भालू वाला गेम
भालू वाला गेम

 

  20+भालू वाला गेम /BHALU WALA GAME 


हेल्लो दोस्तों आज में आपको भालू वाला गेम खेलने और डाउनलोड कैसे

 किया जाता है इसकी पूरी जानकारी दूंगा और playstore में उपलब्ध भालू

 वाला गेम मे से अच्छे अच्छे भालू वाला गेम डाउनलोड करने और उनकी

 पूरी जानकारी इस पोस्ट में दी गयी है तो चलिए दोस्तों शुरू करते है

 20+भालू वाला गेम डाउनलोड प्रोसेस -



1.Polar Bear Simulator: Arctic Bear Game-

दोस्तों क्या आप भालू वाला गेम खेलना पसंद करते हैं? फिर इस पोलर  भालू सिम्युलेटर गेम को खेलें: आर्कटिक भालू गेम सबसे अद्भुत और रोमांचकारी लेवल के साथ।

 इस भालू वाला गेम को खेलने  के लिए तैयार हो जाओ और बर्फ से ढके पहाड़ों का पता लगाएं और भालू सिम्युलेटर बनने के लिए सभी चुनौतीपूर्ण कार्यों को पूरा करें। आपको बहादुर होना पड़ेगा  क्योंकि आप एक जंगली अंधेरे जंगल में रह रहे हैं।

अपने पोलर भालू सिम्युलेटर साथी को ढूंढें और सभी जंगली और खतरनाक जानवरों से आर्कटिक भालू के खेल में अपने फैमिली और शावकों की रक्षा करें।

इस भालू वाला गेम की कहानी- इसमें एक मामा भालू है जो बर्फीले पहाड़ों ठंडे ठंड क्षेत्र में रह रहे हैं और पोलर भालू सिम्युलेटर में अपने फैमिली और जंगली भालू की नस्ल की रक्षा कर रहे हैं। मामा भालू जंगली जानवरों के खेल विशेष रूप से जंगली जानवरों के खेल और ग्रिजली सिम्युलेटर प्रेमियों के लिए डिज़ाइन किए गए हैं। नदियों से मछलियों को पकड़ने और इस पोलर भालू सिम्युलेटर में अपने भालू फैमिली को खिलाने के लिए विभिन्न शिकार कौशल सीखें। इन भालू खेलों में अपने फैमिली का ख्याल रखें और उन्हें जंगली जानवरों और अन्य कुलों से भी बचाएं। एक स्थान से दूसरे स्थान पर प्रवास करें और इन जंगली खेलों में अपने फैमिली को बढ़ाने के लिए अपना नया घर और नस्ल बनाने के लिए एक उपयुक्त स्थान खोजें।




भालू वाला गेम की विशेषताएं: -

बर्फीले पहाड़ों में इस पोलर भालू सिम्युलेटर जीवन का आनंद लें

खेलने के लिए अपना पसंदीदा करैक्टर चुनें

शिकार के विभिन्न कौशल सीखें

नदी से मछलियां पकड़ो और अपने भालू फैमिली को खिलाओ

पोलर भालू सिम्युलेटर का अद्भुत गेमप्ले

रीयलिस्टिक 3डी बर्फीले जमे हुए माहोल  के साथ अच्छा कंट्रोल



2.Flying Bear Robot Hero Game-

इस भालू वाला गेम में आपका स्वागत है; विशेष पोलर भालू रोबोट रोबोट कार गेम और रोबोट ट्रांसफ़ॉर्मिंग गेम का गेम बदलता है जो आपको पोलर भालू रोबोट गेम प्लस फ्लाइंग कार गेम लाता है जो रोबोट भालू गेम में मल्टी रोबोट परिवर्तन और रोबोट गेम को बदलने में आपके अनुभव को समृद्ध करता है। फ्लाइंग कार रोबोट ट्रांसफ़ॉर्मिंग गेम्स में रोबोट ट्रांसफ़ॉर्मेशन, पोलर बियर रोबोट ट्रांसफ़ॉर्मिंग गेम्स में बनाए गए रोबोट कार गेम के बाद रोबोट में जाना है

 

रोबोट गेम्स और पोलर बियर रोबोट गेम्स में रोबोट कार फ्लाइंग ट्रांसफॉर्म के साथ आपके पास सबसे अच्छा गेम टाइम होगा। फ्लाइंग कार रोबोट शूटिंग गेम्स में, आपके रोबोट में फ्लाइंग कार ट्रांसफॉर्मेशन के साथ इस विशेष ट्रांसफॉर्म कार गेम में अपने पंजा हमले की महाशक्ति का उपयोग करके दुश्मन रोबोट के खिलाफ एक राक्षस भालू की लड़ाई है। 


फ्री रोबोट गेम में रोबोट लड़ाई खेलें जिसमें क्रेजी कार रोबोट परिवर्तन और पोलर भालू रोबोट परिवर्तन शामिल है। यह एक ऐसी चीज बन गई है जहां फ्यूचरिस्टिक रोबोट वॉर गेम्स एक ही स्थान पर मजेदार रोबोट फाइटिंग गेम्स और पोलर बियर रोबोट गेम के साथ मेगा रोबोट वॉर गेम्स के साथ आते हैं। हर कोई जो जानवरों के रोबोट गेम्स से प्यार करता है, वह फ्लाइंग कार रोबोट गेम्स के लिए रोबोट कार सिम्युलेटर खेल सकेगा। यह रोबोट कार फ्लाइंग गेम्स के लिए 2020 का अंतिम पोलर भालू कार रोबोट परिवर्तन खेल है।

              


सैवेज रोबोट ट्रांसफॉर्म गेम जिसे पोलर भालू रोबोट ट्रांसफॉर्म फ्लाइंग बाइक ट्रांसफॉर्मेशन गेम कहा जाता है। क्या आपने पहले से ही हमारे अन्य रोबोट ट्रांसफ़ॉर्म को फ़्लाइंग कार रोबोट गेम के साथ खेला है जिसमें कार रोबोट गेम के साथ टैग किए गए रोबोट गेम्स के हमारे विशाल संग्रह में कार ट्रांसफ़ॉर्मेशन है और ट्रांसफ़ॉर्म रोबोट गेम के साथ फ़्लाइंग रोबोट कार गेम है? अब इस क्रूर पोलर भालू रोबोट को नए रोबोट शूटिंग खेलों में बदलने की कोशिश करें और अपने भीतर के भालू रोबोट कार को बदलने का प्रशिक्षण दें। 


पोलर भालू रोबोट गेम आपको हमारे पोलर भालू रोबोट परिवर्तन गेम में सर्वश्रेष्ठ मल्टी रोबोट ट्रांसफ़ॉर्मिंग गेम का अनुभव देता है। नए भालू रोबोट गेम आज़माएं जो सुपर आकर्षक हैं, जिससे आप पोलर भालू रोबोट गेम के भीतर उड़ने वाले कार रोबोट को बदलने के लिए क्रूर महसूस कर रहे हैं। फ्यूचरिस्टिक रोबोट लड़ाई को रोबोट युद्ध के खेल के साथ सबसे अच्छा एक्शन रोबोट हीरो ट्रांसफॉर्मिंग गेम्स के साथ बंडल किया गया। रोबोट कार गेम शुरू करने वाले कुछ क्रेजी गेमप्ले के लिए इस ट्रांसफॉर्म कार गेम को डाउनलोड करें।

 

एक पोलर भालू रोबोट नायक के रूप में बर्फ भालू रोबोट कार परिवर्तन के साथ मिश्रित, आपको उन रोबोटों के खिलाफ ठंडे बर्फ रोबोट युद्ध से बचना होगा जिन्होंने बर्फ शहर पर आक्रमण किया है और बर्फ भालू रोबोट गेम के साथ बर्फ शहर पर कंट्रोल रखना चाहते हैं। एक उग्र बर्फ भालू रोबोट परिवर्तन में जाओ और रोबोट से लड़ने वाले खेलों और रोबोट बदलने वाले खेलों में लोगों की रक्षा करें। रोबोट युद्ध के खेल में भाग लें और दुश्मन बर्फ भालू रोबोट गेम को नष्ट करें। इस रोबोट हीरो गेम में दुश्मन रोबोटों के साथ सर्वश्रेष्ठ लड़ाई के लिए अपने रोबोट ट्रांसफ़ॉर्म गेम से प्रशिक्षित हों। पोलर भालू रोबोट गेम और रोबोट कार गेम्स सहित कार रोबोट गेम्स में तब्दील होने के दौरान असली रोबोट से लड़ने के लिए सतर्क रहें।



 

भालू वाला गेम की कुछ शानदार विशेषताएं:-

 

तेजी से प्रतिक्रियाशील कंट्रोल जैसे भालू रोबोट गेम्स में फ्लाइंग रोबोट कार गेम्स।

रोबोट ट्रांसफॉर्मिंग गेम्स के सुंदर जबड़े छोड़ने वाले 3डी ग्राफिक्स

भविष्य के रोबोट युद्ध खेलों के लिए सर्वश्रेष्ठ ध्वनियाँ और एनिमेशन।

अन्य सुपरकार रोबोट गेम्स 2020 में पहले कभी नहीं देखे गए चुनौतीपूर्ण मिशन।

पोलर भालू रोबोट परिवर्तन के साथ अद्भुत शहर का माहोल ।




3. Masha and the Bear. Educational Games-
भालू वाला गेम
भालू वाला गेम

इस भालू वाला गेम में  शैक्षिक खेलों के माध्यम से माशा और भालू की शानदार दुनिया की खोज करें। आप इसे प्यार करेंगे! माशा और भालू के शैक्षिक खेल 6 साल तक के बच्चों के उद्देश्य से बनाये गये हैं।

 

यह गेम लोकप्रिय सीरी के करैक्टर पर आधारित है जो माशा के कारनामों से संबंधित है, एक लड़की जिसकी देखभाल एक भालू और उसके दोस्त, बाघ, भेड़िया, पेंगुइन, गिलहरी, खरगोश जैसे जानवर करते हैं ...

 

माशा और भालू शैक्षिक खेल बच्चों के मनोरंजन के लिए 6 विभिन्न श्रेणियों के खेलों से बना है:

 

- पेंट और रंग: रंगों से पेंट करने के लिए सबसे मजेदार चित्र।

- शब्द खोज: विभिन्न भाषाओं में शब्द सीखें

- वस्तुओं और सिल्हूट को याद रखें: वे दृश्य धारणा और स्मृति को बेहतर बनाने में मदद करेंगे।

- पहेली हल करें: विभिन्न आकारों और आकारों के टुकड़ों के साथ।

- संगीत और वाद्ययंत्र: जाइलोफोन, पियानो या ड्रम बजाएं।

- सरल संख्याएं और संचालन: 1 से 10 तक की संख्याएं सीखें।

 

बच्चों की पसंदीदा टीवी श्रृंखला के करैक्टर की विशेषता वाले खेलों की एक श्रृंखला जिसके साथ वे अकेले खेलकर, दोस्तों के साथ या माता-पिता के साथ मस्ती करते हुए सीखेंगे।

 

आपके बच्चे माशा और भालू के शैक्षिक खेल के साथ खेलना पसंद करेंगे जिसके साथ वे घंटों मनोरंजन और सुनिश्चित आनंद का आनंद लेंगे।

 

"माशा एंड द बीयर" श्रृंखला दुनिया भर में एक पारिवारिक हिट बन गई है क्योंकि यह बच्चों और माता-पिता दोनों को शिक्षित करने के लिए डिज़ाइन किया गया एक स्मार्ट और मजेदार मनोरंजन है। माशा और भालू बच्चों को सच्ची दोस्ती के बारे में मज़ेदार और बुद्धिमानी से शिक्षित करते हैं।


 

4. Angry Bear-

इस भालू वाला गेम में भालू मछली, मशरूम और जामुन से भरे जंगल में रहता है। वह भूखा है लेकिन खराब खाना नहीं खाता। खाने योग्य भोजन उसे प्रसन्न करता है, अखाद्य उसे क्रोधित करता है। भालू को जंगल को लोमड़ी और भेड़िये से बचाना है। भालू निश्चित रूप से शहद से प्यार करता है!

 



विभिन्न विशेषताओं और मिशनों के साथ चार सीज़न हैं।

विशेषताएं: आश्चर्यजनक एचडी ग्राफिक्स, मजेदार  साउंड्स, उच्च विस्तृत वर्ण और फ्रेंडली इंटरफ़ेस।



5. Talking Gummy Bear kids games-

टॉकिंग गमी डाउनलोड करें - बच्चों के लिए मजेदार भालू वाला गेम, बच्चों के लिए सबसे अच्छे आराम  खेलों में से एक जो आपको प्ले स्टोर पर मिलेगा। इस खेल को फैमिली में आराम से खेलें और उन सुविधाओं का आनंद लें जो गमी भालू आपके लिए लाती हैं। इस भालू के सभी प्रशंसक भाग्य में हैं क्योंकि उन्हें आधिकारिक आराम  खेल मिल सकता है: टॉकिंग गमी! बच्चों और फैमिली के लिए मजेदार भालू वाला  खेल।



GUMMY भालू के साथ बातचीत-

उससे बात करें और गमी आपकी हर बात दोहराती है। यदि आप भालू के खेल की तलाश करते हैं, तो बातूनी गमी भालू वह बात करने वाला खेल है जिसकी आप तलाश कर रहे हैं - बच्चों के लिए अजीब भालू वाला  खेल लड़कों और लड़कियों के लिए फैमिली में एक उल्लसित समय बिताने के लिए बनाया गया एक आराम  खेल है।

 


सभी बच्चे अपने दोस्तों के साथ इस खेल को खेलना पसंद करते हैं। हर बच्चा चाहता है कि उसका अपना पालतू जानवर हो और यह आभासी पालतू वह सब होगा जिसके साथ वह खेलना चाहता है। लड़कों और लड़कियों को GUMMY भालू बहुत पसंद होता है और अब वे अपने पसंदीदा कैंडी भालू के साथ खेल सकते हैं। गमी भालू इस बात करने वाले खेल पर आप जो कहते हैं उसे दोहराता है! GUMMY भालू की अजीब प्रतिक्रियाओं को देखने के लिए स्क्रीन को स्पर्श करें और अपने नए आराम  आभासी पालतू जानवर के साथ टुबा खेलना सीखें!



 

फीचर्स और इस टॉकिंग गेम को कैसे खेलें-

 

 टैप करें और बच्चों की खुशी के लिए की गई उनकी प्रफुल्लित करने वाली प्रतिक्रियाओं को देखें!

प्रसिद्ध टॉकिंग गमी बियर के साथ टुबा खेलें!

 GUMMY भालू के साथ एक फोटो लें और अपने दोस्तों के साथ शेयर  करें!

अपने पसंदीदा आभासी पालतू जानवर के साथ आराम  मिनी-गेम का आनंद लें।

अपने पसंदीदा गानों को अपनी रिंगटोन बनाएं।

गमी के साथ मूर्खतापूर्ण पोज़ में तस्वीरें जो आपको हँसाएँगी

उसे नृत्य कराएं और उसका नृत्य चुनें

मिनी टॉकिंग गेम खेलें और कैंडी भालू को नीचे गिरने से बचाएं!


 

6. Bear Simulator 3D Madness-

भालू सिम्युलेटर आखिरकार आ गया है!  भालू अराजकता के 2 लेवल के माध्यम से इस भालू को कंट्रोल करें। सभी पकड़े गए भालुओं को ढूंढें और छुड़ाएं। शहर की सड़कों पर तोड़फोड़। कुछ कारों को तोड़ दो।




फिर ग्रामीण इलाकों में टहलें। सभी बंद भालू का पता लगाएँ। घूमते हुए विशालकाय भालू का पता लगाएं। कुछ तंबू और हेलीकॉप्टर तोड़ दो। बहुत से अन्य जानवरों जैसे बकरियों, घोड़ों और भेड़ों के साथ बातचीत करें जो इधर-उधर भाग रहे हैं। सभी मज़ेदार 3D ग्राफ़िक्स में। उन भालू जाल से सावधान रहें जो जगह जगह आपको पकड़ने के लिए है - यह आपके खेल को जल्दी समाप्त कर देगा।

 

 

7.Bear Warrior Simulator-

वारियर की भीड़ को कंट्रोल करें और विभिन्न अलौकिक प्राणियों और अन्य दुश्मनों से अपने क्षेत्र की रक्षा करें। यह सिम्युलेटर गेम आपको एक अद्भुत दुनिया में ले जाएगा जहां अलौकिक प्राणी मुख्य भूमिका निभाते हैं। इस सिम्युलेटर गेम में आप एक भालू योद्धा की भीड़ को कंट्रोल करेंगे। अपने विरोधियों पर लाभ पाने के लिए अपने गिरोह को अपग्रेड करें।

 

भालू वाला गेम की विशेषताएं-

क्रूर भालू योद्धा गिरोह को कंट्रोल करना

 उच्च क्वालिटी ग्राफिक्स।

विशाल शानदार दुनिया।

 असामान्य कौशल और क्षमताएं।

 उच्च प्रदर्शन।

 

8. Talking Bear-

टॉकिंग भालू से बात करो। भालू अपनी मजाकिया आवाज के साथ जवाब देता है और आप जो कहते हैं या आपके स्पर्श पर प्रतिक्रिया करते हैं। हो सकता है कि आप भालू को पसंद करते हैं और उसे पालतू जानवर के रूप में रखना चाहते हैं, लेकिन आपका फैमिली या रूममेट इसकी परमिशन नहीं दे सकते-तो आप अपना ये शोक मोबाइल पर भालू की देखभाल करके पूरा कर सकते है। क्योंकि अब हमारे पास टॉकिंग बियर है।

 

भालू उर्सिडे फैमिली के मांसाहारी स्तनधारी हैं। हालांकि भालू की केवल आठ प्रजातियां ही मौजूद हैं, वे व्यापक हैं, जो पूरे उत्तरी गोलार्ध में और आंशिक रूप से दक्षिणी गोलार्ध में विभिन्न प्रकार के आवासों में दिखाई देती हैं।

 

आप भालू को इकट्ठा करेंगे, उन्हें ऊपर ले जाने के लिए प्रशिक्षित करेंगे और उन्हें रोमांचक इन-गेम पुरस्कारों की तलाश में भेजेंगे! यदि आप इन भालूओं को पसंद करते हैं, तो उन्हें अपने दोस्तों, अपने माता-पिता, प्रेमियों के साथ शेयर  करें, ओह हमें यह सुनिश्चित करना चाहिए कि वे भालू को वैसे ही पसंद करें जैसे आप उन्हें पसंद करते हैं।

 

टॉकिंग भालू से बात करो

भालू से बात करो और भालू तुम्हारे पीछे दोहराएगा।

भालू की अजीब आवाज पर जोर से हंसो।

अपने दोस्तों के साथ अजीब भालू तस्वीर शेयर करें।

 

भालू के साथ खेलें

उसे खुश करने के लिए भालू को स्पर्श करें।

गेंद कहां है, उसे ढूंढो और भालू के साथ खेलो।

भालू को सोने दो।

रंगीन गेंद से खेलता भालू।

भालू के चेहरे, पेट और पैरों को प्रहार या थप्पड़।

 

9.Grumpy Bears-

 
भालू वाला गेम
भालू वाला गेम

जंगल में कुछ एंग्री टेडी बियर हैं, और वे आपके शहद की चाहत रखते हैं!

अब तुम्हें अपने शहद के बैरल की हर कीमत पर रक्षा करनी होगी। सौभाग्य से आपके पास ऐसा करने के लिए कई प्रकार के हथियार और रक्षा सिस्टम  हैं। शहद वितरण ट्रक होना इतना खतरनाक और इतना मजेदार कभी नहीं रहा!

 

टेडी बियर से लड़ें और उन एंग्री  टेडी को खाड़ी में रखने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ बचाव करें।

टेडी बियर जिन्हें आप अनलॉक कर सकते हैं उनमें शामिल हैं:

निंजा

लकड़हारा

पांडा

 

10. Bear Evolution: Idle Clicker-

भालू आलसी, घिनौने स्वभाव के असहनीय व्यवहार को सहन करते हैं। ऐसा ध्रुवीकरण करने वाला स्टीरियोटाइप! विभिन्न उत्परिवर्ती भालू प्रजातियों को मिलाएं, कई पंजियों पर अचंभा करें और खुद देखें कि ये फजी जीव अपने भालू के पंजे से कितना कुछ कर सकते हैं!

 

अपनी भालू सेना को बढ़ाने के बाद, आपको अब शायद ही कोई काम करना पड़ेगा। आपके उत्परिवर्ती पालतू जानवर वाहक बना सकते हैं, जंगल में भालू इकट्ठा कर सकते हैं और यहां तक ​​कि स्टोर पर आपके लिए कोयल्टी का सामान भी खरीद सकते हैं!

 

बस अपनी हाइबरनेशन अवधि शुरू करें और अपने भालू को अपने दैनिक कार्यों के साथ सहन करें!

 

भालू वाला गेम की विशेषताएं-

नए रहस्यमय जीव बनाने के लिए समान भालुओं को खींचें और छोड़ें

सिक्के कमाने, नए जीव खरीदने और और भी अधिक पैसा कमाने के लिए भालू के अंडे का उपयोग करें

वैकल्पिक रूप से, एक भालू को उनके अंडों से सिक्के निकालने के लिए जमकर टैप करें

विभिन्न चरणों और कई भालू प्रजातियों को खोजने के लिए

सहने योग्य ट्विस्ट के साथ मन को झकझोर देने वाली कहानी!

प्राणी विकास गतिकी और वृद्धिशील क्लिकर खेलों का अप्रत्याशित मिश्रण

कामचोर जैसा चित्रण

विभिन्न संभावित अंत: अपना भाग्य खोजें

इस गेम को बनाने में किसी भालू को नुकसान नहीं पहुंचा, केवल डेवलपर्स



11. Baby Bear Games for Toddlers-

क्या आपका बच्चा प्यारा और क्रेजी भालू पसंद करता है? यदि ऐसा है तो यह आपके और आपके बच्चे के लिए ऐप है।

 

टॉडलर्स के लिए बेबी बियर गेम्स को आपके बच्चे को आकार, रंग, संख्या और बहुत कुछ की बुनियादी बातों को सिखने में मदद करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह ऐप आपके बच्चों के लिए एक ऑल-इन-वन गेम प्रदान करता है। यह विभिन्न रोमांचक और मजेदार शैक्षिक खेलों का संग्रह है।

 

ऐप आपको प्यारा बच्चा भालू और स्टिकर, ऊर्जावान आवाज रिकॉर्डिंग और ध्वनि प्रभाव देता है, जो आपके बच्चे के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह पूरे फैमिली के लिए असीमित खेल है!

 

टॉडलर्स ऐप के लिए बेबी बियर गेम्स की विशेषताएं

1. इंटरएक्टिव, आकर्षक, मजेदार और शांत खेल

2. आपका बच्चा तुरंत मजेदार और शैक्षिक खेल शुरू करने के लिए एक बटन दबाता है।

3. फैमिली प्ले इनेबल्ड टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल करता है

4. बच्चे को बोले गए प्रश्नों के साथ खेल खेलने के माध्यम से निर्देशित किया जाता है।

5. सही उत्तरों के लिए एनीमेशन के साथ सही सीखने को मजबूत करता है और गलत लोगों के लिए सौम्य पुनर्निर्देशन

6. बच्चे सही उत्तरों के लिए पुरस्कार लेते हैं

7. स्टिकर इकट्ठा करने और सीखते रहने के लिए बच्चा घंटों खेल सकता है।

 

यह गेम आपके बच्चे को अक्षरों और संख्याओं, आकृतियों, बड़े बनाम छोटे की पहचान करने और यह पहचानने में उनके कौशल को विकसित करने में मदद करता है कि कौन सी वस्तु समूह से संबंधित नहीं है। इस फ्री टॉडलर लर्निंग गेम में बच्चों के सीखने के लिए 12 अलग-अलग लर्निंग लेवल बोर्ड या मिनी एजुकेशनल गेम्स शामिल हैं, जिन्हें आसान लेवल से लेकर कठिन और अधिक चुनौतीपूर्ण लेवल तक ऑर्डर किया गया है।

 

12. Wild Bear Family Simulator-

रोमांचक मिशनों के साथ जंगली भालू फैमिली सिम्युलेटर गेम के लिए तैयार हो जाइए। नि: शुल्क पशु सिम्युलेटर गेम के साथ विशाल जंगल में एक जंगली भालू का लाइव। तो क्या आप ऑनलाइन गेम के मिशन 2022 के साथ जंगली भालू के खेल पसंद करते हैं?

 

तो जंगली जानवरों के साथ भालू फैमिली के अस्तित्व के खेल के इस उग्र खेल को खेलें। जुरासिक जंगल के जंगल में साथी, नस्ल और भालू फैमिली का पता लगाएं। यह जंगली भालू फैमिली सिम्युलेटर गेम उन लोगों के लिए बनाया गया है जो जानवरों के फैमिली के साथ जंगली जानवरों के खेल खेलना चाहते हैं। इस भालू फैमिली सिम्युलेटर मुक्त गेम में जंगली शिकारी, शेर, लोमड़ी, चीता, कौगर, बाघ और अन्य जंगली जानवरों के खिलाफ चुनौतीपूर्ण खोज और लड़ाई मिशन है।

 

सवाना जंगल में जंगली भालू के साथ पशु खोज मिशन शुरू करें। आपका साथी विशाल खुली दुनिया के जंगल से लड़ने वाले सवाना जंगल में भी आपकी मदद करेगा। आपका अंतिम भालू जंगल का राजा है क्योंकि वह खतरनाक स्थिति को कंट्रोल कर सकता है और बाघ, चीता, तेंदुआ और शेर जैसे जंगली जानवरों के खिलाफ जीवित रह सकता है। इस उत्तरजीविता फैमिली 2020 में, खाने और शिकार करके स्वास्थ्य प्राप्त करें, अपने आभासी फैमिली को पालें और शावक को सवाना जंगल में शिकार और जीवित रहने के बारे में सिखाएं। जंगली हरा शिकार करने के लिए मेट कबीले के साथ भालू फैमिली सिम यहाँ है। शानदार जंगल आपके दिमाग को उड़ा देगा और निश्चित रूप से भालू के खेल 2020 को पसंद करेगा।

 

भालू वाला गेम 2022-

भालू फैमिली के साथ रीयलिस्टिक जंगली जानवरों से लड़ने के परिदृश्य का आनंद लें। पैंथर, प्यूमा, चीता आपसे लड़ सकते हैं इसलिए आपको जागरूक रहना होगा और भालू कबीले और भालू फैमिली की मदद से लड़ने के लिए तैयार रहना होगा। इसलिए अपने युद्ध कौशल से अपने अस्तित्व को संभव बनाएं। भालू शावक को बहुत अधिक ध्यान देने की आवश्यकता है इसलिए आपको उसे जंगली जानवरों से बचाना होगा। आपने कई भालू शिकार खेल और भालू सिम्युलेटर गेम खेले हैं लेकिन यह भालू अस्तित्व फैमिली साहसिक सिम्युलेटर अधिक अलग है। तो भालू फैमिली सिम्युलेटर का आनंद लें जो सभी भालू सिम्युलेटर में सबसे अच्छा है।


गुस्से में भालू की लड़ाई के साथ भालू के हमले का अस्तित्व यहाँ है। कई आक्रमण कॉम्बो के साथ रीयलिस्टिक और उन्नत शिकार अनुभव के संयोजन का आनंद लें। लेकिन इस भालू फैमिली सिम्युलेटर 2020 में, आपको भालू सिम्युलेटर के साथ सुपर हमले की सुविधा का उपयोग करने के लिए ऊर्जा और अधिकतम हीथ की आवश्यकता है। गुस्से में भालू के रूप में खेलें साहसिक खोज आधारित लड़ाई एक्शन गेम का सामना करेंगे। मजबूत बनें और अन्य जंगली जानवरों को हराएं और सवाना जंगल में जीवित रहने का प्रयास करें। उग्र होकर भागो और शक्ति से प्रहार करो।


13.Talking Teddy Bear-

टेडी बियर भालू के रूप में एक सॉफ्ट खिलौना है। यह बच्चों और लड़कियों में विशेष रूप से लोकप्रिय है। बात करते हुए टेडी बियर मजाकिया आवाज में आपकी हर बात दोहराता है। बात करने वाले टेडी बियर के साथ घंटों मस्ती और हंसी का आनंद लें।

 

टेडी बियर के साथ खेलें:

- टेडी बियर से बात करें और वह आपकी हर बात को मजाकिया आवाज में दोहराएगा।

- टेडी बियर बहुत प्यारा होता है।

- टेडी बियर को नाचते हुए देखें।

- टेडी बियर सो रहा है।

- टेडी बियर के सिर, हाथ या पैर पर प्रहार करें।

 

आइए इस फ्री टेडी बियर गेम को डाउनलोड करें और टेडी बियर के साथ बात करना शुरू करें!

 


14. Green Bear Runners-

ग्रीन बियर रनर ग्रीन GUMMY भालू प्रेमियों के लिए नया 3डी गेम है,

अपने पसंदीदा GUMMY भालू को चुनें और अजीब दुनिया से गुजरना शुरू

 करें।

 

GUMMY भालू धावक एक मजेदार 3 डी रन गेम है। अपनी सजगता का

 परीक्षण करें क्योंकि आप चुनौतीपूर्ण लेवल के माध्यम से तेजी से पानी का

 छींटा मारते हैं, सुपर धावक गमी भालू और उसके दोस्तों को दुश्मन से

 बचाते हैं और दौड़ते हैं, कूदते हैं, लुढ़कते हैं, लड़ते हैं, सिक्के एकत्र करते हैं

 और सभी अद्भुत शक्ति अप का उपयोग लेवल तक करते हैं। अभी खेलें और

 देखें कि आप कितनी दूर जा सकते हैं!


आपके लिए स्लाइड करने, कूदने, छोड़ने, सवारी करने, सरकने और स्वतंत्रता

 और शीर्ष स्कोर के लिए अपना रास्ता स्वाइप करने का समय है। आप

 जितनी देर तक टिके रहेंगे, क्रोधित भालुओं से बचना आपके लिए उतना ही

 तेज़ और कठिन होता जाएगा।



 


कंट्रोल करना बहुत आसान है, जितनी जल्दी हो सके दौड़ें, एंडलेस जंगल के

 दृश्य में भागें। बस से बचने के लिए सावधान रहें, अधिक से अधिक सिक्के

 एकत्र करें और लाल GUMMY भालू खरीदें।

 

3डी गमी बियर रनर में आपको क्रोधित भालुओं की पकड़ से बचने के लिए

 अपने सभी रनिंग गेम कौशल का उपयोग करना चाहिए। सड़कों पर दौड़ते

 समय व्यस्त जानवरों से सावधान रहें, रास्ते में क्रोधित ब्रा, और सड़कों पर

 दौड़ती उन विशाल बसों से।


भालू वाला गेम की विशेषताएं:-

- खेलने के लिए नि: शुल्क खेल।

- बेस्ट गमी भालू 3 डी गेम।

- भयानक गेमर अनुभव के लिए 3डी में निर्मित।

- अद्वितीय अनुभव के लिए भी अपग्रेड करने के लिए गमी भालू के 2 अलग-अलग पात्र।

- दुश्मनों, राक्षसों और बाधाओं से ज्यादा।

- इस रश गेम में अपनी उत्तरजीविता लंबाई बढ़ाने के लिए पावर-अप।

- निकट भविष्य में कई और सुविधाएं और भविष्य के अपडेट आने वाले हैं।

- उच्च गुणवत्ता में एंड्रॉइड फोन और टैबलेट का सपोर्ट करता है।

अब एडवेंचर रनर गमी बियर गेम डाउनलोड करें और जंगल एडवेंचर का आनंद लें।

 

15. Talking Koala Bear-

जब आप कोआला से बात करते हैं तो वह दिलचस्प ध्वनि दोहराता है जिससे आपको खुशी मिलती है। कोआला ऑस्ट्रेलिया का एक शाकाहारी जीव है।

 

बातूनी कोआला भालू एक अच्छा लड़का है, और उसकी चाल हमेशा बहुत धीमी थी, उसका पसंदीदा काम सोना है। कोआला खेल में बहुत अच्छा नहीं है, यहाँ तक कि चढ़ाई में सबसे कुशल भी अक्सर चूक जाता है। बेबी कोआला भी एक जिज्ञासु बच्चा है, अजीब चीजें, जैसे कैमरा, हमेशा देखना चाहता है, वह मजेदार समय बिताने के लिए आपका साथ देगा।

 

भालू वाला गेम कैसे खेलें-

 

पेड़ों पर चढ़ने में सर्वश्रेष्ठ

 

कोआला को सोने दो।

 

कोआला हाथ और पैर, पेट हिलाओ

 

16.Furious Bear Simulator-

उग्र भालू सिम्युलेटर में आपका स्वागत है - 3 डी में सबसे रीयलिस्टिक जानवरों से लड़ने वाले खेलों में से एक। वन युद्ध के मैदान में आओ और अपनी अडिग ताकत साबित करो! अन्य जंगली जानवरों के खिलाफ लड़ें और अपने ताकत को और अधिक शक्तिशाली और बिल्कुल अजेय बनने के लिए अपग्रेड करना न भूलें।

 

भालू वाला गेम की विशेषताएं-

 

सभी प्रकार के 5 अद्वितीय भालू - भूरा, पोलर, भूरा और एक विशेष साइबर भालू;

 

  जंगली दुश्मन - भेड़िया, लोमड़ी, बाघ और कई अन्य;

 

 शानदार प्रभावों के साथ 3 प्रकार के लड़ाकू हमले - जीतने के लिए सर्वोत्तम रणनीति चुनें और उसका उपयोग करें;

 

प्रत्येक जानवर के लिए 7 आँकड़े - अपने भालू को अपग्रेड और सुधारें;

 

 3 अद्वितीय स्थान और मौसम की स्थिति;

 

रीयलिस्टिक जंगली दुनिया का  माहोल

 

मजेदार फाइट सिस्टम और स्मार्ट दुश्मन

 

17. Bear Attack Simulator-

अपने अंदर के जंगली भालू को बाहर निकालो और शिकार करने जाओ

सर्दी तेजी से आ रही है और भालू खुद को गर्म और जीवित रखने के लिए भोजन की तलाश कर रहे हैं। जंगली धूर्त भालू शहर में प्रवेश कर गया है। आपको लगता है कि वह प्यारा और मासूम है, यहाँ आपके लिए एक भालू बनने का मौका है जो कुछ खाने की तलाश में है! आपके रास्ते में आने वाली किसी भी चीज़ पर बेरहमी से हमला करें।

 

ध्यान रहें! राइफल वाला एक शिकारी है जो आपको ढूंढ रहा है, यदि आप सावधान नहीं हैं, तो वह आपको मार डालेगा।

 

भालू वाला गेम की विशेषता-:

· भव्य 3D माहोल

-शिकार को चुनौती देना

· स्मूथ ग्राफिक्स

· बहुत ही मजेदार गेमप्ले

· रीयलिस्टिक अटैक के एनिमेशन


18. Grizzy and the Lemmings Games-

खूब सारा रोमांच को जीने के लिए, आपको ग्रिज़ी भालू को फिनिश लाइन

 तक ले जाना चाहिए, क्योंकि जैसे-जैसे आप लेवल को पार करते हैं, आपको

 लेवल को पार करने के लिए दुश्मनों और गलतियों को पार करना होता है।

 आपका लक्ष्य ग्रिज़ी भालू की रक्षा करना है और इसे सभी दुनिया और

 लेवल को सफलतापूर्वक पारित करना है। क्या आप ऐसा कर सकते हैं,

हीरो? जल्दी करें क्योंकि बहुत सारा सस्पेंस और उत्साह आपका इंतजार कर

 रहा है।

 

ग्रिज़ी बनाम लेमिंग्स गो आपको पौराणिक मिशन: प्रिंसेस रेस्क्यू के साथ

 आपके बचपन में वापस ले जाएगा। आपका काम ग्रिज़ी को सुंदर लेमिंग्स

 . को बचाने के लिए विभिन्न द्वीपों में सभी बदसूरत राक्षसों से लड़ने में

 मदद करना है

 

ग्रिज़ी बनाम लेमिंग्स: जंगल रनिंग एडवेंचर: सबसे अच्छा फ्री 2 डी रनिंग

 गेम है! यदि आप इस शांत ग्रिज़ी जैसे भालू या सुपर बिनो या ओगी या

 ज़िग और शार्को से प्यार करते हैं, तो आप इस शांत फ्री रनिंग गेम को

 पसंद करेंगे!

 

अपनी मोटरसाइकिल पर घूमें और अब तक के सर्वश्रेष्ठ बाइकर बनें! यह

 मोटो सिम्युलेटर गेम कई घंटों तक आपका मनोरंजन करता रहेगा।





भालू वाला गेम की स्पेशल-


इस मजेदार और दिलचस्प खेल में, आप रोमांच और रहस्य से भरे माहौल में

 रहेंगे, मैं आपसे वादा करता हूँ।


ग्रिज़ी एंड द लेमिंग्स एक साहसिक खेल है जो अन्य खेलों से अलग है,

ग्रिजी भालू के प्रशंसकों के लिए कार्टून खेल।

वयस्कों और बच्चों के लिए कार्डबोर्ड गेम।

एक ऐसा गेम जिसे आप जब चाहें खेल सकते हैं।

 

बाएं और दाएं स्थानांतरित करने के लिए दाएं दिशा में आगे बढ़ते हुए

 मोटोक्रॉस ड्राइविंग गेम ग्रिज़ी और लेमिंग्स खिलौने खेलें


कूदने के लिए बाएं, ऊपर, नीचे और पीछे जाने के लिए।


बस इसे फ्री में डाउनलोड करें और अपने दोस्तों का आनंद लें।

आपको गेम एडवेंचर ग्रिज़ी का आनंद लेना है, आपको सपनों की भूमि में

 दौड़ना है जब तक कि आप उस अंत तक नहीं पहुंच जाते जिसका आपको

 आनंद लेना है।


जिन खेलों की आपने कल्पना नहीं की होगी उनमें से मैं बहुत मज़ेदार और

 सुंदर हूँ इसलिए आपको उद्यम करना होगा और कठिनाइयों को चुनौती देनी

 होगी


क्योंकि आप एक नायक हैं और नायक अंत तक पराजित नहीं होता है।


मोटोक्रॉस को चलाने वाले ग्रिज़ी और लेमिंग्स खिलौने मज़ेदार आश्चर्यों से

 भरे सुरक्षित, सहज माहोल  में छोटे बच्चों की बौद्धिक और सामाजिक-

भावनात्मक आवश्यकताओं को पूरा करते हैं!



सड़क पर आपको लकड़ी के प्लेटफॉर्म मिलेंगे, दुनिया भर में मोटोक्रॉस से

 लेकर स्वचालित ड्राइविंग तक, उन्हें चुनौती पर ड्राइविंग वर्कशॉप मोटो में

 छिपाना होगा



आप इस आराम  खेल के बारे में क्या सोचते हैं? क्या आपको अपना मोटो

 चलाने में समस्या आ रही है? कृपया, अपनी प्रतिक्रिया शेयर  करें, हम

 अपनी तरफ से पूरी कोशिश कर रहे हैं



क्या आप अपने दोस्तों में सबसे अच्छे मोटो हैं? ट्रेलर चलाएं, कार ट्रैफिक से

 बचें और जब चाहें आर्केड रेसिंग गेम्स का आनंद लें।

 

19.Winni the poo bear Endless Run-


विनी द पू के साथ जितनी जल्दी हो सके दौड़ें!

अपने आप को विनी द पू में एंडलेस रन गेम, विनी द पू करैक्टर और पूरे

 फैमिली के लिए मजेदार  फ्री, आसानी से खेलने वाला, उच्च गति वाला

 एंडलेस रनर गेम में बदल दें!

 

एक बहुत ही चिंतित और अत्यधिक सुरक्षात्मक विनी द पू, हेवन गेम्स

 अपने विनी द पू को एंडलेस रन गेम बनाए रखने के लिए कुछ भी करेंगे।

 लेकिन ये एंडलेस रन गेन सिर्फ एक एडवेंचर पर जाना चाहते हैं और दुनिया

 को एक्सप्लोर करना चाहते हैं। विनी द पू गेम में शामिल होने का समय

 आ गया है कि आपके गेम की देखभाल करने के लिए अपनी एंडलेस क्रेजी

 दौड़ में एक महान माता-पिता होने का क्या मतलब है!

 

विनी द पू एंडलेस रन एक आराम  एंडलेस रनर गेम है जो आपको खुशी से

 रुला देगा!

 

इस विनी द पू को एंडलेस गेम, नया रनर गेम अभी फ्री में खेलें और अपना

 समय बचाएं!


 



भालू वाला गेम की विशेषताएं ---


बहु-चुनौतियाँ। जैसे ही आप जाते हैं हीरे को पकड़कर और सिक्के एकत्र

 करके सिक्के और अंक अर्जित करें। आप जितना आगे बढ़ेंगे, आपका स्कोर

 उतना ही अधिक होगा और आप जितने अधिक डायमन्स अर्जित करेंगे।

 

पावर-अप पू भालू। 3 प्रकार के इंस्टेंट बूस्ट के साथ मज़े का विस्तार करें:

 उच्च सरकना, डायमंड्स को और दूर से पकड़ना और एड ब्लास्ट को हर

 चीज में देखने के लिए अतिरिक्त तीखी मिर्च का प्रयास करें!

 

अपने डैड-फैशन गेम का लेवल बढ़ाएं। एड को कस्टमाइज़ करने के लिए 5

कूल स्किन के साथ अपनी विनी द पू स्टाइल को रॉक करें!

 

लीडरबोर्ड। अपने दोस्तों के खिलाफ अंतिम उच्च स्कोर के लिए

 कॉम्पीटिशन करें और विनी द पू गेम में दुनिया भर के खिलाड़ियों को

 चुनौती दें।

 

 

फिर कभी न खत्म होने वाले रेगिस्तान में विनी द पू के साथ दौड़ें और कूदें

 जो आपको आपकी सीट के किनारे पर रखेगा! विनी द पू आपके द्वारा

 पहले खेली गई किसी भी चीज़ के विपरीत। बाधाओं से बचने के लिए

 आपको तेज और फुर्तीला होना होगा, और आप कुछ पंख भी खो सकते हैं!

 माता-पिता होने के नाते थोड़ा क्रेजी हो सकता है, और विनी द पू अपने

 बच्चों के लिए बिल्कुल क्रेजी है!



 

20. Bear Hunting on Wheels 4x4 FPS-

यहाँ भालू शिकार खेल प्ले स्टोर पर फ्री में डाउनलोड करने, इंस्टाल करने और खेलने के लिए उपलब्ध है। यदि आप जंगली जानवरों की शूटिंग के दीवाने हैं तो अपने स्नाइपर को पकड़ें और अभी सफारी जीप 4x4 पर जाएं। स्निपर कार्बन राइफल, स्निपर एएम राइफल, स्निपर एम 64 सी राइफल, स्निपर क्यूके राइफल जैसे हथियारों की अपनी रीयलिस्टिक ध्वनि को पकड़ो और जंगली जानवरों को मारने के लिए जंगल में कूदो।

बियर शूटर ऑन व्हील्स 4x4 - एफपीएस शूटिंग गेम 18 आपको शक्तिशाली एफपीएस गन तक पहुंच के साथ खतरनाक जानवर को मारने की सुविधा देता है, लक्ष्य पर अपनी नजर रखें और लक्ष्य को आराम दें और मारें।

 

यह भालू शिकार इतना रीयलिस्टिक है, मज़ेदार और बहुत ही मनोरंजक और immersive नए गेम से भरा है। आपने शार्क शिकार, जंगली जानवर, खरगोश शूटर, डायनासोर शिकार सिम्युलेटर, और कई अन्य जानवरों के खेल खेले हैं, लेकिन यह शूटर सभी से बहुत अलग है।

 


आपका लक्ष्य शूट करना है। आप सफारी ड्राइव पर हैं और जंगली जानवरों को गोली मारने के लिए आपको अपनी राइफल, स्नाइपर कार्बन आदि का चयन करना होगा। शिकारी के लिए सबसे महत्वपूर्ण सलाह लड़ाई से बचने के लिए बस जीप पर बैठकर शूटिंग पर ध्यान केंद्रित करें और आपको अपनी जीप के पास आने वाले किसी भी भालू की जांच करने के लिए सतर्क रहने की जरूरत है या नहीं, इसे जितनी जल्दी हो सके गोली मार दें। जैसे ही आप अपनी बंदूकें अच्छे करते हैं, सभी लेवल का आनंद लें। अब इस साहसिक कार्य सिम्युलेटर में शामिल हों!

 

आप इस नए फीचर्ड रियल बियर किलिंग ऑन व्हील्स 4x4 - एफपीएस शूटिंग 2018 में एक विशेषज्ञ शूटर हैं। एंड्रॉइड खिलाड़ियों के लिए सबसे रीयलिस्टिक नई कार्रवाई और रोमांचकारी, बहुत लोकप्रिय गेम। यदि आप एक पेशेवर निशानेबाज बन जाते हैं। तो, यह एक्शन सिम्युलेटर आपको शिकार करने और शूट करने का मौका प्रदान करेगा। आप जीप चलाएंगे और जानवरों का भी शिकार करेंगे, इसलिए आपको यह एक्शन गेम पसंद आएगा। सफारी व्हील्स 4x4 - एफपीएस शूटिंग 2018 सटीक शिकार, जल्दी लक्ष्य बनाने और सही समय पर शूट करने के बारे में है। घातक रेसिंग रेल के साथ बहुत सारे ऑफरोड रेसिंग मिशन हैं। केवल ऑफरोड रेसिंग दुनिया में पहचाने जाने का तरीका इस क्रेजी 4x4 के सभी चुनौतीपूर्ण मिशनों को सक्रिय रूप से जीतना है।

 

अपने स्मार्टफोन पर फ्री में डाउनलोड करें और अद्भुत कौशल प्राप्त करने के लिए खेलना शुरू करें। आइए सफारी हंटिंग 3 डी सिम्युलेटर के साथ अपनी यात्रा शुरू करें जो अफ्रीकी महाद्वीप पर असली लोगों के लिए एक अविस्मरणीय साहसिक कार्य से भरा है, जहां आप शिकार करने के लिए चार-पैर वाले मालिकों से आमने-सामने मिलेंगे।

 

भालू वाला गेम की विशेषताएं:-

 

जंगल के माहोल  में कई हथियार
रीयलिस्टिक एचडी ग्राफिक्स गुणवत्ता और 3 डी शानदार एनीमेशन
अद्भुत शूटर अनुभव और नये  हथियार विकल्प
इमर्सिव लेवल
जीप ड्राइविंग गेम्स
सर्वोत्तम परिणामों के लिए - दायरे का उपयोग करें।
बहुत सहज कंट्रोल
कोई वाईफ़ाई कनेक्टिविटी की आवश्यकता नहीं है
ऑफरोड नई जीप हैं
असली जंगली भालुओं की प्राकृतिक ध्वनि