1 mb गेम
1 mb गेम

   मजेदार 1 एम बी का गेम डाउनलोड  

 

1Mb के लिए सर्वश्रेष्ठ गेम: क्या आप वह व्यक्ति हैं जिनके फ़ोन का memory बहुत अधिक नहीं है? या हो सकता है कि आपके पास एक उच्च फोन स्टोरेज मोबाइल हो लेकिन आप अपने मोबाइल फोन पर 1 एमबी का गेम रखना चाहते हैं।

 

फिर आप सही post में आये हैं क्योंकि यहाँ इस post में मैं आपको 1MB में सबसे अच्छा गेम की जानकारी प्रदान करूँगा या आप कह सकते हैं कि, 1MB वाला गेम। तो दोस्तों अगर आप 1MB ka गेम के बारे में जानना चाहते हैं तो इस आर्टिकल में यहां बने रहें।

 

आजकल गेम खेलना काम करने जैसा ही है और कुछ लोग टाइम पास करने के लिए ही गेम खेलते हैं। लेकिन कुछ लड़के ऐसे भी होते हैं जो सिर्फ मनोरंजन के लिए गेम खेलते हैं।

 

लेकिन अगर आप 1MB कार गेम डाउनलोड या 1MB से कम के गेम की तलाश में हैं। इसका मतलब है कि आप उस प्रकार के व्यक्ति हैं जो खेल खेलना पसंद करते हैं और जो मनोरंजन के लिए खेल खेलते हैं। तो, यहां मेरे पास 1 एमबी का गेम है जिसका नाम ऑफ-रोड रेसिंग गेम है।

 


 

1 mb गेम की विशेषताएं:-

इस 1mb गेम को मुफ्त में डाउनलोड करने के लिए चीजों की जरूरत है

1) आवश्यक वर्शन

2) इंटरनेट की जरूरत नहीं

3) उच्च RAM की आवश्यकता नहीं है

4) हाई इंटरनल स्टोरेज की भी आवश्यकता नहीं है

5) सिर्फ Android/iPhone मोबाइल चाहिए

 

1 MB के गेम के नाम निम्नलिखित है -

 

1) गेंदों को एक छेद में रोल करें(Roll Balls Into a Hole)

2) स्टिकमैन और गन 3

3) क्रेजी कलर्स (1MB के लिए सर्वश्रेष्ठ गेम)

4) डोडल क्रिकेट

5) ATOMIC BOMBER

 

 

S. No.

1MB ka Game

Ratings

1)

Roll Balls Into a Hole

4.5/5

2)

Stickman and Gun 3

4.4/5

3)

Crazy Colors

4.4/5

4)

Doddle Cricket

4.3/5

5)

Atomic Bomber

4.2/5

 

 

1MB गेम का नाम ही एक ऑफ-रोड रेसिंग गेम है जो एक जबरदस्त गेम है। अगर आप 1MB का कार रेसिंग गेम खेलना चाहते हैं जिसका साइज 1MB से कम है तो यह गेम सिर्फ आप लोगों के लिए है।

 

ऑफरोड रेसिंग गेम एक प्रकार का गेम है जिसमें आप और साथ ही कई अन्य दिग्गज कारें एक दूसरे के साथ प्रतिस्पर्धा करना शुरू कर देती हैं। आपके पास एक बड़ी कार भी हो सकती है लेकिन पहले आपको दूसरी कारों को खोलना होगा।

 

मेरा मतलब है कि जब आप गेम शुरू करते हैं तो उस समय आपके पास वह कार होती है जिसकी रफ्तार अन्य कारों की तुलना में बहुत कम होती है।

 

तो, आपको अपने लिए नई बेहतरीन कार खरीदने के लिए ढेर सारे सिक्के जमा करने होंगे। लेकिन अभी भी पहले लेवल में, आपके पास एक अच्छी कार है जहाँ से आप कोई भी रेस जीत सकते हैं।

 

लेकिन लेवल बड़ा होने के बाद आपकी कार की स्पीड, एक्सीलरेशन, स्टीयरिंग कंट्रोल आदि कम होने लगते हैं। फिर उस समय आपको बिल्कुल नई कार चाहिए।

 

इस गेम को खेलते समय आपको ढेर सारे ठंडे स्थान जैसे बर्फीले पहाड़, रेगिस्तान, ऑफ रोड आदि भी दिखाई देंगे। आइए अब इन 1MB रेसिंग गेम्स की अन्य विशेषताओं के बारे में जानते हैं।

 

विशेषताएं:

लेवल बढ़ने लगते हैं और कठिन हो जाते हैं।

एकदम नई जबरदस्त कारें उपलब्ध हैं।

शानदार लेवल।

उच्च ग्राफिक्स का मतलब है कि आप एक अच्छा ग्राफिक गेम देखेंगे।

केवल 1 एमबी का खेल।

पुराना और लोकप्रिय खेल।

प्ले स्टोर पर उच्च रेटिंग।

यह सभी के लिए फ्री है।

अच्छे अच्छे रिव्यु ।

 

यह भी पढ़ें: Android और iOS के लिए डाउनलोड करने के लिए 7 सर्वश्रेष्ठ रोबोट गेम्स

 

इस 1 mb गेम को मुफ्त में डाउनलोड करने के लिए किन चीजों की जरूरत होती है -


1) आवश्यक संस्करण

आपका मोबाइल फोन 3.0 से बड़ा होना चाहिए। अगर आपका मोबाइल फोन 3.0 से कम का है तो यह गेम नहीं खेल पाएगा। लेकिन मुझे 100% यकीन है कि, आपका फोन 3.0 से बड़ा होना चाहिए क्योंकि आजकल हर किसी के पास सबसे अच्छा फोन है।

 


 

2) इंटरनेट की जरूरत नहीं

यदि आप इस गेम को अपने मोबाइल फोन पर इंस्टॉल करते हैं तो इस ऑफ-रोड रेसिंग गेम को किसी इंटरनेट कनेक्टिविटी की आवश्यकता नहीं है। इसलिए यह गेम लगभग हर मोबाइल फोन पर उपलब्ध है।

 


 

3) उच्च RAM की आवश्यकता नहीं है

जैसा कि आप सभी जानते हैं कि RAM हर मोबाइल में एक अहम भूमिका निभाती है। लेकिन अगर आप कोई काम करना चाहते हैं तो उस समय अगर आपके मोबाइल फोन में रैम कम है तो आप अपने मोबाइल फोन पर कुछ नहीं कर सकते। लेकिन इस 1 एमबी कार गेम डाउनलोड के लिए ज्यादा रैम की जरूरत नहीं है इसलिए यह गेम 1 एमबी के लिए सबसे अच्छा गेम है।

 


 

4) high internal storage  की भी आवश्यकता नहीं है

इंटरनल स्टोरेज के मामले में भी ऐसा ही है जिसे ROM (रैंडम एक्सेस मेमोरी) कहा जाता है। अगर आपके मोबाइल फोन में कम ROM या इंटरनल स्टोरेज है तो आप 1 एमबी का यह बेहतरीन गेम भी खेल सकते हैं।

 

 

5) Android/iPhone मोबाइल चाहिए

अगर आपके पास एंड्रॉइड फोन है तो आप इस 1 एमबी कार गेम डाउनलोड एपीके को भी खेल सकते हैं लेकिन अगर आपके पास आईफोन है तो चिंता न करें दोस्तों, यह गेम आप लोगों के लिए भी उपलब्ध है। तो, आपको बस इस गेम को इंस्टॉल करना होगा यहां तक ​​कि यह आपकी मेमोरी को 1MB से अधिक नहीं लेगा।

 

लेकिन अगर आप एक आईफोन यूजर हैं तो आप इसे अपने आईफोन में भी डाउनलोड कर सकते हैं।

 

1mb गेम मुफ्त डाउनलोड

मैं आप लोगों से सहमत हूं, और भी कई बेहतरीन 1 एमबी गेम हैं। इंटरनेट पर आप बाइक रेसिंग गेम 1MB के साथ-साथ 1 mb वाला गेम भी देख सकते हैं। लेकिन मेरा विश्वास करो दोस्तों उन ऑफ-रोड बाइक गेम्स को मुफ्त डाउनलोड या अन्य कार की ऑफ-रोड रेसिंग एपीके इस ऑफ-रोड रेसिंग गेम के सामने कुछ भी नहीं हैं। तो, अपनी आँखें बंद करें और बिना किसी समस्या या डर के इस गेम को डाउनलोड करें।

 

डाउनलोड 1 mb का गेम -

 

अगर आपके पास कोई और हैबेस्ट गेम तो मुझे कमेंट सेक्शन में उस गेम के बारे में बताएं। मैं उस गेम को अपनी वेबसाइट पर भी डालूंगा और दूसरे लोग भी उस गेम को खेलेंगे।

 

अगर आप इस post को अन्य लोगों के साथ साझा करना चाहते हैं तो कृपया दोस्तों, मैं आपसे अनुरोध कर रहा हूं कि कृपया इस post को अपने दोस्तों और परिवार के साथ साझा करें। क्योंकि इसके बाद वो खुद भी एन्जॉय कर सकते हैं.

 

1एमबी गेम डाउनलोड-


 अब मैं आपको कुछ अन्य गेम प्रदान कर रहा हूं जिनका आकार भी एक मेगाबाइट है। मेरे post की मदद से, आप बिना किसी समस्या या त्रुटि के 1 एमबी का गेम डाउनलोड भी कर सकते हैं। तो अगर आप 1MB वाला गेम ढूंढ रहे हैं, तो यह आर्टिकल भी आपकी मदद करेगा।

 

 

1एमबी का गेम रेटिंग

1) गेंदों को एक छेद में रोल करें(Roll Balls Into a Hole)

2) स्टिकमैन और गन 3

3) क्रेजी कलर्स (1MB के लिए सर्वश्रेष्ठ गेम)

4) डोडल क्रिकेट

5) ATOMIC BOMBER

 

1) गेंदों को एक छेद में रोल करें-

1 mb ka game


यह सबसे अच्छे और सबसे दिलचस्प 1MB गेम में से एक है जो प्ले स्टोर में मौजूद है। अपने डिवाइस को झुकाकर गेंदों को एक छेद में रोल करने के लिए यह गेम बहुत आसान है। इस खेल के लेवल बहुत ही मज़ेदार और आरामदेह हैं और मुफ़्त हैं।

 

यह एक आसान लक्ष्य है! अपने मोबाइल डिवाइस को झुकाकर, आप अपनी सभी गेंदों को एक छेद में गिरा सकते हैं। लाल गेंद को आखिरी में डालना सबसे अच्छा है।



 

विशेषताएं:-

 

खेलने में आसान।

मज़ा और आराम।

पूरी तरह से मुक्त।

5 में से 4.5 रेटिंग।

सबसे अच्छा बिली वाला खेल के समान।

रोल बॉल को होल में डाउनलोड करें


 

2) स्टिकमैन और गन 3

यह सबसे अच्छा शूटर 1MB गेम मुफ्त डाउनलोड में से एक है जो प्ले स्टोर में मौजूद है जो आपको रोल-प्लेइंग गेम्स और सिंपल गन शूटिंग गेम्स का पूरा संयोजन प्रदान करता है। इस खेल के लेवल को तीन भागों I, निम्न, मध्यम और उच्च में विभाजित किया गया है। मुख्य विशेषताएं हैं:


1 mb ka game

 


विशेषताएं:

 

क्लासिक ज़ोंबी फाइटिंग गेम।

कई शक्तिशाली बंदूकें उपलब्ध हैं।

अंतहीन साहसिक दुनिया।

पूर्ण कार्रवाई खेलों का अनुभव।

4.4 रेटिंग 5 में से।

इसके अलावा, सबसे अच्छा सांप का खेल जानें।

स्टिकमैन और गन 3 डाउनलोड करें




 


3) क्रेजी कलर्स (1MB के लिए सर्वश्रेष्ठ गेम)

1 mb ka game


यह सबसे अच्छे 1MB गेम बबल में से एक है जो आपको पूर्णकालिक पास देता है और उपयोग करने में बहुत आसान है। इस गेम के लेवल बहुत ही सरल और कठिन हैं और फुल एचडी ग्राफिक्स को भी सपोर्ट करते हैं और आपको यह गेम पसंद आएगा।

 

विशेषताएं:

 

समय की कोई पाबंदी नही।

4 कौशल लेवल: शुरुआती, उन्नत, विशेषज्ञ, अनुभवी।

वाई-फाई की कोई ज़रूरत नहीं है।

स्मृति के लिए अनुकूलित।

सुकून भरा माहौल और मस्ती।

4.4 रेटिंग 5 में से।

बेस्ट नो इंटरनेट गेम।

Carzy Colors Game डाउनलोड करें




 

4) डोडल क्रिकेट-

1 mb ka game


यह गेम पूर्ण विज्ञापन-मुक्त है और सबसे हल्का दिलचस्प 1MB गेम एपीके डाउनलोड करता है जो कि प्ले स्टोर में मौजूद है। इस गेम की विशेषताएं बहुत हल्की और सबसे दिलचस्प हैं जो आपको सभी पूर्णकालिक पास प्रदान करती हैं।

 

क्रिकेट प्रेमी इस खेल में अधिकतम संख्या में शॉट खेल सकते हैं और एक बहुत ही कम एमबी का खेल भी। कुछ विशेषताएं हैं जो हैं:

 

विशेषताएं:

 

खेलने के लिए दबाओ।

कमाल के ग्राफिक्स के साथ सबसे हल्के गेम।

गतिशील कैमरा कोण।

एआई विरोधियों को चुनौती देना।

यथार्थवादी भौतिकी।

गतिशील माहौल।

4.3 रेटिंग 5 में से।

इसके अलावा, बेहतरीन गड़ी वाला गेम जानें।

डूडल क्रिकेट गेम डाउनलोड करें

 




5) Atomic Bomber-

1 mb ka game


यह सबसे मजेदार 1MB गेम डाउनलोड भी है जो कि प्ले स्टोर में मौजूद है जो आपको एक ऐसा बम प्रदान करता है जो यथार्थवादी भौतिकी के साथ आता है। खेल का उपयोग करना बहुत आसान है और अच्छे ग्राफिक्स देता है। इस गेम की रेटिंग अच्छी है।

 

विशेषताएं:

 

डॉज मिग, गाइडेड मिसाइल और एंटी-एयर गन।

नाटो ग्राउंड-अटैक फाइटर उड़ाएं।

सामरिक परमाणु हथियार अधिकृत हैं।

4.3 रेटिंग 5 में से।

परमाणु बॉम्बर गेम डाउनलोड करें



निष्कर्ष

तो, यहाँ इस post में, मैंने आपको बताया कि आप 1MB के लिए गेम कैसे डाउनलोड कर सकते हैं। अगर आपका कोई सवाल है तो कमेंट सेक्शन में मुझसे सवाल पूछें। इस post को अपने दोस्तों और परिवार के साथ और अपने सोशल नेटवर्क पर भी साझा करें। आप लोगों को धन्यवाद।