हाथी वाला गेम
 हाथी वाला गेम 


मजेदार हाथी वाला गेम डाउनलोड


दोस्तों आज हम आपको मजेदार हाथी वाला गेम खेलने और एन्जॉय करने का मोका देंगे क्योंकि आज की हमारी पोस्ट का टॉपिक है हाथी वाला गेम दोस्तों यूँ तो आपने कई पेट गेम खेले होंगे पर उनमे से ज्यादातर टाइगर या बिल्ली वाला गेम होते हैं हाथी वाला गेम बहुत कम मिलते है इसीलिए आज हम आपके लिए playstore से खोज कर लायें है 10+ हाथी वाला गेम की लिस्ट जिन्हें आप डाउनलोड करना चाहें तो सामने डाउनलोड बटन पर क्लिक करके आसानी से इस हाथी वाला गेम को एन्जॉय कर सकते है तो चलिए दोस्तों शुरू करते हैं |


1.Elephant game Family Simulator-

यह बहुत ही रोमांचक और मनोरंजक गेम है। इसमें बहुत आनंद और मज़ा है। इसमें अद्भुत गेमप्ले है और ग्राफिक्स भी अच्छी है|जंगली हाथी परिवार सिम्युलेटर गेम अद्भुत नियंत्रण और नया एक्शन गेम है। यह बहुत मुश्किल टास्क गेम है।


मजेदार हाथी वाला गेम में आपका स्वागत है।

जंगल में जंगली हाथियों के जीवन का अनुभव करें और कैसे वे बच्चे के साथ और परिवार के साथ जंगल में जीवित रहते हैं। हाथी भोजन की तलाश में है और अपने परिवार की देखभाल करता है। हाथी को अपने परिवार की रक्षा के लिए शेर और भालू जैसे अन्य जानवरों से लड़ने की जरूरत होती है। हाथी परिवार को नुकसान पहुंचाने के लिए जंगल के जानवर हमला भी कर रहे हैं।

 

इस हाथी सिम्युलेटर गेम में, आप शहर में भी प्रवेश कर सकते हैं क्योंकि कुछ शिकारी आपके बच्चे को शहर में ले जाते है । क्रोधित हाथी शहर जाता है, अपने बच्चे को बचाता है और अपने रास्ते में आने वाली हर चीज को नष्ट कर देता है। शहर की पुलिस ने भी जंगली हाथी को डरा दिया। हाथी शहर में कार को भी नष्ट कर सकता है और उन शिकारियों को मार सकता है जिन्होंने बच्चा चुरा लिया था।

 

हाथी परिवार का खेल जंगल का वातावरण और मौसम की स्थिति अफ्रीका के जंगलों के समान है। जानवरों के खेल में आप असली जंगल का रोमांच भी महसूस कर सकते हैं और हाथी वाला गेम का नियंत्रण अच्छा है। हाथी रोबोट गेम की तरह नियंत्रण बटन बहुत स्मूथ और नियंत्रित करने में आसान है।

 

हाथी वाला गेम की प्रमुख विशेषता।

हाथी के साथ जंगल के जीवन का मजा ले ।

जंगल में जीवित रहने और परिवार की रक्षा करने के लिए लड़ने के कौशल में सुधार करें।

आप हाथी के चरित्र को भी अपडेट कर सकते हैं और हाथी का रंग बदल सकते हैं।

 


हाथी वाला गेम में आप बाघ, कौगर, गैंडा, दरियाई घोड़ा, मगरमच्छ, चीता, कंगारू, जिराफ, भालू, सवाना और शिकारी जैसे विभिन्न जानवरों के साथ लड़ते हैं।

हाथी अपने बच्चे को जंगल में जीवित रहना और जंगल में भोजन की तलाश करना सिखाता है। कीचड़ में फंसे अपने बच्चे की मदद करें और उसके बाद बच्चे को पानी से साफ करें।

जंगली हाथी परिवार का खेल बहुत ही रोमांचकारी खेल है। प्रत्येक स्तर बहुत दिलचस्प है। प्रत्येक स्तर में हाथी को खेल में विभिन्न चुनौतियों का सामना करना पड़ता है।

 

इस गेम में फ्री मोड स्टेज भी है जिसमें आप भोजन ढूंढ सकते हैं और अन्य जानवरों का शिकार कर सकते हैं। अगर आपको जंगलीपन पसंद नहीं है, तो आप जंगल में भी शांतिपूर्ण जीवन जी सकते हैं और जंगल का पता लगा सकते हैं और प्रकृति की सुंदरता का आनंद ले सकते हैं।

 

यदि आप हाथी वाला गेम को पसंद करते हैं, तो आप इसे डाउनलोड बटन से प्राप्त कर सकते है |


2. Animals vs Elephant: Puzzle-

जंगल के सबसे प्यारे जानवरों के बारे में लोकप्रिय पहेली वाला खेल! दुनिया भर में 300 मिलियन से अधिक विडियो

क्या आपको लगता है कि आपके दादाजी जोर से खर्राटे लेते हैं? लेकिन अभी तक  आपने हाथी के खर्राटे नहीं सुने होंगे! इस शांत खेल में तेज़ खर्राटों को रोकने के लिए तैयार हो जाइए!

 

हाथी वाला गेम की विशेषताएं:-

- विभिन्न जंगली वातावरणों में सैकड़ों मज़ेदार तार्किक और चुनौतीपूर्ण पहेलियाँ

- उत्कृष्ट ग्राफिक्स और संगीत के साथ 5 विभिन्न दुनिया

- आपके पसंदीदा पात्रों में प्यारे जानवर

- सीखने और खेलने के लिए अच्छा गेमप्ले

- 13 भाषाओं में उपलब्ध।

 

हाथी वाला गेम की कहानी:

हाथी के जोर से खर्राटे लेने के कारण जंगल के छोटे जानवर सो नहीं सकते।

ज़ेबरा, उल्लू, पेंगुइन और उनके दोस्त विशाल स्लीपर को जगाने और कम से कम एक मिनट के लिए पलक झपकने का हर संभव प्रयास करते हैं। लेकिन वो सो नही पाते है |

 

हाथी वाला गेम कैसे खेले :-

अपने कदमों के बारे में पहले से सोचें, स्थानीय जीवों के साथ बातचीत करें, जानवरों के कौशल का उपयोग करें, तार्किक पहेलियों को हल करें, आकर्षक नए स्तरों को अनलॉक करें और जानवरों को हाथी के खर्राटे से बचाने में मदद करें।

 

हाथी वाला गेम का स्थान:

अब आप 13 अलग-अलग भाषाओं में खेल खेल सकते हैं: अंग्रेजी, स्पेनिश, फ्रेंच, जर्मन, इतालवी, चीनी (चीन), जापानी, कोरियाई, पुर्तगाली (ब्रासील), पुर्तगाली (पुर्तगाल), रूसी, तुर्की, वियतनामी।

 

इस शांत तार्किक पहेली वाले गेम में सभी पहेलियों को हल करके श्री हाथी को जगाने के लिए प्यारे जानवरों की मदद करें। अपने दोस्तों के साथ जंगल, वाइल्ड वेस्ट, ट्रॉपिकल आइलैंड, वाइकिंग्स लैंड, ट्रांसिल्वेनिया में सभी रोमांचक स्तरों के साथ खेलें, थके हुए जानवरों को हाथी के खर्राटे से बचाने के लिए।


3.Elephant Evolution: Merge Idle-

यही कारण है कि आपको इन जीवों के विभिन्न प्रकारों को मिलाना चाहिए और इन परेशान करने वाले लक्षणों को हमेशा के लिए बदलना चाहिए!


हाथी वाला गेम की विशेषताएं-

पंथियन: सर्वोच्च प्राणियों के लिए हम नश्वर लोगों को देखने और हमारे दुखों पर हंसने के लिए एक नया स्थान

धोखेबाज: हाथियों से स्पॉटलाइट चुराने की कोशिश करने वाले धोखेबाजों से सावधान रहें।

 

हाथी वाला गेम कैसे खेले -

नए रहस्यमय जीव बनाने के लिए समान हाथियों को खींचें और छोड़ें

सिक्के कमाने, नए जीव खरीदने और और भी अधिक पैसा कमाने के लिए हाथी के अंडे का उपयोग करें

वैकल्पिक रूप से, एक हाथी को उसके अंडों से सिक्के निकालने के लिए जमकर टैप करें

 

विभिन्न चरणों और कई हाथी प्रजातियों की खोज करने के लिए

एक मन को झकझोर देने वाली कहानी जिसमें जंगली ट्विस्ट हैं!

ओपन एंडेड गेमप्ले: स्वतंत्रता का आनंद लें!

इस खेल को बनाने में किसी हाथियों को नुकसान नहीं पहुंचा, केवल डेवलपर्स

कृपया ध्यान दें! यह गेम खेलने के लिए स्वतंत्र है, लेकिन इसमें ऐसे आइटम शामिल हैं जिन्हें वास्तविक पैसे में खरीदा जा सकता है। विवरण में उल्लिखित कुछ सुविधाओं और अतिरिक्त सुविधाओं को वास्तविक धन के लिए भी खरीदना पड़ सकता है।


4.Elephant Simulator-

दोस्तों आप अफ्रीका के जंगली मैदान सवाना में प्रवेश करें और एक हाथी का जीवन जिएं! सभी शक्ल और आकार के क्रूर जानवरों से भरी एक विशाल दुनिया का भ्रमण करें। अपना खुद का झुंड शुरू करें, भोजन के लिए खोज  करें, और लकड़बग्घा, मगरमच्छ और शेर जैसे भयंकर शिकारियों के खिलाफ अपने जीवन की लड़ाई लड़ें!

 

हाथी वाला गेम की विशेषताएं-

 रीयलिस्टिक सिम्युलेटर - यदि आप अफ्रीकी सवाना के डरावने मैदानों में जीवित रहना चाहते हैं तो आपको अपने स्वास्थ्य, भूख, प्यास और ऊर्जा को बनाए रखने की आवश्यकता होगी!

 

अपना खुद का झुंड शुरू करें - अपने परिवार के साथ बंधने और पालने के लिए 3 अन्य जंगली हाथियों को खोजें! बच्चो पर ध्यान दे और उन्हें जंगली सवाना में जीवित रहने में मदद करते हुए आकार और ताकत में बढ़ते हुए देखें!

 

एपिक लड़ाई - अपने झुंड की रक्षा करने और खतरनाक जानवरों से लड़ने के लिए अपने रेजर जैसे तेज दांत और बड़े सूंड का उपयोग करें! जैसे ही आपका झुंड जंगल में भगदड़ मचाता है, अपने बड़े पैरों के नीचे छोटे-छोटे जानवरों को कुचल दें!

 

+ अपने हाथी का लेवल अपग्रेड करें  - घास पर चरने, छोटे क्रिटर्स का पीछा करके और घातक शिकारियों को दूर करके अनुभव प्राप्त करें। अपने हाथियों के स्वास्थ्य और हमले की क्षति को बढ़ाने, नए कोट और वाटर कैनन जैसे शक्तिशाली हमलों को अनलॉक करने के लिए अपने हाथियों को अपग्रेड करें!

 

गतिशील मौसम और दिन/रात चक्र में जीवित रहें  - अद्वितीय तूफानों, बादलों और आकाशीय गति के साथ एक बिल्कुल नई प्रक्रियात्मक मौसम प्रणाली का परिचय। पूरे देश में सूर्यास्त और छाया को फैलते हुए देखें और खूबसूरत पीली चांदनी में तारों के नीचे आराम करें !

 

विशाल 3डी पर्यावरण - आपके हाथी एक विशाल खुली दुनिया के वातावरण में घूमने के लिए स्वतंत्र हैं जो पिछले सिमुलेटर के आकार से दोगुना है! प्रक्रियात्मक रूप से बनाए गए जीव हर बार सफारी के माध्यम से आपकी यात्रा को अद्वितीय बनाते हैं!

 

नया टच आधारित नियंत्रण - बिल्कुल नया सहज ज्ञान युक्त नियंत्रण आपको अपने जानवर को पहले की तरह नेविगेट करने देता है! अपने हाथी के दृष्टिकोण से ज़ूम करने और खेलने के लिए पिंच करें या कार्रवाई का विहंगम दृश्य प्राप्त करें!

 

18+अद्वितीय अफ्रीकी हाथी प्रजातियां - एक ही सिम्युलेटर में रखे गए जानवरों के सबसे बड़े संग्रह को देखें! चीता, दरियाई घोड़ा, जंगली सूअर, चिकारा, ज़ेबरा, अजगर, गैंडा,  भैंस, लकड़बग्घा, मगरमच्छ, शेर, और बहुत कुछ खोजें!

 

 एचडी ग्राफिक्स - आश्चर्यजनक हाई डेफिनिशन ग्राफिक्स आपको एक दूरस्थ घास के मैदान के पारिस्थितिकी तंत्र में ले जाएगा और आपको प्रकृति की सुंदरता से घेर लेगा! नए ग्राफिक्स गुणवत्ता विकल्प आपको अद्भुत दिखने और किसी भी डिवाइस पर शानदार प्रदर्शन करने के लिए गेम को अनुकूलित करने की अनुमति देते हैं!

 

 ads फ्री गेम  - हमारे सभी खेलों के साथ आपको हमेशा बिना किसी विज्ञापन या अतिरिक्त खरीदारी के पूरा खेल मिलेगा!

 

दुनिया के सबसे बड़े भूमि पर मोजूद स्तनपायी, जंगली अफ्रीकी हाथी के रोमांचक और राजसी जीवन का अनुभव करने के लिए हाथी सिम्युलेटर डाउनलोड करें!

 

 

5.Clan of Elephant-
हाथी वाला गेम
 हाथी वाला गेम 

आप अपने एपिक साहसिक कार्य को एक युवा हाथी के रूप में शुरू करते हैं, जिसे हाल ही में उसके कबीले द्वारा छोड़ दिया गया है। वह अब आपकी जिम्मेदारी है। आपको उसकी देखभाल करनी चाहिए और उसके खोए हुए परिवार को खोजने में उसकी मदद करनी चाहिए। यह युवा हाथी पौराणिक लोवो परिवार का अंतिम शेष सदस्य है। यह आप पर निर्भर है कि आप नए सदस्यों को ढूंढकर अपने कबीले के पुनर्निर्माण में उसकी मदद करें। लोवो कबीले की बड़ी हार के बाद से, अन्य प्रतिस्पर्धी परिवारों ने कब्जा कर लिया है। खेल का लक्ष्य नियंत्रण हासिल करना और क्षेत्र पर फिर से शासन करना है। सही रणनीति और कौशल के साथ, जल्द ही जीत आपकी हो सकती है!

 

मगरमच्छ से प्रभावित नदियों को एक्स्प्लोर करें, जंगली और भयानक  सफारी परिदृश्य को नेविगेट करें, इस उच्च कार्रवाई वाले पशु सिम्युलेटर में चीता, लकड़बग्घा, गैंडों, दरियाई घोड़ों, शेरों, तेंदुओं, सांपों और अन्य खतरनाक जानवरों के हमलों से लड़ें।

 

जब आप अपना घर स्थापित करते हैं, अपने महान योद्धा कबीले का निर्माण करते हैं, अपने जादू कौशल का उपयोग करते हैं, दुश्मनों के खिलाफ जीवित रहते हैं, 4 दुश्मन कुलों के साथ संघर्ष करते हैं, और अंततः सभी 6 सुपर बॉस को हराते हैं, तो यह आपको एक अंतिम एपिक  यात्रा पर ले जाएगा।

महत्वपूर्ण नोट : सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के लिए, खेलने से पहले अपने डिवाइस को रिफ्रेश करने का प्रयास करें। 3D ग्राफ़िक्स बहुत ही अच्छे प्रोसेसर हैं और गेम शक्तिशाली DEVICE पर बेहतर काम करेगा।

 

 

हाथी वाला गेम की विशेषताएँ:-

 अल्ट्रा रियलिस्टिक सफारी 3डी लैंडस्केप

पार्ट पशु जीवन रक्षा और पार्ट  आरपीजी

बादलों की गरज सहित गतिशील मौसम

4 शत्रु कुलों को हराने के लिए 6 बोनस सुपर जाइंट अल्ट्रा बॉस

अनलॉक करने के लिए 4 जादू मंत्र - आग का गोला, अजेयता, बिजली का बोल्ट, और हीलिंग

दिन का गतिशील समय - सूर्योदय से सूर्यास्त तक

बडे जानवरों के खिलाफ लड़ाई: तेंदुआ, चीता और शेर

 

 

उपयोगी खेल युक्तियाँ:-

1. जैसे ही आप दुश्मन को हराते हैं, और दुश्मन  दिखाई देंगे। खेल की शुरुआत में सभी दुश्मनों को नक्शे पर नहीं दिखाया जाता है। जितना अधिक आप खेलेंगे, उतने ही अधिक शत्रु दिखाई देंगे।

 

2. मैप पर चीज़ें ढूंढने में आपकी सहायता के लिए स्क्रीन के ऊपरी दाएं कोने में मिनी मैप का उपयोग करें। यह कबीले के सदस्यों, मालिकों, जादू की किताबों और अन्य दुश्मनों के स्थानों को दिखाता है। सदस्यों = "एम", मालिकों = "बी" और मैजिक बुक्स = "बी" को खोजने के लिए मिनी मैप का उपयोग करें।

 

3. अपने स्पिरिट गाइड से सलाह लें - आपके घर के पास एक भूत जैसी आकृति।

 

4. जादुई कौशल को अनलॉक करने के लिए सभी जादू की किताबें खोजें जिनमें शामिल हैं: हीलिंग, फायरबॉल, लाइटनिंग बोल्ट, और अजेयता।

 

5. दुश्मनों को हराकर साहसिक अंक अर्जित करें। अपनी ताकत, सहनशक्ति और जादू को अपग्रेड करने के लिए अंक का उपयोग करें।

 

6. परिवार के सदस्यों को कॉल करने के लिए कॉल बटन का उपयोग करें जब आपको दुश्मनों के खिलाफ मदद की आवश्यकता हो जब आप विशाल WIld Safari खुली 3D दुनिया में दौड़ लगाते हैं। यह परम पशु अनुकरण है जैसे आपने इसे कभी नहीं देखा है।


 

6. Talking Elephant-
हाथी वाला गेम
 हाथी वाला गेम 

हाथी से बात करो। हाथी अपनी मजाकिया आवाज के साथ जवाब देता है और आप जो कहते हैं या आपके टच पर प्रतिक्रिया करते हैं। यदि आप हाथी के खेल की तलाश में हैं, तो टॉकिंग हाथी वह खेल है जिसकी आपको तलाश है। हो सकता है कि आप हाथी को पसंद करते हैं और एक को पालतू जानवर के रूप में रखना चाहते हैं, लेकिन इतना असहनीय परिवार या रूममेट नहीं कर सकते, या उनकी देखभाल करने में बहुत व्यस्त हैं। अब हमारे पास टॉकिंग एलीफेंट है।

 

यह बहुत ही मजाकिया हाथी है। वह दौड़ना और सूंड चलाना पसंद करता है, आपके साथ खेल खेलना पसंद करता है। आशा है कि ये हाथी आपके साथ एक रोमांचक समय बिता सकते हैं। टॉकिंग एलीफेंट हाथी सिमुलेशन तकनीक में नवीनतम है, जो आपके लिए अगली पीढ़ी के हाथी सिमुलेशन ला रहा है। अब आपको हाथी होने के बारे में कल्पना करने की ज़रूरत नहीं है, आपके सपने आखिरकार सच हो गए हैं!

 

आप हाथी को इकट्ठा करेंगे, उन्हें ऊपर ले जाने के लिए प्रशिक्षित करेंगे और उन्हें रोमांचक इन-गेम पुरस्कारों के लिए खोज में भेजेंगे! यदि आप इन हाथियों को पसंद करते हैं, तो उन्हें अपने दोस्तों, अपने माता-पिता, प्रेमियों के साथ साझा करें, ओह हमें यह सुनिश्चित करना चाहिए कि वे हाथी को वैसे ही पसंद करें जैसे आप उन्हें पसंद करते हैं।

 

टॉकिंग एलीफेंट

 हाथी से बात करो और हाथी तुम्हारे पीछे दोहराएगा।

 हाथियों की अजीब आवाज पर जोर से हंसें।

 अपने दोस्तों के साथ फनी हाथी की तस्वीर शेयर करें।

 

टॉकिंग एलीफेंट

 उसे खुश करने के लिए हाथी को स्पर्श करें।

हाथी के सिर, पेट और पैरों पर प्रहार या थप्पड़।

 

टॉकिंग एलीफेंट

 आप हाथी हो सकते हैं।

 हाथी सिमुलेशन का रीयलिस्टिक एनीमेशन।

 हाथी की बातें आपको हंसाती है।

 आप जो चाहते हैं उसे लेने के लिए सूंड चलाना।

 

7.My Talking Elly –
हाथी वाला गेम
 हाथी वाला गेम 

माई टॉकिंग एली - वर्चुअल पेट गेम डाउनलोड करें और ड्रेस अप गेम्स खेलें, मिनी गेम्स खेलें, खिलाएं, नहाएं और अपने वर्चुअल पालतू हाथी की देखभाल करें!🐘

 

यदि आप हाथी के खेल से परिचित नहीं हैं, तो इसे बदलने का एक मौका है! एली एक प्यारा सा हाथी है जो हमेशा खेलने के लिए उत्सुक रहता है। आप न केवल उसके साथ खेल पाएंगे, बल्कि उसे नहला भी पाएंगे, सुनिश्चित करें कि वह सोता है और अच्छा खाता है ताकि वह बड़ा होकर एक अद्भुत वयस्क हाथी बन सके। टॉकिंग एलीफेंट जानवर बहुत हँसी लाते हैं, इसलिए इस हाथी वाला गेम को जल्द से जल्द डाउनलोड करने में संकोच न करें!

 

मनोरंजक होने के अलावा, यह गेम अपने ड्रेस अप गेम्स और शो के साथ रचनात्मकता को प्रोत्साहित करता है। बात करने वाले जानवरों जैसे बात करने वाले कुत्ते या बात करने वाली बिल्ली को तैयार करना मजेदार है, लेकिन हाथियों के बच्चे के साथ खेलने में ज्यादा मजा आता है। आभासी पालतू जानवर पालतू जानवर की देखभाल करने का एक शानदार तरीका है, यही वजह है कि यह खेल लड़कियों और लड़कों के लिए सबसे अच्छे खेलों में से एक है!

 

हाथी वाला गेम की विशेषताएं:-

एली से बात करें और वह आपकी हर बात को मजाकिया आवाज में दोहराएगा

बेबी एली के साथ ड्रेस अप गेम्स खेलें और उसे पहनने के लिए अपना पसंदीदा संयोजन चुनें

लेवल को ऊपर ले जाएँ और एली को हाथी के बच्चे से वयस्क हाथी तक बढ़ते हुए देखें

एली ज्यादा नहीं खाती है इसलिए उसे खाना खिलाना न भूलें

हाथी के बच्चे के साथ मिनी गेम खेलें। अपना पसंदीदा चुनें: फ्लैपी एली, जंपिंग एली, फूड ड्रॉप, एली बनाम स्पाइक्स, एली बनाम माइस, मास्टरमाइंड, टिक टैक टो, एली एंड एग्स, बबल शूटर और जेली स्मैश

 सुनिश्चित करें कि एली को पर्याप्त नींद मिले ताकि वह दिन में खेल सके

 

नोट: आप खेल खेल सकते हैं और लेवल को ऊपर ले जाने के लिए अंक एकत्र कर सकते हैं। एक बार जब आप कई लेवल को ऊपर ले जाते हैं, तो आपको खेल में मदद करने के लिए मजेदार उपहार मिलेंगे। अंत में, सभी कमरों में ऊर्जा का स्तर होता है जिसे कुछ समय बाद प्यारे बच्चे हाथी के साथ खेलकर और उसकी देखभाल करके चार्ज करने की आवश्यकता होती है।

जितना हो सके उतना अच्छा खाना पाने के लिए Elly को इधर-उधर घुमाएँ। सुनिश्चित करें कि वह केवल वही खाता है जो खाने योग्य है क्योंकि सड़े हुए का मतलब खेल खत्म हो गया है।

कोड का अनुमान लगाएं और पिन के सही रंग का अनुमान लगाकर छिपी हुई पंक्ति को फिर से बनाएं।

 

अंडे का शिकार-

बच्चे एली को अंडे इकट्ठा करने में मदद करें, लेकिन सुनिश्चित करें कि वह तीन से अधिक नहीं गिराता क्योंकि इसका मतलब है कि खेल खत्म हो गया है।

 

हाथी के खेल बहुत मज़ेदार हो सकते हैं, खासकर जब आप हाथी के बच्चे के साथ खेलते हैं। एली एक खुश हाथी है जब भी आप खेलने के लिए तैयार हैं। बात करने वाले जानवर और आभासी पालतू जानवर एक जीवित प्राणी की देखभाल करना सीखने में मदद करते हैं और वे एक ही समय में बहुत मनोरंजक होते हैं। माई टॉकिंग एली - वर्चुअल पेट डाउनलोड करें और दिन भर लड़कों और लड़कियों के लिए गेम खेलने का आनंद लें!

 

8.Baby Elephant - Circus Star-
हाथी वाला गेम
 हाथी वाला गेम 

वो बच्चे  जो सभी पालतू जानवरों और जानवरों से प्यार करते हैं, सैन गेम्स एक नवीनतम मजेदार हाथी वाला गेम के साथ वापस आ गए हैं। एक गूंगा पालतू हाथी जो गहरे जंगल में खो गया और शिकारी द्वारा पकड़ लिया गया। पालतू जानवर को जाल से बाहर निकालें और उसे प्यार दें और उसे डॉक्टर का इलाज दें और प्यारे छोटे बच्चे हाथी की अच्छी देखभाल करें। पालतू पशु चिकित्सक अस्पताल में उसकी सभी चोटों का इलाज करें और एक अच्छे पालतू चिकित्सक बनें।



हाथी को गोद लें और उसे अपने बच्चे के रूप में पालें। अच्छी मां की तरह उसे नहलाएं और साफ करें। उसे स्वादिष्ट पौष्टिक भोजन खिलाओ।


एले काफी दुखी है क्योंकि उसे लगता है कि वह गूंगा है और उसमें कोई प्रतिभा नहीं है। उसे रोजाना स्टार सर्कस में ट्रेनिंग दें। हाथी को अजीब वेशभूषा में तैयार करना उसके चेहरे को जोकर के रूप में रंग देता है और उसे सिखाता है कि कैसे उड़ना और नृत्य करना है ताकि वह स्टार सर्कस में शीर्ष कलाकार बन सके।

 

विशेषताएं

हाथी का बच्चा जंगल से बचाव

प्यार करने वाले डॉक्टर बनें हाथी का इलाज आपातकालीन पालतू पशु चिकित्सक अस्पताल में करें

सर्वश्रेष्ठ पालतू स्टाइलिस्ट और पालतू पशु सौंदर्य सेवाएं प्रदान करें हाथी शावर और स्पा

विभिन्न हाथी मेकअप और फेस पेंटिंग विकल्प

विभिन्न प्रकार की वेशभूषा में हाथी को सर्कस में तैयार करें

हाथी को उड़ाना और गेंद से खेलना जैसी तरकीबें सीखें

लाइव सर्कस में परफॉर्म करें और हैट-ऑफ परफॉर्मेंस देकर बच्चों का दिल जीतें।

 

9.Elephant Rider Swing Simulator-
हाथी वाला गेम
 हाथी वाला गेम 

हम एक अनोखे थीम पार्क की शुरुआत कर रहे हैं जिसमें हमारे पास एक चिड़ियाघर है और शानदार मौसम के साथ झूले हैं। हाथी सवार झूलों सिम्युलेटर आपका मूड बनाता है! आप जानते हैं कि आपका मुख्य पात्र हाथी क्या है, और आप इसकी सवारी कर सकते हैं। हाथी सवार झूलों सिम्युलेटर एक नि: शुल्क खेल है जिसमें दो मोड, चिड़ियाघर और झूले शामिल हैं।

 

 अफ्रीकी वन्यजीव पशु चिड़ियाघर:

अफ्रीकी वन्यजीव पशु चिड़ियाघर में, विभिन्न प्रकार के जंगली जानवरों जैसे ब्लैक पैंथर, शेर, भेड़िये, घोड़े, लोमड़ी, ज़ेबरा आदि के कई पिंजरे हैं। इस मोड में आप आवश्यक समय में अंतिम बिंदु तक पहुँच सकते हैं, ये अंतिम बिंदु हैं पिंजरों के सामने स्थित है। जब आप उस तक पहुंचते हैं, तो आप देख सकते हैं कि जंगली जानवर हैं, वे अपना जीवन कैसे बिताते हैं और आप चिड़ियाघर में खुद को महसूस करते हैं।

 

थीम पार्क झूले:

थीम पार्क स्विंग्स में, रोलर कोस्टर, ऑक्टोपस स्विंग, एंटरप्राइज, टीची आदि जैसे सबसे लोकप्रिय एनिमेटेड झूले हैं। रोलर कोस्टर सबसे क्लासिक और आकर्षक कोस्टर राइड है क्योंकि हर कोई इस पर सहमत है। आमतौर पर, रोलर कोस्टर राइड्स थीम पार्क के झूलों में एक बड़े क्षेत्र पर कब्जा कर लेती हैं और पार्क में सबसे अधिक बच्चे पैदा करती हैं। मुझे यकीन है कि बच्चों को यह जरूर पसंद आएगा।

हाथी सवार झूलों सिम्युलेटर डाउनलोड करें और बहुत सारी कार्रवाई के साथ इस मुफ्त हाथी खेल का आनंद लें।

हाथी सवार झूलों सिम्युलेटर विशेषताएं:

खेलने के लिए स्वतंत्र।

हाथी चयन प्रणाली।

वन्यजीव चिड़ियाघर मोड और थीम पार्क स्विंग मोड।

एनिमेशन और ध्वनि।

यथार्थवादी पर्यावरण और चिकना नियंत्रण।

 

10.Wild Animal Zoo Transporter 3D Game-

शहर में एक नया पशु चिड़ियाघर निर्माण, समर्थक ट्रक चालक के रूप में जिसे आपने इस नवीनतम कार्गो परिवहन सिम्युलेटर गेम में जंगली जानवरों के परिवहन के लिए सौंपा है। ज़ू कंस्ट्रक्टर और हंटर गेम खेलना पूरा किया। वन्यजीव जानवरों को बचाएं और ट्रक परिवहन कार्यों को पहले की तरह पूरा करें। पूर्ण चुनौतीपूर्ण पशु परिवहन मिशन इसके कुछ क्रेन ऑपरेटर और चिड़ियाघर निर्माता खेल नहीं हैं। इस इमर्सिव वाइल्ड फ़ॉरेस्ट एनिमल्स ट्रांसपोर्टर सिमुलेशन गेम 2018 को खेलें। बड़े रिग ट्रक चलाएं, इस चिड़ियाघर पशु परिवहन मिशन में प्रो ट्रक ड्राइवर के रूप में अपने शिल्प का उपयोग करें। इस अद्भुत शहर ट्रक चालक खेल में नागरिकों के मनोरंजन के लिए वन्यजीव जानवरों के साथ शहर के चिड़ियाघर को संचालित करने के लिए कोई और विशाल क्रेन नहीं है। डायनासोर चिड़ियाघर और अन्य शिल्प खेलों का निर्माण किया। शहर के चिड़ियाघर प्रबंधन टीम की मदद करें और इसे इस विशाल चिड़ियाघर में कई प्रकार के जानवरों से भरें जिनमें ज़ेबरा, शेर, हाथी और बहुत कुछ शामिल हैं। इस चिड़ियाघर पशु परिवहन खेल के साथ असली रोमांच और शिल्प का आनंद लें।

 

हाथी वाला गेम ki विशेषताएं:-

विशाल ट्रक संचालित करें

जंगली जानवरों को पकड़ो और परिवहन ट्रक चलाओ

बेस्ट एनिमल ट्रांसपोर्टर ट्रक ड्राइवर गेम

चिकना नियंत्रण ड्राइव जंगली पशु परिवहन ट्रक

पूर्ण ऑफ़लाइन गेम वाई-फाई की कोई आवश्यकता नहीं खेलें

 

11.Elephant City Attack Simulator-
हाथी वाला गेम
 हाथी वाला गेम 

हताश हाथी ? अपना घेरा तोड़ना चाहते हैं? हाथियों की एक भगदड़, पीछा और हमले के लिए तैयार??? अपने जीवन की तबाही के लिए अपने आप को संभालो, अपने हाथी को चुनो और बस! अपने पागल हाथी  को आराम करने दें, मेट्रोपॉलिटन में बिना किसी नियम के पालन करने और तोड़ने, लात मारने और सरपट दौड़ने का आनंद लें। इस हाथी वाला गेम में  शहर के हमले और चेस गेम में अपने गुस्से को जाहिर होने  दें, जहां आप जो चाहें लात मार सकते हैं और तोड़ सकते हैं।


विभिन्न लेवल और मोड का आनंद लें। लेवल  को अनलॉक करें और पीछा करने और तोड़ने के लिए नई चीजें खोजें। विविधता आपकी गति का मसाला है। क्या आप जेट चाहते हैं? आपको जेट मिलते हैं। 


यह हाथी शहर का हमला और चेस गेम ऑडियो और सिमुलेशन से भरा हुआ है जो आपको झुकाए रखेगा। यह आपके तनाव का उपयोग करेगा और आपको स्क्रीन पर एन्जॉय  देगा। जॉयस्टिक को संभालने में आसान आपको चीजों को हर दिशा में ले जाने और चलाने देगा। ऐसा कुछ भी नहीं है जिसे आप तोड़  नहीं सकते। कार, ​​पोस्ट और यहां तक ​​कि पुलिस भी। हां, शूटिंग पुलिस से सावधान रहें। ऐसा करने से पहले मुझे बाहर कर दो। मस्ती, उत्साह और ढेर सारे विनाश से भरा खेल।


कारों और बसों को तोड़ें और सेंध लगाएं, असामान्य पैदल चलने वालों को उनके घरों से धमकाने का रोमांच महसूस करें! हाथी भगदड़ के खेल के साथ शहर में बेरहमी से पिटाई करें, दौड़ें और हमला करें क्योंकि आप एक परम राक्षस हाथी हैं। एक विशाल भगदड़ वाला शहर स्थान जहां हाथी के खेल 3 डी में गुस्से में हाथी हमला करेगा। तो हाथी से लड़ने वाले खेलों के फ्यूजन के लिए तैयार हो जाइए और हाथी सेनानी बनिए। एक शिकार जानवर के रूप में जीवन जियो और इस जंगल और खतरे पर हावी होने की कोशिश करो! एलिफेंट सिटी अटैक एंड चेज़ गेम एक हाथी से लड़ने वाले सिम्युलेटर के मोड़ के साथ एक सुपर-हॉट हाथी हिसात्मकता लड़ाई खेल है।

 

शहर के हिसात्मक आचरण और जंगली जानवरों के हमले के सिम्युलेटर में हाथी शहर का हमला और चेस गेम शुरू करें। जंगली हाथी सिम्युलेटर में एलीफेंट सिटी अटैक और चेस गेम में राक्षस भगदड़ शामिल है जहां गुस्से में हाथी के खेल में विशाल हमले वाले राक्षस होते हैं।



एक शहर के हमले सिम्युलेटर में एक हाथी शहर का हमला और पीछा करने का खेल संदिग्ध है। ऐसा इसलिए है क्योंकि कुछ पेशेवर शिकारी जानवरों से लड़ने वाले खेलों में हाथी का शिकार करने गए थे। उन्होंने पागल हाथी खेलों पर एक जंगली हमला किया और एक हाथी सिम्युलेटर का भी सामना किया। जंगली हाथी सिम्युलेटर को जंगली जानवरों के हमले में शहर का बदला लेने और हाथी के खेल के शिकार के लिए शहर के हमले के सिम्युलेटर में मदद करें। राक्षस हाथी सिम्युलेटर द्वारा शहर में भगदड़ के खेल में विशालकाय हमला राक्षस या पागल हाथी का हमला। जंगली जानवरों के हमले के खेल में राक्षस का हमला गुस्से में हाथी के खेल में राक्षस के प्रकोप के कारण होता है। अचानक जंगली हमला जंगली जानवरों के खेल और पागल पशु सिम्युलेटर में जानवरों के हमले सिम्युलेटर की तुलना में तीव्र था। जंगली जानवरों से लड़ने वाले खेल अंतिम विनाश पैदा कर रहे हैं जिसके कारण गोल हाथी शिकार के खेल गुस्से में हाथी सिम्युलेटर के शहर के हमले का सामना कर रहे हैं।

विभिन्न मिशनों के साथ दस अद्भुत स्तर हैं, जैसे लोगों का शिकार करना, शहर में भगदड़, जर्मन चरवाहे को मारना, टट्टू के घोड़ों को मारना, भेड़िये और टट्टू के घोड़ों पर हमला करना, नियत समय के भीतर जानवरों का पीछा करना, हरिण को मारना और मारना शिकारी

शिकारी ने हाथी को बुरी तरह पीटा यहाँ तक कि हाथी के पागल शिकार के खेल में हाथी की स्मृति खो गई थी। गुस्से में हाथी के खेल और जंगली जानवरों के सिम्युलेटर में राक्षस हिसात्मक आचरण शुरू करें।

 

एलिफेंट सिटी अटैक और चेस गेम की विशेषताएं:

-हाथी और अन्य जानवरों के एनिमेशन

- बिंदु एनिमेशन और विवरण पर

-रोमांचक ध्वनि प्रभाव

- आकर्षक गेमप्ले

-रोमांचक मिशन और स्तर

-बिना किसी मूल्य के

 

12. Flying Elephant Robot Games-
हाथी वाला गेम
 हाथी वाला गेम 

रोबोट बदलने वाली लीग में आपका स्वागत है! हाथी रोबोट खेल उड़ान में एकाधिक गति और पेशेवर ट्रक परिवर्तन। इष्टतम कौशल आपको राक्षस ट्रक परिवर्तन के पवित्र युद्ध में मदद करेगा। स्थानीय नागरिक, अंश और सैन्य लाश से चुनौतीपूर्ण मिशनों का आनंद लें।

 

उड़ने वाले हाथी रोबोट के विशेष बहु-कार्यात्मक और बहु-रूपांतरण के गुप्त प्रयोगात्मक मॉडल का वास्तविक वातावरण में परीक्षण किया जा रहा है। आप मिशन पर हैं! आपके अंदर पूरा शस्त्रागार, बस अपना पसंदीदा राक्षस ट्रक परिवर्तन चुनें।

 

आपको खुद को दिखाने का मौका दिया जाता है। विशेष क्षमताओं को अपग्रेड करें, अपने दुश्मनों को रोबोट बदलने वाले युद्ध में तोड़ें, पागल गति से शहर की सवारी करें और मच योद्धाओं को आपको ब्लॉक न करने दें।

 

विशाल राक्षस ट्रक परिवर्तन और वाहन बॉट को भूल जाइए। संपूर्ण रूप सबसे घातक है। आप एक प्रोटोटाइप मॉन्स्टर ट्रक रोबोट हैं, जिसका मुख्य कार्य नागरिकों को आग से बचाना है। हाथी रोबोट को राक्षस ट्रक में बदलने और शहर के लिए लड़ने पर नियंत्रण रखें।

 

स्थिति को नियंत्रण से बाहर न होने दें। ट्रक परिवर्तन का एक अंतिम उन्नयन बहुत सही हुआ! अब आप एक आधिकारिक लड़ाकू मशीन हैं जो 6 सेकंड से भी कम समय में चौथाई मील दौड़ती है। तो अपने टायर जलाएं और पहियों पर अंतहीन कार्रवाई के लिए तैयार हो जाएं!

 

अपने आप को सशस्त्र बनाएं, सभी इंजनों की जांच करें और अन्य रोबोट बदलने के साथ निर्दयी लड़ाई में भाग लें। वे आधुनिक जैव-यांत्रिक प्रौद्योगिकी के पवित्र युद्ध हैं। अपने उड़ने वाले रोबोट गेम्स, अपने स्वास्थ्य और अपनी गतिशीलता की शक्ति को अपग्रेड करें।

 

अब फ्लाइंग एलिफेंट रोबोट गेम्स डाउनलोड करें !!!


निष्कर्ष - दोस्तों ऊपर हमने आपको 10+ हाथी वाला गेम की जानकारी दी है जो खेलने में बहुत मजेदार है अगर आप भी इनका मजा लेना चाहते है तो आप सामने दिए डाउनलोड बटन पर क्लिक करें और आपको मेरी पोस्ट कैसी लगी जरुर बताएं | धन्यवाद् दोस्तों |