मोटरसाइकिल वाला गेम
मोटरसाइकिल वाला गेम
 


रियल बाइक रेसिंग गेम डाउनलोड

डर्ट बाइक पृथ्वी पर सबसे साहसी और रोमांचकारी वाहनों में से एक है। यह एड्रेनालाईन को पंप करता है और एक साहसी खेल बनाता है जिसके बारे में आप सोच सकते हैं। अब रोमांच और उत्साह सिर्फ रेस ट्रैक्स तक ही सीमित नहीं है। आप अपने पीसी और स्मार्टफोन पर डर्ट बाइक रेसिंग का भी आनंद ले सकते हैं। आज हम पीसी और एंड्रॉइड मोबाइल के लिए सर्वश्रेष्ठ डर्ट बाइक गेम्स की जांच करेंगे। निम्नलिखित गेम मेरे पसंदीदा हैं और वास्तविक जीवन की dirt बाइक रेसिंग के सभी उत्साह और रोमांच से भरे हुए हैं

 


पीसी के लिए बेस्ट डर्ट बाइक गेम्स-


डर्ट बाइक आम मोटरसाइकिल की तरह नहीं है। यह हल्का लेकिन साहसिक है। यहाँ पीसी और Android उपकरणों के लिए 15 सर्वश्रेष्ठ डर्ट बाइक गेम हैं

 

1. एमएक्सजीपी 2020- बेस्ट डर्ट बाइक गेम-

 

मोटरसाइकिल वाले गेम
मोटरसाइकिल वाला गेम

 

 

प्लेटफार्म: विंडोज पीसी/प्लेस्टेशन/एक्सबॉक्स वन/स्टीम।

डेवलपर: MILE STONE

प्रकाशक: MILE STONE

MXGP 2020- सबसे अच्छा डर्ट बाइक गेमMXGP 2020 अब तक की सबसे रोमांचक डर्ट बाइक रेसिंग में से एक है। इसमें पिछले 2019 संस्करण से ध्यान देने योग्य UPDATE है। यह गेम सबसे उत्कृष्ट मोटरस्पोर्ट गेम डेवलपर्स, माइलस्टोन में से एक है। खेल एक प्रीमियम है। इसलिए, यदि आप इसे खेलना चाहते हैं तो आपको गेम खरीदना होगा।

 


MXGP 2020 बाजार में सर्वश्रेष्ठ में से एक है। इसमें उत्कृष्ट ग्राफिक्स, ध्वनियाँ और उत्तम विवरण हैं जो आपको खेल में व्यस्त रखेंगे। अपने उच्च रिज़ॉल्यूशन वाले 4K ग्राफिक्स, लाइटनिंग-फास्ट रीलोड टाइम और सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के साथ, MXGP 2020 सबसे अच्छा गेम है जिसे पैसे से खरीदा जा सकता है।

 

खेल एक ऑनलाइन मल्टीप्लेयर मोड का भी समर्थन करता है जहां 12 खिलाड़ी मस्ती में शामिल हो सकते हैं। अन्य कंप्यूटर रेस गेम्स की तरह, आप अपने कौशल और स्तर को विकसित करते हैं। आप अपनी बाइक को कस्टमाइज़ कर सकते हैं और सबसे अच्छा सेट अप चुन सकते हैं जो आपको उपयुक्त बनाता है। आप विभिन्न मानचित्रों और क्षेत्रों में से चुन सकते हैं। यह एक मजेदार रीयलिस्टिक मोटरस्पोर्ट है जिसका आप अपने दोस्तों के साथ आनंद ले सकते हैं।

 

 

2. मॉन्स्टर एनर्जी सुपरक्रॉस 3 और 4-

प्लेटफार्म: विंडोज पीसी/स्टीम/प्लेस्टेशन 5/प्लेस्टेशन 4/एक्सबॉक्स सीरीज एक्स, एक्सबॉक्स वन।

डेवलपर: MILE STONE

प्रकाशक: MILE STONE

मॉन्स्टर एनर्जी सुपरक्रॉस 3 और 4मॉन्स्टर एनर्जी सुपरक्रॉस 3 2020 के हार्डकोर रेसिंग गेम्स में से एक है। और इसका नया वर्शन , सुपरक्रॉस 4, 11 मार्च 2021 को रिलीज़ हो चूका  है। नया और संशोधित संस्करण जारी होने तक, हमारे पास सुपरक्रॉस 3 है, एक एक्शन से भरपूर एड्रेनालाईन से भरी dirt बाइक रेसिंग गेम।

 

 

गेम सुपरक्रॉस 3 मॉन्स्टर एनर्जी ड्रिंक द्वारा प्रायोजित है। असली डर्ट बाइक प्रतियोगिता की तरह, वे इंटरनेट पर डर्ट बाइक गेमिंग प्रतियोगिता आयोजित करते हैं।

  

 

सुपरक्रॉस 3 में अविश्वसनीय ग्राफिक्स, रीयलिस्टिक इंजन SOUNDS हैं, और विवरण पर एकाग्रता आपके दिमाग को उड़ा देगी। सुपरक्रॉस 3 खेलते समय, आप खुद को ऐसे पाएंगे जैसे आप अन्य रेसर्स के साथ रेसिंग ग्राउंड पर हों। यह एकल-खिलाड़ी के साथ-साथ एक ऑनलाइन मल्टीप्लेयर मोड का समर्थन करता है जहां 12 खिलाड़ी एक-दूसरे के खिलाफ दौड़ सकते हैं।

 

और जानकारी

 

 

3. MUD- मोटोक्रॉस वर्ल्ड चैंपियनशिप-

प्लेटफार्म: विंडोज पीसी/प्लेस्टेशन 3/एक्सबॉक्स 360

डेवलपर: MILE STONE

प्रकाशक: बंदाई नमको एंटरटेनमेंट।

MUD- मोटोक्रॉस वर्ल्ड चैंपियनशिपMUD मोटोक्रॉस वर्ल्ड चैंपियनशिप को क्लासिक डर्ट बाइक गेम्स में से एक माना जाता है। MUD प्राणपोषक ग्राफिक्स और ध्वनि के साथ एक चुनौतीपूर्ण डर्ट बाइक रेस गेम है। गेम का आर्किटेक्चर किसी भी हार्डकोर गेमर के लिए मुस्कान लाएगा। MUD कम कीमत के लिए उपलब्ध खेलों में से एक है, फिर भी यह अपनी जमीन रखता है। आप इस गेम को 9.99 USD में खरीद सकते हैं। आप अपने Windows PC, Playstation और Xbox 360 पर MUD का आनंद ले सकते हैं।

 

  

 

MUD मोटोक्रॉस वर्ल्ड चैंपियनशिप में तीन गेमिंग मोड, चैंपियनशिप, वर्ल्ड टूर और मल्टीप्लेयर की सुविधा है। मल्टीप्लेयर मोड में, 12 खिलाड़ी विजेता खिताब के लिए दौड़ लगा सकते हैं। डर्ट बाइक रेसिंग गेम हमेशा चुनौतियों और रोमांच से भरे होते हैं, और एमयूडी उस परिप्रेक्ष्य में पीछे नहीं है। आप कठिन मानचित्रों, विभिन्न सड़कों और बाइक प्रकारों के साथ स्वयं को चुनौती दे सकते हैं। सभी रेसिंग गेम प्रशंसकों के लिए एक जरूरी खेल।

 


 

4. एमएक्स बनाम एटीवी ऑल आउट-

मोटरसाइकिल वाले गेम
मोटरसाइकिल वाला गेम

 

प्लेटफार्म: विंडोज पीसी/प्लेस्टेशन 4/एक्सबॉक्स वन/निंटेंडो स्विच।

डेवलपर्स: रेनबो स्टूडियो।

प्रकाशक: THQ नॉर्डिक।

एमएक्स बनाम एटीवी ऑल आउटएमएक्स बनाम एटीवी ऑल आउट एक क्रॉस-प्लेटफॉर्म मोटरस्पोर्ट गेम है। एमएक्स बनाम एटीवी ऑल आउट अंतिम रेसिंग अनुभव के साथ एक पूर्ण ऑफ-रोड रेसिंग गेम है। गेम बहुत सारे गेमप्ले विकल्प देता है जो अन्य रेसिंग गेम्स के लिए उपलब्ध नहीं हैं।

 

एमएक्स बनाम एटीवी ऑल आउट में ऑफ-रोड ट्रैक और विभिन्न लेआउट की एक विस्तृत पसंद है, जो घंटों का मज़ा सुनिश्चित करता है। आप स्प्लिट स्क्रीन पर अपने किसी मित्र के साथ गेम खेल सकते हैं। यह ऑनलाइन मल्टीप्लेयर की भी अनुमति देता है, जहां 16 खिलाड़ी ट्रैक पर दौड़ सकते हैं।

 

  

 

जैसा कि नाम से पता चलता है, एमएक्स बनाम एटीवी ऑल आउट में केवल डर्ट बाइक नहीं है। इसमें दौड़ने के लिए शक्तिशाली एटीवी भी हैं। आप अपने पीसी के लिए 19.99 यूएस डॉलर में गेम खरीद सकते हैं।

 

ओवरऑल गेमिंग एक्सपीरियंस बेहतरीन है। रेसिंग और पर्यावरण आपको वास्तविक जीवन का अनुभव देते हैं। आपको एमएक्स बनाम एटीवी ऑल आउट खेलने में मज़ा आएगा।

 

और जानकारी

 

5. ट्रायल फ्यूजन-

मोटरसाइकिल वाले गेम
मोटरसाइकिल वाला गेम

 

प्लेटफार्म: विंडोज/प्लेस्टेशन/एक्सबॉक्स वन/एक्सबॉक्स 360

डेवलपर: यूबीसॉफ्ट

प्रकाशक: यूबीसॉफ्ट

ट्रायल फ्यूजन डर्ट बाइक गेम्स ट्रायल फ्यूजन प्रीमियम रेसिंग गेम है जिसे आप कभी भी चाह सकते हैं। ट्रायल्स फ्यूजन सबसे रीयलिस्टिक ग्राफिक्स गेम है जो आपके सामने आएगा। खेल प्रसिद्ध डर्ट बाइक रेस खेलों में से एक है और कई प्रसिद्ध गेमर्स और समाचार पत्रों द्वारा इसकी समीक्षा की जाती है।

 

 

ट्रायल्स फ़्यूज़न में सर्वश्रेष्ठ श्रेणी का गेमिंग अनुभव, जीवंत रंग, उत्कृष्ट प्रतिस्पर्धा और एक व्यापक बाइक संग्रह है। पहाड़ियों से लेकर कीचड़ भरी सड़कों तक, ट्रायल फ्यूजन में यह सब है। आप स्टीम से 14.99 यूएसडी में गेम खरीद सकते हैं। ट्रायल फ्यूजन सबसे अच्छे रेसिंग गेम्स में से एक है जिसे आपको अवश्य खेलना चाहिए।

 

और जानकारी

 

6. फ्रीक स्टाइल-

मोटरसाइकिल वाले गेम
मोटरसाइकिल वाला गेम

 

प्लेटफार्म: प्लेस्टेशन 2 / विंडोज़

डेवलपर: पेज 44 स्टूडियोज

प्रकाशक: इलेक्ट्रॉनिक आर्ट्स

फ्रीक स्टाइल डर्ट बाइक गेम यदि आप पुरानी आर्केड शैली की रेसिंग पसंद करते हैं, तो आपको फ्रीक स्टाइल खेलने में मजा आएगा। यह क्लासिक dirt बीike रेसिंग गेम न केवल रोमांचक दौड़ के साथ आता है बल्कि अन्य खिलाड़ियों के बीच लड़ाई भी करता है। एक्शन फ्रीकस्टाइल को एक नया दृष्टिकोण देता है और इसे अन्य डर्ट बाइक गेम्स से अलग करता है।

 

  

 

खेल शुरू में PlayStation 2 के लिए था, लेकिन आप मॉड को मुफ्त में डाउनलोड कर सकते हैं और इसे अपने विंडोज पीसी पर चला सकते हैं। 2002 का यह रेसिंग गेम सभी विंडोज़ ओएस पर समर्थित है। ध्वनि, ग्राफिक्स और वातावरण 90 के दशक का एहसास देंगे। यदि आप रेसिंग और आर्केड से प्यार करते हैं, तो फ्रीकस्टाइल एक जरूरी खेल है।

 

और जानकारी

 

7. डर्ट बाइक इन्सानिटीडर्ट बाइक इन्सानिटी-

मोटरसाइकिल वाले गेम
मोटरसाइकिल वाला गेम

 

प्लेटफार्म: विंडोज़

डेवलपर: dev4play

प्रकाशक: dev4play

डर्ट बाइक इन्सानिटीडर्ट बाइक इन्सानिटी एक फ्री एक्शन डर्ट बाइक रेसिंग गेम है जो आपको चरम मोटर रेसिंग की दुनिया में ले जाएगा। खेल आपको एक शक्तिशाली जानवर के पीछे रखेगा जो हवा की तरह ट्रैक के माध्यम से तूफान करेगा। हालांकि 3डी मैप और ट्रैक इसे एक डरावना वाइब देते हैं, फिर भी यह एक मजेदार गेम है।

 

  

 

डर्ट बाइक इन्सानिटी में आपके रेसिंग कौशल को तेज करने के लिए इनडोर और आउटडोर दोनों ट्रैक हैं। पहाड़ियों, धक्कों, मोड़ों और उच्च-निम्न रैंप के साथ पटरियों को साहसिक बनाया गया है।

 

डर्ट बाइक इन्सानिटी किसी भी विंडोज पीसी पर चल सकती है। इसके लिए आपको एक हाई-एंड पीसी की आवश्यकता नहीं है। तो क्यों न इस मौके का फायदा उठाया जाए और खेल का लुत्फ उठाया जाए।

 

 

8. एमटीएक्स मोटोट्रैक्स-

मोटरसाइकिल वाले गेम
मोटरसाइकिल वाला गेम

 

प्लेटफार्म: विंडोज/प्लेस्टेशन 2/एक्सबॉक्स।

डेवलपर्स: लेफ्ट फील्ड प्रोडक्शंस, एक्टिविज़न।

प्रकाशक: एक्टिविज़न


एमटीएक्स मोटोट्रैक्स डर्ट बाइक गेम्स ऑनलाइनएमटीएक्स मोटोट्रैक्स पुराने समय से सर्वश्रेष्ठ मोटरस्पोर्ट रेसिंग गेम्स में से एक है। इस क्लासिक फ्री पीसी गेम में dirt में रेसिंग का पूरा उत्साह है। आप गेम को ऑफलाइन मोड में और ऑनलाइन मल्टीप्लेयर मोड में भी खेल सकते हैं। मल्टीप्लेयर प्रतियोगिता में 8 खिलाड़ी दौड़ सकते हैं।

 

  

 

गेम एमटीएक्स मोटोट्रैक्स में चुनौतीपूर्ण रेस ट्रैक, इवेंटफुल प्रतियोगिताएं और शक्तिशाली डर्ट बाइक्स हैं। यह एक अच्छी तरह से निष्पादित पीसी रेसिंग गेम है जिसका आप आनंद ले सकते हैं। इसमें गेमप्ले और कुछ पीसी में, स्क्रीन फ्रिज के साथ कुछ मामूली समस्याएं हैं, लेकिन यह एक महत्वपूर्ण मुद्दा नहीं है। खेल मनोरंजक है और एक अच्छा dirt बाइक रेसिंग खेल है।

 

 


9. एमएक्स बाइक-

मोटरसाइकिल वाले गेम
मोटरसाइकिल वाला गेम

 

प्लेटफार्म: विंडोज / स्टीम।

डेवलपर: PiBoSo

प्रकाशक: PiBoSo


एमएक्स बाइक्स डर्ट बाइक रेसिंग गेम्सएमएक्स बाइक्स एक और रीयलिस्टिक स्पोर्ट्स गेम है जिसे केवल विंडोज पीसी के लिए विकसित किया गया है। खेल वास्तविक जीवन भौतिकी पर आधारित है, इसलिए सभी बाइक वास्तविक जीवन की गतिशीलता और सेटअप को प्रोत्साहित करती हैं। आप वास्तव में रेस ट्रैक के सभी धक्कों और झटकों को महसूस करेंगे। बाइक्स को उद्योग-स्तर के टायरों के साथ अच्छी तरह से डिज़ाइन किया गया है। गतिशील इलाके खेल के मैदान को एक प्राकृतिक dirt ट्रैक का एहसास देता है और एक वास्तविक रेसिंग अनुभव का अनुकरण करता है।

 

  

 

आप स्टीम से 11.99 अमेरिकी डॉलर में एमएक्स बाइक प्राप्त कर सकते हैं। एमएक्स बाइक सबसे अच्छे ऑफलाइन लैन गेम्स में से एक है जिसका आनंद आप अपने दोस्तों के साथ ले सकते हैं। इतना ही नहीं, इसमें ऑफलाइन सिंगल-प्लेयर मोड और एक ऑनलाइन पीवीपी विकल्प भी है। एक बेहतरीन रेसिंग गेम जिसे आपको जरूर आजमाना चाहिए।

 



10. मोटोक्रॉस: चेज़िंग द ड्रीम-

मोटरसाइकिल वाले गेम
मोटरसाइकिल वाला गेम

 

प्लेटफार्म: विंडोज पीसी

डेवलपर: एलसीक्यू स्टूडियो

प्रकाशक: एलसीक्यू स्टूडियो


मोटोक्रॉस चेज़िंग द ड्रीममोटोक्रॉस: चेज़िंग द ड्रीम एक आगामी रेसिंग गेम है जो 2021 में रिलीज़ होने वाला है।  मोटरस्पोर्ट सिम्युलेटर विशेषज्ञ एलसीक्यू स्टूडियो से गेम विकसित करते हैं। गेम में सिंगल-प्लेयर मोड, ऑनलाइन पीवीपी और मल्टीप्लेयर मोड होगा। इस स्पोर्ट्स बाइक गेम में नशे की लत रेसिंग गेम की सभी आवश्यक विशेषताएं होंगी।

 

  

 

आप जल्दी पहुंच के लिए पंजीकरण कर सकते हैं और किसी और से पहले खेल का आनंद ले सकते हैं। गेम में ऑफ-रोड और डर्ट बाइक्स की एक विस्तृत श्रृंखला होगी। आप गोद, इलाके, कठिनाइयों और अन्य सभी रेसिंग घटकों की संख्या बदल सकते हैं। आप मौसम, दिन की स्थिति भी बदल सकते हैं। इसमें तीन कैमरा मूवमेंट, थर्ड-पर्सन, फर्स्ट-पर्सन और फ्री मूविंग कैमरा भी होगा। प्री-रजिस्टर करें और बाहर होने पर गेम का आनंद लें।


Android के लिए सर्वश्रेष्ठ डर्ट बाइक गेम्स


जब पीसी आपके सामने न हो, तो आप अपने एंड्रॉइड डिवाइस पर डर्ट बाइक रेसिंग गेम खेल सकते हैं। हमने पांच से अधिक गेम एकत्र किए हैं जो आपको dirt का स्वाद देंगे। हालांकि, डर्ट मोटरबाइक के रूप में सर्वश्रेष्ठ पांच गेम खोजें।

 

11. डर्ट बाइक अनवांटेड -

मोटरसाइकिल वाले गेम
मोटरसाइकिल वाला गेम

 

Android आवश्यकताएँ: Android 8 और हाई 

आकार: 90 एमबी

मल्टीप्लेयर मोड: यस

डेवलपर: रेड बुल


डर्ट बाइक अनचाही सबसे अच्छे एंड्रॉइड डर्ट बाइक रेसिंग गेम्स में से एक है जो खेलने के लिए स्वतंत्र है। आप अपने एंड्रॉइड डिवाइस पर शानदार रेसिंग गेम डाउनलोड कर सकते हैं और इसका आनंद ले सकते हैं। गेम के ग्राफिक्स अद्वितीय हैं और आपको वास्तविक जीवन का अनुभव देंगे।

 

टू-व्हील्स रेसिंग इतना मज़ेदार पहले कभी नहीं रहा। इन-गेम चुनौतियाँ और उन्हें पूरा करने के बाद पुरस्कार हैं। आप प्रत्येक चरण को पूरा करने के बाद नए कौशल का स्तर बढ़ा सकते हैं और अनलॉक कर सकते हैं। आप फ्री रेस या करियर मोड चुन सकते हैं।

 

  

 

डर्ट बाइक अनचैन्ड में 20+ ऑफ-रोड बाइक हैं जिनके साथ आप दौड़ लगाना चुन सकते हैं। प्रत्येक बाइक अधिक मजबूत होती है और पिछले वाले की तुलना में अधिक गति होती है। आप गेम को ऑनलाइन मल्टीप्लेयर मोड में खेल सकते हैं। 24 डर्ट बाइक रेस के प्रशंसक जीत हासिल करने के लिए इसमें शामिल हो सकते हैं और दौड़ लगा सकते हैं।

 


 

12. मैड स्किल्स मोटोक्रॉस 2-

मोटरसाइकिल वाले गेम
मोटरसाइकिल वाला गेम

 

Android आवश्यकताएँ: 4.4 और बाद वाले वर्शन

आकार: 79 एमबी

मल्टीप्लेयर मोड: यस

डेवलपर: टर्बोरिला


मैड स्किल्स मोटोक्रॉस 2 उन खेलों में से एक है जिसमें अविश्वसनीय भौतिकी सिमुलेशन है। इसमें असली डर्ट बाइक की सभी भौतिकी है जो इसे और अधिक चुनौतीपूर्ण और खेलने में मजेदार बनाती है। आप अपने डिवाइस पर गेम डाउनलोड कर सकते हैं और इसे खेलने का आनंद ले सकते हैं।

 

मैड स्किल्स मोटोक्रॉस 2 में रीयलिस्टिक ट्रैक और सड़कों से चुनने के लिए 12 अलग-अलग डर्ट बाइक हैं। दर्जनों चुनौतीपूर्ण रेस ट्रैक हैं जहां आप दौड़ सकते हैं। प्रत्येक स्तर को मंजूरी देने के साथ, आपको अधिक XP और विभिन्न कौशल प्राप्त होते हैं।

 

  

 

मैड स्किल्स मोटोक्रॉस 2 में, आप पीवीपी मोड में अन्य खिलाड़ियों के साथ पैर की अंगुली भी प्राप्त कर सकते हैं। यदि आपके पास इंटरनेट कनेक्शन है, तो आप रेसिंग प्रतियोगिता के लिए अपने मित्र या यादृच्छिक लोगों को चुनौती दे सकते हैं।

 

 

13. क्लैन रेस-

मोटरसाइकिल वाले गेम
मोटरसाइकिल वाला गेम

 

Android आवश्यकताएँ: 6.0 और बाद वाले वर्शन

आकार: डिवाइस के साथ बदलता रहता है

मल्टीप्लेयर मोड: हाँ

डेवलपर: डीमेड्या इंक


क्लैन रेस एंड्रॉइड डिवाइस पर अपनी तरह का पहला है जो आपको दुनिया भर में रीयल-टाइम खिलाड़ियों के खिलाफ खेलने देता है। आप मल्टीप्लेयर मोड में शामिल हो सकते हैं और अन्य खिलाड़ियों के खिलाफ दौड़ लगा सकते हैं। कबीले विकल्प आपको अपने दोस्तों के साथ एक दस्ते बनाने की अनुमति देता है, और आप दौड़ प्रतियोगिताओं के लिए अन्य कुलों को चुनौती दे सकते हैं।

 

क्लान रेस भी कई खूबियों के साथ आती है। खेल में मौसम एक साथ बदलते हैं, खेल में यादृच्छिक उपहार और पुरस्कार होते हैं। आप रेसिंग के दौरान अपने विरोधियों को उकसा या ताना भी दे सकते हैं।

 

3डी विजुअल और साउंड डिजाइन शानदार हैं। आप अपनी बाइक को कस्टमाइज़ कर सकते हैं। आप अपने चरित्र की त्वचा को भी बदल सकते हैं और खिलाड़ी को बाहर खड़ा कर सकते हैं। विभिन्न रेस ट्रैक हैं जिन्हें आप चुन सकते हैं।

 

 

14. डर्ट एक्सट्रीम-

मोटरसाइकिल वाले गेम
मोटरसाइकिल वाला गेम

 

Android आवश्यकताएँ: 4.1 और बाद वाले वर्शन

आकार: 24 एम

मल्टीप्लेयर मोड: यस

डेवलपर: डीमेड्या इंक


डर्ट एक्सट्रीम मेरी पसंदीदा डर्ट बाइक एंड्रॉइड गेम्स में से एक है जिसे मैं अक्सर खेलता हूं। डर्ट एक्सट्रीम में, आप दुनिया भर के अन्य खिलाड़ियों के खिलाफ खेल सकते हैं। मल्टीप्लेयर विकल्प आपको अपने स्थानीय दोस्तों के साथ खेलने और अच्छा समय बिताने देता है। आप ऑफ-रोड बाइक रेसिंग के लिए यादृच्छिक खिलाड़ियों को भी चुनौती दे सकते हैं।

 

डर्ट एक्सट्रीम में, आप उच्चतम स्तर की पटरियों और इलाकों का अनुभव करेंगे। आपको सर्वोत्तम अनुभव देने के लिए मानचित्रों को पूर्णता के लिए अनुकूलित किया गया है। आप गेम में मैकेनिक के रूप में भी काम करते हैं, इसलिए आप अपनी बाइक्स को कस्टमाइज़ भी कर सकते हैं और उन्हें रेस के लिए तैयार कर सकते हैं। तो, आपको रहस्य के मामले भी मिलेंगे जहां अद्वितीय वस्तुएं हैं जो दौड़ में आपकी मदद करेंगी। इसके अलावा, आपको डर्ट एक्सट्रीम आज़माना चाहिए।

 


 

15.Bike Up-

मोटरसाइकिल वाले गेम
मोटरसाइकिल वाला गेम

 

Android आवश्यकताएँ: 5.0 और बाद वाले वर्शन

आकार: 54 एमबी

मल्टीप्लेयर मोड: हाँ

डेवलपर: फनजेनरेशन लैब

बाइक ऊपर! dirt बाइक स्टंट गेम खेलने के लिए एक 3 डी मज़ा है। Bike Up खेलने के लिए आपको इंटरनेट कनेक्शन की आवश्यकता होगी! खेल खेलना आसान और मजेदार है। गेम के ग्राफिक्स फनी-दिखने वाले हैं और देखने में प्यारे हैं। आप अपने पात्रों और बाइक को अपनी इच्छानुसार अनुकूलित कर सकते हैं।

 

बाइक ऊपर! लगभग 101 स्तर हैं; जैसे-जैसे आप खेल के माध्यम से आगे बढ़ते हैं, स्तर अधिक से अधिक चुनौतीपूर्ण होते जाते हैं। आप अपने दोस्तों के साथ जुड़ सकते हैं और मल्टीप्लेयर मोड में गेम खेल सकते हैं। आप लीडरबोर्ड भी देख सकते हैं और रैंक पर अपनी स्थिति देख सकते हैं। Bike Up एक शानदार डर्ट बाइक स्टंट गेम है जिसका आप आनंद ले सकते हैं। हम अनुशंसा करते हैं कि आप इस मुफ्त रेसिंग गेम को खेलें।

 

 

निष्कर्ष -

मनुष्य ने हमेशा ऐसे खेलों का आनंद लिया है जो उनकी खून  को उत्तेजित करते हैं और उनके व्यर्थ के माध्यम से एड्रेनालाईन भेजते हैं। डर्ट बाइक इस प्रकार के खेलों का सबसे अच्छा उदाहरण हैं। तो इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि लोग अपने पीसी और एंड्रॉइड फोन पर डर्ट बाइक रेसिंग गेम खेलना पसंद करेंगे।

 

इस गाइड में, हमने सबसे अच्छे डर्ट बाइक गेम्स एकत्र किए हैं जो हमें इंटरनेट पर मिल सकते हैं। नीचे कमेंट करें कि आपका पसंदीदा कौन सा है। अगर आपको यह लेख मददगार लगा हो तो शेयर करें |