं, अपने व्यवसाय को उन्नत करते हैं, अपनी कार को बेहतर बनाते हैं, और बहुत सारी रेस और कार्यक्रम जीतते हैं। यह आश्चर्यजनक रूप से अच्छा  खेल है। आपको प्रत्येक पिट स्टॉप की योजना बनानी होगी और अपने रेसर्स को बेहतर रेस के लिए प्रशिक्षित करना होगा। ग्राफिक्स इस सूची के कुछ अन्य गेम  की तरह अच्छे नहीं हैं। हालाँकि, रेसिंग सिम के रूप में, यह सर्वश्रेष्ठ में से एक है। कीमत में काफी उतार-चढ़ाव होता है, इसलिए यदि आप $7.49 मूल्य का टैग बहुत अधिक है तो आप इसे कम बिक्री पर भी काफी बार पा सकते हैं।

 

 



 रियल ड्रिफ्ट कार रेसिंग-

कार वाला गेम की कीमत:- मुफ़्त / $0.99 / इन-ऐप खरीदारी के साथ

 

रियल ड्रिफ्ट कार रेसिंग एक ऐसा गेम है जो ज्यादातर ड्रिफ्टिंग पर केंद्रित है। आप अपने विरोधियों के खिलाफ बढ़त हासिल करने की कोशिश कर रहे कोनों के आसपास रेस कर रहे होंगे। यह आपके कौशल स्तर के आधार पर विभिन्न कठिनाइयों के साथ आता है। कार अनलॉक करने के लिए, एक मिशन मोड, विभिन्न ट्रैक और ट्यूनिंग आप्शन सहित सामान्य सुविधाएं भी हैं। अधिकांश के विपरीत, इसका एक मुफ़्त और एक सशुल्क संस्करण है। भुगतान किए गए संस्करण में अभी भी इन-ऐप खरीदारी है, लेकिन यह विज्ञापन से छुटकारा दिलाएगा और कुछ अतिरिक्त सामग्री को अनलॉक करेगा। यह कार वाला गेम कुल मिलाकर बुरा नहीं है।

 



 रियल रेसिंग 3-

कार वाला गेम की कीमत:- खेलने के लिए फ्री

 

रियल रेसिंग 3 हमारी सूची में अधिक रीयलिस्टिक रेसिंग खेलों में से एक है जो खेल के नाम को कुछ विश्वसनीयता देता है। यह हमारे पाठकों के बीच भी पसंदीदा है। खेल सामग्री से भरा है, जिसमें विभिन्न निर्माताओं की 100 से अधिक कारें, वास्तविक समय मल्टीप्लेयर सहित विभिन्न गेम मोड और यहां तक ​​​​कि गेम के रेस ट्रैक भी वास्तविक रेस ट्रैक के डिजिटल संस्करण हैं। अलग-अलग नियमों और रेस के प्रकारों के साथ कुल 2000 से अधिक कार्यक्रम हैं। यह कार वाला गेम काफी पुराना है इसलिए हम आपको कुछ और हाल ही में चाहने के लिए दोष नहीं देंगे। हालाँकि, इसके साथ खेलने के लिए एक टन सामग्री है।

 

 



 रिप्टाइड जीपी सीरीज-

कार वाला गेम की कीमत:- $2.99 डॉलर ​​प्रत्येक बार

 

रिप्टाइड जीपी सीरीज सबसे खराब अंडर-द-रडार रेसिंग गेम सीरीज में से एक है। यह एक वेव रनर गेम है जहां आप जेट स्की करते हैं और विरोधियों के खिलाफ रेस लगाते हैं। रेनेगेड में इसे मजेदार बनाने के लिए एक अभियान मोड, ऑनलाइन मल्टीप्लेयर मोड और कई अन्य छोटी चीजें हैं। इसमें एक मशीन पर अधिकतम चार खिलाड़ियों के साथ स्थानीय मल्टीप्लेयर मोड भी शामिल है (यदि आपके पास पर्याप्त नियंत्रक हैं)। सीरीज के अन्य दो गेम, Riptide GP 2 भी वास्तव में अच्छा है। वेक्टर यूनिट बीच बग्गी ब्लिट्ज जैसे अन्य कार रेसिंग गेम भी बनता  है जो वास्तव में अच्छा है। सच कहूँ तो, वेक्टर यूनिट के रेसिंग गेम शायद Android पर प्रीमियम रेसिंग गेम हैं। ये कार वाला गेम Android के लिए सर्वश्रेष्ठ ऑफ़लाइन रेसिंग खेलों में से एक है। यदि आप इसका उपयोग करते हैं तो नवीनतम गेम Google Play पास के माध्यम से निःशुल्क है।

 

 


 

 TOP SPEED 2-

कार वाला गेम की कीमत:- खेलने के लिए फ्री

 

टॉप स्पीड 2, टॉप स्पीड का सेकंड पार्ट है, एक कार रेसिंग गेम जो दस मिलियन से अधिक डाउनलोड के साथ सबसे ऊपर है। सीरीज का दूसरा गेम भी वास्तव में बहुत अच्छा है। गेम में 70 से अधिक अनलॉक करने योग्य कारें, आश्चर्यजनक रूप से गहरी ट्यूनिंग मोड, विभिन्न प्रकार के सिंगल और मल्टीप्लेयर गेम मोड, लीडरबोर्ड, विभिन्न अपडेट और बहुत कुछ है। कार के प्रशंसकों के लिए बहुत सारे छोटे विवरणों के साथ ग्राफिक्स भी काफी अच्छे हैं। हालांकि, यांत्रिकी और खेल खेलना बहुत कठिन नहीं है, और, सभी खेलों को खेलने के लिए स्वतंत्र की तरह, समय के साथ पीस और अधिक तीव्र हो जाता है। डेवलपर, टी-बुल के पास कार रेसिंग गेम्स का एक बड़ा भंडार है और वे सभी कार वाला गेम बहुत अच्छे हैं।

 

 


दोस्तों ऊपर मैंने आपको बेस्ट 15 कार वाला गेम के बारे में जानकारी दी है अगर आपको ये गेम अच्छे लगे तो अभी download करें और मजा ले और दोस्तों मेरी पोस्ट पढ़ने के लिए धन्यवाद!
 
दोस्तों अगर हम मोबाइल  के लिए किसी भी बेहतरीन कार वाला गेम या कार रेसिंग गेम से चूक गए हैं, तो हमें कमेंट करके उनके बारे में बताएं! आप ये सभी कार वाला गेम डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक कर सकते हैं।